IhsAdke.com

जब आप हाई स्कूल में लड़का हो तो लड़की से बात कैसे करें

तो आपको एक लड़की पसंद है, लेकिन आप नहीं जानते कि उसे कैसे बात करनी है? वार्तालाप रोल कैसे करें, इस पर कुछ सहायक युक्तियां दी गई हैं!

चरणों

टॉक टू ए गर्ल जब आप` class=
1
सभी रिश्तों को कुछ बिंदु पर शुरू करने की आवश्यकता है, "हाय!यदि आप अपने अंग्रेजी / इतिहास / रसायन विज्ञान वर्ग में हैं, तो उसके साथ एक वार्तालाप शुरू करें! उदाहरण के लिए, "आपको क्या लगता है कि आप परीक्षा में आए थे?" उस वर्ग के बारे में कुछ बात करें जो आप एक साथ करते हैं! "हैलो" उनके लिए मैत्रीपूर्ण, विचारों का आदान-प्रदान करने या दोस्ताना टिप्पणी करने में कुछ भी गलत नहीं है!
  • टॉक टू ए गर्ल जब आप` class=
    2
    उसे "हाय" कहकर रखें आखिरकार यह कुछ करने के लिए प्रेरित करेगा, जैसा कि पहले कहा गया है, सभी रिश्तों को किसी बिंदु पर शुरू करना होगा। उसके साथ दोस्त बनें, दोस्ती एक प्रेमपूर्ण रिश्ते को शुरू करने का एक आदर्श तरीका है! जैसा कि वे कहते हैं, "सबसे अच्छे प्रेमी हैं जो सबसे अच्छे दोस्त हैं।" सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप इस में रहना नहीं चाहते हैं friendzone.
  • टॉक टू ए गर्ल जब आप` class=
    3



    इसे स्पष्ट कर दें कि आप उससे प्रेम करते हैं - उसके साथ इश्कबाज, उसकी प्रशंसा! "आज मैं आपके बालों को पसंद करता हूँ!" या वह क्या पहन रहा है पर टिप्पणी - "आप नीले रंग में सुंदर लग रही हो!" यह दिखाएगा कि आप ध्यान दे रहे हैं। इसके अलावा, लड़कियों की तरह जब लोग इस तरह छोटी चीज़ों की सूचना देते हैं
  • टॉक टू ए गर्ल जब आप` class=
    4
    उसका फोन नंबर लें! एक बार जब आप उसके साथ मित्र बनाते हैं, तो स्कूल से बाहर उसके साथ बात करके एक प्रेमपूर्ण रिश्ते की ओर बढ़ने का अवसर बनाएं। पता नहीं कैसे उसके नंबर के लिए पूछना है? एक बहाना बनाओ! एक आदर्श उदाहरण होगा "कल मुझे एक विशाल रसायन विज्ञान का परीक्षण होगा! क्या आप मुझे मुझे पढ़ाने के लिए याद दिलाने वाला संदेश भेज सकते हैं?" या ऐसा कुछ
  • टॉक टू ए गर्ल जब आप` class=
    5
    जब यह बात आती है, तो चाहे उसे कितना बधाई दी जाए, चाहे कितनी बार आप उसे संदेश भेजते हों ईमानदार रहो! उसे तुरंत बताओ कि तुम उसे पसंद करते हो खेल खेलना मत करो, और यदि आप ईमानदार हैं तो आपको उसके बारे में बेहतर समझ मिलेगी कि आप उसके साथ कहाँ हैं इसके अलावा, अगर वह आपको पसंद नहीं करती है और आप उसे बताती है कि आप उसे पसंद करते हैं, तो याद रखें: अब आप ऐसे समय के साथ अपना समय बर्बाद नहीं कर पाएंगे जो ऐसा महसूस न करें। पता नहीं कैसे उसे बताने के लिए? सरल! कहो "सुनो, (नाम दर्ज करें), मुझे कुछ कहना है ... अगर आप नहीं जानते हैं, तो मुझे पसंद है।" और अगर आप मुझे पसंद करते हैं, तो मुझे आशा है कि हम दोस्तों से ज्यादा हो सकते हैं। मैं सिर्फ तुम्हें जानना चाहता था। " यदि आप चाहें तो आप इस हिस्से को बदल सकते हैं, लेकिन यह एक रूपरेखा है, ताकि आप अपना खुद का स्मार्ट भाषण बना सकें! गुड लक!
  • युक्तियाँ

    • उसके साथ संवाद करने के लिए "मध्यस्थ" का उपयोग न करें। यही है, एक आपसी दोस्त का उपयोग उसके साथ बात करने के लिए नहीं करते अपने आप से बात करो, आपको खुशी होगी कि आपने यह किया था।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास अच्छी स्वच्छता है और एक ताजा सांस है! अपने मुँह के लंच के कौर प्राप्त करना घृणित है और शरीर की गंध समान रूप से आक्रामक है।
    • जब आप उसे संदेश भेजते हैं, उचित समय पर संदेश भेजें। यहां 5:00 बजे या 6:00 बजे तक आधी रात पर या जब आप जागते हैं यह विचित्र होगा यहां तक ​​कि अगर आप उसके बारे में 10:00 बजे सोच रहे हैं, तो उसे इस समय एक संदेश भेजकर स्पष्ट नहीं बनाएं ... जब तक आप उसे अनुमति नहीं देते
    • उसे "हाय" कहो, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो वह शायद उसे डराता और वह परेशान हो जाएगा
    • अगर वह कहते हैं, तो आगे बढ़ें। क्या कमी नहीं है एक विकल्प है ... आपको सिर्फ एक सही खोजना होगा!

    चेतावनी

    • जब आप उसके लिए अपनी भावनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, तो इसे आमने-सामने और कुछ निजी जगह में करें। बस आप दोनों जब वह चारों ओर के दोस्तों के साथ उनका रवैया अलग हो सकता है
    • सुनिश्चित करें कि वह दूसरे आदमी के साथ छेड़खानी नहीं है
    • उसे बहुत अधिक संदेश न भेजें! और बहुत तेजी से जवाब मत! यह केवल आपको बेताब दिखने देगा यदि आपको आवश्यकता है, तो संदेशों के बीच 2-3 मिनट का अंतराल छोड़ना सुनिश्चित करें। जितना आप जवाब देना चाहते हैं उतना जितना भी उतना ही होगा उतना इंतजार करना चाहिए जितना कहा गया था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com