IhsAdke.com

किसी के साथ रात बिताए जाने पर विवाह कैसे करें (महिलाओं के लिए)

यह आलेख एकल और स्वतंत्र महिलाओं को लक्षित करता है, जो किसी के साथ एक अच्छी शाम बिताना चाहते हैं। यह लेख पुरुषों के लिए उपयोगी नहीं होगा, 18 (ब्राजील में) के तहत महिलाओं, या कम आत्मसम्मान वाले लोग।

चरणों

चित्र एक सफल एक नाइट स्टैंड (महिलाओं के लिए) चरण 1
1
उन्हें पता होना चाहिए कि आपकी रुचि है। आँख से संपर्क करें मुस्कुराते हुए।
  • चित्र एक सफल एक नाइट स्टैंड (महिलाओं के लिए) चरण 2
    2
    फ़्लर्ट। जानवरों से बचें, लेकिन अगर आपको सही स्थिति मिल जाए तो खुद को एक पेय खरीद लें चलो, तुम्हें पता है कि इश्कबाज़ी कैसे करें यदि इसके लायक है, तो निवेश करें!
  • चित्र एक सफल एक नाइट स्टैंड (महिलाओं के लिए) चरण 4
    3
    "श्रृंखला का पालन करें," लेकिन फ्रैंक होना चाहिए। आप गाया कोशिश कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहना! यह 15 सालों पहले एक "मित्र" प्रकरण में कल कुछ सुनाई देने वाला कुछ कहने का समय नहीं है। कुछ भी जो क्षण के लिए सही लगता है बात करने के लिए सही बात होगी, लेकिन सच्चा होना भूल नहीं है। अपने कपड़े की प्रशंसा न करें अगर वह बैंड के बजाए ज्यादा ध्यान खींचती है, और अगर यह अजीब है तो उसकी मुस्कुराहट की प्रशंसा न करें।
  • चित्र एक सफल एक नाइट स्टैंड (महिलाओं के लिए) चरण 5
    4
    यदि आप भूल जाते हैं कि आप क्या कह रहे थे, तो अपना शांत रखें। नर्वस होना स्वाभाविक है यदि यह आपके साथ होता है, तो चिंता मत करो "क्या हम पहले मिले हैं? आप बहुत परिचित हैं, "एक वाक्यांश है जो लगभग हमेशा आपके चेहरे से मुक्ति देगा। इस मासूम सवाल उसे "क्षेत्र को चिह्नित करने के लिए" ( "मैं हमेशा अपने दोस्तों के साथ इस बार के लिए आते हैं") अवसर, अपनी नौकरी ( "मैं सड़क के नीचे फूलवाला में काम करते हैं") या उसके जुनून (देता है "शायद क्योंकि मैं आप 3 महीने के लिए देख रहे हैं ")।
  • चित्र एक सफल एक नाइट स्टैंड (महिलाओं के लिए) चरण 6
    5
    इसे छोड़ो संक्षेप में, पुरुषों की पूजा की तरह। इसे थोड़ा करने से आपको नहीं मारेंगे - चैट करने के बाद अपने अधिक विश्वास और प्रभावशाली पक्ष को दिखाने के लिए बहुत समय बचा है। उन छोटी गुड़ियों की तरह काम करो बेवकूफ लगता है, है ना? लेकिन यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है।
  • चित्र एक सफल एक नाइट स्टैंड (महिलाओं के लिए) चरण 8



    6
    उसे अपने दोस्तों से दूर जाना यदि वह एक महिला के पास एक बार में है, तो वह अपने दोस्तों के साथ हो सकता है, और उनका शेड्यूल अलग है, या वह कक्षा में सबसे अभिमानी व्यक्ति भी हो सकता है।
    • वह कहते हैं कि वह आज रात के मुफ़्त है यदि आपने चरण 1-3 सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है, तो वह आपको यह बताकर कुछ कहेंगे कि वह "सौदा बंद करना" सोच रहा है। लेकिन उसके दोस्त उसे शिकायत के बिना जाने नहीं देंगे। आपको एक तैयार निकास रणनीति (कभी-कभी 2 या 3 रणनीतियों की आवश्यकता होती है, जो कि idiocy की डिग्री के आधार पर) होनी चाहिए। यह रात का सबसे कठिन हिस्सा है, लेकिन यदि आप इसे प्राप्त करते हैं, तो यह तुम्हारा होगा।
      चित्र एक सफल एक नाइट स्टैंड (महिलाओं के लिए) चरण 9
  • चित्र शीर्षक एक सफल एक नाइट स्टैंड (महिलाओं के लिए) चरण 10
    7
    योजना जहां आप जाना होगा क्या वे अपने घर जा रहे हैं, या तुम्हारा? विचार निकटता, आराम, सुरक्षा और जो एक साथ रहते हैं।
    • आमतौर पर, घर जाना सबसे अच्छा है कुछ अपवाद भी हैं, जाहिर है, लेकिन समय के सबसे अधिक है, उसे 3 बजे या जोखिम 7 बजे जागने पर अपने बिस्तर से बाहर निकलने के लिए अच्छा नहीं हो सकता है और बिस्तर से बाहर निकलने के लिए अपने स्वयं के हाथ शुरू करने के लिए की आवश्यकता होगी।
  • चित्र एक सफल एक नाइट स्टैंड (महिलाओं के लिए) चरण 11
    8
    अपने घर जाओ उसे का पालन करें और सड़क में बंद करो कार की चाबियाँ अपने हाथ में रखो, क्योंकि जब तक वह एक अभिनेता की तरह तड़प नहीं लेती हैं, आप एक घंटे में चाबी पायेंगे उसे आप से पूछें कि वह किसी भी सदस्य को दीवानी बेडरूम, एक महिला कमर पर एक चाकू या एक यहूदी माँ जो कार्य के बीच में प्राप्त कर सकते हैं के साथ चल रहा है, और कोठरी यदि आवश्यक हो तो सामने डाल करने के लिए दरवाजा बंद कर दें। अपने आप को एक एहसान करो - कोई बात नहीं कितना कुत्ते को रोता है और howls, इसे कमरे से बाहर जाने उसे मत सुनो, या तो
  • चित्र एक सफल एक नाइट स्टैंड (महिलाओं के लिए) चरण 12
    9
    तैयार हो जाओ और सुरक्षित सेक्स करें। कंडोम का उपयोग करें और अपने आप को सुरक्षित रखें यदि कुछ गलत लगता है, तो तत्काल छोड़ दें - यदि आपकी सुरक्षा का खतरा है तो सुखद या रोमांचक रात होने के लायक नहीं है।
  • चित्र एक सफल एक नाइट स्टैंड (महिलाओं के लिए) चरण 14
    10
    मज़ा लो सुबह आती है, अलार्म बजने से पहले उठो शांत रहें, और जितना संभव हो उतना स्वाभाविक बनने की कोशिश करें, अगली बार इसे देखे जाने से बचने के लिए!
  • चेतावनी

    • एक कंडोम पहनें! एक कंडोम एसटीडी (यौन संचारित बीमारी) या गर्भावस्था से बचने का एकमात्र तरीका है कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना साफ दिखता है, इसका खतरा नहीं है! यह रूसी रूले खेलने की तरह है

    आवश्यक सामग्री

    • कंडोम
    • आत्मविश्वास
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com