IhsAdke.com

कैसे अपने छेड़खानी के करीब अधिनियम के लिए

आह, प्यार में दिल! यह किसी को पसंद करने के लिए अच्छा है, लेकिन जब व्यक्ति आस पास है, तो पेट में यह ठंडा है। यदि आप किसी और के लिए मूड में हैं, तो आपको सीखना होगा कि उनके साथ जितना संभव हो उतना स्वाभाविक रूप से कार्य करने के लिए आरामदायक होना और वार्तालाप को और अधिक सहज बनाने के लिए एक अच्छी बातचीत खींचने के बारे में भी जानें, व्यक्ति से अच्छी बात करना अच्छा लगता है और आप दोनों के बीच दोस्ती करते हैं।

चरणों

भाग 1
आसानी से लग रहा है

अपने क्रश के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
कपड़ों पर रखो जो आपको आराम से छोड़ देते हैं. कभी भी किसी व्यक्ति को प्रभावित करने या किसी समूह या स्थिति के अनुकूल नहीं होने के लिए आराम से महसूस करने के लिए भागों का उपयोग करें। यदि आप उस जगह जाने की योजना बना रहे हैं जहां सवाल में लड़की मौजूद होगी, तो साफ कपड़े चुनें, जो आपको अच्छा लगेगा।
  • अपने आप को स्वाभाविक रूप से पोशाक यदि आप बहुत सुव्यवस्थित हैं तो कुछ लोगों को भयभीत किया जा सकता है। यह स्वाभाविक रूप से कार्य करना और खुद को होना महत्वपूर्ण है, न कि आप नहीं हैं।
  • उन कपड़ों को पसंद करें जो आपको आत्मविश्वास लाते हैं। यदि आप अपने छेड़छाड़ को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको अपने व्यक्तित्व को दिखाने की ज़रूरत है, आपकी शर्ट नहीं। सुनिश्चित करें कि कपड़े अच्छे लगते हैं, साफ होते हैं, और आपको सहज महसूस करते हैं।
  • आपका क्रश चरण 2 के आसपास के कानून का शीर्षक चित्र
    2
    अपने ताजा सांस को देखें बुरा सांस एक निराशाजनक बात है अगर आप उस व्यक्ति के पास होंगे जो छेड़छाड़ कर रहे हैं, ताजा सांस के साथ होना जरूरी है अपने दांतों को हमेशा ब्रश करें, विशेष रूप से भोजन के बाद, और हमेशा एक गम या च्यूइंग गम को ज़रूरत के लिए रखें।
    • चबाये जाने योग्य स्ट्रिप्स जेब में ले जाने के लिए आसान है और आपको छेड़खानी करते समय चबाएं नहीं है।
    • अपने दांतों के बीच कुछ भी नहीं है यह सुनिश्चित करने के लिए भोजन के बाद खुद को दर्पण में देखें शर्मिंदगी से बचें
  • अपने क्रश के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    अच्छी स्वच्छता बनाए रखें आपको किसी व्यक्ति को आकर्षित करने या किसी व्यक्ति के स्वाभाविक रूप से करीबी होने के लिए फिल्म स्टार बनना नहीं पड़ता है, लेकिन आपको आराम और आश्वस्त महसूस करना बहुत आसान है, जब आप उस गंध के बारे में चिंतित नहीं हैं जो उकसाता है। नियमित रूप से स्नान करें और मूल शरीर स्वच्छता का ख्याल रखें।
    • यदि आपके पास है मुँहासे, अपने माता-पिता और अपने त्वचा विशेषज्ञ से बात करें इस प्रकार की समस्या का इलाज करने के लिए बाजार पर कई दवाएं और साबुन हैं चुप्पी में पीड़ित मत करो
    • अपने बालों की व्यवस्था करें और बुनियादी स्वच्छता का ख्याल रखें आपको हर समय निर्दोष नहीं होना पड़ता है, लेकिन आपको बिस्तर की तरह निकलने वाले किसी व्यक्ति की तरह दिखना नहीं पड़ता है।
  • अपने क्रश के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4
    लड़की के बारे में जानकारी देखें यदि आप इसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं, तो उस व्यक्ति के करीब होने के नाते आप मुश्किल हो सकते हैं। उसे प्रभावित करने के लिए, या खुद को एक दिलचस्प व्यक्ति दिखाने के लिए, यह जानना महत्वपूर्ण है कि उसे आकर्षक कैसे मिलता है आपके फ़्लर्टिंग के हितों के बारे में जितनी अधिक जानकारी है, उतनी ही अधिक आरामदायक आप उसके पास महसूस करेंगे।
    • सोशल नेटवर्क पर जानकारी के लिए देखो फेसबुक पर मित्र बनें या अपने मनोदशा और शैली का विचार पाने के लिए ट्विटर या इंस्टाग्राम पर व्यक्ति की प्रोफ़ाइल का पालन करें।
    • दोस्तों के साथ आम बातों से बात करें ताकि पता कर सकें कि उनके पास एक प्रेमी है या यदि आपके पास उसके साथ मौका है पारस्परिक हित की संभावना होने पर किसी के साथ चैट करना बहुत आसान होता है
  • अपने क्रश के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    एक समूह में निकल जाओ लड़की के साथ अकेले बाहर जाकर पहली बार अजीब हो सकता है यदि आप उसके पास होना चाहते हैं, तो दोस्तों के एक समूह के साथ बाहर जाना इस तरह, यह देखेंगे कि आप उन लोगों के पास स्वाभाविक रूप से कैसे कार्य करते हैं जिनके साथ आप पहले ही परिचित हैं
    • अपने और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए, या तोड़ने के समय आपके पास बैठने के लिए आमंत्रित करें। इस आमंत्रण को बनाने के लिए आपके पास एक विशेष कारण नहीं है
    • यदि आप उससे अकेले रहना आसान पाते हैं, तो इसे करने के तरीके ढूंढें, भले ही यह रोमांटिक तारीख न हो। बस के पास उसके बगल में बैठे, एक साथ होमवर्क कर रहे हैं या ब्रेक के समय उसके पास बैठे कुछ विकल्प हैं
  • आपका क्रश चरण 6 के आसपास के कानून का शीर्षक चित्र
    6
    थोड़ा रहस्य रखने के लिए कम से कम बात करें बहुत से लोग किसी का ध्यान आकर्षित करने के लिए बहुत ज्यादा बोलने की गलती करते हैं, और ऐसा नहीं है कि यह कैसे काम करता है। थोड़ा पीछे हटें और बोलने के लिए और अधिक सार्थक योगदान करें।
    • चुपचाप बोलो, जब आप बात कर रहे हों तो हर कोई शांत हो। स्थिति को और अधिक रहस्यमय और व्यक्तिगत छोड़ने के लिए लड़की को मुड़ें।
    • वह बोलचाल, असाधारण और शोर लोगों से ज्यादा आकर्षित हो सकती है - और वह ठीक है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने व्यक्तित्व को इसे बेहतर जानने के लिए या इसे आपको आकर्षित करने के लिए महसूस करने की आवश्यकता है।
  • भाग 2
    बातचीत को खींचकर

    चित्र अपने क्रश के चारों ओर अधिनियम शीर्षक 7
    1
    उसे नियमित रूप से शुभकामनाएं यह दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है कि आप मौजूद हैं और आप उससे बात करना पसंद करते हैं। जब आप देखते हैं कि लड़की स्कूल के गलियारों से घूम रही है या सड़क पर, मुस्कान, लहर और कहती है "हाय"। उसके नाम का ज़ोर ज़ोर से बोलो, उसे महसूस करने और पोषित करने के लिए
    • यह एक संकेत नहीं है कि आप उसके बाद हैं, लेकिन आप कानूनी हैं यदि आप सड़क पर एक दोस्त से मिलते हैं, तो नमस्ते कहो।
  • अपने क्रश के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाले चित्र चरण 8
    2
    आँख से संपर्क करें जब आप किसी को पसंद करते हैं, व्यक्ति की आँखों में देखकर हजारों शब्दों या सौ प्रेम पत्रों से ज्यादा कहते हैं। जब आप दोस्तों के एक समूह के साथ कहीं या बात कर रहे हों, उसे आंखों में देखो और ग्रहणशील शरीर भाषा का उपयोग करें
    • अच्छे शरीर की भाषा का उपयोग करने के लिए, अपने कंधों को वापस रखें और हथियारों की रक्षा नहीं करें।
    • इसे न देखें। किसी के साथ टकटकी को पार करना और मुस्कुराहट एक चीज है, लेकिन आप जिस व्यक्ति को क्लास के दौरान आकर्षक लगती है, वह बेहद अजीब है।
  • आपका क्रश चरण 9 के आसपास के कानून का शीर्षक चित्र



    3
    शुरुआत में संक्षेप में बात करते रहें जब आप किसी व्यक्ति को बेहतर जानने की प्रक्रिया में हैं, तो बातचीत को खींचने में शर्मनाक परिस्थितियों या कठिनाइयों से बचने के लिए संपर्क संक्षिप्त रखें। अपनी इश्कबाज से उस कक्षा के बारे में बात करें जो आपने अभी किया था या सप्ताहांत के लिए योजनाएं फिर कहते हैं "आपसे बात करना अच्छा है बाद में देखें! "
    • गहरी, दिलचस्प बातचीत होने के बारे में चिंता न करें जैसे ही आप एक-दूसरे के साथ अधिक परिचित हों, वैसे ही ऐसा होगा, और इसमें समय लगता है। कोई भी, पहले, बातचीत में गहराई से चर्चा करता है थोड़ा धैर्य रखें
  • अपने क्रश के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाले चित्र चरण 10
    4
    सामान्य रुचियां ढूंढें पता नहीं क्या उससे बात करनी है? कुछ पारस्परिक हितों को खोजने की कोशिश करें एक अनुशासन के बारे में बात करें, स्कूल में काम करने के बारे में आपको स्कूल में होने वाली एक स्पोर्टिंग इवेंट की जरूरत है या इसके बारे में। कुछ भी जो प्रारंभिक बर्फ को तोड़ने में काम करता है
    • बहुत ज्यादा मत सोचो यदि आप एक ही शहर में रहते हैं या उसी स्कूल में भाग लेते हैं, तो आपके पास पहले से कुछ समान है। पड़ोस के बारे में, आपसी मित्रों या शिक्षकों के बारे में बात करें।
    • ऑनलाइन बात करने के लिए विषयों को ढूंढना आसान है अगर आपका इश्क़ एक निश्चित टीवी शो का आनंद लेता है, तो उसे नवीनतम एपिसोड के बारे में, अपने पसंदीदा पात्रों के बारे में या क्या होने वाला है, इसके बारे में आपकी राय से बात करें।
  • चित्र अपने क्रश के चारों ओर अधिनियम शीर्षक 11
    5
    कुछ के साथ मदद के लिए पूछें बातचीत को खींचने का एक आसान तरीका कुछ के साथ मदद के लिए पूछना है होमवर्क या शारीरिक शिक्षा से संबंधित कुछ चीज़ों के साथ मदद के लिए पूछें यहां तक ​​कि अगर आप इसे स्वयं के हल कर सकते हैं, तो यह लड़की के साथ चैट करने का एक मौका है।
    • थोड़ी झूठ का प्रयोग करें यदि आपको इसकी आवश्यकता है: "क्या आपने मेरी गणित पुस्तक देखी है? मुझे कहीं नहीं मिल सकता है क्या आप मेरी मदद करेंगे? " जब आप देखते हैं तो उसे थोड़ा सा बोला, फिर कहें "कोई समस्या नहीं है फिर भी मदद के लिए धन्यवाद, आप बहुत दयालु हैं यह आपके साथ बहुत अच्छी बात थी! "
  • भाग 3
    जानने के लिए कि क्या कहना है

    आपका क्रश चरण 12 के आसपास के कानून का शीर्षक चित्र
    1
    अच्छे हास्य का उपयोग करें यदि आप किसी व्यक्ति को बेहतर जानना चाहते हैं और उन्हें आप की तरह बनाते हैं, तो हास्य की भावना का उपयोग करें हँसिंग संक्रामक है, और हर कोई अजीब लोगों के बगल में पसंद करता है यहां तक ​​कि अगर आप वर्ग जोकर नहीं हो, आप अभी भी अपने इश्कबाज हंसी बना सकते हैं।
    • "हाय, तुम कैसे हो?" एक बहुत ही उबाऊ तरीका एक बातचीत शुरू करने के लिए है। इसके बजाय, कहते हैं कि "मुझे लगता है कि जेल से बाहर छोड़ने के बारे में सोच रही है, लेकिन सभी मैं अब तक एक कैलकुलेटर और एक जूता। आपको क्या लगता है क्या है? क्या मैं आप पर भरोसा कर सकता हूँ? आप पुलिस को नहीं बताएंगे, क्या आप करेंगे? "
    • अगर वह कहती है कि "आप अजीब हैं," तो आप जानते हैं कि वह बहुत मजाकिया नहीं है अपने समय को उस व्यक्ति के साथ बर्बाद मत करो जो आपकी हास्य की भावना को साझा नहीं करता है।
  • आपका क्रश चरण 13 के आसपास के कानून का शीर्षक चित्र
    2
    लड़की को मारो अध्ययन बताते हैं कि चिढ़ा चिढ़ा लोगों में चुंबकीय प्रतिक्रियाओं का कारण बनता है, जिसके कारण मस्तिष्क को स्वाभाविक रूप से खारिज कर दिया जाता है। लोगों की प्रशंसा नहीं होनी चाहिए और हर समय pedestals पर रखा जाता है, यही कारण है कि बहुत से अच्छे लोग अंततः उन लोगों द्वारा खारिज कर रहे हैं जो कुछ और दिलचस्प लग रहे हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बेवकूफ की तरह कार्य करने की जरूरत है, बस एक सौम्य तरीके से हास्य की भावना का उपयोग करें
    • अगर लड़की फेसबुक पर कई सेलीज पोस्ट करती है, उदाहरण के लिए, उसे इसके बारे में उत्तेजित करते हैं: "ठीक है, बहुत सी तस्वीरें एक जैसे हैं, इसलिए मैं आपको ये सोचने में मदद करता हूँ कि आप क्या सोच रहे हैं। यह एक कहता है, `उह, मेरे कमरे में एक पाइप की तरह खुशबू आ रही है।`
  • आपका क्रश चरण 14 के आसपास के कानून का शीर्षक चित्र
    3
    दिलचस्प प्रश्न पूछें लोगों को बातचीत की तरह आसानी से प्रवाह यदि आप लड़की को बात करने के लिए स्वतंत्र महसूस करना चाहते हैं, तो रचनात्मक, आकर्षक या यहां तक ​​कि मूर्खतापूर्ण प्रश्न पूछें। अधिनियम के रूप में यह एक मजेदार सवाल और जवाब खेल रहे थे।
    • "चलो आज का ढोंग करते हैं कि पृथ्वी पर आपका आखिरी दिन है आप पहले कहां जाते हैं? तुम क्या खाओगे? आप किसके साथ जा रहे हैं? क्या आपके आइपॉड पर है? "।
    • घुसपैठ या संवेदनशीलता की कमी दिखाने से बचें ऐसे सवाल मत पूछो जो स्वयं नहीं हैं, जैसे "आपका पिता बहुत पैसा नहीं लेते हैं आपका परिवार कैसे बदलता है? "
  • अपने क्रश के आसपास के कानून का शीर्षक चरण 15
    4
    पिछली बातचीत याद करें यकीन नहीं है कि किस बारे में बात करनी है? उस बारे में बात करें जो आपने पहले से बात की थी। अगर पिछली बातचीत में उसने एक बड़ी घटना के बारे में बात की थी जो होने वाला था, तो उससे पूछें कि वह कैसा था। याद रखने की कोशिश करें कि आपने आने वाले संवादों के लिए हुक रखने के बारे में क्या बात की थी।
    • अगर उसने एक किताब, एक शो या एक फिल्म का उल्लेख किया है जिसे आपने कभी नहीं सुना है, तो अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए एक खोज करें और जब आप मिलें, तो इसे लाएं। ईमानदारी से जब आप इसे कहते हैं
  • आपका क्रश चरण 16 के आसपास के कानून का शीर्षक चित्र
    5
    उसके दोस्तों से मिलो यदि आप लड़की के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो अपने दोस्तों के समूह से परिचित होना महत्वपूर्ण है। उसे एक करीबी दोस्त की तरह व्यवहार करें और जब भी संभव हो, परिचितों के अपने मंडली की तारीख का प्रयास करें।
    • उसे अपने दोस्तों के साथ आमंत्रित करें बाहर निकलना लाइटर और अधिक मजेदार बनाने के लिए उसे अपने दोस्तों के साथ चलने का प्रयास करें। जानने के लिए कि वह उसके अलावा अन्य समूह में कार्य करने के लिए भी महत्वपूर्ण है
    • पता लगाएं कि वह क्या पसंद करती है, वह क्या अजीब खोजती है और वह अन्य लोगों के साथ कैसे व्यवहार करती है यह आपके और अधिक प्राकृतिक और मजेदार के बीच बातचीत करने में मदद कर सकता है।
    • बहुत से लोग प्रेम संबंधों के लिए बुरे विचार के रूप में "दोस्ती क्षेत्र" के बारे में बात करते हैं यदि आप किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो उनके बारे में और जानना महत्वपूर्ण है। किसी और चीज से पहले मित्र के रूप में आने के बारे में चिंता न करें
  • युक्तियाँ

    • खुली और अपने इश्कबाज के साथ गंभीर हो। अगर आपको लगता है कि आप अपने अंत में नहीं हैं, तो ठीक नहीं है! क्या आपको लगता है कि सबसे अच्छा है
    • उसके सामने शिकायत न करें, जैसे कि शिक्षक के बारे में बुरी तरह बात करना, उदाहरण के लिए वह आपको एक नकारात्मक और कठिन व्यक्ति से निपटने के लिए देख सकता है।

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि आप यह भी स्पष्ट नहीं करें कि आप लड़की को पसंद करते हैं। आपको उसके साथ सामान्य रूप से कार्य करना चाहिए, उसकी नजर में जुनूनी या घबराहट के बिना।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com