IhsAdke.com

कैसे आप की तरह व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए

क्या आपने किसी के लिए भावनाओं को विकसित किया है, लेकिन अब पता नहीं क्या करना है? आमतौर पर हम एक व्यक्ति को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं जब हम उसके लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहते हैं, लेकिन हम एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए क्या कर सकते हैं? हममें से बहुत से लोगों के लिए, यह काम करना आसान है। सौभाग्य से, कई उपाय हैं जो आपकी नज़रें आपको नई आँखों से देख सकते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या आप दोनों कुछ समय के लिए दोस्त हैं या यदि आप शायद ही एक दूसरे को जानते हैं आत्मविश्वास और स्मार्ट और मज़ा बातचीत को खींचने के लिए सीखने का प्रदर्शन शुरू करें। आप उस व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए थोड़े समय और प्रयास करके एक लंबा रास्ता तय करेंगे

चरणों

भाग 1
अपने आप को सबसे अच्छा दिखा रहा है

छवि इंप्रेशन आपका क्रश चरण 1
1
आश्वस्त रहें किसी को जीतने के बारे में सोचने से पहले, आपको अपने आप को देखना चाहिए आप जो विश्वास कर सकते हैं उसके विपरीत, बहुत कारक हमारे देखो और शारीरिक उपस्थिति को प्रभावित करते हैं सुंदर और स्टाइलिश कपड़े एक अच्छी शुरुआत है, लेकिन कुछ भी नहीं रवैया और सम्मान को बदल देता है। लड़कियों का एहसास होता है कि जब एक लड़का खुद पर विश्वास नहीं करता है, और एक लड़की से ज्यादा आकर्षक नहीं है जो जानता है कि वह इसके लायक है। भले ही आपका लिंग या आप को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हों, विश्वास एक मौलिक प्रारंभिक बिंदु है।
  • हममें से बहुत से, आत्मविश्वास विकसित करना सीखना पूरी प्रक्रिया का सबसे कठिन हिस्सा हो सकता है। आप मुसीबत सफलता के अपने अवसरों को भरोसा करने है, तो (हास्य की जैसे महान भावना, सुंदर मुस्कान, आदि) उस व्यक्ति को खुश होगा चीजें आप अपने बारे में की तरह है की एक सूची और व्यक्तिगत गुणों की एक सूची बनाने का प्रयास करें जो क्या आप पसंद करते हैं
  • शर्मीले के बारे में चिंता न करें- अंतर्विवेष्ट भी बहुत आत्मविश्वास दिखा सकते हैं। इसके अलावा, लड़कों खुश अगर आप उन्हें चारों ओर एक छोटे से परेशान लग रहे हैं महसूस कर सकते हैं, और यदि आप एक शर्मीली लड़के हैं, जानते हैं कि कई लड़कियों के रहस्य के अपने हवाई मार्ग से खींचा जा सकता है। आपकी सबसे अच्छी शर्त यह है कि जितनी संभव हो उतनी ही स्वाभाविक रूप से कार्य करें।
  • इम्प्रेशर आपका क्रश चरण 2 नामक छवि
    2
    प्रभावित करने के लिए पोशाक अच्छी तरह से ड्रेसिंग के लिए कोई एकल नुस्खा नहीं है - इस कदम का हिस्सा आपकी स्वयं की शैली का पता लगा रहा है विभिन्न शैलियों की खोज करें और पता करें कि आपको सबसे अच्छा कौन सा पसंद है और जो आपके शरीर में सबसे अच्छा फिट हैं सलाह के लिए कुछ दोस्तों से पूछें अगर आपको समस्या का निर्णय लेने में परेशानी हो रही है - आपकी मदद करने के लिए दोस्त हैं, और आपको अपने विचारों को बढ़ाने के लिए उपयोगी सुझाव मिलने की संभावना है!
    • इसे अधिक प्रयास करने की कोशिश न करें फैशनेबल लेकिन आकस्मिक नज़रें ढूंढें आप अपने छेड़खानी को डरा नहीं करना चाहते हैं!
  • छवि इम्प्रेशर आपका क्रश चरण 3
    3
    एक नया केश का प्रयास करें कुछ नए लोगों के मुकाबले लोगों के ध्यान में नहीं आता है! इसलिए, यहां तक ​​कि अगर आप कुछ समय के लिए एक-दूसरे को जानते हैं, तो भी आपका छेड़खानी का एक नया प्रभाव हो सकता है कौन जानता है - शायद आप अपनी नई पसंदीदा केश भी खोज लेंगे!
  • इम्प्रेशर आपका क्रश चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने दोस्तों को बताएं यह जुनून आपको तनाव, उत्साहित, असुरक्षित या इन तीन भावनाओं के मिश्रण से छोड़ने की संभावना है। हालांकि शर्मिंदगी का एक सा लगता है कि स्वाभाविक है, कुछ घनिष्ठ मित्रों को अपनी छेड़छाड़ की वजह से बहुत तनाव दूर हो सकता है। वे स्थिति को विशिष्ट सलाह दे सकते हैं, खासकर अगर वे प्रश्न में व्यक्ति को जानते हैं इसके अलावा, पहली बार शब्दों के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से आप उन्हें बेहतर समझ सकते हैं।
    • यदि आप अपने दोस्तों के साथ नवीनता को साझा करने का निर्णय लेते हैं, चाहे सलाह के लिए या बाहर निकलने के लिए, सावधान रहें कि अंधेरे और घटिया शब्दों का इस्तेमाल करते हुए स्थिति के बारे में बात न करें। आप निराशावादी महसूस कर सकते हैं, लेकिन इसके बारे में रचनात्मक बात करना बेहतर है। सकारात्मकता आपके मित्रों से मिली सलाह को प्रभावित करती है और आपको इस जुनून के बारे में अधिक आश्वस्त महसूस करनी होगी।
    • केवल उन लोगों के साथ विसर्जित करें जिनकी आप सुनिश्चित हैं कि आप भरोसा कर सकते हैं। यदि आप किसी भी संदेह है कि किसी को तुम कहते हो तो फैल सकता है (या यहां तक ​​कि व्यक्ति आप की तरह, समय से आगे के लिए गुप्त बताओ!), यह विस्फोट अच्छे से अधिक नुकसान कर सकता है। अगर आपके पास कोई सवाल है तो सबसे भरोसेमंद मित्रों के विषय को सीमित करें
  • भाग 2
    उसका ध्यान आकर्षित करना

    इम्प्रेशर आपका क्रश चरण 5
    1
    उसके पास होने के अवसरों की तलाश करें क्या यह कुछ भी हो सकता है - क्या आप एक ही स्कूल में जाते हैं? क्या वे पड़ोसियों हैं? लगभग हर परिस्थिति में, किसी के ध्यान को पाने के कई अवसर हैं। एक अच्छी शुरूआत आपके छेड़छाड़ के करीब रहने के लिए है पता लगाएँ कि वे किस घटना में शामिल होने की योजना बनाते हैं, या जहां वह आमतौर पर लंच करते हैं करीब आप व्यक्ति को मिलते हैं, अधिक अवसर आपको उसके साथ बातचीत करना होगा।
  • छापें आपका क्रश चरण 6 नामक चित्र
    2
    स्माइल! मुस्कुराहट के रूप में किसी को भी जीतने के लिए कुछ भी सरल और प्रभावी नहीं है, दयालुता का सार्वभौमिक संकेत जब भी आप अपने छेड़छाड़ को देखकर मुस्कान याद रखें! यह अधिक डरपोक के लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन आप पाएंगे कि अभ्यास के साथ सब कुछ आसान हो जाता है इसके अलावा, अन्य व्यक्ति की प्रतिक्रिया सकारात्मक होने की संभावना है
    • किसी भी वजह से वह मुस्कुराहट नहीं लौटती तो चिंता न करें। कई कारण बता सकते हैं। शायद आप उसे गार्ड से पकड़ लिया है, या शायद वह सिर्फ शर्मीली है। बस एक आखिरी सहारा में उदासीन होने के संकेत के रूप में उसके कार्यों की व्याख्या करें।
  • चित्र शीर्षक इंप्रेस आपका क्रश चरण 7
    3
    अपने आप को "ओआई" के साथ परिचय दें यह सरल लगता है, लेकिन आपको आश्चर्य होगा अगर आपको पता था कि कितने लोग इस आसान और महत्वपूर्ण कदम को अनदेखा करते हैं। जब आप व्यक्ति के करीबी हैं, तो आपके पास बहुत सारे अवसर हैलो कहने होंगे। शर्मिन्दा न हों, किसी व्यक्ति के लिए ध्यान और सकारात्मकता के एक सरल संकेत के लिए नकारात्मक जवाब देने के लिए यह बहुत दुर्लभ है।
  • इम्प्रेशर आपका क्रश चरण 8 नामक छवि
    4
    बर्फ तोड़ो ऐसा करने के लिए अंतहीन तरीके हैं आस-पास के वातावरण और परिस्थितियों को देखिए, जिस विषय पर आप बात कर सकते हैं उदाहरण के लिए:
    • यदि आप एक ही कक्षा में हैं, तो "हाय, क्या आप मुझे अपने नोट्स उधार दे सकते हैं? मुझे लगता है कि मैंने कुछ याद किया।"
    • लाइब्रेरी या फिल्मों में: "क्या आपके पास एक पुस्तक या फिल्म है जिसकी सलाह है?"
    • एक खेल के खेल के दौरान: "हाय, आप किस टीम का समर्थन करते हैं?"
    • एक पार्टी में: "हाय! आप इस पार्टी के बारे में कैसे सुना?"
  • इम्प्रेशर आपका क्रश चरण 9 शीर्षक वाली छवि



    5
    अपना आकर्षण दिखाएं एक सामान्य और महत्वपूर्ण गलती भावनाओं के साथ बहुत बुद्धिमान होती है यदि आप आकर्षण का कोई संकेत नहीं दिखाते हैं, तो आप अपनी रुचि का एहसास नहीं कर सकते हालांकि सावधानी बरतने के लिए ज़रूरी है कि सीधे सीधे बात करने के लिए न जाएं, ऐसे कई चीजें हैं जो यह प्रदर्शित करने के लिए कर सकती हैं कि उसे कैसा लगता है। यदि आप पर्याप्त आराम कर रहे हैं तो आप पहले से ही इनमें से कुछ संकेत देख सकते हैं
    • यदि आप एक लड़की हैं: अपनी उंगलियों पर अपने बालों को कर्ल करें, जबकि आपके छेड़छाड़ से बात करते हुए
    • अगर आप एक लड़के हैं: जब आप उस व्यक्ति के करीब हों तो एक मजबूत आसन दिखाएं
    • आँख से संपर्क करें और उस पर मुस्कुराएं।
    • अपने पैरों की ओर इशारा करते रहें
    • एक हल्का शारीरिक संपर्क करें, जैसे व्यक्ति के हाथ या कंधे को छूने के लिए
  • इम्प्रेशर आपका क्रश चरण 10 नामक छवि
    6
    अधिक गहराई से बातचीत करने का अवसर बनाएं। जल्द ही आपको रिश्ते को एक और उन्नत बिंदु पर ले जाना होगा जहां आप बर्फबारी के पीछे छोड़ सकते हैं और अपने छेड़छाड़ के बारे में अधिक जानें। अतीत में, पारंपरिक विकल्प दूसरे व्यक्ति को एक बैठक में बुलाते थे, लेकिन इस संबंध में आगे बढ़ने के लिए आप कई अन्य चीजें कर सकते हैं:
    • यद्यपि यह अवैयक्तिक लगता है, ऑनलाइन बात करना एक महान, गैर-समझौता करने वाला तरीका है जिसे किसी को अच्छी तरह से जानना है कुछ लोगों को व्यक्ति में बात करना मुश्किल लगता है, इंटरनेट पर अधिक आसानी से व्यक्त किया जाता है।
    • यदि आप दोनों एक ही स्कूल में अध्ययन करते हैं, तो आप पूछ सकते हैं, "क्या आप मेरे साथ दोपहर का भोजन करना चाहते हैं?" फिर से, यह किसी को बेहतर जानने के लिए एक आरामदायक, आराम से तरीका है
    • यदि आप एक लड़की हैं, तो आप तक इंतजार करने के लिए बाध्य महसूस कर सकते हैं जब तक कि लड़का आपको बाहर नहीं कहता, लेकिन पता है कि सामाजिक मानकों में फंसना समय का एक बड़ा अपशिष्ट है। यदि आप अपनी भावनाओं पर बहुत अधिक निर्भर करते हैं, तो व्यक्ति को आमंत्रित करने से आत्मविश्वास प्रदर्शित करने और अपने जुनून को प्रभावित करने का एक शानदार तरीका होगा।
  • भाग 3
    अपने इश्कबाज को बेहतर जानना

    छवि इम्प्रेशन आपका क्रश चरण 11
    1
    दयालु और मैत्रीपूर्ण रहें यद्यपि मीडिया हमें विश्वास दिलाता है कि लड़कों को लड़कियों से प्यार करना मुश्किल होता है, ऐसे व्यवहार को अक्सर शीतलता कहा जाता है। किसी व्यक्ति को प्रभावित करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह उसके लिए दयालु हो। सबसे पहले, उसे एक दोस्त के रूप में इलाज के रूप में आप एक दोस्त होगा अपनी बातचीत पर कोई दबाव न डालें, जबकि आप दोनों अभी भी एक-दूसरे को जानना चाहते हैं।
    • यह कदम भी महत्वपूर्ण है यदि आप एक लड़के हैं, लड़कियों को किसी के आसपास होना चाहता है जो उन्हें अच्छा महसूस करता है!
    • प्रस्तावनाएं, जैसे "मैं आपके बाल प्यार करता हूँ!" या "आपको ये सभी शैली कहां मिलती है?" किसी व्यक्ति को स्वयं के बारे में अच्छा महसूस करना बहुत मददगार होगा
  • छवि इम्प्रेशर आपका क्रश चरण 12
    2
    अपने जुनून को बेहतर ढंग से जानने के लिए प्रश्न पूछें प्रत्यक्ष होना डरो मत आप अपनी रुचि से खुश हो सकते हैं। व्यापक बातचीत को प्रोत्साहित करने के लिए प्रश्न एक शानदार तरीका हैं। उन्हें शुरुआत में किसी भी अत्यंत महत्वपूर्ण विषय के बारे में नहीं होना चाहिए, लक्ष्य आपको दोनों को अधिक आरामदायक महसूस करना है और शायद, गहन चर्चाओं का रास्ता खोलना है। यदि आप उदाहरण ढूंढ रहे हैं तो निम्न प्रश्नों को आज़माएं:
    • "आपका परिवार कैसा है? क्या आपके पास कोई पालतू जानवर है?"
    • "जीवित रहने के लिए आप क्या करते हैं?"
    • यदि आप एक ही स्कूल में भाग लेते हैं: "आपके पसंदीदा विषयों क्या हैं?"
    • भी बात याद रखना! निश्चित रूप से कई चीजें हैं जो आपके जुनून को आपके बारे में जानना चाहती हैं। इस तरह, वह एक बातचीत में और कम पूछताछ में कम महसूस होगा!
  • छवि इम्प्रेशर आपका क्रश चरण 13
    3
    सामान्य रुचियां ढूंढें तुम्हें क्या पसंद है? बुनाई? हॉरर फिल्मों से? Avant-garde jazz से? यह संभव है कि आप और आपके इश्कबाज बिना किसी समान स्वाद को साझा करते हैं, इसलिए इसके बारे में अधिक जानने के लिए यह एक अच्छा कनेक्शन मौका हो सकता है।
    • जिस तरह से आप मिले हैं, आपको यह जानने में मदद मिल सकती है कि आप क्या पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप रॉक शो में मिले तो उसे संगीत में रुचि होने की बहुत संभावना है यह एक कला निष्पक्ष, एक सिनेमा या एक स्पोर्टिंग इवेंट के लिए जाता है।
    • यदि आप आम में कोई स्वाद न हो, तो उसके हितों के लिए खोलें पूछना क्यों वह ऐसी चीजों को पसंद करती है और इन गतिविधियों की अपील को समझने की कोशिश करती है सबसे खराब स्थिति में, यह पहल केवल यह पहल कर देगी कि आप परवाह करेंगे।
  • इम्प्रेशर आपका क्रश चरण 14 नामक छवि
    4
    आकर्षण को अधिक स्पष्ट बनाएं यद्यपि हर मजबूत रोमांटिक बंधन दोस्ती के साथ शुरू होता है, कुछ बिंदु पर आपको ये दिखाना शुरू करना चाहिए कि आपकी भावनाएं उस पार से आगे बढ़ती हैं। आपको पता चल जाएगा कि आपके जुनून को जानने के लिए पर्याप्त समय है जब यह कदम मजबूती से अधिक प्राकृतिक लगता है। ऐसी बातें कहने की कोशिश करें:
    • "आप जानते हैं, मुझे लगता है कि आप बहुत खूबसूरत हैं।"
    • "आप अपने हितों के लिए जो जुनून दिखाते हैं वह बहुत आकर्षक है।"
    • या यहां तक ​​कि एक सरल "मैं वास्तव में आपके साथ समय बिताने का आनंद लेता हूं"
  • इम्प्रेशर आपका क्रश चरण 15
    5
    फ़्लर्ट अपने छेड़खानी को जीतने के लिए अब जब आपने अपने दो इंटरैक्शन के लिए एक ठोस नींव बनायी है, तो आपको और अधिक महसूस करने के लिए डर नहीं है कि आप कैसा महसूस करते हैं
    • हाग, प्रशंसा और मुस्कान इश्कबाज के लिए वैध तरीके हैं।
    • "गर्म-ठंडा" तकनीक का उपयोग करें यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक लड़का या लड़की हैं, यह साधारण चाल आपके क्रश के हितों को चिंगारी कर सकती है: व्यक्ति की प्रशंसा करें और अपने अहंकार को मालिश करें फिर दूर चले जाओ और थोड़ा कूल करो। यदि आप इसे सही ढंग से करते हैं तो वह आपकी मंजूरी और स्नेह प्राप्त करना शुरू कर देंगे तकनीक का प्रयास करें और देखें कि यह काम करता है।
    • निराश मत हो अगर आपके अग्रिमों को जल्दी से मेल नहीं खाया जाता है हो सकता है कि उसका प्रत्यक्ष दृष्टिकोण व्यक्ति को आश्चर्यचकित करता है और उसे आदी होने के लिए कुछ समय चाहिए।
  • इम्प्रेशर आपका क्रश चरण 16
    6
    अपनी भावनाओं को घोषित करें मुझे बताएं कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं, यह सत्य का समय है अपने जुनून को जानने और इसके साथ छेड़खानी करने में कुछ समय व्यतीत करने के बाद, यह चरण बहुत आसान तरीके से हो सकता है जितना कि आपने कभी शुरुआत में नहीं सोचा था। यदि आप दोनों के बीच रसायन विज्ञान है, तो यह आश्चर्यचकित नहीं हो सकता कि यह नतीजा एक रिश्ते में बदल जाता है जो आपके जीवन को बदल देगा!
    • अपने आप को घोषित करने का सबसे आसान तरीका सीधे व्यक्ति से बात करना है शब्दों को न मापें: "मुझे आप पसंद हैं", या "मेरी भावनाओं के लिए आप दोस्ती से परे हैं"
    • यदि आप विशेष रूप से किरकिरा दिन पर हैं, तो उसे अपने छेड़खानी गाल को चुम्बन करने के लिए और भी अधिक प्रभावित करें।
    • अगर आपको किसी कारण से खारिज कर दिया जाए तो परेशान मत हो! ऐसे हजारों संभावित कारण हैं कि कोई व्यक्ति किसी प्रेम संबंध में रुचि नहीं लेता है, और उनमें से ज्यादातर का आपके साथ कुछ नहीं करना है अगर चीजें बाहर नहीं निकलती हैं और हमेशा उस जीवन के लिए खुली रहती हैं तो आपसे प्यार करना बंद न करें।
  • युक्तियाँ

    • हालांकि यह डरावना लग सकता है, याद रखें कि कोई बैठक एक मजेदार अनुभव होना चाहिए! यदि आप पाते हैं कि किसी व्यक्ति को प्रभावित करना बोझिल या तनावपूर्ण है, तो आप नकारात्मकता व्यक्त करेंगे
    • अपने सभी गुणों को याद रखें यदि आप कभी भी निराश महसूस करते हैं या महसूस करते हैं कि आप पारस्परिक होने के लायक नहीं हैं अगर आपको मदद की ज़रूरत है, तो अपने करीबी दोस्तों से उन कुछ सुविधाओं की सूची के लिए पूछें जो वे आपके बारे में पसंद करते हैं।
    • यदि कोई व्यक्ति आपको अस्वीकार करता है तो अपने आप को दोष न दें, बस आगे बढ़ें

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो! यद्यपि आपको यह कहना चाहिए कि आप कैसा महसूस करते हैं, सावधान रहें कि जल्द ही आगे न जाएं सबसे आम गलती लोगों ने अपनी इश्कबाज को जानने के दौरान अधीर महसूस किया है। शांत हो जाओ, आराम करो और चीजों को स्वाभाविक रूप से बहने दें। आप कुछ बिंदु पर एक साथ हो सकते हैं यदि प्राकृतिक रसायन शास्त्र है
    • परिणाम के बावजूद, अपने आप पर कभी दोष न रखें। आपके पास कई आश्चर्यजनक विशेषताएं हैं, और इस छेड़छाड़ की भावनाएं लंबे समय तक कमजोर होगी।
    • यदि आप किसी विशेष व्यक्ति में दिलचस्पी रखते हैं, तो किसी को भी इश्कबाज या रुचि दिखाने के लिए प्रयास न करें आपका जुनून गलत प्रभाव हो सकता है और आपको लगता है कि आप उपलब्ध नहीं हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com