IhsAdke.com

कैसे आप की तरह लोगों को बनाने के लिए

जब लोग आपको पसंद करते हैं, तो दुनिया एक बढ़िया जगह हो सकती है। जिन लोगों को आप अपनी आवश्यकताओं और इच्छाओं का ख्याल रखने में मदद करना चाहते हैं अन्य लोगों के साथ संबंधों की पसंद एक महत्वपूर्ण कारक है जो दीर्घायु और खुशी के लिए योगदान देता है। कुछ लोग स्वाभाविक रूप से दूसरों को इसे पसंद करने में सक्षम हैं। जो लोग इस उपहार के साथ पैदा नहीं हुए थे, वे कुछ चरणों का पालन करके इसे विकसित कर सकते हैं।

चरणों

पिक्चर शीर्षक एंटिफिन्डेन्ट चरण 7
1
डिजाइन एक बहुत उपयोगी रवैया आपका रवैया आपके विचारों की गुणवत्ता और हास्य को दर्शाता है, जो आवाज के स्वर, आपके द्वारा उपयोग किए गए शब्दों, आपके चेहरे का भाव और अपनी शारीरिक भाषा को प्रभावित करते हैं। आपका दृष्टिकोण आपके रिश्तों की गुणवत्ता निर्धारित करता है जब आप एक उपयोगी रवैया तैयार करते हैं जो मजेदार, दिलचस्पी और मददगार होता है, तो अन्य लोग आपके आस-पास रहना चाहते हैं। यह आप है जो आपके दृष्टिकोण को निर्धारित करता है जब आप इसके विपरीत दृष्टिकोण का प्रोजेक्ट करते हैं, तो लोगों की विपरीत प्रतिक्रिया भी होगी बहुत महत्वपूर्ण: सुनिश्चित करें कि आपके शब्द, आपके आवाज़ की आवाज़ और आपके इशारों के अनुरूप हैं जब लोगों को एक संदेश देने के इन तीन तरीकों में असंगतता का सामना करना पड़ता है, तो वे शरीर की भाषा, फिर आवाज के टोन और - आश्चर्यजनक रूप से शब्दों को और अधिक ध्यान देते हैं। तथ्य यह है कि आपको सच्चे लोगों से झूठे दोस्तों को अलग करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक स्व आत्मविश्वास चरण 8
    2
    ड्राइंग द्वारा रिश्ते स्थापित करें हम ऐसे लोग पसंद करते हैं जो हमें पसंद करते हैं, इसलिए अजनबियों के साथ संबंध स्थापित करने का रहस्य उनके समान होना सीख रहा है। यह मांग है कि आप अपने व्यवहार को जानबूझकर दूसरे व्यक्ति के समान बनने के लिए और एक कनेक्शन बनाते हैं - कम से कम समय के लिए एक रेस्तरां या अन्य सार्वजनिक स्थान की तलाश करें जहां लोग मिलते हैं और सामूहीकरण करते हैं। उन लोगों की तुलना करें, जो उन लोगों के साथ संबंध में नहीं हैं जो नहीं हैं। जो लोग एक दूसरे की ओर झुकते हुए हैं, वे हथियार और पैरों के समान स्थान लेते हैं, और आवाज की इसी स्वर से बोलते हैं। संक्षेप में, वे सिंक में दिखते हैं। आप जानते लोगों के साथ तालमेल स्थापित करने का सबसे तेज़ तरीका उनके साथ सिंक्रनाइज़ करना है। इसका यह अर्थ नहीं है कि आप झूठे या निष्ठापूर्ण होंगे इसका उद्देश्य आप को शांत करने और उस संबंध को गति देने में मदद करना है जो विकसित होने में अधिक समय लगेगा। आपको गति नहीं करना चाहिए या उस व्यक्ति की स्वर और आवाज़ की नकल करना चाहिए, केवल कार्य करना जैसे कि वह पहले से ही व्यक्ति का मित्र था



  • पिक्चर शीर्षक बी कॉन्फिडेंट इन इयर लुक्स स्टे 20
    3
    सिंक्रनाइज़ करें।
    • पहले कुछ सेकंडों में सिंक्रनाइज़ करना शुरू करने की कोशिश करें जो आप किसी से मिलते हैं। पहली अच्छी बैठक के लिए पांच चरणों का पालन करना है।
    • एक खुली शरीर की भाषा का उपयोग करें अपने जैकेट या कोट को बेतरतीब और दूसरे व्यक्ति का सामना करने के द्वारा अपने दिल की खोज करें
    • नेत्र संपर्क बनाने के लिए सबसे पहले हो। आंख में व्यक्ति को देखो
    • मुस्कुराते हुए।
    • एक अच्छा "हाय के साथ अपने आप को पहचानने के लिए सबसे पहले हो! मैं जोस हूं। "
    • यह दिखाने के लिए कि आप रुचि रखते हैं और खुले होते हैं और सिंक्रनाइज़ करना शुरू करते हैं, उस व्यक्ति के प्रति अपने आप को अच्छी तरह झुकें।
    • व्यक्ति की भावनाओं का एहसास करें और उनके आंदोलनों, उनके श्वास पैटर्न और भावों को सिंक्रनाइज़ करके उन्हें पहचानें। व्यक्ति के मूड को प्रतिबिंबित करने के लिए अपनी आवाज का उपयोग करें व्यक्ति की प्रतिलिपि न करें, लेकिन आसन, इशारों, सिर की गति और शरीर और व्यक्ति के चेहरे का भाव देखें और उन्हें दोहराने का प्रयास करें। विशेष रूप से महत्वपूर्ण: आवाज, मात्रा और गति के स्वर को कॉपी करें।
  • आपकी प्रेमिका चरण 7 में चीअर अप करें
    4
    प्रभावी संचार के रहस्यों को पहचानें क्या व्यक्ति खुले तौर पर बात करना शुरू कर रहा है ताकि वे पता कर सकें कि उनके लिए क्या महत्वपूर्ण है और उचित रूप से सिंक्रनाइज़ है। ओपन-एन्ड प्रश्न पूछकर शुरू करें - उन लोगों को "हाँ" या "नहीं" के साथ उत्तर नहीं दिया जा सकता है, लेकिन व्यक्ति को खोलने और खुद को प्रकट करने के लिए प्रोत्साहित करें कुंजी शब्द: कौन? कब? क्या? क्यों? कहाँ? कैसे? दूसरे प्रश्न के साथ एक प्रश्न का उत्तर देकर वार्तालाप बहते रहें।
  • युक्तियाँ

    • संवेदी प्राथमिकताएं: यदि आप वास्तव में अपनी सोच में दूसरों के साथ संवाद करना चाहते हैं, तो अपनी संवेदी प्राथमिकताओं को तुरंत समझना सीखें। लोग दुनिया के तीन मूल तरीकों में से एक में देखते हैं ...
      • दृश्य लोगों को मुख्य रूप से वे जो देखते हैं, प्रेरित होते हैं। वे जल्दी से बोलते हैं, अपने हाथों को ले जाते हैं, आँखों में दिखते हैं, अच्छी तरह से कपड़े पहनते हैं और कहते हैं, "मैं इस बात का प्रमाण देखना चाहता हूं।"
      • श्रव्य लोगों को वे क्या सुनाई से प्रेरित हैं। वे एक मध्यम गति पर बोलते हैं, स्वरमूल और अभिव्यंजक आवाजें करते हैं, इशारों बनाते हैं और उनकी आँखों से एक दूसरे की ओर बढ़ते हैं और कहते हैं "मैंने सुना है।"
      • शल्यचिकित्सा शारीरिक उत्तेजनाओं से प्रेरित हैं वे धीमे और विस्तार से बात करते हैं, नीचे देख रहे हैं। वे अक्सर बनावट वाले वस्त्र पहनते हैं और उनके बारे में बात करते हैं।
      • संवेदी प्राथमिकताओं का पता लगाने के लिए, आपको अन्य लोगों पर ध्यान देने की आवश्यकता है, जिससे आपको और अधिक उन्मुख और अधिक सराहना मिलती है। जब आप लोगों के साथ संबंधों को विकसित करने की क्षमता के साथ शब्दावली का उपयोग करने वाले लोगों के साथ सिंक्रनाइज़ करना सीखते हैं, तो उनकी क्षमता बढ़ेगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com