IhsAdke.com

हिम दिवस को कैसे रोकें

हर बच्चे को बर्फ के साथ दिन प्यार करता है, लेकिन आपको अपनी नींद खोना नहीं है कि यह पता लगाना है कि क्या यह कल बर्फ है या नहीं यहाँ एक गाइड है जो आपको यह जानने में मदद करेगा कि क्या आपका स्कूल कल या बंद हो जाएगा।

चरणों

पिक्चिक्ट ए हिम डे डे चरण 1
1
मौसम पूर्वानुमान पर ध्यान दें। घंटे के पूर्वानुमान को देखें भले ही यह 3 बजे तक भारी गिरावट के बावजूद किसान प्रसारित करने के लिए स्कूल बसों के लिए समय में बर्फ निकाल सकें। यह बेहतर है कि सुबह 5-7 बजे के बीच आपको सबसे तेज बर्फ दिखाई दे।
  • पिक्चर्स का शीर्षक भविष्यवाणी एक हिम दिवस चरण 2
    2
    तूफान के बारे में खबर सुनें यदि एक तूफान विज्ञापन में बहुत अधिक शामिल है, तो यह खतरनाक दिखता है, फिर कुछ स्कूल कक्षाओं को जल्दी से रद्द कर सकते हैं, चाहे कितना बर्फ जमा हो।
  • चित्रित किया गया एक शीर्षक भविष्यवाणी एक बर्फ दिवस चरण 3
    3
    अपने बस चालक से पूछें। यदि बस चालकों को लगता है कि कल एक हिमपात दिन होगा, तो यह संभावना है कि स्कूल रद्द कर दिया जाएगा।
  • पिक्चर का शीर्षक भविष्यवाणी एक हिम दिवस चरण 4
    4



    पहले से ही प्रभाव में रद्दीकरण की जांच करें अगर घटनाओं को रद्द किया जा रहा है या अन्य विद्यालय आपके क्षेत्र में पहले रात को बंद कर रहे हैं, तो आपके अवसरों में वृद्धि
  • पिक्चर का शीर्षक है एक हिम डे चरण 5
    5
    अगले दिन स्कूल के लिए तैयार सो जाओ। इसका मतलब यह है कि आप अपना होमवर्क कर रहे हैं और सामग्री तैयार कर रहे हैं जैसे आप सामान्य रूप से करते हैं, लेकिन इसका अर्थ यह है कि आप अगले दिन स्कूल जाने के लिए मानसिक रूप से प्रतीक्षा कर रहे हैं। बर्फ के दिनों की कई भविष्यवाणियां पहले ही विफल हो चुकी हैं। आप निराश होने के लिए जगा नहीं करना चाहते अगर स्कूल रद्द हो जाता है तो आपको आश्चर्य होगा! मज़ा भी बेहतर बनाता है यहां तक ​​कि अगर इसे रद्द नहीं किया गया है, तो आप अपना शोध कर सकते हैं और सबसे पहले यह पता लगा सकते हैं कि अगले बड़े हिमपात से जो आपके शहर को मार देगा।
  • पिक्चर का शीर्षक है एक हिम डे चरण 6
    6
    पास के इलाकों में स्कूलों की खोज करें। यदि 5 या 10 मिनट की विद्यालय बंद है, तो आपका स्कूल शायद भी बंद हो जाएगा।
  • पिक्चर का शीर्षक है एक हिम डे चरण 7 का पूर्वानुमान
    7
    अगर सब कुछ विफल रहता है, तो फेसबुक या ट्विटर जैसी सामाजिक नेटवर्क की जांच करें।
  • युक्तियाँ

    • बर्फ के दिन की भविष्यवाणी के लिए एक बर्फ दिन कैलकुलेटर एक आसान उपकरण हो सकता है "बर्फ के दिन कैलकुलेटर" के लिए Google पर खोजें
    • इसके बारे में चिंता मत करो आप किसी विशेष दिन में बर्फ पाने के लिए कुछ भी नहीं कर सकते हैं, इसलिए चिंता करना बंद करो

    चेतावनी

    • दिन के दौरान समाचार या क्लॉसिंग की जांच करना सुनिश्चित करें यदि आप इसे बंद नहीं किया गया है, तो आप स्कूल खोना नहीं चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com