IhsAdke.com

कैसे अपने जुनून से बात करने के लिए एक बहाना खोजना (लड़कियों के लिए)

जबकि आपके जुनून से बात करने के लिए कई तकनीकों हैं, शुरू हो रही बहुत मुश्किल हो सकती है। यदि आपको नहीं पता कि उस विशेष व्यक्ति से कैसे बात करें, तो इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

चरणों

आपका क्रश (लड़कियों के लिए) चरण 01 पर बात करने के लिए एक बहाना ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
1
यदि वह कोई पुस्तक पढ़ रहा है या एक गीत को सुन रहा है जिसे आप नहीं जानते हैं, तो इसके बारे में पूछें। मुझे बताएं कि आपको यह बहुत ही रोचक है। उसके बाद, पुस्तक के लेखक या उस गीत के बारे में पूछिए, जिसने गाना बना दिया। अगर आपकी बिल्ली वास्तव में लेखक / गायक को पसंद करती है, तो इससे बातचीत आगे बढ़ना चाहिए। यदि वह उन्हें बातचीत को जारी रखने के लिए पर्याप्त नहीं जानता है, तो कुछ कहें, "अरे, क्या इस गायक की आवाज़ ऐसी बैंड के प्रमुख गायक के समान नहीं है?"
  • अपने कुचलने के लिए बात करने के लिए एक बहाना शीर्षक वाली तस्वीर (लड़कियों के लिए) चरण 02
    2
    करीब रहो जब वह दोस्तों के साथ नहीं है यदि वह वास्तव में मैत्रीपूर्ण है, तो वह आपको कुछ बिंदु पर बधाई देगा। यदि नहीं, तो उसे नमस्ते कहो। इस तरह, आप बहाना कर सकते हैं कि आप चैट करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं क्योंकि आप उसे पसंद करते हैं, लेकिन क्योंकि आप ऊब हैं और उससे बात करने के लिए कोई नहीं है आप भी बहाना कर सकते हैं कि आप बस दोस्ताना होने जा रहे हैं।
  • अपने क्रश से बात करने के लिए एक बहाना खोजो (लड़कियों के लिए) चरण 03
    3
    कुछ के साथ मदद के लिए पूछें यदि वह गणित में अच्छा है, तो होमवर्क में सहायता प्राप्त करें। यदि आप कुछ भारी ले रहे हैं, तो कुछ ले जाने में मदद मांगिए इससे आपको शर्मनाक परिस्थितियों के बिना एक शांत बातचीत के लिए तैयार किया जाता है बाद में आपको धन्यवाद देना मत भूलना।
  • चित्र शीर्षक से खोजें अपने मिशन के लिए एक बहाना (लड़कियों के लिए) चरण 04
    4
    टक्कर "गलती से" इसके साथ कहो "ऑप्स, माफ करना!" न सिर्फ इसके माध्यम से जाना, लाल बारी और छोड़ दें। माफी मांगने के बाद, आप अपने आप को परिचय कर सकते हैं और अगर आप पहले से ही नहीं जानते हैं, तो उसका नाम पूछें। कक्षा में कुछ अजीब बातों के बारे में कुछ टिप्पणियां करें, जैसे कुछ विचित्र टिप्पणी, कुछ शिक्षक जो बहुत होमवर्क, मौसम, फुटबॉल मैदान में सुधार आदि को दिया।
  • अपने कुश्त से बात करने के लिए एक बहाना खोजो (लड़कियों के लिए) कदम 05
    5



    उसे नमस्कार करें और कुछ के बारे में सलाह मांगें यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
    • यदि आपकी बिल्ली किसी खेल में अच्छा है, तो कहो "वाह, आप शुक्रवार को खेल में बहुत ज्यादा थे। क्या आप मुझे भी खेलने के लिए सिखा सकते हैं? "
      छठी ग्रेड में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 17
    • अगर वह स्कूल में एक प्रस्तुति में अच्छी तरह से किया था, तो कहते हैं "अरे, मैं तुम्हारा भाषण प्यार करता हूँ! मुझे जनता में बात करने के बारे में कुछ सलाह चाहिए, क्या आप कुछ सुझाव दे सकते हैं? "
      अपने क्रश से बात करने के लिए एक बहाना खोजना (लड़कियों के लिए) शीर्षक चरण 05 बुलेटलेट 02
    • यदि आप जानते हैं कि उन्होंने गणित परीक्षण पर अच्छा प्रदर्शन किया है, तो "हाय, मैंने सुना है कि परीक्षा में आपको उच्च स्कोर मिला है। आपने अच्छा किया! मेरे पास एक परीक्षा है, क्या आप मुझे अध्ययन में मदद कर सकते हैं? "
      अपने क्रश से बात करने के लिए एक बहाना खोजो (लड़कियों के लिए) शीर्षक चरण 05 बुलेट 03
    • अगर वह हाल ही में एक नौकरी साक्षात्कार में अच्छी तरह से चला गया, तो कहते हैं "नमस्ते, मैंने सुना है कि आप एक साक्षात्कार के दौरान अपने बारे में सब कुछ जानते हैं। मेरे पास आने का एक सप्ताह है, क्या आपके पास मेरे लिए कोई सुझाव है? "
      अपने कुश्ती से बात करने के लिए एक बहाना खोजना (लड़कियों के लिए) चरण 05 बुलेट 04
  • आपका क्रश (लड़कियों के लिए) चरण 06 के लिए बात करें
    6
    अपनी पेंसिल ड्रॉप करें और पूछें (नम्रता से) यदि आप इसे पकड़ सकते हैं ध्यान दें कि यह वास्तव में कोई वार्तालाप नहीं है (जब तक कि आप कक्षा शुरू होने से पहले ऐसा नहीं करते), लेकिन यह आपकी रूचि प्रदर्शित कर सकता है, जिससे आपसे अधिक बात कर सकते हैं!
  • अपने कुश्ती से बात करने के लिए एक बहाना खोजना (लड़कियों के लिए) चरण 07
    7
    संकट में युवती को रोकें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए जब तक आप बिंदु पर नहीं मिलते, तब तक बातचीत शुरू करने का यह एक अच्छा तरीका है। जब आप उसके पास हों, तो कहें "मैं बहुत ठंडा हूँ!" शायद वह आपको अपना कोट उधार नहीं देगा? धीरे धीरे चलो, और उसके लिए दरवाजे को पकड़ने के लिए प्रतीक्षा करें। धन्यवाद और बातचीत को खींचने का प्रयास करें। पूछे बिना उनकी सहायता प्राप्त करने के तरीकों का पता लगाएं, और एक रिश्ते बनाने के लिए उन छोटी चीजों का उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • भले ही आप डरे हुए हो, भरोसा रखें! लड़कों को बहुत अच्छी तरह से पता है जब वे एक लड़की का सामना करते हैं जो खुद पर विश्वास नहीं करता है।
    • रचनात्मक रहें! आप अपने जुनून से बात करने के लिए अपने स्वयं के बहाने के साथ आ सकते हैं बस कुछ बहाने के बारे में सोचो और रचनात्मक हो!

    चेतावनी

    • निराशा मत करो हर समय अपने जुनून से बात करने के लिए बहाने की तलाश मत करो, खासकर यदि आप ऐसा करने के अवसरों से भरे हुए हैं। आराम करो, अपने दोस्तों के साथ चलो और हर दो सेकंड में उसे देखने की कोशिश न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com