IhsAdke.com

कैसे एक बुद्धिमान किशोरी को आकर्षित करने के लिए

एक स्मार्ट लड़की के साथ छेड़खानी किसी भी अन्य लड़की के साथ छेड़खानी से इतना अलग नहीं है आपको केवल अपनी उपस्थिति का अच्छा ख्याल रखना पड़ता है और इसे इस तरह से व्यवहार करना होता है कि यह दर्शाता है कि आपके पक्ष में होने के कारण इसके लायक है। उसे आमंत्रित करते समय, कुछ सावधानी बरतें ताकि वह आपके साथ एक तारीख को जाने के बारे में सहज और उत्साहित महसूस करे।

चरणों

भाग 1
शारीरिक रूप से उसे आकर्षित

एक स्मार्ट किशोर गर्ल चरण 1 आकर्षित शीर्षक चित्र
1
अच्छी तरह से पोशाक. यह कहना नहीं है कि आपको डिजाइनर कपड़े पहनना चाहिए या किसी विशिष्ट शैली का पालन करना चाहिए- बस आपको गंदा या बदबूदार पोशाक से बचना चाहिए स्टाइल हो सकता है कि आपको क्या लगता है कि सबसे अच्छा है स्वच्छता को प्राथमिकता दें और कपड़े पहने भी नहीं।
  • याद रखें कि प्रामाणिक होना महत्वपूर्ण है ऐसे कपड़ों का चयन करें जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं और यह कि शैली से कोई फर्क नहीं पड़ता, स्वच्छ और सुगंधित हैं
  • एक स्मार्ट किशोर गर्ल चरण 2 आकर्षित शीर्षक चित्र
    2
    अच्छी खाने की आदतें हैं स्वच्छता. स्वच्छता के बिना किसी को आकर्षित करना असंभव है आप स्वच्छता में सुधार के लिए कई चीजें कर सकते हैं, और वे सभी अधिक आत्मविश्वास से प्रभावित होंगे।
    • एक बार एक बार शाम लें। पानी गंदगी, रोगाणुओं और जीवाणुओं को पूरे दिन में जमा कर देता है, साथ ही आपकी गंध को सुधारने के अलावा।
    • अपने दांतों को एक दिन में कम से कम एक बार ब्रश करें। हमेशा शक्करहित चबाने वाली गम का एक पैकेट है ताजा श्वास और स्वस्थ दांत प्राप्त करने के लिए प्रत्येक भोजन के बाद एक चबाएं।
    • दुर्गन्ध का प्रयोग करें दुर्गन्ध दूर करने के लिए भूलना उतना ही आसान है जितना कि अपने शरीर के गंध से धोखा दिया जा रहा है शर्मनाक है। यदि आप खेल खेलते हैं या शारीरिक रूप से सक्रिय जीवन लेते हैं, तो अपने बैग में दुर्गन्ध दूर रखें और इसे नियमित रूप से उपयोग करें।
  • एक स्मार्ट किशोर गर्ल चरण 3 आकर्षित शीर्षक चित्र
    3
    अपनी त्वचा और बालों का ख्याल रखना आपको बहुत शराबी देखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कम से कम आपकी त्वचा और बालों का ख्याल रखने से सावधान रहें अपना चेहरा धो लें और स्वस्थ और उज्ज्वल दिखने के लिए मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
    • हर दिन अपने बालों को धोने की जरूरत नहीं है, लेकिन इससे पहले कि वे गंदे या तेल दिखाना शुरू करें
  • भाग 2
    उसके साथ बातचीत करना

    एक स्मार्ट किशोर गर्ल कदम 4 शीर्षक चित्र
    1
    अपने आप को रहो. एक स्मार्ट लड़की अपनी बड़ाई के प्रयासों के माध्यम से देख सकती है और वह जितनी अधिक कठिन हो सकती है। सबसे अच्छा, इसलिए, यह है कि आप कौन हैं। खुद के साथ सहज होने के लिए कुछ काम की आवश्यकता होती है, लेकिन अधिकांश लोग प्रभावित करने के लिए प्रामाणिकता पसंद करते हैं।
    • उन लोगों के सामने स्वाभाविक रूप से अभिनय करना मुश्किल है, लेकिन हमेशा प्रामाणिकता की तलाश करें। कल्पना कीजिए, उदाहरण के लिए, आप कॉलेज में कुछ अतिरिक्त गतिविधियों में भाग लेते हैं। इसे मत छोड़ो सिर्फ इसलिए कि आपने सुना है कि लड़की को यह गतिविधि पसंद नहीं है।
    • प्रामाणिक होने का एक अन्य तरीका प्रभावित नहीं होना है। मान लीजिए कि कोई आपको चुनौती देने के लिए लड़की के सामने कुछ गलती करने के लिए चुनौती देता है जिसे आप भावपूर्ण समझते हैं। अगर ऐसा कुछ है जो आपको आराम से नहीं लगेगा, तो चुनौती को स्वीकार न करें। यह उसे दिखाएगा कि आप "नहीं" कहने के लिए पर्याप्त परिपक्व हैं, भले ही आप दूसरों के बारे में क्या सोचें।
    • यदि आप प्रामाणिक हैं और लड़की उदासीन है, तो इस पर ध्यान न दें कि आप एक अच्छे व्यक्ति नहीं हैं। शायद वह सोचती है कि आप उसका प्रकार नहीं हैं
  • एक स्मार्ट किशोर गर्ल चरण 5 आकर्षित शीर्षक चित्र
    2
    कोमल हो ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि बदमाशी और लोगों के लिए कठोर होने के नाते एक स्मार्ट लड़की को जीतने का तरीका है - जब तक कि आप स्वाभाविक रूप से देहाती नहीं हैं, यह सच नहीं है। इसके बजाय, अपने आप को दयालु दिखाओ आप लोगों के प्रति दयालु दिखते हुए, लड़की आपकी पहली छाप चुनती है जो आपके पास थी।
    • उदाहरण के लिए, क्लास धमकाने वाले व्यक्ति को हमेशा एक हंसने वाला स्टॉक नहीं बनाते हैं।
    • उपयोगी हो जब भी आप कर सकते हैं, यहां तक ​​कि छोटी सी चीजों में भी। किसी व्यक्ति को फर्श पर गिराए गए सामग्रियों को चुनने में मदद करना, उदाहरण के लिए
    • क्रूर मजाक न करें यह सिर्फ दिखाता है कि आप किसी को भी मजाक के बिना दूसरों को हँसने में सक्षम नहीं हैं।
  • एक स्मार्ट किशोर गर्ल चरण 6 आकर्षित शीर्षक चित्र
    3
    आश्वस्त रहें. विश्वास और अहंकार के बीच अंतर को समझना महत्वपूर्ण है आश्वस्त होने के नाते लोगों को दिखाने के साथ करना पड़ता है कि आप अपने बारे में और आप के बारे में अच्छा महसूस करते हैं।
    • आत्मविश्वास व्यक्त करने के कई तरीके हैं: उदाहरण के लिए, शरीर की भाषा के माध्यम से। अन्य लोगों के साथ आँख से संपर्क करें, मुस्कुराएं, एक खुला, ग्रहणशील मुद्रा बनाए रखें। अपने पक्षों पर अपनी बाहों के साथ बंद करो, अपनी पीठ सीधी और अपना सिर ऊपर।
    • आत्मविश्वास दिखाने का एक अन्य तरीका धीरे-धीरे और शांति से बोलना है जब आप किसी से बात करते हैं, तो सामान्य से अधिक बोलना स्वाभाविक है। ध्यान रखें कि आप बहुत तेज़ी से बात कर रहे हैं और जब ऐसा होता है, धीमा हो आपको असामान्य रूप से धीरे-धीरे बात करने की ज़रूरत नहीं है - सिर्फ एक लय में जो लड़की को समझने की अनुमति देता है कि आप क्या कह रहे हैं।
    • एक घंटे या दूसरा, हर कोई आत्मविश्वास के संकट से गुजर रहा है, जो पूरी तरह से सामान्य है। आत्मविश्वास महसूस करने का नाटक करने के लिए उपयोग करें, भले ही आपको अपने बारे में संदेह हो।



  • एक स्मार्ट किशोर गर्ल कदम 7 आकर्षित शीर्षक चित्र
    4
    अपने जीवन में रूचि रखें जब आप लड़की के साथ होते हैं, तो उन विषयों के बारे में अधिक जानने का प्रयास करें जिनकी वह पसंद करती है जो उसके लिए महत्वपूर्ण हैं यह दर्शाता है कि आपकी रुचि वास्तविक है और आप स्वयं केंद्रित नहीं हैं
    • जब वह एक ऐसी फिल्म के बारे में बात कर रही है जिसे वह प्यार करती है, तो पूछें कि वह वास्तव में क्या कहता है, बस हिदायत और कहने के बजाय, "शांत"।
    • यदि उसे कोई विशेष रुचि है, तो उससे पूछें कि उसे इतना कितना आकर्षित किया जाए। मान लें कि वह एक पशु अधिकार कार्यकर्ता हैं आप कह सकते हैं, "पशु कल्याण के लिए आपका समर्पण प्रभावशाली है, आप ऐसा कैसे करते हैं?" यह न केवल ब्याज व्यक्त करता है, बल्कि इसके बारे में अधिक जानने की इच्छा भी है।
  • एक स्मार्ट किशोर गर्ल कदम 8 शीर्षक चित्र
    5
    दिखाएं कि आपके पक्ष में बिताए गए समय का निवेश अच्छी तरह से किया गया है। स्मार्ट लड़कियां शायद स्मार्ट लोगों के साथ मिलना चाहती हैं आपको कोई प्रतिभाशाली होना नहीं है, लेकिन आपके मन को उसके साथ तालमेल रखने की जरूरत है। जब आप बात कर रहे हैं, अपनी रुचियों और सपनों के बारे में बात करें जो आप करना चाहते हैं
    • यदि आप फुटबॉल का बड़ा प्रशंसक हैं, उदाहरण के लिए, यह बताएं कि खेल के लिए आपकी प्रशंसा कहां से की जाती है: "जब मैं बच्चा था तब मेरे पिता ने मुझे फुटबॉल दिखाया। तब से, हम हर गेम को एक साथ देखना पसंद करते हैं।" इसके साथ पारदर्शी होना डरो मत।
    • यदि आप किसी भी रुचि के बारे में सोच नहीं सकते हैं और कोई महत्वाकांक्षा नहीं है, तो आपको चाहिए पता करें कि यह कौन है किसी को जीतने की कोशिश करने से पहले
    • एक चालाक लड़की को आकर्षित करना उसकी रुचि को आकर्षित करना होता है यही है, उसके साथ हर बातचीत के लिए कुछ प्रयास की आवश्यकता होगी, क्योंकि उसे कोई दिलचस्प नहीं मिलेगा, जिसका एकमात्र विषय रविवार फुटबॉल का खेल है।
  • भाग 3
    उसे जाने के लिए आमंत्रित किया

    एक स्मार्ट किशोर गर्ल चरण 9 आकर्षित शीर्षक चित्र
    1
    अन्य लोगों के सामने ऑर्डर देने से बचें जब आप एक लड़की को बाहर बुलाते हैं - विशेष रूप से एक स्मार्ट लड़की जो शायद ध्यान का केंद्र नहीं बनना चाहती - आप अकेले ही उसके पास बेहतर तरीके से उससे संपर्क करेंगे। तो वह जवाब से बेहतर सोच सकती है और आप यह दिखाएंगे कि वह जानती है कि वह कैसे समझदार, सम्मानजनक होगा।
    • अगर दूसरों से दूर बोलने का कोई मौका नहीं है, तो अनौपचारिक रूप से पूछें कि वह आपसे अकेले बात नहीं करना चाहते हैं। अगर आपके पास एक वर्ग है, उदाहरण के लिए, बस कहें, "अरे, [लड़की का नाम], क्या आज कक्षा के बाद एक मिनट है? मुझे कुछ पूछना है।"
    • इसे हल्के से कहो, या वह चिंतित हो सकती है। यदि आप चाहें तो अपने भाषण में इसे जोड़ें: "चिंता न करें, यह गंभीर या बुरा नहीं है, मैं सिर्फ आप से बात करना चाहता हूं।" आवाज की एक हंसमुख और खुश टोन का उपयोग करें
  • एक स्मार्ट किशोर गर्ल चरण 10 आकर्षित शीर्षक चित्र
    2
    कुछ सुझाव जो वह दिलचस्प खोजता है यदि आप उसकी जुनून को जानते हैं, तो एक तिथि के बारे में सोचकर अपने लाभ का उपयोग करें आप परंपरागत मार्ग का अनुसरण कर सकते हैं और इसे फिल्मों में ले सकते हैं, उदाहरण के लिए, लेकिन एक स्मार्ट लड़की सामान्य से कुछ के द्वारा और अधिक प्रभावित होगी
    • मान लीजिए कि वह एक कला प्रेमी है उस स्थिति में, आप उसे कुछ कला आयोजन या संग्रहालय प्रदर्शनी में ले जा सकते हैं।
    • यदि वह शास्त्रीय संगीत का एक पारस्परिक संगीत है, तो देखें कि उसके क्षेत्र में यह अगले कॉन्सर्ट क्यों होगा।
    • जब आप अंत में उसे आमंत्रित करते हैं, तो बताएं कि आपने इस विषय पर बहुत विचार किया है: "मुझे पता है कि आप वान गाग के प्रशंसक हैं, और मैंने सुना है कि स्थानीय संग्रहालय इस सप्ताह के अंत में एक प्रदर्शनी आयोजित करेगा, अगर हम एक साथ चल सकें तो यह अच्छा होगा। बाद में कुछ भी खाने के लिए मत जाओ। "आप क्या सोचते हैं?"
  • एक स्मार्ट किशोर गर्ल कदम 11 शीर्षक चित्र
    3
    मजेदार हो कठिन सच्चाई, दुर्भाग्य से, यह है कि आप अस्वीकार कर सकते हैं अगर ऐसा होता है, तो निराशा को छिपाने का प्रयास करें जितना आप कर सकते हैं। यदि आप कह सकते हैं कि आप इस अधिक परिपक्व और आश्वस्त अनुभव से बाहर आएंगे, "ठीक है, मुझे मिल गया। एक महान दिन हो!" रोष के ठीक होने के बजाय
    • अगर आप एक जवाब सुनते हैं जिसे आपने नहीं देखा था- "ओह, मेरे पास पहले से ही एक प्रेमी है I माफ करना।" या "मुझे इस समय डेटिंग में दिलचस्पी नहीं है।" "यह सामान्य है कि आप पीछे हटना चाहते हैं और आपको बहस करना है कि आप उसे रोमांटिक तारीख में आमंत्रित नहीं करना चाहते हैं न करें आप बस असुरक्षित लग रहे हैं।
    • बेशक, वह भी निमंत्रण स्वीकार कर सकती है - जो अच्छी खबर होगी, फिर भी शांत रहना सबसे अच्छा है। खुशी के लिए कूदने के बजाय, बस मुस्कुराओ और कहते हैं, "यह महान है! मैं अपने घर में कितनी बार आ सकता हूं?" आप इस धारणा को नहीं देना चाहते हैं कि आपके पास कोई शॉट नहीं है-चाहे आप वास्तव में भी हो।
  • एक स्मार्ट किशोर गर्ल चरण 12 आकर्षित शीर्षक चित्र
    4
    उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ अध्ययन करना चाहती है अगर आपको लगता है कि यह आपको एक मीटिंग में आमंत्रित करने का समय नहीं है, तो आप एक साथ कुछ कर सकते हैं, लेकिन कुछ रोमांटिक नहीं होने का सुझाव दें। इसलिए आप दबाव के बिना खुद को बेहतर जान सकते हैं कि बैठक में शामिल होता है।
    • इस तरह की स्थिति आपके लिए उसकी रुचि को मापने का एक अच्छा अवसर है। जब आप एक साथ होते हैं, तो ध्यान दें कि वह कैसे व्यवहार करती है: क्या वह कोई दिलचस्पी दिखाती है? उदाहरण के लिए, आँख से संपर्क बनाए रखने, अपने चुटकुले पर हंसते हुए, अपने हाथों और कंधों को छूने के लिए खोज रहे हैं? यदि इन सवालों के जवाब हां हैं, तो यह संभावना है कि वह आपके लिए आकर्षित हो रही है।
    • एक महत्वपूर्ण परीक्षा के लिए अध्ययन करने के लिए उसे आमंत्रित करना उसकी तरफ से खड़े रहने और एक बैठक में उपस्थित होने के बिना कुछ उत्पादक बनाने का एक अच्छा बहाना है।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें आपके पास अब भी बहुत समय है जब आप स्वयं का सर्वोत्तम संभव संस्करण बनने का प्रयास करें। अपना सर्वश्रेष्ठ करें और आप पाएंगे कि आप बहुत सारे लोगों पर जीत सकते हैं।

    चेतावनी

    • याद रखें कि किसी को आपकी पसंद करने के लिए मजबूर करना असंभव है यदि आप उस लड़की को नहीं प्राप्त कर सकते हैं जो आप चाहते थे, तो आगे बढ़ने की कोशिश करें और प्रामाणिक रहें। केवल एक व्यक्ति जिसे आप नियंत्रित कर सकते हैं वह स्वयं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com