IhsAdke.com

कैसे 20 मिनट में स्कूल के लिए तैयार रहें

क्या आप कभी स्कूल जाने के लिए बहुत देर तक जाग चुके हैं, तैयार होने में केवल 20 मिनट लगते हैं? खैर, गंदे बाल और श्रृंगार के साथ बस या स्कूल में चलने के दिनों को अलविदा कहते हैं, क्योंकि यह एक लेख है जो आपको दिखाएगा कि आप देर से सो सकते हैं और इसी तरह अभी भी तैयार और सुन्दर हो स्कूल जाने के लिए!

चरणों

विधि 1
अतीत की रात

  1. 1
    मुझे यकीन है कि मुझे आपको अक्सर बिस्तर पर जाने के लिए कहा गया है, लेकिन ईमानदारी से, यह एक फर्क पड़ता है हो सकता है कि सिर्फ एक और घंटे नींद स्कूल में जाने के लिए तुरन्त जल्दी उठ सकें और मत भूलो, आपके पास नींद के अधिक घंटों, और अधिक सुंदर आपको मिलता है!
  2. 2
    पिछले चरण नहीं कर सका? आप स्कूल के लिए समय में जाग नहीं सका? चिंता न करें, बस पढ़िए ...

विधि 2
द फॉलिंग बेड चरण

  1. 1
    ठीक है, तो आप बस उस उबाऊ अलार्म घड़ी या एक मित्रा माँ के लिए जाग रहे हैं "आओ! आपको 20 मिनट में स्कूल में रहने की ज़रूरत है! "लेकिन आपके पास एक मस्तिष्क मजबूत है, जिससे आप रोल न करें और सो जाओ। ठीक है, सबसे पहले, वापस सो जाओ मत जाओ आप जानते हैं कि यह केवल आपको समस्याएं पैदा करेगा यदि आप स्कूल के लिए देर हो रही है बस पर्दे खोलें या रोशनी को चालू करें ताकि आप यह महसूस कर सकें कि दिन पहले ही शुरू हो चुका है
  2. 2
    यदि आप समय पर जागते हैं, तो यह समय है कि कुछ साँस लेने के व्यायाम करें और अपने दिन को ठीक से लेने के लिए योग करें, लेकिन अगर आपके पास इस तरह के काम के लिए समय नहीं है तो रसोई घर पर जाएं।

विधि 3
त्वरित नाश्ता पास

  1. 1
    तो अब कि तुम रसोईघर में हो, यह नाश्ता का समय है लेकिन दुर्भाग्य से, यदि आपके पास तैयार होने के लिए दुनिया में हर समय नहीं है, तो आज परिवार के लिए एक सभ्य ईर्ष्या कॉफी बनाने का दिन नहीं है।
  2. 2
    इसके बजाय, वह चीज चुनें जो तेज और स्वस्थ है। सूखे फलों और दही के साथ अनूठे अनाज का एक कटोरा बनाना आसान है और आपको एक अच्छा समय के लिए बैठा देगा, या ताजे फल का सलाद आपका दिन सब कुछ से शुरू करेगा और यह अभी भी एक स्वस्थ नाश्ता है ।
  3. 3
    आपके पूरा होने के बाद, अपने माता-पिता से अपने व्यंजन धोने के लिए कहें, या अगर वे नहीं कर सकते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप समय बचाने के लिए बाद में करेंगे।

विधि 4
स्नानघर कदम

  1. 1
    अगले कदम के लिए है कि सुंदर स्नान लेने के लिए है भाग्य के साथ, आपके पास अभी भी 10 से 15 मिनट बचे हैं, और यदि आपको लगता है कि आपके पास पर्याप्त समय है तो एक त्वरित शॉवर लें लेकिन गंभीरता से, सिर्फ अगर स्नान तेजी से है यदि आप शॉवर लेने का निर्णय लेते हैं, तो शावर जेल का उपयोग करें, या फिर बाद में अपने बालों या कुछ और चीजों को धोने के लिए छोड़ दें
  2. 2
    अब केवल एक चीज है जो कुछ समय ले सकती है अपने दांतों को ब्रश कर सकती है अच्छी पेस्ट के साथ एक अच्छा टूथब्रश का उपयोग करें, और उन्हें 2 मिनट के लिए ब्रश करें। यदि आपके पास समय है, तो भी सोता है
  3. 3
    अपना चेहरा भी धो लें चूंकि आप जल्दबाजी में हैं, अपनी त्वचा की देखभाल करने की रूटीन के बारे में चिंता न करें, बस इसे धो लें और इसे नमी दें। यदि आपके पास तेल त्वचा है, तो एक अच्छी त्वचा की सफाई उत्पाद का उपयोग करें यदि आपके पास सामान्य त्वचा है, तो दैनिक चेहरे का क्रीम का प्रयोग करें, और अगर आपके पास सूखी त्वचा है, तो मॉइस्चराइजिंग क्रीम का उपयोग करें, और यदि आपके पास त्वचा को छिड़क दिया गया है, तो एक्सफ़ोलीटिंग साबुन का उपयोग करें। वैसे भी, आपकी त्वचा के प्रकार जो कुछ भी हो, उसे सुनिश्चित करें कि यह मॉइस्चराइज करें।

विधि 5
सबसे तेज़ कदम




  1. 1
    हां, दुर्भाग्य से, यह आपके आरामदायक पजामा को बंद करने का समय है और उन पिन-अप स्कूल की वर्दी पहननी है। अपने वर्दी (यदि आपका स्कूल स्वीकार करता है) को पुनर्प्रेषित करने से पहले, यह कदम जितनी जल्दी हो सके उतना ही लें। एक सुंदर हार, कुछ कंगन, या शायद एक फैशन ब्रोच डालकर यह करो। यह बहुत लंबा नहीं लगेगा, लेकिन यह तुरन्त दिखाएगा कि आपने एक प्रयास किया है ताकि ऐसा न हो कि आप सुबह सुबह बिस्तर से बाहर गिर गए।
  2. 2
    यदि आप उपयोग नहीं करते हैं या मेकअप करने के लिए समय नहीं है, तो निश्चित रूप से पिछले चरण में, और मेकअप के अगले चरण को छोड़ दें।..

विधि 6
मेकअप और हेयर के चरण

  1. 1
    अब आपके पास लगभग 5 से 10 मिनट शेष रहना चाहिए। तो यह मेकअप पर डाल और अपने बालों को सीधा करने का समय है! लेकिन अगर आज आप जल्दी में हैं, तो आम तौर पर आप सभी श्रृंगार पहनें, क्योंकि बहुत मेकअप एक गड़बड़ की तरह दिखाई देगा और यह दिखाएगा कि आप जल्दी में थे। या अगर आपको वास्तव में मेकअप पहनने की ज़रूरत नहीं है या नहीं, या सिर्फ शांत दिखने के लिए इसका उपयोग नहीं करें, तो सीधे जाओ और अपनी प्राकृतिक सुंदरता दिखाएं! लेकिन यदि आप अभी भी कुछ मेकअप मानते हैं, तो पढ़ते रहें ...
  2. 2
    आज, हल्के मॉइस्चराइज़र लगाने से शुरू करें यदि आप वास्तव में इसे चाहते हैं / इसकी आवश्यकता है जब तक आपकी त्वचा बहुत ही तेल न हो, आज कॉम्पैक्ट पाउडर से बचें, और सीधे ब्लश पर जाएं। सिर्फ आंखों में जाने से पहले थोड़ा सा लागू करें। आज eyeliner मत पहनना (जब तक कि यह आपकी शैली का एक अनिवार्य हिस्सा नहीं है), जल्दी से आंखें लगाने वाला आवेदन लगाने से सर्वश्रेष्ठ परिणाम न देने पर अंत नहीं होता है। अगर आप की आवश्यकता है, और कुछ मुखौटा लागू करने के लिए बस अपने lashes वक्र। नाखूनों की छाया और पॉलिश भाग छोड़ें, अब बाल भाग पर जाएं।
  3. 3
    ड्रायर के साथ ब्रशिंग, cuddling, या सुखाने पर परेशान मत करो, क्योंकि इन बातों को करने के लिए पर्याप्त समय की आवश्यकता होती है। बस अपने बालों को एक अच्छा ब्रश दें, अगर यह काफी लंबा है, और फिर इसे वापस रख दें या इसे एक पनीचेल में बांधें यदि आपके बाल कम हैं, तो इसे स्वाभाविक रूप से छोड़ दें और एक थाली, या फूल का उपयोग करें, यह दिखाने के लिए कि आपने इसे थोड़ा ध्यान दिया है

विधि 7
छोड़ने का समय

  1. 1
    तो आप बिस्तर से बाहर निकलने में कामयाब रहे, अपने नाश्ते, धोने, बदलने और अपने बाल करें और श्रृंगार पर बने, लेकिन आप हमेशा कुछ भूल जाते हैं, है ना? खैर, रात को एक सूची लिखना जरूरी है। इसमें चीजें शामिल हो सकती हैं: पेय, स्नैक्स, पैसा, टकसाल बुलेट, मेकअप केस, ब्रश, सेल फोन, चाबियाँ, हेयर स्प्रे, और निश्चित रूप से, आपका पूरा होमवर्क।
  2. 2
    रात भर पहले अपने बैग को तैयार करने का एक अच्छा विचार है इससे पहले कि आप भूलकर या कुछ भी खोने और सुबह के बारे में चिंता करने से बचें।

विधि 8
राहत का चरण

  1. 1
    ओह! आप अंततः घर से बाहर हो, समय पर, और आपको देखना और अच्छा लगेगा! आप घड़ी को देखते हैं और देखते हैं कि यह सामान्य से अधिक उन्नत है, और आप सड़क पर आने वाली बस देख सकते हैं। ये लीजिए! अब आपको बस इतना करना है कि बाकी के दिन जागने की कोशिश करें!
  2. 2
    लेकिन अगर कुछ गलत हो जाता है तो? आप हमेशा की तरह आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन क्या यह वास्तव में जल्दी है? क्या आपको 2 सेकंड के लिए बस याद आती है? क्या कोई बॉटलिंग है? क्या चलना बहुत लंबा स्कूल है? क्या बाइक की सवारी करना मुश्किल है? घबराओ मत! तनाव केवल चीजों को मुश्किल बना देगा बस शांत हो जाओ और याद रखें कि आपने एक बड़ा कदम उठाया है, और इस दिनचर्या के कुछ दिनों बाद, आप समय से ही घर से दूर होंगे। और फिर आप वास्तव में राहत के साथ उच्छ्वास कर सकते हैं!
  3. 3
    जब आप कक्षा में पहली बार दिखाए जाते हैं, तो अपने शिक्षकों के डरे हुए चेहरे के बारे में सोचो! सभी कड़ी मेहनत के लायक हो जाएगा!

युक्तियाँ

  • पहले सभी महत्वपूर्ण बातें करने की कोशिश करें ताकि आप उन्हें मत भूलें!
  • क्या यह उन दिनों में से एक है जहां आप दृश्य के बारे में परवाह नहीं करते हैं? श्रृंगार या बालों के बारे में चिंता न करें? फिर आपको केवल एक चीज की ज़रूरत है इत्र! एक मजबूत सुगंध आपको जगाएगा, या फूलों की गंध अद्भुत दिखेंगे लोग आपके गन्दा बाल या श्रृंगार की अनुपस्थिति की तुलना में आपके गंध की सूचना देंगे!
  • क्रीम तलाशी के बिना? बेबी पाउडर का प्रयोग करें ईमानदारी से, यह काम करता है!
  • आपके बालों में थोड़ा सा तेल होता है, लेकिन आपके पास इसे धोने का समय नहीं है? बस एक बाल स्प्रे का उपयोग करें, इसे एक पल जाने, कंघी, और फिर पूरे तेल चले गए!
  • यदि आपको छाया की आवश्यकता है, तो एक प्राकृतिक रंग चुनें। यदि आप बहुत हल्का रंग का उपयोग करते हैं, तो आपको इसे लागू करने के लिए और अधिक समय की आवश्यकता होगी, और यदि यह गन्दा दिखता है, तो एक प्राकृतिक रंग कम ध्यान देने योग्य होगा
  • आप सुबह देर से उठ गए, और जल्दी में, आपको पता चला कि आपकी ठोड़ी पर ज्वालामुखी के आकार का रीढ़ दिखाई दिया। चिंता न करें, बस क्रीम को स्पॉट पर लागू करें या कुछ सुधारात्मक आधार का उपयोग करें ताकि रीढ़ को जल्दी से कवर किया जा सके।
  • हे भगवान! आपके घर में हर कोई बाहर है और आपका अलार्म जागता नहीं है? ठीक है, यदि आप बहुत देर हो चुके हैं, तो आपको वाकई अपने आप को शिक्षकों को समझा जाना चाहिए या स्कूल को फोन करना चाहिए।
  • क्या आपके पास एक स्वस्थ नाश्ते बनाने का समय नहीं है जैसा पहले बताया गया है? रस या एक स्वादिष्ट फल का सलाद बनाने के लिए ब्लेंडर में कुछ फलों को फेंक दो! तो आप इसे स्कूल या बस के रास्ते पर भी पी सकते हैं! बस स्कूल में होने के दौरान उपयोग करने के लिए कुछ टकसालों या मुंह धोने की याद रखना

चेतावनी

  • जैसा कि अंतिम चरण के दूसरे विषय में उल्लिखित है, जब तक कि आप अपने दिनचर्या के आदी होने तक पूरी तरह से अपने कार्यक्रम के साथ सिंक्रनाइज़ नहीं हो जाते, तब तक कुछ समय लग सकता है।
  • जब आप जल्दी में होते हैं तो तनाव न करें! यह केवल चीजों को बदतर बनाता है!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com