IhsAdke.com

कैसे एक शर्मीली लड़की से बात करने के लिए

क्या आप एक शर्मीली लड़की पर नज़र रखते हैं, लेकिन क्या आप उससे बात करने की हिम्मत नहीं ले सकते हैं? अच्छी खबर यह है कि ऐसा करना यह बहुत आसान लग रहा है जितना लगता है। बात करते समय, अपनी भावनाओं पर विचार करें और किसी और के होने का ढोंग मत करो जब आप उसे ढूंढने का सही तरीका जानते हैं, किसी विषय को खींचें, उसे अन्य लोगों की उपस्थिति में व्यवहार करें, और (अगर चीजें इस समय बढ़ जाए) तो उसे आमंत्रित करें, इस लड़की से बात करना बेहद स्वाभाविक बन जाएगा।

चरणों

भाग 1
उससे बात कर रहे

टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 1 नामक चित्र
1
मान्यताओं मत बनाओ हो सकता है कि आपको लगता है कि वह कम आत्मसम्मान है या उबाऊ है, लेकिन कई शर्मीले लोग आत्मनिर्भर हैं और मज़ा और रोमांचक चीजें कर रहे हैं। इसलिए इसे ध्यान में रखें जब आप इसे अपने साथ लाएंगे और रिश्ते की शुरुआत के दौरान - उसे मानव के रूप में मान लें, न कि एक स्टीरियोटाइप के रूप में।
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 2 नामक चित्र
    2
    खुद से संपर्क करें आम तौर पर, शर्मीले लोग ध्यान का केंद्र बनना पसंद नहीं करते, इसलिए जब आप लड़की को खुद को पेश करने के लिए आते हैं, तो वह अपने साथ अन्य मित्रों को नहीं लाए, या वह असहज हो सकती है।
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    भीड़ भरे स्थानों से बचें शर्मीले लोगों को एक ही बार में कई लोगों से ध्यान आकर्षित करना पसंद नहीं है दूसरी ओर, उन्हें यह जानना अच्छा लगता है कि यदि वे असुरक्षित महसूस करते हैं तो वे किसी की मदद पर भरोसा कर सकते हैं। उसके साथ बात करें जब बहुत से लोग नहीं हैं - कुछ अच्छे समय और स्थानों में शामिल हैं:
    • दिन के अंत में, जब आप बस स्टॉप पर चल रहे हैं
    • स्कूल के पास कैफे में, कक्षा के बाद
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 4 नामक चित्र
    4
    अपने आप को परिचय हो सकता है कि आप उसका नाम जानती हो, लेकिन पता नहीं कि वह तुम्हारा क्या जानता है कुछ के साथ शुरू करो "हाय! तुम मैनुएला हो, ठीक है? मैं जोआओ, आपसे मिलकर अच्छा लगा!" यदि आप उसका नाम नहीं जानते हैं, तो इनकी तह में कुछ प्रयास करें: "हम हर दिन एक दूसरे को पार करते हैं, लेकिन हम हमेशा विपरीत दिशाओं में घूमते रहते हैं।
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 5
    5
    मुस्कुराते हुए। एक गंभीर चेहरे आपको कम स्वीकार्य बना सकते हैं क्योंकि आपको कुछ दोस्तों की तस्वीर मिलती है - यदि आप मुस्कुराते हैं तो शायद लड़की अधिक सकारात्मक तरीके से प्रतिक्रिया करेगी यहां तक ​​कि अगर आप उस विशेष दिन पर थोड़ा परेशान हो रहे हैं, तो ध्यान रखें कि एक साधारण मुस्कान बातचीत को सचेत कर सकते हैं और बातचीत में लगे लड़की को रख सकते हैं।
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    शुरुआत से उसकी भावनाओं का सम्मान करें समझे कि शर्मीली लोग आम तौर पर एक समस्या के रूप में उनकी शर्म नहीं देखते हैं। शायद वह पहले से ज्यादा बात नहीं करना चाहेगा, या शायद आवाज की बजाय कम स्वर का उपयोग करें। अपने तरीके से विचार करें और उसे अपने व्यक्तित्व पर "बोलना" या चालें मत पूछो।
  • भाग 2
    विषय खींच रहा है

    टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 7
    1
    छोटे और धीरे-धीरे बातचीत की अवधि बढ़ाएं संक्षिप्त बातचीत पर खींचने की कोशिश करते हुए, लगभग पांच से दस मिनट के साथ उसे बहुत जल्दी बोलने की उम्मीद मत करो - एक वार्तालाप एक सप्ताह पहले ही महान है समय के साथ, इन कार्यों की अवधि और आवृत्ति बढ़ जाती है। इस बारे में कोई नियम नहीं है कि इस तरह के उपाय कब और कैसे करें, बस संबंधों को स्वाभाविक रूप से विकसित करने की अनुमति दें।
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 8 नामक चित्र
    2
    स्वाभाविक रूप से अधिनियम जब हम स्वाभाविक रूप से कार्य करते हैं तो बहते हुए वार्तालाप को बहुत आसान करना है, इसलिए एक गहरी श्वास लें और अपने प्राकृतिक लय में बोलें। उसे सुनने के लिए आवाज़ की एक स्वर का उपयोग करें, लेकिन उसे असुविधाजनक बनाने के लिए ज़ोर से नहीं। एक आराम से और थोड़ा जीवंत शरीर भाषा प्रदर्शित करें
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 9
    3
    बर्फ को तोड़ने के लिए एक अनुकूल तरीके के बारे में सोचो। यह काफी संभावना है कि आपको विषय खींचने की आवश्यकता होगी, इसलिए उसके शौक, खेल या उसकी पसंदीदा पुस्तकों के बारे में पूछें। बस सावधान रहें कि बातचीत पूरी तरह से लड़की के चारों ओर न हो, या वह असहज हो सकती है। कुछ कहें:
    • "मुझे आपके बैकपैक में गिटार ब्रोच पसंद है। क्या आप खेलते हैं?" उस समय से, अपने पसंदीदा बैंडों के बारे में सवाल पूछें या आम तौर पर उसके संगीत स्वाद के बारे में पूछें
    • वह पढ़ने वाली एक किताब के कवर देखने के बाद: "वाह, आप 1 9 84 पढ़ रहे हैं। मुझे लगता है कि मैं दुनिया में एकमात्र व्यक्ति हूं जो कभी पढ़ता हूं। मुझे बताओ कि कहानी के बारे में आप क्या सोचते हैं? मैं तुम्हारी राय जानना चाहता हूं। "तो ध्यान पुस्तक होगी, न कि लड़की।
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल स्टेप 10 नामक चित्र
    4



    छिटपुट ब्रेक लें बर्फ को तोड़ने के प्रयास के बाद वह शांत हो सकती है, लेकिन बातचीत का ध्यान रखने के लिए इसका इस्तेमाल करने के लिए बहाना नहीं है। ब्रेक लें तो वह टिप्पणी कर सकती है या यहां तक ​​कि "हां" या "मुझे समझा" जैसे एक सरल बयान कर सकते हैं। जल्दी या बाद में, वह बातचीत के लिए गहरा योगदान करना शुरू कर देंगे
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 11
    5
    अपने आप को अपने बारे में कुछ बताएं आप वह व्यक्ति हैं जो तय करेंगे कि विषय कितना व्यक्तिगत होगा, और लड़की उस बारे में टिप्पणी कर सकती है जो उसने सुना है, एक सवाल का जवाब दे सकता है, या शायद खुद के बारे में कुछ भी कह सकता है
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 12
    6
    आम में कुछ अनुभव खोजें अपनी कक्षा में हुई कुछ चीज़ों के बारे में बात करें या, अगर वह सहकर्मी है, तो वहां कुछ ऐसी बात का उल्लेख करें। एक अन्य विकल्प एक रेस्तरां के मेनू में हुए बदलावों के बारे में बात करना है, जो दोनों में लगातार चलते हैं। इनमें से सभी बातचीत शुरू करने के लिए अच्छे अवसर हैं
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 13
    7
    किसी विषय पर सीधे मत जाओ, जिसका कुछ भी साथ कुछ नहीं करना है नवीनतम Netflix श्रृंखला के बारे में बात करते समय, उस क्षणों के साथ शांत क्षणों से बचने की कोशिश न करें, जिनके साथ इसका कोई लेना-देना नहीं है, जैसे फोन बदलने की आपकी इच्छा। अगर आप किसी और चीज के बारे में सोच नहीं सकते, तो बातचीत को बंद कर दें, "ठीक है, मुझे अब जाना है, लेकिन दोपहर के भोजन के बारे में अधिक बात करते हैं!"
  • टॉक टू ए शिल गर्ल चरण 14
    8
    आँख से संपर्क के लिए बने रहें लड़की की नजर आपको समझने में मदद करेगी कि वह आपके पक्ष में कैसा महसूस करती है। जब आप कुछ सामान्य जुनून (या घृणा) के बारे में बात कर रहे हैं तो केवल कुछ सेकंड के लिए उसकी आंखों पर गौर करने की कोशिश करें। जैसा कि आप एक दूसरे को बेहतर जानते हैं, आंखों के संपर्क को अब तक रखने की कोशिश करें
    • चिंता न करें, अगर वह शुरूआत में आपकी आंखों की जांच नहीं करना चाहेगी - हो सकता है कि वह बातचीत के दौरान आपको घूरने के बजाए समय-समय पर ध्यान दें।
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 15
    9
    झूठी उम्मीद न दें यदि आप किसी गंभीर रिश्ते में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो इसे शुरू में स्पष्ट कर दें - आप झूठ बोलने वाले व्यक्ति के रूप में याद नहीं रखना चाहते हैं, जिन्होंने सिर्फ उसे पसंद करने का नाटक किया। ऐसे व्यवहारों से बचें, जो गलत इरादों को दर्शाती हैं, जैसे कि अपने कंधे के आसपास अपनी बाहों को लपेटकर मैत्रीपूर्ण रहें, लेकिन यह स्पष्ट कर दें कि आप अन्य लोगों में रुचि रखते हैं इस तरह, कम से कम लड़की जब वह सीखती है कि उसकी रूचिकर रोमांटिक नहीं है तो उसे चोट नहीं पहुंचेगी।
  • भाग 3
    डेटिंग चरण में आ रहा है

    टॉक टू ए शर्मी गर्ल स्टेप 16 नामक चित्र
    1
    उसे आत्मविश्वास जीतना क्योंकि वह और अधिक शर्मीली है, लड़की अभी आपको भरोसा नहीं कर सकती, इसलिए उसे दिखाएं कि वह समय के साथ भरोसेमंद है। हर वचन बनाने के लिए जो आप करते हैं और दूसरे लोगों पर उसे गहरा मत मानें इसके अलावा, उसे एक रहस्य बताएं कि उसने केवल एक या दो अन्य लोगों को बताया है
    • आपको पता चल जाएगा कि आप जब प्रगति कर रहे हैं तब लड़की आपको महत्वपूर्ण चीजें बताती है।
  • टॉक टू ए शिल गर्ल चरण 17
    2
    कहो तुम उसे पसंद करते हो अपने दोस्त के साथ बात करने के बजाय अपने आप से बात करें। अपनी भावनाओं को स्वाभाविक रूप से और लापरवाही से बताते हुए, शांत और आराम से रहें बातचीत में एक ब्रेक के दौरान, इस पंक्तियों के साथ कुछ कहें: "मुझे आपसे बात करना और आपकी तरफ से प्यार करना अच्छा लगता है। क्या हम अच्छे दोस्त की तुलना में अधिक हो सकते हैं?"
    • फोन या कंप्यूटर स्क्रीन के पीछे छिपाए न जाएं, व्यक्ति में बोलें
    • जब आप अकेले हों तो नवीनता को बताएं, उसे अन्य लोगों की उपस्थिति से विवश महसूस करने से रोकें।
    • उसकी उपस्थिति पर बधाई देने से बचें - शायद वह व्यंग्य के साथ तारीफ को भ्रमित करता है
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल स्टेप 18 नामक चित्र
    3
    उससे पूछें जब वह सोचती है कि यह सही समय है। लड़की को एक बैठक में आमंत्रित करने से पहले उसे बेहतर जान लें और जब आपको लगता है कि यह सही समय है, तो स्वाभाविक रूप से बातचीत में विषय शामिल है। एक फिल्म जिसे आप देखना चाहते हैं, एक घटना जो सप्ताहांत पर होने वाला है, या एक जगह जिसकी आपको यात्रा की तरह लगता है, के बारे में बात करना शुरू करें। जैसे प्रश्न पूछने की कोशिश करें:
    • "जिसमें से बोलते हुए, मैं हमेशा इस नए चीनी रेस्तरां में जाना चाहता था, लेकिन मुझे कभी मौका नहीं मिला है। क्या आप शुक्रवार की रात में रात का खाना चाहते हैं? "
    • "यह आदमी बहुत अच्छा है! तुम्हें पता है, मेरे पास एक और टिकट है खड़ा हुआ अगर आप मेरे साथ जाना चाहते हैं तो इस सप्ताह के अंत में। "
  • टॉक टू ए शिल गर्ल चरण 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    4
    कोई शारीरिक संपर्क करते समय सावधान रहें छोटे इशारों से शुरू करें, जैसे उधार पेंसिल उठाते समय उसके हाथ को छूना यदि यह सकारात्मक प्रतिक्रिया देता है, तो आगे बढ़ें। अन्यथा, कम से कम अब तक, इसे पीछे छोड़ना सबसे अच्छा है। सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं एक शर्मीली व्यक्ति को कुछ ऐसा करने के लिए दबाएं जो आपको असुविधाजनक बनाता है
  • चेतावनी

    • आग्रह न करें कि वह एक मीटिंग में निमंत्रण से मना करती है - जगह दे और चीजों को स्वाभाविक रूप से विकसित करने की अनुमति दें शायद वह अभी तैयार नहीं है, या हो सकता है कि वह आपकी दोस्ती चाहता है। महत्वपूर्ण बात यह है कि लड़की की भावनाओं का सम्मान करना।
    • यदि उपरोक्त तरीकों में से कोई भी काम नहीं करता है और वह आपके पक्ष पर शर्मिंदगी करने के लिए जारी रखती है, तो उसके व्यवहार को कॉपी करने का प्रयास करें जब वह चुपचाप बोल रही है, कम बोलें, जब वह आगे बढ़ती है, तब थोड़ी दूर खींचें
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अकेले वार्तालाप करें- बातचीत के दौरान किसी भी दोस्त से छुटकारा पाएं। शायद आपके दोस्त बहुत खुश नहीं होंगे, लेकिन आपको अंत में एक प्रेमिका होगी।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com