IhsAdke.com

जब वह कहती है कि वह एक कपड़े में फैट है तो वह ईमानदार कैसे बनें

"मुझे इस संगठन के साथ वसा मिलता है?" अरे, उसने "यह" सवाल किया !!! अब आप दीवार के खिलाफ हैं आप क्या कह रहे हैं? यदि आप "हाँ" कहते हैं, तो आप मर चुके हैं यदि आप "नहीं" कहते हैं, और वह वास्तव में गलफुला है, तो आप मर चुके हैं "जो भी" आप देते हैं, वह चर्चा की शुरुआत हो सकती है। चाहे यह आपका सबसे अच्छा दोस्त, आपकी प्रेमिका या आपकी पत्नी, कुछ तुरंत जवाब देने के बजाय, इस जटिल प्रश्न का उत्तर देने के लिए एक अच्छा तरीका ढूंढने में कुछ मिनट लगें।

चरणों

चित्रित होना ईमानदार होना चाहिए जब वह कहती है कि कोई संगठन उसे देखो फैट चरण 1 बनाता है
1
क्या अच्छा है पर ध्यान दें उसे बताओ कि कपड़े उसे गुदगुदी बनाते हैं, उसके सुंदर पैर दिखा रहे हैं। शक्तियों पर ध्यान दें और आशा करें कि वह कोई और प्रश्न नहीं पूछती।
  • एक पहलू पर ध्यान दें और बताएं कि कितनी महिलाएं एक निश्चित शरीर हिस्सा लेना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि वह अपने उभड़ा हुआ बट के बारे में शिकायत करती है, तो उसे याद दिलाएं कि कितनी महिलाएं शल्य चिकित्सा से गुजरती हैं और जिम में घंटे बिताती हैं जैसे उसके जैसे बट मिलती है - और जो स्कर्ट वह पहन रही है वह उसके शरीर के इस भाग की सराहना करती है
  • यह कोई भी आहार या व्यायाम करने के लिए बधाई देने का एक बढ़िया समय है जो वह कर रही है दूसरी तरफ, कुछ भी मत कहो: "आपका आहार वास्तव में काम कर रहा है - कुछ और किलो और आप इस पोशाक में ठीक होंगे!"
  • एक ईसाई बनने वाला चित्र जब वह कहता है कि क्या कोई संगठन उसे देखो फैट चरण 2 बनाता है
    2
    कपड़ों की आलोचना करें कहो कि कपड़े का एक बुरा हिस्सा है या कपड़े संदिग्ध गुणवत्ता का है। या बस कहना है कि वह बदसूरत है और उसकी सुंदरता को बढ़ाने के लिए जितना चाहिए उतना नहीं।
    • सच्चाई यह है कि जो कपड़ों का अच्छा कट और गुणवत्ता वाले कपड़े हैं, वे आम तौर पर एक व्यक्ति को अच्छी लगती हैं, चाहे उसका आकार हो। दूसरी तरफ, बहुत से लोग फैशन के रुझानों को आगे बढ़ाने से पहले दो बार नहीं सोचा होते हैं और उन कपड़ों को पहनते हैं जो खराब गुणवत्ता के कपड़ों से बना होते हैं, जो आमतौर पर उन्हें छिपाने की बजाय उनके दोषों को बढ़ाते हैं। तो, वास्तव में, विकल्पों को जानबूझकर बनाने के लिए आवश्यक है
    • उसे बताएं कि कपड़े उसके शारीरिक प्रकार से मेल नहीं खाते हैं। यह कहने के बाद कि आप उसके शरीर के बारे में क्या पसंद करते हैं, यह बताएं कि काटने वाले कपड़े आपके शरीर के सकारात्मक पहलुओं को उजागर नहीं करते हैं। उदाहरण के लिए, "आप ऐसे सुंदर curves हैं और इस पोशाक आप वर्ग छोड़ देता है!"
    • बताएं कि कपड़े अपने गुणों को छुपाता है और अतिरिक्त किलो का भ्रम देता है। शरीर के कुछ हिस्सों को दिखाएं जहां कपड़े को अच्छी तरह से नहीं देना पड़ता कि यह कैसे अतिरिक्त पाउंड का भ्रम देता है - यह वह नहीं है, यह कपड़े है
    • हो सकता है कि आपके कपड़े पर बहुत अधिक कपड़े हों या हो सकता है कि प्रिंट बहुत अतिरंजित है - मौखिक रूप से यह पहचान लें कि क्या ठीक नहीं है।
  • चित्रित किया गया ईमानदार बनें जब वह कहती है कि कोई संगठन उसे देखो फैट चरण 3 बनाता है
    3
    अधिक उचित कपड़ों पर आपका ध्यान पुनर्निर्देशित करें जब वह आपको पूछता है कि क्या एक विशिष्ट संगठन उसे वसा बना देता है, तो कहो "मुझे लगता है कि आपने जो अन्य संगठन की कोशिश की है यह बेहतर हो जाता है उसे बताओ कि कपड़े किस तरह सुंदर बनाते हैं
    • उसे देखने में मदद करें कि उसके पास कपड़े हैं जो उसे खूबसूरत बनाकर समझाते हैं कि आप उन्हें उनसे कपड़े पहने हुए प्यार करते हैं। वास्तव में, जब आप नए कपड़े चुनते हैं तो इन मॉडलों के रूप में उपयोग करने के लिए इन अन्य कपड़ों को देखें।
    • वह जीन्स या वह पोशाक जिसे आप उससे प्यार करते हैं यदि आप उसके घर में हैं, तो कोठरी में जाओ और उसे फिट करने वाले टुकड़े उठाएं विभिन्न प्रकार के कपड़ों को खोजें, जैसे कि कपड़े, स्कर्ट, जिम कपड़े जो उस पर अच्छा लगते हैं।
    • समझाएं कि दूसरे कपड़े उसके लिए अच्छा क्यों लग रहे हैं और अब वह कपड़े क्यों नहीं पहने हुए हैं उदाहरण के लिए, आप इसे वी-गर्दन या सीधे पैंट के साथ सुंदर लग सकते हैं क्योंकि वे आपके पैरों और गोद का महत्व देते हैं। उदाहरण दें और कहें कि क्यों



  • एक ईमानदार जब वह कहती है कि एक पोशाक उसे देखो फैट कदम 4 बनाता है शीर्षक चित्र
    4
    तालिका चालू करें अगर इनमें से कोई भी काम नहीं करता है, तो उसे खुद सवाल का जवाब देने की कोशिश करें। यह गलती हो सकता है, लेकिन यह काम कर सकता है जब वह पूछती है कि वह सूट में वसा दिखती है, तो पूछिए, "अच्छा, आप क्या सोचते हैं?" द्वारा अनुवर्ती "क्या आपको संगठन पसंद आया या क्या आप कुछ और कोशिश करना चाहते हैं?"
  • एक ईसाई बनने वाला चित्र जब वह कहता है कि कोई संगठन उसे देखो फैट चरण 5 बनाता है
    5
    क्या अच्छा लग रहा है पीछे छिपाएं एक पहलू को बताएं जो आप कपड़ों में पसंद करते हैं, यदि कोई है तो स्थिति को भ्रमित न करने के लिए, आप कुछ पहलुओं की पहचान कर सकते हैं जो कपड़े को बचाते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि संगठन अच्छी तरह से बना है, तो कहें कि आपको कपड़ा और सिलाई की गुणवत्ता पसंद है इस दृष्टिकोण की कमजोरी यह है कि वह शायद यह महसूस करेगी कि आपने कुछ नहीं कहा है कि वह कैसी है और यह खराब हो सकता है।
  • एक ईसाई बनने वाला चित्र जब वह कहता है कि कोई संगठन उसे देखो फैट चरण 6 बनाता है
    6
    हमेशा सच्चाई, नग्न और कच्ची होती है यहां कुछ संभावनाएं हैं एक यह है कि वह अधिक वजन वाली है और जो वह पहनती है उसके बारे में सावधान रहने की जरूरत है। वह जानता है कि वह पतली नहीं है, और वह बताती है कि वह आपको बता सकता है कि आपके पास सच कहने की हिम्मत नहीं है।
    • यदि कपड़े उसे वसा दिखते हैं, तो कहते हैं "हां, यह संगठन आप पर अच्छा नहीं दिखता है। उस काले रंग की कोशिश करें जो आपने पहले पहना है - यह आपके लिए इतना बेहतर है। "
    • दूसरी संभावना यह है कि वह अधिक वजन नहीं है, लेकिन उसके स्वरूप के बारे में असुरक्षित है। इस मामले में, कुछ कहें "नहीं, बिल्कुल नहीं। आपके पास एक सुंदर शरीर है और लगभग सब कुछ जो आप पहनते हैं वह अच्छा दिखता है। "यदि आप ड्रेस को पसंद नहीं करते हैं, तो आप पूरक हो सकते हैं" लेकिन उस पोशाक के साथ आप खूबसूरत थे! "
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि शीर्ष मॉडल भी वे सभी कपड़े पहनते हैं जो अच्छे नहीं लगते। वास्तव में, कई पत्रिकाएं मशहूर हस्तियों की तस्वीरें दिखाती हैं, जब वे खराब कपड़े पहने हैं - भविष्य के लिए कुछ उदाहरणों को याद करने की कोशिश करें - यदि आप की आवश्यकता होती है तो आप जल्दी से फोटो ऑनलाइन पा सकते हैं!
    • समझाएं कि सभी प्रकार की महिलाओं के लिए सभी कपड़े तैयार नहीं किए जाते हैं। अगर वह संगठन पसंद करती है, तो सुझाव देते हैं कि वह उसे एक ड्रेसमेकर में ले जाए ताकि वह बेहतर हो।
    • अगर पोशाक उसे बदसूरत दिखती है, भले ही वह वसा न हो, तो उसे बताएं कि यह क्या है। "यह रंग आपको पीला दिखता है ऐसा नहीं है कि यह आपको वसा बनाता है, लेकिन यह रंग आप पर अच्छा नहीं लग रहा है। "रंग त्वचा पर प्रतिबिंबित करता है, सचमुच जो भी ब्लाउज एक महिला पहने है, वह उसकी त्वचा की टोन को प्रभावित करेगी कौन सा रंग किसी पर अच्छी तरह से गिरता है आपकी त्वचा पर बहुत कुछ निर्भर करता है
    • मूल्यांकन करें कि वह गलत आकार का उपयोग नहीं कर रही है। दुर्भाग्यवश, कुछ महिलाएं केवल एक विशिष्ट संख्या में संगठनों को पहन कर सता रही हैं, इस तथ्य के बावजूद कि सभी डिजाइनर समान आकार के पैटर्न का पालन नहीं करते। यदि वह आम तौर पर 38 पहनती है, लेकिन अब उसे एक 40 पहनने की कोशिश करनी है, तो यह देखने के लिए कि यह कैसा दिखता है। कपड़े सही आकार में बिल्कुल अलग (वास्तव में, ठीक है) देख सकते हैं समझाएं कि यह किसी भी महिला के लिए पूरी तरह से सामान्य है और एक बड़ा संगठन आपको छोटी दिखता है अगर वह अच्छी तरह से गिरता है (विरोधाभास के बावजूद)। यदि उसका लक्ष्य पतला दिखना है, तो उस आकार की किसी चीज़ को पहनकर उसे कभी-कभी यह इंप्रेशन दिया जाता है
    • उसे याद दिलाएं कि आपने कितने कपड़े पहने हैं जो आपको अच्छी तरह से फिट नहीं था और आपने उनका इस्तेमाल करते समय आत्मविश्वास को कैसे प्रभावित किया। यदि आप आकृति में हैं और एक अच्छा शरीर है, और उसे दिखाएं कि आपके पास कपड़े भी हैं जो आपको पसंद नहीं करते हैं, इससे उसे समझने में मदद मिल सकती है कि समस्या वह नहीं है, लेकिन कपड़े।
    • अज्ञान को स्वीकार करें। "मुझे नहीं पता कि किसी व्यक्ति को मोटा या दुबला लग रहा है। आप ज्यादा से ज्यादा जानते हैं मैं आपको इस पोशाक में पसंद करता हूं, हालांकि मुझे लगता है कि दूसरा एक बेहतर है, लेकिन मैं आपको क्यों नहीं बता सकता। "
    • यदि आप फैशन, रंग और प्रकाश को समझते हैं, तो तकनीकी रूप से बात करें और सलाह दें जो आपको पतली दिखने में मदद कर सकता है उससे पूछिए कि उसका लक्ष्य क्या है
    • आप इस बारे में बात कर सकते हैं कि वह जानना ज़्यादा ज़रूरी है कि क्या वह कपड़े से अच्छी तरह से वसा है या नहीं। दूसरी ओर, एक लंबी चर्चा के लिए तैयार हो जाओ। इस तथ्य से ज्यादातर महिलाओं को नहीं पता होगा, "क्या मैं इस संगठन के साथ मोटी हूँ?" क्योंकि वे इस बारे में परवाह नहीं करते हैं। यह दृष्टिकोण केवल तभी काम करता है यदि आप एक महिला हैं और इस विषय के बारे में पता है। यदि आप एक आदमी हैं, तो इस विषय पर न जाएं। कहते हैं कि आप एक महिला द्वारा लिखे गए एक दिलचस्प लेख (नाम का कहना है) पढ़ते हैं और ऐसा नहीं लगता जैसे आप जानते हैं कि उनके लिए सबसे अच्छा क्या है आप बस कुछ पढ़ रहे हैं जो आप पढ़ते हैं
    • अगर आपको लगता है कि संगठन उसे पतला बना देता है, तो कहें। पूछो "किसने कहा कि तुम वसा हो? आप छोटे और पतले हैं क्या कोई ईर्ष्या कर रहा था जिसने आपको असुरक्षित बनाने के लिए कहा था? यह सच नहीं है मुझे पता है कि आलोचना में विश्वास करना कितना मुश्किल नहीं है, लेकिन कुछ लोग बुरी तरह से करते हैं। "आपको अपने निजी संघर्षों पर ध्यान देना चाहिए और जहां समस्या वास्तव में है, यह आपको एक बेहतर दोस्त या प्रेमी बनाती है।"

    चेतावनी

    • झूठ बोलने से बचें, खासकर अगर यह आपका सबसे अच्छा दोस्त है जो आपकी ईमानदार राय सुनने की कोशिश कर रहा है - इससे आपकी दोस्ती के अन्य पहलुओं के संबंध में भविष्य में समस्याएं हो सकती हैं।
    • किसी भी व्यक्ति को कभी भी मत कहना कि वह वसा है, इसलिए टिन पर, सभी पत्रों के साथ - टिप्पणी इतनी हानि होती है, भले ही उसने आपकी राय के लिए पूछा इसका एकमात्र अपवाद यह है कि क्या आप दो बहुत ईमानदार और खुले रिश्ते हैं और यह पहले ही स्थापित है कि आप एक दूसरे का अपमान करने के बिना ऐसी बातें कह सकते हैं।
    • यदि आपका मित्र या प्रेमिका बहुत पतली है, यहां तक ​​कि आधा दिल भी है और आपको अपने कपड़े के बारे में पूछता है, विकार खाने के अन्य लक्षणों से अवगत रहें अगर वहाँ है, जब वह एक संगठन (जो उसे हड्डियों के एक बैग की तरह दिखती है) के बारे में पूछती है, तो उसे वसा बना देता है, यह आपके लिए हस्तक्षेप करने का समय है। सभी साक्ष्यों की रिपोर्ट करें, इससे पहले कि आप इसके बारे में बात करें, इसके समाधान देखें, और इस समस्या के बारे में बात करते समय अपनी भावनाओं को सुनकर बहुत समय बिताने के लिए तैयार रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com