IhsAdke.com

स्कूल में पहले दिन के लिए महान कैसे प्राप्त करें

खुशी के कुछ हफ्तों के बाद आपको उस अद्भुत और अद्भुत जगह पर वापस जाना होगा जो स्कूल (व्यंग्य) है। अब जब आप पहले से ही अपने आराम के अंत के बारे में चिंतित हैं और उन सामान्य प्रश्नों से पूछा कि `मेरे शिक्षक कैसे होंगे?`, `क्या सबक मुश्किल होगा?` या `क्या मैं बेवकूफी होगी?` सिर उपस्थिति के बारे में चिंता करने लगेगा क्या आप अपने स्कूल के पहले दिन के लिए सही रहना चाहते हैं? नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें ...

चरणों

हाई स्कूल चरण 1 के लिए अपना पहला दिन देखें ग्रेट शीर्षक वाला इमेज
1
कक्षा के समय से 2 घंटे पहले जागो क्यों? दो कारणों से - आपको मेकअप करने और देर से बिना अपने बालों को सीधा करने के लिए समय की आवश्यकता होती है सुबह 9 बजे जागने से बचने के लिए एक अलार्म घड़ी निर्धारित करें।
  • आपकी पहली हाई स्कूल चरण 2 के लिए ग्रेट फॉर दि ग्रेट शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक शॉवर लो! सुबह शावर लेना ही आपको तेज जागरुक नहीं करेगा, जैसा कि आप महसूस करेंगे और ताज़ा दिखेंगे! शीत में शावर चालू करें उठने के बाद, थोड़ा पानी गर्म करो! यदि आप बाल शैम्पू हो जाएगा, ऐसा करते हैं, लेकिन शॉवर में 25 मिनट से अधिक खर्च नहीं करते हैं। आप हर समय बर्बाद नहीं कर सकते।
  • हाई स्कूल चरण 3 के पहले दिन के लिए ग्रेट ग्रेट देखें शीर्षक वाला इमेज
    3
    अभी तक स्कूल के कपड़े न पहनें यह आखिरी चीज है जो आप करेंगे। आप मेकअप, बाल उत्पादों या भोजन के साथ अपने कपड़े गंदे नहीं करना चाहेंगे!
  • हाई स्कूल चरण 4 के पहले दिन के लिए देखो ग्रेट शीर्षक वाला चित्र
    4



    अपने बाल पैक करें एक सुंदर, मजेदार और अलग केश विन्यास बनाएं बालों में आम कुछ मत करो किशोर पत्रिकाओं में तलाशी के लिए देखो कभी-कभी वे आपको निर्देश भी देते हैं ताकि आप इसे खुद तय कर सकें। खत्म करने के लिए बाल पर एक सहायक रखो!
  • हाई स्कूल के अपने पहले दिन के लिए देखो ग्रेट शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    श्रृंगार करो सुंदर और मजेदार मेक-अप विचारों की खोज करें जो कि किशोर पत्रिकाओं में अतिरंजित नहीं हैं यदि आप अतिरंजित हो तो यह हास्यास्पद होगा! प्राकृतिक रहें शारीरिक शिक्षा कक्षा के बाद मेकअप के लिए एक तरल नींव का उपयोग करें और कॉम्पैक्ट पाउडर लें। आँखों पर प्रकाश डालने वाली कुछ मज़े करो एक गुलाबी या पारदर्शी होंठ चमक का प्रयोग करें।
  • हाई स्कूल चरण 6 के पहले दिन के लिए देखो ग्रेट शीर्षक वाला इमेज
    6
    सुबह का समय! संतरे का रस के साथ एक हार्दिक नाश्ता करें। यदि आप भूखे नहीं हैं, तो टोस्ट लें और दही लें। नाश्ता मन के लिए भोजन है!
  • हाई स्कूल के अपने पहले दिन के लिए देखो ग्रेट शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    7
    एक अच्छा और मजेदार संगठन चुनने से पहले रात। कुछ रंगीन है, लेकिन बहुत पागल नहीं है! किशोर पत्रिकाएं विभिन्न शैलियों को प्रस्तुत करती हैं जो सीजन के फैशन के अलावा सस्ती हैं। सामान पहनना याद रखें, लेकिन इसे अधिक मत करना सामान किसी भी शैली को उजागर करते हैं, लेकिन अतिशयोक्ति आपको प्रदर्शित होने में दिखाई देगी।
  • युक्तियाँ

    • स्कूल के लिए उचित कपड़े पहनें बहुत छोटे कपड़े न पहनें या बहुत छोटी कटौती करें। आप एक खराब पहली छाप नहीं करना चाहेंगे
    • अपना मेकअप अधिभार न करें यह आप नकली लग जाएगा!
    • खुद पर भरोसा करो! वे आपसे क्या कहते हैं, अपने सिर को पकड़ कर अपने चेहरे पर मुस्कुराहट करें!
    • बहुत मज़ा आता है और बहुत ज्यादा चिंता न करने की कोशिश करो!
    • हर किसी के लिए अच्छा होगा, भले ही आप उन्हें पसंद न करें या यदि वे आप के लिए बुरे हैं

    चेतावनी

    • बस बाहरी सौंदर्य पर भरोसा मत करो कोई भी एक स्नूटी ब्रैट के साथ मित्र बनना चाहता है। तो मुस्कान और हर किसी से बात करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com