IhsAdke.com

टिनस्ले कारइकेल की तरह कैसे बनें

तो आप डिसिंग टिस्ले कारमैकेल की तरह बनना चाहते हैं? इन चरणों का पालन करके, नई "यह लड़की" बनना आसान हो जाता है!

चरणों

  1. 1
    लोकप्रिय हो पुस्तकों में, टिनस्ले कारमाइकल वारली की सबसे लोकप्रिय लड़की है हर कोई उसे जानता था और उसके बारे में बात की थी हमेशा सबसे गपशप के अंदर रहने की कोशिश करो (और जो उनके बीच में जानता है!)। कई सामाजिक नेटवर्कों को रखें और जब भी आप कर सकें, उन्हें अद्यतित रखें।
    • अगर आप नहीं चाहते हैं तो आपको उन सभी को नहीं रखना है, लेकिन कम से कम कुछ लोगों को वास्तव में लोगों के साथ संवाद करने का प्रयास करना है।
  2. 2
    खुद को नियंत्रित करें शांत रहें और ठंडा.
    • जानें कि कैसे अपनी समस्याओं को हल करने के लिए उदाहरण के लिए, लोगों को यह बताना न दें कि यदि आप "उस बच्चे के साथ प्यार में पागल हो जो आपको गेंद नहीं देता है"। आपको इसकी ज़रूरत नहीं है पंख किसी से बस अपने असली सबसे अच्छे मित्रों को अपने रहस्य बताएं
  3. 3
    रहो रहस्यमय टिन्स्ले ने चीजों को अन्तर्हित कर दिया: उसने सभी को सोचा कि वह कई चेहरे से सोई थी, यह सभी पत्रों में नहीं कह रही थी- जब वह वास्तव में एक कुंवारी थी, उदाहरण के लिए। झूठ बोलने के बिना बोलना सीखो
    • मुझे अपने बारे में सब कुछ मत बताना लोगों को आप के बारे में उत्सुकता दें कि आपने गर्मियों के दौरान क्या किया
    • वास्तविक (बस तथ्यों को छोड़) के लिए झूठ बोलने से बचें, लेकिन पता है कि चूक भी एक तरह का झूठ माना जा सकता है
    • सर्दियों की छुट्टियों के बाद, आप पूरी तरह से और खूबसूरती से tanned वापस कर सकते हैं। हर कोई सोचता है कि तुम कहाँ हो
  4. 4
    एक महान लग रही है टिनस्ले सुंदर, विदेशी और सेक्सी है
    • शानदार बाल हैं यदि आप कार्मिइकल की तरह शारीरिक रूप से देखना चाहते हैं, अंधेरे और अपने बालों को चिकना करें यदि यह काला नहीं है, जैसे टिन्स्ले का लंबा, बहुत ही चिकना काला बाल है। आप सैलून में जा सकते हैं या आप इसे इस लेख की मदद से घर पर कर सकते हैं। यहां.
    • अपनी त्वचा का ख्याल रखना Tinsley मक्खन की तरह एक tanned, चिकनी त्वचा है, इसलिए यदि आप उसके जैसा बनना चाहते हैं, नियमित रूप से सोख (अपने घर एक पिछवाड़े या बालकनी, महान, अगर नहीं, तो आप क्लब के लिए जा सकते हैं या एक आत्म टान्नर में किए गए उपयोग कर सकते हैं, तो घर। महत्वपूर्ण बात यह है tanned है हो रही है) और एक या दो बार एक सप्ताह आपकी त्वचा छूटना, और हमेशा का उपयोग सनस्क्रीन, बारिश हो या धूप।
    • अपने नाखूनों पर ध्यान दें वे लंबे और (लगभग हमेशा) ठाठ रंग में manicured होना चाहिए।
    • यह अच्छा गंध के लिए आवश्यक है टिंस्ले एक मिठाई और मांसपेशियों की खुशबू का उपयोग करती है, लेकिन आपको कुछ पसंद करना चाहिए
    • अपने मुंह का ख्याल रखना टिनस्ले के मोटे गुलाबी होंठ और सही सफेद दांत हैं उसका पसंदीदा लिपस्टिक गुयरलेन किस्कीस है, इसलिए आप उस ब्रांड की कुछ प्रतियां प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं। दिन में तीन बार अपने दांतों को ब्रश करें और नियमित रूप से दंत चिकित्सक से मिलने के लिए, और सप्ताह में एक बार अपने होंठ उगल लें।
    • अपने देखो ट्रेन टिस्ले को अविश्वसनीय वायलेट आंखें हैं, जैसे एलिजाबेथ टेलर आप उन्हें अच्छे संपर्क लेंस की एक अच्छी जोड़ी के साथ मिल सकते हैं, या आप एक प्रक्रिया का इस्तेमाल कर सकते हैं जिसे कहा जाता है biokinesis.
      • हमेशा अपने लेंस को साफ करें और संकेत दिए जाने से अधिक समय तक उनका उपयोग न करें।
      • पता है कि यह वैज्ञानिक तौर पर साबित नहीं हुआ है कि biokinesis काम करता है या 100% सुरक्षित है, इसलिए सावधान रहें
      • अपने पलकों का भी ध्यान रखना लंबे समय तक लंबा और अधिक मात्रा देकर और सहायता बढ़ाने के लिए लगातार अच्छा आंखों का मुखौटा इस्तेमाल करें।
  5. 5
    फैशन। टिंस्ली अक्सर बचत दुकानों में खरीदा गया चीज़ों के साथ महंगी और परिष्कृत चीजों को मिलाते हैं, इसलिए चिंता न करें कि आपके पास नवीनतम संगठन खरीदने के लिए पैसा नहीं है।
      • दर्जी कपड़ों की कोशिश करें और विशेष रूप से आपके लिए, कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें एक महान स्टाइलिस्ट या आस-पड़ोस सीमस्ट्रेस द्वारा बनाया गया था।
      • याद रखें कि उपसाधन पूरी तरह से अपना रूप बदल सकते हैं, इसलिए वे महत्वपूर्ण हैं
  6. 6



    विपरीत सेक्स (या यहां तक ​​कि एक ही सेक्स) सेक्सी हो। पढ़ना कि लेख, क्योंकि इससे आपको बहुत मदद मिलेगी।
    • किसी के साथ इश्कबा करने से डरो मत। जब आप किसी को घूरते देखते हैं, सीधे व्यक्ति की आंखों में देखें, अपनी टकटकी रखें और बदबूदार मुस्कुराएं।
    • यदि आप समलैंगिक / समलैंगिक नहीं हैं, तो समान-सेक्स वाले लोगों के साथ सेक्सी होने की कोशिश कर रहे हैं और आपको परेशान कर सकते हैं (यदि वे समलैंगिक नहीं हैं), या आप उन्हें अपने पक्ष में छोड़ सकते हैं (यदि वे समलैंगिक / समलैंगिक हैं)
  7. 7
    देखने के लिए एक अच्छा फोन और गैजेट रखें यदि आपके पास एक निश्चित नया फोन या नया आईपैड खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है, तो दूसरे के लिए देखें प्रयुक्त इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदने से बचें। उन्हें केवल अति आत्मविश्वास के लोगों के हाथों में खरीदें।
    • एक नया आईफोन 6 एस, एक मोटो एक्स प्ले या सैमसंग गैलेक्सी 7 की कोशिश करें। बहुत पुराने सेलफोन से बचें। हमेशा कुछ छोटी (कम से कम एक आईफोन 5 एस या मोटो जी 2) की कोशिश करें यदि फोन आपके देश में बहुत महंगा है, तो एक मित्र से पूछिए जो विदेश में यात्रा कर रहा है या आपके लिए डिलीवरी एजेंसी को किराए पर लेना है। याद रखें, आप ईर्ष्या नहीं कर रहे हैं, आप हैं यह है ईर्ष्या
  8. 8
    एक ताबीज है टिन्स्ले के पास एक असली शार्क के दांत के साथ एक हार का मालिक है, जिसे वह दक्षिण अफ्रीका के एक दोस्त से अर्जित किया था, लेकिन आप कुछ सरल पहन सकते हैं, यहां तक ​​कि एक विशेष लटकन के साथ एक ड्रॉस्ट्रिंग भी। आपके चेहरे पर कुछ पहनें, जो आपको लोगों की याद दिलाता है
  9. 9
    अपने दोस्तों की देखभाल करें उन्हें दिखाएँ वे आप (और आप) उनके साथ कोई मिठाई coisa.Seja पर भरोसा कर सकते हैं, और उन्हें वे क्या जरूरत के साथ मदद। Tinsley कैली हमेशा मदद करता है जब वह की जरूरत है, उसके बाल पकड़े जाता है जब उसके दोस्त नशे में था और ऊपर फेंक या उसे बता रही है जब यह कम आत्म सम्मान था कि कैली अद्भुत था।
  10. 10
    सर्वश्रेष्ठ पार्टियां दें अपने दोस्तों को आमंत्रित करें, बहुत से बच्चों को और मज़े करो!
    • कभी नहीं चलो आपके पार्टी मर जाए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, इसके लिए, आपको टेबल पर कामुकता से नृत्य करना होगा
    • एक गुप्त समाज बनाएं टिन्स्ले की सदस्यता को कॉफ़ी सोसाइटी कहा जाता है, इसलिए आप सप्ताहांत पर एक साथ मिलकर अपने दोस्तों के साथ एक क्लब बना सकते हैं। Fofoquem, एक दूसरे के नाखूनों पेंट और अंतरंग दलों दे।
    • हालांकि सीसीओन वॉन ज़िजेसार की किताबों में स्कूल के अंदर किशोरों के धूम्रपान और पीने के बारे में बताया गया है, पीने या धूम्रपान नहीं करते, क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए बहुत ही हानिकारक है।
  11. 11
    आकार में रहें आपको टिनस्ले जैसी "मॉडल की तरह दुबला" होना नहीं है, लेकिन बहुत ही मोटी या बहुत पतली बिना बिना एक शांत शरीर की कोशिश करें इसके लिए, आप योग का अभ्यास कर सकते हैं, जैसे टिंस्ले, या आप खेल का अभ्यास कर सकते हैं, जैसे काली और जेनी, जिन्होंने हॉकी का अभ्यास किया
    • यदि आप किसी टीम में शामिल हों, तो नेता / कप्तान बनने की कोशिश करें।
    • बकवास से बचें और बहुत से स्वस्थ चीजें खाने की कोशिश करें
  12. 12
    मानो कि आप जो चाहें कर सकते हैं। मज़ा, कामुक और साहसी हो!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com