IhsAdke.com

पब्लिक में हंसी को देखने से कैसे बचें

जब भी आप मजाक में हंसते हैं, तो आप अपनी पैंट पेश करते हैं? जैसे कि शर्मनाक है, आपके विचार से यह अधिक आम है। क्या आपको पता है कि समस्या के लिए एक चिकित्सा नाम है? तनाव या तनाव मूत्र असंयम सौभाग्य से, इस समस्या को दूर करने के लिए कुछ तकनीकें हैं।

चरणों

विधि 1
पेशाब का खुलासा करना

तस्वीर कोपेप का शीर्षक यदि आप खुद को सार्वजनिक चरण में हँसते हैं 1
1
कमर के आसपास कुछ लपेटो इस मुद्दे से निपटने का सबसे आसान तरीका सबूतों को दूर करना है पेशाब की उपस्थिति को छिपाने के द्वारा, किसी को पता नहीं होगा कि क्या हुआ है और आप शर्म की बात नहीं करेंगे। यह आसान कहा से किया है, हालांकि! यदि आपके पास ब्लाउज या लंबे कपड़ों का टुकड़ा है, तो अपने कमर के चारों ओर पेशाब को छिपाने के लिए लपेटें।
  • जैकेट और स्वेटर भी काम करते हैं बस कमर के आसपास परिधान टाई स्वेटर और स्वेटर का लाभ यह है कि यह कमर पर बांधने के लिए सामान्य है।
  • यदि आप दुर्घटना के समय एक स्वेटर नहीं पहने हुए हैं, तो स्टोर से बंद करो और एक खरीद लें ऐसा कोई प्रयास केवल इसके लायक है, अगर आप किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति को ढूंढने से पहले अपनी पैंट पेश करते हैं या किसी व्यावसायिक घटना में जाते हैं।
  • यदि आप एक स्वेटर नहीं पहने हुए हैं, तो आप इसे किसी मित्र से उधार ले सकते हैं। जाहिर है, आप स्वेच्छा से बताते हैं कि आप ब्लाउज क्यों चाहते हैं यदि संभव हो तो इसे वापस करने से पहले इसे धो लें।
  • तस्वीर कोपेप का शीर्षक यदि आप खुद को सार्वजनिक चरण में हँसते हैं 2
    2
    जितनी जल्दी हो सके सूखा। मूत्र निश्चित रूप से कम ध्यान आकर्षित करेगा! नमी त्वचा की जलन पैदा कर सकती है और गंध को मजबूत कर सकती है। सार्वजनिक रूप से दुर्घटना के बाद पहली बात यह है कि अपने आप को साफ करना।
    • जितनी जल्दी हो सके बाथरूम में जाएं। अगर आप किसी दुकान या कैफेटेरिया से गुजर रहे हैं, तो बाथरूम में प्रवेश करें और चलें।
    • आदर्श एक सूती कपड़े के साथ त्वचा को सूखना और नम कपड़े के साथ इसे पोंछना है। अंत में, एक मॉइस्चराइज़र लागू करें जहां त्वचा की जलन को रोकने के लिए गीला था।
    • चूंकि यह असंभव है कि दुर्घटना के समय आपके पास कपड़ा, नम कपड़े और एक न्यूरॉइज़र है, आपूर्ति खरीदने के लिए किराने की दुकान को पास करने का प्रयास करें। यदि यह संभव नहीं है, तो सुधार: प्रसाधन सामग्री की गंध को कवर करने में मदद करने के लिए बैग में त्वचा और किसी भी क्रीम को सूखे करने के लिए टॉयलेट पेपर का उपयोग करें।
  • चित्र का शीर्षक कॉप यदि आप खुद को सार्वजनिक चरण में हँसते हैं 3
    3
    अगर आप कर सकते हैं तो कपड़े का स्पर्श करें सबसे स्पष्ट बात यह है कि बस कपड़े बदल जाते हैं, जब तक कि यह संभव हो। यदि आपके पास अपने बैग में अतिरिक्त पैंट हैं, उदाहरण के लिए, बाथरूम में चलें और टुकड़ा बदल दें। यदि कोई पूछता है और यह किया है तो एक्सचेंज के लिए कोई बहाना बनाओ!
    • कई लोग घंटों के बाद जिम जाने के लिए कार या काम के लॉकर में अपने कपड़े छोड़ देते हैं यदि जिम पहनना अवसर के लिए उपयुक्त है, तो इसका इस्तेमाल करें!
    • यदि आप कई कपड़ों की दुकानों वाले क्षेत्र में हैं, तो नए पैंट खरीद लें! पर्यटक क्षेत्रों में अपेक्षाकृत सस्ती कपड़ों के साथ कई दुकानें हैं। लज्जित होने से थोड़ा अधिक खर्च करने के लिए बेहतर, है ना?
    • यदि आपके जिम में बदलाव नहीं है, तो पूछें कि क्या किसी दोस्त या सहकर्मी के पास यह है। एक आपात स्थिति में, आप उस व्यक्ति को कॉल कर सकते हैं जो आपके साथ रहता है और आपको कपड़े बदलने के लिए व्यक्ति से पूछता है।
  • विधि 2
    जनता में प्यूइंग के बाद सही ढंग से प्रतिक्रिया

    तस्वीर कोपेप का शीर्षक यदि आप खुद को सार्वजनिक चरण में हंसी चरण 4
    1
    अपना मन मत खोना याद रखें कि यह एक बहुत गंभीर समस्या नहीं है सब कुछ रिश्तेदार है: अगर थोड़ा सा शर्मिंदगी आपको सबसे बड़ी समस्या है, तो आप बहुत भाग्यशाली व्यक्ति हैं! यदि आप बहुत तीव्रता से प्रतिक्रिया करते हैं, तो दूसरों को पता चल जाएगा कि क्या हुआ है और आप सभी के लिए असहज स्थिति पैदा करेंगे। शांत रहो!
    • यह बहुत संभावना है कि कोई भी ध्यान न देगा कि क्या हुआ है। उतना जितना आप अपनी पैंट में तरल महसूस कर रहे हैं, उतना ही दूसरों के लिए यह दृश्यमान होगा शांत रहें और जगह को सूखे के लिए बाथरूम में जाने की कोशिश करें।
    • अगर कोई पेशाब को देखता है, अपना मन मत खोना. आपकी पहली प्रतिक्रिया घबराहट, हड़बड़ी, और मोटे प्रतिक्रिया हो सकती है, लेकिन यह आपके आस-पास हर कोई असहज और स्थिति तनाव पैदा कर देगा। शर्मनाक जैसा कि यह आपकी पैंट में पेशाब करना है, शांत रहने से स्थिति को संभवतः सबसे अच्छा तरीके से हल करने में मदद मिलेगी।
    • जब आप पकड़े जाते हैं, मुस्कुराते हैं और कुछ भी नहीं हुआ दिखाते हैं। फिर बाथरूम जाना और स्थिति को हल करने का प्रयास करें।
  • तस्वीर कोपेप का शीर्षक यदि आप खुद को सार्वजनिक चरण में हँसते हैं 5
    2
    रिया! जिस तरह से हम किसी चीज़ का जवाब देते हैं, वह हमारे आसपास के लोगों की प्रतिक्रिया को प्रभावित कर सकता है। दुर्घटना पर प्रतिक्रिया देने के आधार पर आप पूरी स्थिति को और अधिक शर्मनाक बना सकते हैं। एक आश्वस्त रवैया और हँसते हुए पूरे सवाल को हल कर सकते हैं
    • बाद में शर्मनाक परिस्थितियों में हंसना बहुत आसान है हर कोई शर्मनाक कहानियाँ बताता है, है न? समय पर हँसने के लिए कितना मुश्किल है, यह सोचने की कोशिश करें कि आप उस पल को कैसे याद करेंगे और चीजें निश्चित रूप से सरल हो जाएंगी।
    • जैसा कि असहज हो सकता है, स्थिति पर हंसने की कोशिश करो। कुछ कहो "वाह, क्या आप इस पर विश्वास कर सकते हैं कि यह मजाक अच्छा था।" आत्मविश्वास से बात करें और क्या हुआ उसका महत्व कम करने का प्रयास करें।
    • किसी मित्र की सहायता के लिए पूछें जब आप थोड़े संवेदनशील होते हैं तो हंसना मुश्किल होता है आपके साथ हँसने के लिए एक करीबी दोस्त को प्रोत्साहित करें! क्या हुआ और उसके बारे में मजाक बनाओ, अगर आपका मित्र हँसे, तो वार्तालाप निश्चित रूप से असहज से मज़ेदार हो जाएगा
  • कॉप शीर्षक वाला चित्र यदि आप सार्वजनिक चरण में हंसते हुए 6 कदम
    3
    वर्तमान पर ध्यान दें! यदि आप शर्म की बात करना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें! क्या हुआ पर रहने के बजाय, अपने दिमाग को वर्तमान में याद रखना याद रखें आप अपनी पैंट पीस चुके हैं, लेकिन अब यह आगे बढ़ने का समय है। आपको लगता है कि शर्म की बात हैरानी रहना आपको इस मुद्दे को हल करने से रोक देगा।
    • अपने सिर में उस उबाऊ छोटी आवाज को चुप्पी करने का प्रयास करें वह शायद कुछ ऐसा सोच रही है जैसे "मुझे विश्वास नहीं हो सकता कि यह हुआ। क्या शर्म की बात है"। इस तरह के शब्दों पर ध्यान न दें और ध्यान दें कि समस्या को हल करने के लिए आप क्या कर सकते हैं।
    • वर्तमान पर अपना ध्यान रखें। याद रखें कि आपको बाथरूम जाना है, दाग को सूखा या अपने आसपास के लोगों के साथ हँसते रहना चाहिए।



  • चित्र शीर्षक से कॉप यदि आप खुद को सार्वजनिक रूप से हँसते चरण 7
    4
    अतीत की शर्मनाक स्थितियों के बारे में सोचने में कुछ समय व्यतीत करें। आपने सार्वजनिक रूप से कभी भी पेशाब नहीं किया हो सकता है, लेकिन संभवतः आप परिस्थितियों के माध्यम से रहे हैं बहुत जीवन में अधिक शर्मनाक संपूर्ण स्थिति को परिप्रेक्ष्य में डालकर अतीत की समस्याओं को याद रखें। उस वक्त ऐसा लग सकता है कि हम कभी शर्म की बात नहीं करेंगे, लेकिन यह सच नहीं है।
    • अपने सभी शर्मनाक क्षणों को फिर से देखें। याद रखें कि पहले असुविधाजनक मुठभेड़, पुर्तगाली वर्ग में आपने जो भयानक टिप्पणी की थी, और इतने पर। शर्मनाक क्षणों की एक "शीर्ष 5" की सवारी करें और याद रखें कि यदि आप उन्हें बाहर कर चुके हैं, तो आप कुछ भी दूर कर सकते हैं।
    • अपने दोस्तों की कंपनी का आनंद लें उन्हें शर्मनाक कहानियों को साझा करने के लिए कहें और आप निश्चित रूप से महसूस करेंगे कि वे सभी के साथ होते हैं।
  • विधि 3
    भविष्य में समस्या को रोकना

    चित्र का शीर्षक कॉप यदि आप खुद को सार्वजनिक चरण में हँसते 8
    1
    पेल्विक मांसपेशियों को अनुबंधित करें अधिकांश मूत्राशय की नियंत्रण समस्याएं श्रोणि की मांसपेशियों को कमजोर करती हैं, जो कि श्रम के दौरान हो सकती हैं, उदाहरण के लिए। कमजोर होने के परिणामस्वरूप, मूत्राशय गिरता है और मूत्रमार्ग के उद्घाटन का विस्तार करता है। यदि आपको लगता है कि आपके मूत्र असंयम श्रम के कारण है, तो दोबारा कैगेल अपने पैल्विक मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए नियमित रूप से व्यायाम करता है
    • व्यायाम करने के लिए, आपको श्रोणि की मांसपेशियों को पहचानना होगा कार्य के दौरान पेशाब को रोकने की कोशिश करें- ऐसा करने वाली मांसपेशियों में पैल्विक मांसपेशियां हैं उन्हें बेहतर पहचानने के लिए उन्हें थोड़ा ले जाएँ।
    • अपनी मांसपेशियों को पांच सेकंड के लिए अनुबंध करें उन्हें पांच सेकंड के लिए आराम करें और व्यायाम को पांच बार दोहराएं। जब तक आप दस सेकंड के लिए मांसपेशियों को अनुबंधित नहीं कर सकते तब तक पुनरावृत्ति बढ़ाएं
    • केवल पेट, जांघों और नितंबों की मांसपेशियों को संभाल करने के लिए ध्यान न दें अपनी सांस पकड़ने और दोहराने का प्रयास न करें अभ्यास हर दिन में तीन बार, प्रत्येक श्रृंखला में दस दोहराव कर रहे हैं
  • तस्वीर कोपेप का शीर्षक यदि आप खुद को सार्वजनिक चरण में हंसी चरण 9
    2
    शराब और कैफीन से बचें शराबी और कैफीनयुक्त पेय पदार्थ हैं मूत्रवधक और सीधे शरीर तरल पदार्थ को रीडायरेक्ट करते हैं मूत्राशय. जब मूत्राशय बहुत जल्दी भर जाता है, मूत्र रिसाव होता है।
    • डिकैफ़िनेटेड पेय के लिए प्राथमिकता दें शीतल पेय और कॉफी अक्सर मूत्राशय को बहुत जल्दी भरें। प्रत्येक तीन से चार घंटे पेशाब करना सामान्य है, जो कैफीनयुक्त पेय पदार्थों के उच्च मात्रा में उपभोग करके काफी कम है।
    • सावधान रहें कि अगर आप अक्सर असंयम से पीड़ित हैं, तो एक समय में बहुत ज्यादा द्रव नहीं पीना चाहिए। खो वजन यह मूत्राशय में दबाव को दूर करने का एक विकल्प भी है। कुछ अध्ययनों के अनुसार, स्थिति को रोकने में भी धूम्रपान रोकने में मदद मिल सकती है।
  • कॉप शीर्षक वाला चित्र यदि आप सार्वजनिक चरण में हंसते हुए अपना चरण 10
    3
    मूत्र असंयम के लिए वृद्धाकार डायपर का प्रयोग करें। अगर समस्या अक्सर होती है और आप दैनिक गतिविधियों में हँसते या पैंट करते समय पैंट में पेशाब करते हैं, तो आपको निदान करने के लिए एक स्वास्थ्य पेशेवर से परामर्श करना चाहिए। चिकित्सक समस्या को हल करने तक अस्थायी रूप से समस्या को रोकने के लिए वृहद डायपर का उपयोग करने का सुझाव दे सकता है, लेकिन उन्हें यह भी जांचना चाहिए कि समस्या के पीछे का कारण क्या है।
    • यदि मूत्र का रिसाव आमतौर पर हल्का होता है, तो एक शोषक समस्या के बिना डायपर को बदल सकता है। पुरुष मूत्र को सूखने के लिए अपने अंडरवियर में कुछ टॉयलेट पेपर डाल सकते हैं
    • यदि समस्या गंभीर है और आपको डायपर की आवश्यकता है, तो एक मॉडल चुनें जिसे छुपाना आसान है आपके लिए सबसे अच्छा काम करने वाले एक को खोजने के लिए विभिन्न डायपर का प्रयास करें उन कपड़ों के बारे में सोचो जो आप अपने डायपर पर पहनते हैं उन्हें छिपाने के लिए।
    • डायपर का उपयोग करते समय तैयार रहें डायपर को छोड़ने के लिए हमेशा प्लास्टिक की थैलियां लें। कचरा की अनुपस्थिति में, आप बैग में डायपर डाल सकते हैं जब तक कि आप उसे निकालने के लिए जगह नहीं मिलते।
  • तस्वीर कोपेप का शीर्षक यदि आप खुद को सार्वजनिक रूप से हँसते हुए कदम 11
    4
    अक्सर बाथरूम जाना यदि आप अपने मूत्राशय को खाली रखते हैं, तो आप शायद ही सार्वजनिक रूप से पेशाब करेंगे खाली मूत्र के भंडार को नियमित रूप से खाली करने के लिए एक सचेत प्रयास करें।
    • जब तक आप अपने मूत्राशय से भरपूर खर्च करते हैं, मूत्र रिसाव का अधिक से अधिक जोखिम।
    • बाथरूम में आने का विलंब न करें। आप कहां छोड़ें और पेशाब पर जाएं, खासकर यदि आप बहुत सारे पेय पी रहे हों
    • गिनती से पहले वह प्रफुल्लित करने वाला कहानी, अपने मूत्राशय के स्तर का आकलन करें और यदि आवश्यक हो तो इसे खाली करने के लिए बाथरूम में जाएं। यदि आप चाहें, तो हर बार बाथरूम में जाने के लिए एक समय निर्धारित करें। ऐसा करने से, आप निश्चित रूप से मूत्राशय पर नियंत्रण करेंगे।
  • चित्र शीर्षक कोप यदि आप खुद को सार्वजनिक चरण में हंसी चरण 12
    5
    चिकित्सा समस्याओं से इनकार करने के लिए चिकित्सक से परामर्श करें यदि आप आमतौर पर हंसने के सरल कार्य में पेश करते हैं, तो एक कारण होना चाहिए। यदि समस्या अक्सर होती है, तो एक चिकित्सक से संपर्क करें जैसा कि असंयम विभिन्न स्वास्थ्य समस्याओं का संकेत दे सकता है
    • क्योंकि यह एक अपेक्षाकृत आम समस्या है, इसके लिए एक नाम भी है: तनाव या तनाव असंयम इस मामले में तनाव भावनात्मक नहीं है, लेकिन शारीरिक, मूत्राशय पर।
    • रजोनिवृत्ति महिलाओं में मूत्र असंयम के साथ ही तंत्रिका क्षति और मधुमेह और स्ट्रोक जैसी समस्याओं को बढ़ा सकती है। मोटापे के अलावा, मूत्र संबंधी रिसाव, ट्रम और सर्जरी के कारण हो सकता है।
    • असंयम के कारण की खोज के बाद, चिकित्सक आपको संभव उपचार की सूचना दे सकता है। जीवनशैली में बदलाव की दवाओं से, असंयम का इलाज करने के लिए, और अपने मूत्राशय को बेहतर नियंत्रण में मदद करने के लिए कई तकनीकें हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि चिकित्सक अक्सर समस्या है, तो चिकित्सक से परामर्श करें।
    • यदि आप अक्सर अपने पैंट पेशाब के साथ एक स्वेटर पहनें
    • याद रखें कि बहुत से लोग इस माध्यम से जाते हैं!

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com