IhsAdke.com

कैसे एक सेक्सी किशोरी बनने के लिए

आप सभी के ऊपर सभी लड़के चाहते हैं? क्या आप सुंदर होना चाहते हैं और हर कोई आपका दोस्त बनना चाहता है? इसे बिना अधिक काम करना चाहते हैं? खैर, यह लेख आपके लिए निश्चित रूप से है!

चरणों

एक सेक्सी किशोर लड़की कदम 1 रहो शीर्षक चित्र
1
साफ रहें यदि आप सुगंध की तरह गंध महसूस करते हैं तो आपके जैसे बच्चों को बनाने या अधिक दोस्त बनाने का बिल्कुल कोई रास्ता नहीं है। हर दिन शावर ले जाओ और वैकल्पिक रातों पर अपने बालों को धो लें। अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें। एक सप्ताह या हर दो हफ्ते में एक बार नाखून ट्रिम (लंबाई आप अपने नाखून छोड़ना चाहते हैं पर निर्भर करता है, लेकिन साफ ​​रखने!) दिन में एक बार और लोमक दांत। यदि आप चाहते हैं / की जरूरत है तो अपने बगल, पैरों और गले लगाए रखें। एक महान गंध के लिए मॉइस्चराइज़र और इत्र का प्रयोग करें!
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    व्यायाम करें और स्वस्थ भोजन खाएं! अपने दोस्तों, रोलर स्केट्स, पड़ोस के साथ ब्लॉक के साथ चले जाओ, अपने कुत्ते के साथ चलाने के लिए बाहर निकल जाओ, तैरना, नृत्य करें, कुछ भी! सप्ताह में 5 बार कम से कम 30 मिनट व्यायाम करें। बहुत सारे फल और सब्जियां खाएं! एक शाकाहारी आहार आपको महान और ऊर्जा से भरा महसूस करता है! आप भी बेहतर लगेगा, आपकी त्वचा सुंदर दिख जाएगी! सभी बकवास और सोडा काट लें और पिज्जा का अतिरिक्त टुकड़ा न खाएं और आप ठीक हो जाएंगे!
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 3 रहो चित्रित करें
    3
    सबसे अच्छा देखने के लिए जल औषधि है! बहुत पानी पी लो! कम से कम 8 गिलास एक दिन में पियो। जल ही आपका एकमात्र पेय होना चाहिए (रात में या नाश्ते के लिए नाश्ते के एक गिलास या एक गिलास दूध या ऐसा कुछ)
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 4 के नाम से चित्रित किया गया चित्र
    4
    व्यक्तित्व। अपने आप को रहो, लेकिन आप सबसे अच्छा हो सकता है! यदि आप कला पसंद करते हैं, तो बाहर जाकर दुनिया को कलात्मक लड़की दिखाओ जो रंगना पसंद करती है! यदि आप लिखना चाहते हैं, तो कविताएं या गीत लिखें और अपने सबसे अच्छे मित्रों के साथ साझा करें। वैकल्पिक रूप से, आप एक पत्रिका रख सकते हैं और जहां भी जाएं वहां लिख सकते हैं। यदि आप नाच चाहते हैं, तो सबको दिखाएं! जो भी आप आनंद लेते हैं, जाकर करते हैं! यदि आप रचनात्मक हैं, तो इसे लोगों को दिखाएं! यदि आप एक बहुत ही स्त्री की लड़की हैं, हर दिन गुलाबी पहनने के लिए डरो मत! लोग तुम्हारी तरह मरेंगे!
  • एक सेक्सी किशोर लड़की कदम 5 शीर्षक से चित्र
    5
    हमेशा अच्छा होगा, इसका मतलब कभी नहीं! हर किसी के लिए मुस्कुराहट, कभी किसी को धमकाना नहीं लोगों की रक्षा करें एक अच्छे व्यक्ति बनो, क्योंकि आप जो करते हैं वह आपके पास आता है, और यदि आप लोगों के प्रति दयालु हैं, तो आपको पुरस्कृत किया जाएगा।
  • एक सेक्सी किशोर गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    मूर्ख मत खेलो स्मार्ट बनो और स्कूल में अच्छी तरह से चलें। आप जितना बेहतरीन ग्रेड प्राप्त कर सकते हैं अपने होमवर्क के लिए अलग-अलग समय सेट करें और हर दिन अध्ययन करें स्कूल के बाद, घर जाओ, फेसबुक देखें, 30 मिनट के लिए आराम करें और फिर अपना होमवर्क करें और अपने बिस्तर में अध्ययन करें। अच्छा ग्रेड प्राप्त करने के लिए आप सब कर सकते हैं! आप अपने बारे में ज्यादा बेहतर महसूस करेंगे सबक पर ध्यान दें! नवीनतम गपशप के बारे में कक्षा में सभी फुसफुसाते हुए सुनना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको अच्छे ग्रेड प्राप्त करने की आवश्यकता है। स्कूल सिर्फ आपके जीवन की शुरुआत है, और अगर आप कॉलेज में नहीं जा सकते हैं या अच्छे ग्रेड प्राप्त कर सकते हैं, तो आपको अफसोस होगा।
  • एक सेक्सी किशोर लड़की कदम 7 नाम वाली तस्वीर
    7
    नींद! एक अच्छी नींद की रूटीन करें, सप्ताह में केवल दो रातों होनी चाहिए, जब आपको देर तक रहना चाहिए, जो शुक्रवार और शनिवार है! आपको कम से कम 8 घंटे नींद की ज़रूरत है! तो अगर सुबह सुबह 5 बजे उठ जाना है, तो आपको 8:45 बजे सो जाओ। एक नींद की नियमितता करें, आप इसे सोने से पहले 15 मिनट तक ले जा सकते हैं। एक उदाहरण: रोशनी बंद करें, दरवाजा बंद करें, बिस्तर पर बैठ जाओ और 30 मिनट के लिए टीवी देखें। फिर जब तक आप सोते न जाएं तब तक शांत गीत को पढ़ें या सुनो।
  • एक सेक्सी किशोर गर्ल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    स्कूल जाने से 2 घंटे पहले जागो बालों, श्रृंगार करें और शराबी संगठन करें। हो सकता है कि अगर आप अपने बालों को ड्रायर के साथ सूखें और एक कोक बना लें तो भी एक त्वरित शॉवर लेना चाहिए।



  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    मेकअप - इसे सेक्सी बनाएं, लेकिन प्राकृतिक! आँखों के नीचे स्पॉट पर एक पैच रखो और कुछ पाउडर डाल दिया। फिर शायद थोड़ा आड़ू रंग का छाया और काजल का थोड़ा और आंखों का एक टुकड़ा। हो सकता है कि एक होंठ मलम और एक आड़ू रंग का चमक, और एक हल्का गुलाबी लाल। इसे ज़्यादा मत करो! देखो प्राकृतिक देखो मेकअप को अपने पूरे चेहरे को कवर नहीं करना चाहिए- अगर आप किसी पार्टी या किसी चीज में जा रहे हैं, तो काजल और चमक के साथ आंखों पर सेक्सी धुएँ के रंग का मेकअप करें।
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 10 नाम वाली तस्वीर
    10
    बाल। अपने 10 पसंदीदा हेयरस्टाइल प्राप्त करें उन्हें बहुत जटिल मत बनो! यदि आपको हर दिन अलग बाल शैली है तो आपको और अधिक ध्यान दिया जाएगा। यहाँ कुछ बाल शैलियों रहे हैं: एक लंबा कोक में crumpled बाल, चिकनी और ढीली बाल, एक चोटी, एक लंबा चोटी, एक सादे रोटी एक मुकुट, एक पक्ष चोटी के साथ गंदा, अपने बालों को चिकनी और एक उच्च चोटी पर डाल दिया, नीचे फ्रिंज डाल दिया, बालों को ढीली और फ्रिंज वापस जकड़ देना। आप इनमें से किसी भी केश या अधिक कर सकते हैं! अपने बालों के साथ रचनात्मक हो और यह एक ही केश के लिए सुंदर छोड़ने के लिए और हर दिन एक अलग शैली बनाने, हर दिन लोगों को आप से ऊब जाते हैं जाएगा! यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो यह अच्छा बनाने के लिए एक प्यारा टैब या मुकुट डालें!
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    11
    एक शौक खोजें जिसे आप आनंद लेते हैं, और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या कहता है! यह आपको तुरंत सेक्सी महसूस कर देगा क्योंकि लड़कों को लगता है कि आपको सिर्फ बैठे और बहुत सारे दिन मिलाने के बजाय अन्य चीजें हैं। लोग इस के लिए आपका सम्मान करेंगे, क्योंकि उन्हें पता चल जाएगा कि आप इसे किसी के लिए नहीं छोड़ देंगे। वॉलीबॉल टीम या रंग या ड्राइंग क्लब में शामिल हों आप जो कुछ भी करते हैं उसे मज़े करो!
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    12
    फ़्लर्ट। हर किसी को पेशाब न करें, सिर्फ उन लड़कों को जो आप आकर्षक पाते हैं वह हमेशा उन पर मुस्कुराया। उन लोगों के साथ छेड़छाड़ से बचें जो आपको आकर्षक नहीं मिलते हैं, या वे आपको नकली मिलेंगे
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 13
    13
    मज़ा रहें फेसबुक पर मस्ती का दर्जा दें, नाटक में शामिल न हों, खुश रहें, लोगों की सहायता करें, यदि आप चाहें तो एक ब्लॉग शुरू करें बस मज़ा है!
  • एक सेक्सी किशोर लड़की कदम 14 हो शीर्षक से चित्र
    14
    आश्वस्त रहो! आत्मविश्वास सेक्सी है! अपने सिर के साथ जीवन के माध्यम से जाओ, कोई फर्क नहीं पड़ता अगर तुम उदास हो या नहीं यह आपको ईर्ष्यापूर्ण होने से, आपको बेहतर महसूस करने और अपने बारे में बेहतर महसूस करने में मदद करेगा। सकारात्मक रहें, अन्य लोगों के बारे में नकारात्मक चीजें मत कहो अपने मित्रों को कर रहे हैं मित्र किसी के बारे में बात कर रहे हैं और आप से पूछना आप इसके बारे में क्या सोचते हैं, तो समझदारी से कहते हैं कि "मैं लोगों के बारे में बात नहीं है, मैं यह तो नहीं पता था कि कुछ भी कहना नहीं कर सकते हैं .." वे इसके लिए आप का सम्मान करेंगे, लेकिन नहीं जाओ लड़की को बताओ कि वे उसके बारे में बात कर रहे थे रहस्य रखें और भरोसेमंद हो!
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    15
    जानें कैसे बुरा लोगों से निपटने के लिए लोगों को बुरा मत बनो, लेकिन अगर लोग आपके बारे में गपशप और अपनी प्रतिष्ठा को बर्बाद करने के लिए शुरू करते हैं, आप को पता है कि कैसे उन्हें संभाल और उन्हें रोकने के लिए किया है। उनमें से एक पर जाएँ, आँखों में देखो (यह धमकाता है) और कहते हैं, "देखिए, मैं मुश्किल से मैं नहीं जानता कि क्यों तुम मुझे इतना नफरत तुम्हें पता है, लेकिन आप कुछ नहीं से सारा दिन मुझे के बारे में बात बेहतर करना है। ? " और अपने साथ एक मित्र को ले लो। यदि वे प्रिंसिपल या कुछ भी बताते हैं, तो आपके पास यह साबित करने के लिए आपके पास कोई है। वे शायद कहेंगे "मैं तुम्हारे बारे में बात नहीं कर रहा हूं" और आप "हम्म, ठीक है?" और मुस्कान, फिर छोड़ दें जो भी आप करते हैं, उनके समान नहीं होना चाहिए! एक शांत तरीके से मतलब हो, जिसका अर्थ है कोई चिल्ला और अच्छे उत्तर। इसे आसान और बहाना लेना आपको उनके बारे में भी परवाह नहीं है। वे बंद हो जाएंगे, वे सिर्फ ईर्ष्या कर रहे हैं।
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 16 नाम वाली तस्वीर
    16
    हर किसी से बात करो! आप कहकर बस बहुत लोकप्रिय हो सकते हैं "मैं आपकी चप्पल से प्यार करता था! आप इसे कहाँ खरीदते थे?" हर किसी के साथ एक बातचीत शुरू करो! शांत हो जाओ!
  • चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com