IhsAdke.com

किशोरों के होने के नाते लड़कियों से बात कैसे करें

क्या आप अधिक लड़कियों से बात करना चाहते हैं? चिंता मत करो, यह कोई सिर बग सात नहीं है! किसी विषय को खींचने के लिए बस शांत रहें, लड़की में दिलचस्पी दिखाएं, और उसे बातचीत में व्यस्त रखने के लिए जितना संभव हो उतना आकर्षक होने की कोशिश करें- और जानने के लिए पढ़ें

चरणों

भाग 1
एक आकर्षक बातचीत शुरू करना

एक किशोर लड़के चरण 1 के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम से चित्र
1
करीब कैसे प्राप्त करें, जानें यदि आप किसी के साथ एक अविश्वसनीय बातचीत करना चाहते हैं तो दाहिने पैर पर प्रारंभ करें जिस लड़की को आप नोटिस के साथ चैट करना चाहते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर आपने उसे सिर्फ एक पार्टी में देखा हो या लंबे समय से उसके साथ प्यार किया हो। इस धारणा को करें कि आप अपने दोस्तों के साथ मजाक कर रहे हैं और आप उन पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे हैं। अंत में, जैसा कि उनकी आँखें मिलती हैं, लड़की के प्रति आत्मविश्वास से चलना शुरू करते हैं, उसके सिर को पकड़ कर और आगे देख रहे हैं।
  • अगर आप लड़की को अभी तक नहीं जानते हैं तो खुद का परिचय दें बस कहते हैं, "हाय, मैं मार्कोस हूं आपका नाम क्या है?" यह एक सरल और प्रभावी उपाय है
  • यदि आप पहले से ही जानते हैं, तो बस "हाय, आप कैसे हैं?" या "हे, यह कैसा चल रहा है?" बहुत विस्तृत होने के बारे में चिंता न करें - बस उस तरफ चलें जैसे कि यह एक बड़ा सौदा नहीं था।
  • जब तक पहल को लेकर भयभीत न हो, भले ही भावना असली हो जाए, तब तक सुरक्षा का दिखावा करें, ढोंग करें कि आप किसी लड़की के साथ चैट करने में कोई समस्या नहीं देखते हैं।
  • एक किशोर लड़के चरण 2 के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम से चित्र
    2
    प्रकाश विषय खींचकर शुरू करो किसी को भी एक बहुत ही मजाकिया मजाक, एक गायन सुनाई देना, या एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक स्कर्ट लेने की ज़रूरत नहीं है - बस ऐसा कुछ कहो जो अन्य व्यक्ति को बात करना जारी रखने और आपको बेहतर जानने के लिए प्रोत्साहित करता है। यह आपकी दादी की दफन या भविष्य के लिए आपकी योजनाओं के बारे में बात करने का समय नहीं है, आप टीवी शो के बारे में बात कर सकते हैं, आपके कुत्ते ने कुछ मजाक किया है, या आपके सप्ताह के अंत से कुछ मजेदार गतिविधि भी कर सकते हैं। एक हल्के विषय से प्रारंभ करें और अपने कंधे पर ज्यादा दबाव न डालें ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें:
    • "वाह, मेरा सप्ताहांत बहुत थका हुआ था, मुझे अपने पिता को एक इमारत बनाने में मदद करना पड़ा और अब मैं मुश्किल से अपने हथियार ले जा सकता हूं, और क्या आप कुछ और मज़े करते हैं?"
    • "यह खरोंच मेरे हाथ में देखो, मेरी बिल्ली पागल हो जाती है जब वह भूख लगी है। क्या आपके पास कोई पालतू जानवर है?"
    • "वाह, क्या आपने कल्पना की थी कि परीक्षा इतनी मुश्किल होगी?" "मुझे यकीन है कि यह बहुत बुरा था, और तुम?"
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम पर चित्र चरण 3
    3
    उसके व्यक्तित्व का भाव प्राप्त करें जब आप लड़की से बात करना शुरू करते हैं, तो उसे जानने का प्रयास करें कि वह आपकी क्या उम्मीद करती है। हर व्यक्ति अलग है - एक शर्मीली लड़की को किसी व्यक्ति की आवश्यकता होगी जो अधिक विषय खींचती है, अधिक प्रश्न पूछें और अधिकतर बातचीत के दौरान बोलें। दूसरी ओर, अगर लड़की बहुत बातूनी और जावक है, तो उसे बहुत बोलो, उसे बाधित न करें और उसे प्रभावित करने के बारे में बहुत चिंता न करें। जब आप जानते हैं कि आप किस प्रकार के व्यक्ति से व्यवहार कर रहे हैं तो आप बातचीत शैली को समायोजित कर सकते हैं।
    • अगर वह शर्मीली है तो चिंता न करें - शायद वह उन लोगों में से एक है, जो पहले शर्मीली महसूस करते हैं, लेकिन किसी के साथ ज्यादा आरामदायक होने के तुरंत बाद खुलता है
    • खुद के होने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन सबसे निराशाग्रस्त मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए कि लड़की के पास हास्य की भारी भावना है या आसानी से अनुचित चुटकुले और टिप्पणियों से नाराज है। आप यह तय करना आसान पाएंगे कि आपने उसके साथ बहुत कुछ बोलने के बाद क्या बात करनी चाहिए या नहीं।
    • लड़की को एकमात्र व्यक्ति होने की बात न करें, भले ही वह बाहर जाने वाली हो। दिखाएँ कि आपके पास विषय है
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम पर चित्र चरण 4
    4
    सुविधाओं के बारे में बात करें. इस तरह की बातचीत भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि हम किसी के साथ गहरी इच्छाओं के बारे में बात नहीं कर सकते, जिसकी हम अभी मुलाकात कर चुके हैं, या वह व्यक्ति प्रतिस्पर्धा करेगा। सुविधाओं के बारे में बात करना एक कला है जिसे कोई भी गुरु अगर वे तुच्छ विषयों का उल्लेख करना सीखते हैं जो एक अधिक घनिष्ठ और मनोरंजक चर्चा "उत्तेजित" करते हैं। बड़े को खत्म करने के लिए छोटे से शुरू करें और मौसम या रसायन विज्ञान जैसी बहुत ही बुनियादी चीजों के बारे में बात करने से डरो मत। यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं कि हम इस प्रकार की बातचीत को गहरा चर्चा में कैसे बदल सकते हैं:
    • "अविश्वसनीय यह सप्ताहांत में कितना बारिश हो गया, हुह? मैं अपने बाइक के साथ अपने बाइक की सवारी करना चाहता था, लेकिन मैं हर रोज घर पर रहना चाहता था। क्या तुम कुछ मज़ा करते हो या घर पर भी फंस गए हो?"
    • "मुझे कल रसायन शास्त्र परीक्षण के लिए अध्ययन करना चाहिए था, लेकिन मेरी छोटी बहन को फ्लू है और मुझे मेरी माँ को उसकी देखभाल करने में मदद करना पड़ा। क्या आपके भाई हैं?"
    • "मैंने कल रात एवेंजर्स देखा था, मैंने सोचा कि यह अच्छा था, लेकिन यह मैंने कभी देखा है सबसे अच्छी फिल्म नहीं है। आपकी पसंदीदा फिल्म क्या है?"
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम से चित्र चरण 5
    5
    एक सूक्ष्म प्रशंसा करें थोड़ी देर बात करने के बाद, अपनी रूचि को चतुराई से दिखाएं ताकि आप बहुत निराश न हों या दूसरे व्यक्ति को डरा दें। आप थोड़ा अनुग्रह भी कर सकते हैं और तारीफ करने के लिए टीज़र का उपयोग कर सकते हैं - एक भी बधाई पर्याप्त होगी, क्योंकि आप उस चित्र को नहीं प्राप्त करना चाहते हैं, जिसे आप लड़की से पागल कर रहे हैं। किसी को बधाई देने के कुछ अच्छे तरीके हैं:
    • "मुझे तुम्हारी ब्लाउज का रंग पसंद है, यह तुम्हारी आंखें सूट करता है। क्या आपने ये सोचना पसंद किया?"
    • "आपकी हंसी बहुत अच्छी है, आपको अधिक बार हंसना चाहिए।"
    • "आप एकमात्र लड़की हैं जो मुझे पता है कि मुझे फुटबॉल जितना पसंद है। क्यों?"
  • भाग 2
    बातचीत में लगे लड़की को ध्यान में रखते हुए

    एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के शीर्षक वाला चित्र 6
    1
    कुछ सरल प्रश्न पूछें थोड़ी देर के लिए बातचीत करने के बाद, यह दिखाने के लिए सवाल पूछना शुरू करें कि लड़की के हित और राय आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, लेकिन बहुत दखल नहीं बनें। उसे यह नहीं सोचना चाहिए कि वह पूछताछ में है, बल्कि यह कि आप वास्तव में उसे बेहतर जानने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, बग़ल करना या उसे प्रभावित करने का प्रयास करने के बजाय उसे क्या कहना है, उसे सुनने के बजाय। यहां कुछ ऐसे सवालों के उदाहरण दिए गए हैं जो आपके बारे में कुछ प्रकट करेंगे और लड़की को और अधिक आरामदायक बना देंगे:
    • "जब मैं स्कूल से वापस आती हूं, तो मैं हमेशा गिटार बजाता हूं। आप उस समय के लिए क्या करते हैं जब आप पढ़ नहीं रहे हैं?"
    • "क्या आप वॉलीबॉल टीम में भाग लेना पसंद करते हैं? मुझे फुटबॉल खेलना पसंद है, लेकिन कभी-कभी हमारे कोच अभ्यास से बहुत भारी हो जाता है।"
    • "आप मैनुएला के साथ बहुत समय बिताते हैं, है ना? क्या वह आपका सबसे अच्छा दोस्त है या आप उन लोगों में से एक हैं जिनके पास बहुत अच्छे दोस्त हैं?"
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम पर चित्र चरण 7
    2
    एक हंसी बनाएँ लड़की को कुछ हंसी को बातचीत में व्यस्त रहने की ज़रूरत है - इस तरह, वह और अधिक आरामदायक होगी और आपसे बात करना जारी रखेंगे। अपने आप का मजाक बनो, इसे तंग करें या कुछ अजीब बात बताएं जो सप्ताह के अंत में हुआ, लेकिन दूसरों की कीमत पर चुटकुले मत बनो या मजाकिया होने के लिए अपने इरादों को अधिक बढ़ाएं। यहां कुछ चीजें हैं जो लड़की से हंसते हैं:
    • "मैं हाल ही में बहुत गिटार खेल रहा था कि मैं थोड़ा सा पागल हूं। कल रात, मुझे यह सपना था कि यह जिमी हेंड्रिक्स था। मैं कैसे उठा, जब मैं वास्तव में परेशान था।"
    • "क्या आपके पास अलमारी में एक रंग का कपड़े है या क्या आप अपने सभी गुलाबी टुकड़ों को एक ही समय में पहन रहे हैं?"
    • "कल, मैंने कोच से झूठ बोला और कहा कि मैं बीमार हूं क्योंकि मैं प्रशिक्षण को याद करना चाहता था, लेकिन उसने कुछ घंटे बाद मॉल में मुझे देखा।
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम पर चित्र चरण 8
    3
    उसे बात करने दो। यहां तक ​​कि अगर वह शर्म आ रही है, तो लड़की को अभी भी उसके बारे में बात करने का मौका होना चाहिए, वह क्या सोचता है और उसके लिए क्या महत्वपूर्ण है हो सकता है कि आप इतनी घबराहट हो, डर है कि आपके पास कोई विषय नहीं होगा जो किसी भी बकवास के बारे में बात करना शुरू कर देता है, बिना साँस लेने के लिए भी। इसलिए याद रखें कि प्रत्येक वाक्य के बीच थोड़े समय के ब्रेक होने के बाद, लड़की को इंटरजेक्शन दें और जब वह बात करना चाहती है तब उसे बाधित न करें।
    • जब वह एक कहानी कह रही है, तो एक और कहानी बताने के लिए इंतजार मत करो, लेकिन वह अभी भी उसके मुकाबले "बेहतर" है - जिससे वह लड़की को नहीं सुना होगा
    • वह क्या कह रही है उसका उत्तर दें किसी को भी हर हफ्ते मंजूरी या "हां" कहने की ज़रूरत है कि वे यह बताते हैं कि वे जो कुछ कह रहे हैं, बस आँख से संपर्क करें, सही समय पर इशारा करें और उचित टिप्पणियां करें जैसे कि "क्या एक पागल चीज़" , "मुझे विश्वास नहीं होता कि आपको ऐसा करना पड़ता है," या "वाह, मैं कभी नहीं जानता था ..."।
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के शीर्षक वाला चित्र 9



    4
    शो न करें और लाभ लेने का प्रयास करें लड़की अपने सभी फुटबॉल पदकों को सूचीबद्ध करने से पहले खत्म हो जाएगी यदि आप स्कूल या खेल में अपने अविश्वसनीय कौशल का लाभ लेना शुरू करते हैं, तो आप किसी को भी प्रभावित नहीं करेंगे - वास्तव में, इसके विपरीत प्रभाव पड़ता है और आप उसे सतही और नास्तिक रूप में देख सकते हैं।
    • हम इस बारे में बात कर सकते हैं कि हम किसी विशेष खेल की तरह कितना पसंद करते हैं, लेकिन हमें यह नहीं कहना है कि हम इसमें अविश्वसनीय हैं।
    • हम बिना किसी उल्लेख किए गए विद्यालय में अपने पसंदीदा विषय के बारे में भी बात कर सकते हैं कि हमने अंतिम दौड़ में `10`
    • मत सोचो कि किसी को भी यह अविश्वसनीय मिलेगा यदि आप लाभ नहीं लेंगे- लड़कियों को लगता है कि आप एक मामूली व्यक्ति होने के लिए अद्भुत हैं।
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के शीर्षक वाला चित्र 10
    5
    दिखाएं कि आप विशेष क्यों हैं यह डींग मारने के समान नहीं है - आप देख सकते हैं कि लाभ लेने के बिना अन्य सभी बच्चों से यह कितना अलग है। इसके बजाय, अपने quirks और हितों के बारे में थोड़ा बात करते हैं, लेकिन इस धारणा के बिना कि आप अजीब नहीं हैं - ऐसा है, शायद यह आपके स्पाइडर संग्रह के बारे में बात करने का सबसे अच्छा समय नहीं है, बल्कि अपने स्वयंसेवक काम के बारे में बताने के लिए सूप में, अपने कुत्ते के साथ चलता है, या संगीत के लिए आपका जुनून
    • एक शौक का उल्लेख करने का एक तरीका खोजें, जो वास्तव में आपके व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करता है, और लड़की को उसके बारे में अधिक प्रश्न पूछने की अनुमति दें।
    • दूसरे व्यक्ति के बारे में कुछ पूछें जब आप अपने बारे में खुद को कुछ बताते हैं, तो उसे नहीं लगेगा कि आप बातचीत में माहिर हैं।
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के शीर्षक वाला चित्र 11
    6
    शांत रहो आप शांत रहने की जरूरत है आप बातचीत में लगे हुए महिला को रखने के लिए, कि किसी से बात और एक सिफ़ारिश कुत्ते चेहरा बनाने या व्यक्ति द्वारा घुटने की बात करने के लिए पसंद करती है प्रदर्शन के बीच एक स्वस्थ संतुलन की खोज करना चाहते हैं। इसके करीब मत बनो तो यह निराश नहीं दिखता है, और हजार प्रशंसा की पेशकश न करें या बताएं कि यह कितना सुंदर है या अविश्वसनीय है।
    • दिखाएँ कि आप उससे बात करना पसंद करते हैं, लेकिन इस तरह कार्य करें कि आप लड़कियों से बात करने के लिए बहुत आदी थे और अस्वीकृति से मरना नहीं चाहते थे।
    • बोलने से पहले सोचो यदि आप तारीफ के लिए मर रहे हैं, इतनी गहन आवाज नहीं करने का एक तरीका ढूंढें। उदाहरण के लिए, यदि आप वास्तव में कहना चाहता हूँ `तुम दुनिया में सबसे सुंदर बाल ", की तरह तारीफ के लिए चुनते हैं" है, कभी नहीं इस तरह के एक रंग पहले देखा मैं सूरज की रोशनी में अपने बालों के रंग पसंद है। "
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम पर चित्र स्टेप 12
    7
    जाने का समय जानने के लिए बातचीत को समाप्त करने के लिए दो अलग-अलग परिदृश्य निर्धारित करते हैं सबसे पहले, लड़की बस आपके लिए मूड में नहीं है और फर्श पर फोन पर या अपने दोस्तों के बारे में बताती है, जैसे कि सहायता मांगना। दूसरे में, आप दोनों का एक अच्छा समय था और वह वास्तव में बातचीत में व्यस्त है - हालांकि यह स्वाभाविक नहीं दिखता है, आपको अशिष्ट के बिना वार्तालाप के उच्चतम बिंदु पर अलविदा कहने चाहिए। इस तरह, वह व्यक्ति दूसरे दिन विषय जारी रखना चाहता है।
    • अगर वह आपसे बात नहीं करना चाहती है, तो शिक्षा के साथ अलविदा कहो और छोड़ दें। कुछ ऐसा कहकर चीजों को बदतर बनाने का कोई कारण नहीं है, "मुझे लगता है कि मैं पिसिंग कर रहा हूँ।"
    • अगर वह इस धारणा को महसूस करती है कि वह वास्तव में आपके साथ बात करना पसंद करती है और वह खुद का आनंद ले रही है, सुनहरा कुंजी के साथ वार्तालाप समाप्त करने के लिए तैयार रहें
  • भाग 3
    स्वर्ण कुंजी के साथ समाप्त

    एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम से चित्र चरण 13
    1
    उसे और अधिक चाहते छोड़ दो। आस्तीन के सभी कार्ड लेते हैं या नहीं कि पहली बातचीत में अपने जीवन के सभी रोचक तथ्य बता, और न ही किसी भी सवाल है कि जादू महिला छोड़ सकते हैं पूछना - अन्यथा आप अगली बार के लिए बहुत मुद्दा नहीं होगा। एक रोचक विषय का एक "नमूना" दें ताकि व्यक्ति उसे फिर से मिलने पर बातचीत जारी रखना चाहता हो। यह पूरा करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • "क्या मैंने आपको बर्गर किंग में फ़्रेस्नो फ्रेंमैन से मिले उस समय के बारे में बताया था? जी, मुझे अब जाना है, लेकिन अगली बार मैं आपको और अधिक बताऊंगा।"
    • "थिएटर करना बहुत मज़ा की तरह लगता है, जब मैं आपको फिर से मिलता हूं, तो मैडीबैथ के रूप में आपके अभिनय के बारे में सब कुछ सुनना चाहता हूं।" मैकबेथ मेरा पसंदीदा शेक्सपियर का हिस्सा है
    • "एडुआर्डो और मैं कल पहली बार सर्फिंग कर रहा हूं। ऐसा लगता है कि यह बहुत बेचने वाला है, चलिए देखते हैं कि मैं बचता हूं!"
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम पर चित्र 14 कदम
    2
    दिखाएं कि आप उससे बात करने के लिए मज़ा आया आपको यह नहीं कहना है कि आपके जीवन की सबसे अच्छी बातचीत है - भले ही यह सच है! बस कुछ कहने के लिए कुछ कहना है कि आप मज़ेदार थे, और इससे लड़की को विशेष महसूस करनी होगी और एक और दिन बातचीत जारी रखना चाहते हैं। यह दिखाने के कुछ तरीके हैं कि हम किसी से बात करना पसंद करते हैं:
    • "आपसे बात करना अच्छा था, मैं आपकी बहन की कहानी पर शायद ही विश्वास कर सकता हूं!"
    • "मुझे संगीत के बारे में हमारी बातचीत पसंद थी, मैं हमेशा नई सिफारिशों की तलाश कर रहा हूं।"
    • "मैं इस बातचीत में समय का ट्रैक खो चुका हूं क्योंकि मुझे फिल्मों के बारे में बात करना पसंद है।"
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम पर चित्र चरण 15
    3
    अपनी अगली बातचीत का उल्लेख करें विषय को अंत नहीं करना पड़ता है, इससे पहले कि आप अलविदा कहने से पहले, यह स्पष्ट करें कि मैं फिर से चैट करना चाहता हूं, भले ही यह बहुत समय पहले हो। इस तरह लड़की को विशेष महसूस होगा, लेकिन वह नहीं सोचेंगे कि आप उसके साथ पागल हैं। कुछ कहें:
    • "कल तैराकी प्रतियोगिता के साथ शुभकामनाएं, कभी भी तुम मुझे बताओ कि क्या हुआ!
    • "मैं आपको कक्षा में देखूंगा। कृपया एक मजेदार मजाक बनाओ क्योंकि मुझे अपना परीक्षण स्कोर जानने के बाद कुछ हंसते हुए हैं।"
    • "मैं अपने परिवार की कहानियों को सुनना पसंद करता हूं। मुझे उम्मीद है कि शनिवार को रेनाटा की पार्टी में मुझे कुछ और सुना जा सकता है!"
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम पर चित्र स्टेप 16
    4
    लालित्य के साथ दूर ले लो विषय, बताते हैं कि बातचीत का आनंद लिया और कुछ अन्य समय में बातचीत शुरू करने की संभावना का उल्लेख के पूरा होने पर, यह मुस्कुराना, मंजूरी, का कहना है कि समय आ गया है "मैं तुम्हें एक और दिन देखेंगे" और सुरक्षित रूप से चलते हैं। जल्दी और आत्म-आश्वासन से दूर चले जाओ, जब तक कि किसी को कुछ नहीं कहने का इंतज़ार किया जाए या फिर आप बेचैन हो जाएं।
    • वार्तालाप के अंत में अपने आप को मत डालो - एक सरल "हम इसके बारे में एक और दिन बात करेंगे" पर्याप्त होगा
    • पूछें कि क्या आपको कहीं जाना है, जैसे कि अंग्रेजी वर्ग या सॉकर अभ्यास - तो लड़की यह देखेगी कि आप व्यस्त हैं और परेशान जीवन है
    • लड़की को आरामदायक बनाने के लिए छोड़ने के लिए समय पर एक बड़ी मुस्कुराहट दें। यह अतिदेय नहीं होना चाहिए, बस यह दिखाने के लिए पर्याप्त मुस्कान है कि वह बातचीत का आनंद उठाया था।
  • युक्तियाँ

    • आँख से संपर्क करें, लेकिन सावधान रहें कि इसे ज़्यादा नहीं करें और दूसरे व्यक्ति का सामना करना शुरू करें।
    • सभ्य कपड़े पहनें आपको एक सूट पहनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपना सबसे खूबसूरत संगठन पहनना चाहिए। थोड़े विवरण की देखभाल करने के लिए समय ले लो, अपनी शर्ट इस्त्री करना और इस अवसर को फिट बैठने वाले एक सूट का चयन करना याद रखें और बहुत बचकाना नहीं दिखता है
    • अच्छे आसन बनाए रखें, अपने शरीर के साथ चलना न चलें या बहुत अधिक गिरा।
    • यदि आपके पास कोई विषय या थोड़ा सा शर्मिंदा नहीं है, तो बस उसके फोन नंबर के लिए पूछें। एक अन्य विकल्प यह है कि वह अपना नंबर दर्ज करें और उसे आपको कॉल करने या बाद में एक संदेश भेजने के लिए कहें - वह संभवत: एक संदेश भेज देगी और अगर वह आपकी रूचि रखती है तो प्रतिक्रिया के लिए उत्सुक होगी।
    • प्रश्न पूछें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
    • पॉप संस्कृति रेफ़रल के बारे में बात करें जैसे टेलीविजन, संगीत, सिनेमा, मशहूर हस्तियां, खेल, रेडियो और कोई भी अन्य वर्तमान घटना जिस पर आप टिप्पणी कर सकते हैं।
    • गीत गाओ से बचें!
    • कुछ भी मत कहो जो आपको चोट पहुंचाए।
    • पूर्व-गर्लफ्रेंड्स या पिछले रिश्तों के बारे में कभी बात न करें, विशेष रूप से डेटिंग के पहले कुछ हफ्तों के दौरान।
    • वह जो भी कहती है या कम से कम महत्वपूर्ण व्यवसाय याद करती है यहां तक ​​कि सबसे आसान चीजें, जैसे उसकी पसंदीदा फिल्म, महत्वपूर्ण हैं। एक ही सवाल पूछने से दो बार इस धारणा को दे देंगे कि आप वास्तव में पहली बार नहीं सुन रहे थे और नतीजतन आप लड़की में रूचि नहीं रखते हैं।

    चेतावनी

    • बहुत बातूनी मत बनो, कुछ लड़कियां आपको परेशान करती हैं।
    • गपशप मत करो, या आप इस धारणा को दे देंगे कि आप एक दुर्भावनापूर्ण व्यक्ति हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • कपड़े,
    • प्रसाधन सामग्री।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com