IhsAdke.com

मेकअप का उपयोग किए बिना स्कूल में सर्वश्रेष्ठ दृश्य कैसे दिखाना है

दुनिया के अधिकांश विद्यालयों में मेकअप पर रोक लगाने की नीति है, खासकर उन कॉलेजों में जहां वर्दी की आवश्यकता होती है। यह समूहों के बीच सामंतवाद को रोकने और कक्षाओं के दौरान सभी को सहज बनाने में मदद करता है, लेकिन हर कोई इस का पालन नहीं करता है। अधिक से अधिक लड़कियों को स्कूल में पूरी तरह से शिक्षकों को अलार्म के बिना तैयार किया जाता है और स्कूल की सबसे सुंदर लड़कियों को माना जाता है। मेक-अप का सहारा लेने के बिना कक्षाओं के लिए सबसे अच्छा देखने का तरीका जानें।

चरणों

स्कूल में मेकअप के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
साफ रहें , भौहें दाढ़ी यदि आवश्यक हो तो अपने बालों को धो लें एक बार हर दो दिन, और आपकी त्वचा की अच्छी देखभाल। एक अच्छा त्वचा होने केवल आधी लड़ाई है, इसलिए moisturize और अपने चेहरे को नियमित रूप से धोएं। आप मुँहासे का एक बहुत है, तो चिंता मत करो और क्योंकि सबसे अच्छा तरीका इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए यह शांत जा रहा है पनाह प्रयोग नहीं करते। शारीरिक उत्पाद आपकी त्वचा और पर्यावरण के लिए बहुत ही प्रभावी और साथ ही अच्छे हो सकते हैं।
  • स्कूल में मेकअप के बिना आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    यदि आवश्यक हो तो बाल सुरक्षित करें यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो यह तेल होगा होल्डिंग इसे और अधिक अपना चेहरा और मुस्कान दिखा सकता है एक महान केश विन्यास धागे के साथ कोक की अंगूठी का उपयोग करने के लिए धागे को मात्रा और आकृति प्रदान करना है। खत्म करने के लिए, एक रिबन या बाल के लिए एक क्लिप जोड़ें। एक अलग हेयरस्टाइल होने से यह पता चलता है कि आप बदलना चाहते हैं और यह सहज है।
  • स्कूल में मेकअप के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    अपने नाखूनों की अच्छी देखभाल करें आधार को पास करें यदि आप उन्हें केवल सप्ताहांत पर पेंट करने के लिए सुझावों को पीले रंग से बदलने से रोकते हैं सुनिश्चित करें कि जब आप स्कूल जाते हैं तो वे साफ होते हैं! अपनी त्वचा का ख्याल रखना और इसे नरम और स्वस्थ रखने वाले मॉइस्चराइजर्स और क्रीम का उपयोग करना।
  • स्कूल में मेकअप के बिना आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    मुस्कुराते हुए। मानो या न मानो, लेकिन मुस्कान आप दस गुना अधिक आकर्षक हो गया लगता है और उनके विफलताओं से दूसरों को विचलित कर सकते हैं बनाता है। जब तक आपके दांत साफ न हों, तब तक कोई फर्क नहीं पड़ता है। पहली चीजें हैं जो लोग आपके बारे में ध्यान देते हैं, आपकी मुस्कान है, इसलिए इसे गर्व के साथ प्रदर्शित करें!
  • स्कूल में मेकअप के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देखें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    आश्वस्त रहें अध्ययनों से पता चलता है कि आप जितना सहज महसूस कर रहे हैं, उतना आरामदायक होगा। यदि आप मानते हैं कि आप व्यापक हैं, तो दूसरों को ऐसा ही लगता होगा! कभी अपने आप को शक नहीं!



  • स्कूल में मेकअप के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    सहायक उपकरण का उपयोग करें आपके व्यक्तित्व को उजागर करने के लिए कुछ कंगन एक महान आइटम हो सकते हैं। अगर उसे स्कूल में बालियां पहनने की इजाजत है, मेकअप के बिना देखने के लिए छोटे और सुरुचिपूर्ण मॉडल का उपयोग करें। सामानों को अधिक मत करो, प्राकृतिक रूप से रखें।
  • स्कूल में बिना मेकअप के सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    दूसरों के प्रति दया करो आज भी, लोग अभी भी आपके व्यक्तित्व का न्याय करते हैं हर किसी के साथ कोमल रहें और अपने शिष्यों से दूर रहें। याद रखें कि सुंदर होने पर आप एक अच्छे व्यक्ति को स्वचालित रूप से नहीं बनाते हैं बुरे लोगों को पसंद नहीं है आप अपनी लोकप्रियता खो देंगे, मुझे विश्वास करो
  • स्कूल में मेकअप के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला इमेज चरण 8
    8
    लोग आपको ध्यान देंगे क्योंकि आप प्राकृतिक हैं उस लड़के को आप प्रभावित करना चाहते हैं, क्योंकि आप अलग हैं। हर कोई जानता है कि जो लोग मेकअप पहनते हैं वे उस समय नहीं दिखते हैं जब वे जागते हैं, लेकिन आप करते हैं! आप स्वाभाविक हैं और खुद का ख्याल रखते हैं, छिपाने के लिए कुछ नहीं!
  • स्कूल में मेकअप के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    9
    स्कूल में आरामदायक कपड़े पहनें कोई भी लड़कियां पसंद नहीं करती हैं जो कक्षाओं को मारने के लिए उत्तेजक कपड़े का उपयोग करते हैं। क्या बेहतर, आराम या सुंदरता है? सम्मानित ब्रांडों से कपड़े खरीदें और अपने दोस्तों के लिए सर्वोत्तम स्टोर पूछें।
  • स्कूल में बिना मेकअप के सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला इमेज चरण 10
    10
    जारी रखें! इन युक्तियों का पालन करें और लोग आपको वास्तव में कौन हैं इसकी सूचना देंगे! हर कोई अपने विशेष रूप से सुंदर है, इसलिए आपको अपने आप में विश्वास करना चाहिए। प्राकृतिक सुंदरता झूठी सुंदरता की तुलना में बहुत बेहतर है, इसलिए स्कूल के नियमों को तोड़ना नहीं है, वे एक कारण के लिए मौजूद हैं। आप खूबसूरत हैं और आपको हमेशा याद रखना चाहिए। दुनिया में कहीं कोई है जो जानता है कि आप कितने सुंदर हैं और ऐसे भी भी हैं जिन्होंने अभी तक इसकी खोज नहीं की है।
  • युक्तियाँ

    • सकारात्मक विचार रखें, यह हमेशा मदद करता है
    • अपने आप को रहो हर कोई अनुकूल लोगों को पसंद करता है जो अपने शरीर के साथ सहज महसूस करते हैं। परिवर्तन न करें, लेकिन स्वस्थ रहें
    • याद रखें कि दृश्य सब कुछ नहीं है
    • अपनी त्वचा को बनाए रखने के लिए विटामिन और खनिजों का उपभोग करें मल्टीविटामिन लेना आपकी त्वचा को ताजा और साफ रहने में मदद कर सकता है
    • यदि आप चाहते हैं कि मुँहासे दूर चले जाएं, तो इसे अभी भी छोड़ दें। यह अनावश्यक निशान भी रोकेगा।
    • रगड़ना या आपकी त्वचा को बहुत ज्यादा नहीं धोएं यह अपने उत्थान के लिए आवश्यक तेलों को हटा देगा धुलाई करते समय, त्वचा हल्के ढंग से और एक गोल गति में रगड़ें। यह रक्त का प्रवाह बनाए रखता है और आवश्यक तेलों से बचने की अनुमति नहीं देता है
    • आपकी त्वचा स्वस्थ रखने के लिए अपना चेहरा धोने या स्नान करने के बाद एक मॉइस्चराइज़र लागू करें यह आपके तेलों को बहाल करेगा और उन्हें मॉइस्चराइज किया जाएगा।
    • अपनी त्वचा moisturized और ताजा रखने के लिए प्रति दिन छह से आठ गिलास पानी पीने की कोशिश करें इससे झुर्रियां और बाधाओं को रोकने में मदद मिलेगी।
    • कई फलों और सब्जियों के साथ एक स्वस्थ और संतुलित आहार बनाए रखें इसकी बाहरी उपस्थिति इसके इंटीरियर को दर्शाती है
    • बालों के रंग आपके बाल नष्ट कर देंगे प्राकृतिक सौंदर्य की आवश्यकता है कि आप प्यार करते हैं कि आप कौन हैं
    • दबाव में मत देना सिर्फ इसलिए कि आपके आसपास के लोगों मेकअप का मतलब यह नहीं है कि आपको इसकी भी आवश्यकता है
    • श्रृंगार अच्छा हो सकता है क्योंकि इससे आप अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं। किशोरों के लिए श्रृंगार पर रखना चाहते हैं यह सामान्य है इसे सप्ताहांत के लिए छोड़ दें, और फिर भी, एक प्राकृतिक रूप बनाने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com