IhsAdke.com

कैसे 20 पर ड्रेस अप करने के लिए

यह अपने बिसवां दशा में है कि व्यक्ति अंततः अपना व्यक्तित्व बनाने के लिए शुरू होता है, और फैशन की भावना उस संक्रमण को दर्शाती है दुर्भाग्य से, कुछ लोगों के लिए, कैसे ड्रेस करने का प्रश्न एक रहस्य है एक पेशेवर के रूप में देखा जाने की इच्छा के बीच एक बाधा है और साथ ही एक ही व्यक्ति के साथ देखा जा रहा है युवाओं में कपड़े पहनना सीखना दूसरों की तुलना में कुछ लोगों के लिए आसान है, लेकिन आप हमेशा बेहतर देखने के लिए हमेशा एक तरीका है।

चरणों

भाग 1
मूल प्रश्नों को सम्मिलित करना

चित्र में आपका 20s चरण 1 में पोशाक शीर्षक
1
किशोरावस्था के कपड़े त्यागें कुछ बिंदु पर, हर कोई बढ़ने की जरूरत है यह विचार आपके अलमारी पर भी लागू होना चाहिए यदि आप अपने 20 के दशक में ठीक से पोशाक करना चाहते हैं, तो आपको उस समय से कुछ कपड़ों से छुटकारा पाना होगा जब आप किशोर थे। आप उस समय से अलग थे, और उसके बाद से रुझान बदल गए हैं।
  • एक अच्छा विचार उन्हें फेंकने के बजाय कपड़े दान या बेचने के लिए है अब आप किसी और को सेवा नहीं कर सकते उन्हें एक बचत दुकान पर ले जाना एक अच्छा विकल्प है। इस प्रकार की दुकान में अपने टुकड़े बेचना और अधिक कीमतों के लिए नए कपड़े खरीदना संभव है।
  • चित्र में आपका 20s का चरण शीर्षक 2 चित्र है
    2
    कपड़ों को नियमित रूप से धोएं यहां तक ​​कि अगर आपके पास कपड़ों का सबसे अच्छा टुकड़ा है, यदि आप उनकी अच्छी देखभाल नहीं करते हैं, तो आप गलत छाप दे देंगे। साफ कपड़े पहने हुए आपको अधिक पेशेवर और आकर्षक हवा के साथ छोड़ देंगे। वॉशिंग मशीन का उपयोग करने या कपड़े धोने में कपड़े धोने के लिए ले जाने की आदत करें। आपकी शैली की परवाह किए बिना निजी स्वच्छता महत्वपूर्ण है प्रत्येक टुकड़े के प्रकार के अनुसार कपड़े धोने के लिए मत भूलना। संदेह में, लेबल पर दिए निर्देशों को पढ़ें।
    • तापमान अधिक होने पर अच्छा स्वच्छता बरकरार रखना अधिक महत्वपूर्ण है। गरम, पसीने का मौका, और पसीना कपड़े पर दाग छोड़ सकता है और त्वचा पर एक अप्रिय गंध हो सकता है।
  • चित्र में अपने 20 के चरण 3 में पोशाक शीर्षक
    3
    जूते के बारे में सोचो जब आप जूते के बारे में बात करते हैं, तो लड़कियां फैशन की ओर सोचती हैं- लड़के पहले ही आराम के बारे में सोचते हैं यदि आप अच्छी तरह से तैयार करना चाहते हैं, तो आपको इस प्रश्न पर विचार करना होगा। स्कूल के वर्षों के दौरान, जूते एक बड़ा अंतर नहीं बनाते हैं, लेकिन वयस्कता में वे अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं, भले ही एक संभावित नियोक्ता या एक याचिकाकर्ता के
    • आम तौर पर बोलने के लिए, आपको कम से कम दो जोड़े जूते चाहिए। एक आकस्मिक हो सकता है (जैसे स्नीकर्स की एक जोड़ी) और अन्य अधिक सुव्यवस्थित। पहला उद्देश्य आराम है, जबकि दूसरा फैशन का पालन करना है हालांकि कई लोग केवल आराम की ओर सोचते हैं, जूते सामाजिक अवसरों पर अच्छी छाप पैदा कर सकते हैं।
    • यदि आप एथलेटिक प्रकार करते हैं तो फुटवियर भी अधिक महत्वपूर्ण है यह अनुशंसा की जाती है कि आपके पास विभिन्न उद्देश्यों और परिस्थितियों के लिए जूते के कई जोड़े हैं
  • चित्र में आपका 20s चरण 4 में पोशाक शीर्षक
    4
    अलमारी को विविधता दें इस युग में, एक व्यवसाय और अवकाश के लिए औपचारिक और आकस्मिक, अलग-अलग स्थितियों के लिए तैयार होना चाहिए। पुरुषों को एक पूर्ण सूट, और महिलाओं को खरीदने की संभावना के बारे में सोचना चाहिए, कुछ औपचारिक अवसर जो अधिक औपचारिक अवसरों के लिए प्रदान कर सकते हैं। यदि आप निकट भविष्य में नौकरी की तलाश करने पर विचार कर रहे हैं, तो साक्षात्कार के लिए कपड़े का उपयोग करने के लिए कपड़े खरीदें, साथ ही साथ काम के वातावरण में कुछ टुकड़े का उपयोग करें।
  • चित्र में आपका 20 वें चरण में पोशाक शीर्षक 5
    5
    अवसर के लिए पोशाक जब आप छोटे थे, तो आप सभी परिस्थितियों में अधिक लापरवाही से ड्रेसिंग कर सकते हैं एक वयस्क के रूप में, चीजें थोड़ा अलग हैं आप कहीं भी जाने के लिए एक एकल शैली या संगठन नहीं कर सकते तदनुसार एक अच्छी तरह से कपड़े पहने और सचेत व्यक्ति के कपड़े। एक को उचित रूप से पोशाक चाहिए, चाहे अंतिम संस्कार में या शादी में, और कम औपचारिक समय पर भी।
    • अपेक्षाकृत आकस्मिक अवसरों पर अधिकता का जोखिम भी है। हालांकि यह खराब ड्रेसिंग से बेहतर है, फिर भी यह शर्मनाक हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक में आपका 20 में कदम चरण 6
    6
    दर्जी या सीमस्ट्रेस के लिए देखो 20 साल की उम्र में, लोगों के साथ संपर्क करना अच्छा है, जो आपको बेहतर तैयार करने में सहायता कर सकते हैं। बहुत से लोग पेशेवरों को जानते हैं जो साल के लिए सिलाई के साथ काम कर रहे हैं। जितनी जल्दी आप शुरू करते हैं, जितनी जल्दी वे आपको बेहतर तैयार करने में आपकी मदद करेंगे और अपनी शैली और आपकी वरीयताओं को जान लेंगे।
    • वही एक नाई के लिए चला जाता है। फैशन के संबंध में बालों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और यह निवेश के लायक है।
  • भाग 2
    अपनी शैली खोजना

    चित्र में अपने 20 के चरण 7 में पोशाक शीर्षक
    1
    प्रेरणा के लिए देखो। एक सामान्य नियम के रूप में, पत्रिकाओं में दिखाए गए रुझानों को आपके फैसले के लिए एक प्रारंभिक बिंदु होना चाहिए, न कि एक आदेश का पालन करें। इस बात को ध्यान में रखते हुए, वृद्धि के बारे में जानने के लिए पत्रिकाओं के माध्यम से फ्लिप करना ठीक है। यद्यपि उन्हें दैनिक जीवन में लोगों के कपड़े देखने की आदत है, कुछ लोगों को पता है कि उनके सर्वोत्तम गुणों को कैसे उजागर करना है फैशन पत्रिका इस पहलू में महान हैं, और समय-समय पर एक नज़र डालने से आपको सही रास्ते पर जाना होगा।
    • कुछ पत्रिकाएं फैशन के कुछ प्रकार के विशेषज्ञ हैं यदि आपके पास पहले से ही शैली और वरीयताओं का विचार है, तो अधिक लक्षित विकल्प बनाने में डर नहींें।
  • पिक्चर शीर्षक में आपका 20 में कदम चरण 8
    2
    अच्छे ट्रिम के साथ कपड़े देखो अपने बिसवां दशा में ज्यादातर लोगों के लिए, यह सबसे अच्छा मौसम है वस्त्र, जीवन के इस स्तर पर, शरीर को दिखाने के लिए और अपने सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर करना चाहिए टुकड़ों को देखो जो आपके घटता सबूत और, आप पुरुष या महिला हैं, इस पर निर्भर करते हुए, आपके पास एक सामान्य शरीर का प्रकार हो सकता है। उपस्थिति को संतुलित करने की कोशिश करें
    • प्रिंस शरीर के उस क्षेत्र की ओर ध्यान खींचते हैं जहां वे सबसे स्पष्ट हैं। अगर आपके पास एक पसंदीदा शरीर हिस्सा है, तो क्षेत्र को बढ़ाने के लिए नमूनों वाले भाग का उपयोग करें।
    • आपके शरीर का प्रकार है जो तंग कपड़ों के उपयोग का निर्धारण करेगा। हालांकि, बहुत ढीले कपड़े किसी पर भी अच्छा नहीं लगते हैं, और आप अपनी वास्तविक उम्र से पुराने देखने को छोड़ सकते हैं।



  • पिक्चर शीर्षक में आपका 20 में कदम 9 कदम
    3
    रंग के साथ कपड़े मैच रंगीन सर्कल किसी भी स्टाइलिस्ट द्वारा जाना जाता है। कुछ रंग दूसरों के मुकाबले एक-दूसरे के पूरक हैं, और यदि आप शैली की भावना से प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको रंगों को ध्यान में रखना चाहिए। क्रोमेटिक सर्कल रंगों का एक साधारण दृश्य प्रतिनिधित्व प्रदान करता है जो मिलाना है।
    • दूसरी तरफ, आप जानबूझकर उन टुकड़ों का उपयोग कर सकते हैं जिनके रंग मेल नहीं खाते हैं। अंत में, प्रत्येक संगठन अपने नियमों का पालन करता है और आपके पास क्या चाहते हैं इसका अनुभव करने की पूरी आजादी है।
  • पिक्चर शीर्षक में आपका 20 में कदम 10 कदम
    4
    सहायक उपकरण का उपयोग करें चाहे आप एक लड़का या लड़की हों, जो सामान आप उपयोग करते हैं वह आपके व्यक्तित्व को व्यक्त करते हैं। एक टुकड़ा किसी के बारे में बहुत कुछ बता सकता है वही ब्रोच या छोटा टैटू के लिए जाता है ड्रेसिंग करते समय आपके ऐंठों को दिखाते समय छोटा ऐड-ऑन एक बड़ा अंतर बना सकता है
    • ब्रोकेस और पैचेस कपड़े, बैकपैक्स और जैकेट पर कूलर लगते हैं। एक सरल पैच, एक बैंड की उत्कीर्णन की तरह, एक बातचीत को उत्तेजित कर सकता है
  • पिक्चर शीर्षक में आपका 20 में कदम शीर्षक 11
    5
    समय के साथ अपनी शैली विकसित करें फैशन में परिवर्तन, और आपको सभी रुझानों का पालन करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन समय-समय पर अपनी शैली बदलने से डरना मत। यदि आपको एक नया रोचक प्रवृत्ति मिलती है, तो इसे अपने रूप में देखें। इसी तरह, यदि आपके पास अपनी अलमारी में कोई नीरस वस्तुएं हैं, तो इसे कुछ समय के लिए छोड़ दें और दूसरे के साथ बदलें ये छोटे परिवर्तन नवीकरण की भावना दे देंगे और क्या है, जब भी आप लोग देखते हैं, आप अलग दिखते हैं
  • चित्र में आपका 20 वें चरण 12 पोशाक
    6
    जो भी आप चाहते हैं उसका उपयोग करें युवा अपने आप को अभिव्यक्त करते हैं और जो भी आप चाहते हैं वह सब करने का समय है। अंत में, आपको जिस तरीके से सबसे अधिक आरामदायक महसूस होता है, उसे पोशाक करना चाहिए। कुछ रियायतों की ज़रूरत है, जैसे कि काम के कपड़े के मामले में, लेकिन आप अपने व्यक्तित्व को किसी भी सेटिंग में व्यक्त करने के लिए स्वरूप को अनुकूलित कर सकते हैं।
  • भाग 3
    बजट का विश्लेषण करना

    चित्र में आपका 20 वां चरण 13 में शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने भागों को बदलें। दुर्भाग्य से अपने 20 में कई युवा लोग ज्यादा पैसा नहीं देते हैं, इसलिए भागों के साथ विनिमय-विनिमय करना एक अच्छा विकल्प है प्रत्येक प्रतिभागी उन टुकड़ों को लाते हैं जो अब वे दूसरों के साथ उपयोग नहीं करते हैं और उनका आदान-प्रदान करते हैं। यह नई चीजों के साथ और बिना किसी कीमत पर आपकी अलमारी के चारों ओर टॉस करने का एक तरीका है।
  • चित्र में आपका 20s कदम 14 में शीर्षक चित्र
    2
    एक बचत की दुकान पर जाएं बचत स्टोर बेचने वाले हिस्से बेचते हैं, और आप उन कपड़ों को बेच सकते हैं जिनका आप अब उपयोग नहीं करते और दूसरों को खरीदते हैं यद्यपि यह कपड़े जो कि नए नहीं हैं खरीदने के लिए बहुत ही रोमांचक नहीं लगता है, आप टुकड़ों की गुणवत्ता पर आश्चर्यचकित हो सकते हैं। ये स्टोर उन लोगों के लिए महान हैं जो शैली में चलना चाहते हैं, लेकिन एक तंग बजट है। और सबसे अच्छी बात ये है, कि अधिक टुकड़ों को खरीदने के अलावा, आप उन लोगों को बेच सकते हैं जिन्हें आप अब और नहीं उपयोग करते हैं
    • ऑनलाइन थ्रविस्ट स्टोर्स और आउटलेट भी हैं, जहां आप अच्छे भागों को ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं।
    • आउटलेट इस्तेमाल किए गए कपड़े नहीं बेचते हैं वे स्टोर हैं जो पिछले संग्रह या छोटे टुकड़े के टुकड़ों से कपड़े बेचते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक में ड्रेस 20 में आपका 20 कदम
    3
    पदोन्नति पर नजर रखें यदि बजट सीमित है, तो एक बड़ी पदोन्नति की प्रतीक्षा करें डिपार्टमेंट स्टोर अक्सर सालाना कई बार विक्रय करते हैं, और 50% तक के हिस्से को प्राप्त करना संभव है। एक स्मार्ट दुकानदार बनने से आपकी आयु की परवाह किए बिना आपकी बहुत मदद मिलती है।
    • यह नियम आभासी खरीदारियों पर भी लागू होता है यहां तक ​​कि टुकड़ों के आकार की समस्या के साथ, ऑनलाइन खरीदना, विविधता बड़ा है
  • युक्तियाँ

    • ड्रेसिंग अच्छी तरह से प्रासंगिक है, लेकिन आपकी उपस्थिति सिर्फ उस पर केंद्रित नहीं है हमेशा अच्छे स्वच्छता और सकारात्मक शरीर की भाषा को बनाए रखें। ये चीजें एक स्कर्ट या एक नई जैकेट से ज़्यादा ज़रूरी हैं

    चेतावनी

    • प्रवृत्तियों से चिपक न आये, वे आते हैं और जल्दी से चलते हैं जो कुछ आप व्यक्त करते हैं वह व्यक्त करना बेहतर है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com