IhsAdke.com

कैसे लोगों को पता है कि आप के पास बर्फ शक्तियां हैं (लड़कियों के लिए)

बर्फ की शक्तियां एक काल्पनिक महाशक्ति हैं, जो उन्हें बर्फ और बर्फ को नियंत्रित करने की क्षमता रखने वाले हैं। बर्फ से संबंधित गतिविधियों को देखने और पसंद करने के लिए, आप दूसरों को समझ सकते हैं कि आपके पास ग्लेशियल शक्तियां हैं और अपने दोस्तों को प्रभावित कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक ग्लेशियल उपस्थिति को आकार देने

चित्रा का शीर्षक है आइस पावर के लिए बहाना (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
सफेद और नीले कपड़े पहनें अपनी आइस शक्तियों के अन्य लोगों को समझने के लिए, उनकी छवि को सर्दियों में वापस भेजना चाहिए। ऐसा करने के लिए, नीले, सफेद और चांदी में तैयार करें बर्फ की तरह प्रिंट, जैसे कि बर्फ के टुकड़े और आईकिसल्स के चित्र, इस प्रभाव को भी कारण देते हैं।
  • चित्रा का शीर्षक है आइस पावर के लिए बहाना (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    बाल की नीली और सफेद किस्में बनाएं। सर्दियों के रंगों में अपने बालों को रंगाने के द्वारा एक ठंढा लगना बनाएं। एक अच्छा विकल्प अस्थायी पाउडर को पारित करना होगा, जैसे गर्म ह्यूज़, जो आँख छाया की तरह दिखता है, बालों में। एक रोचक नज़र के लिए नीले, सफेद और चांदी के रंगों के साथ संयोजन बनाएं
  • चित्रा का शीर्षक है जो आइस पॉवर्स हो (गर्ल्स के लिए) चरण 3
    3
    स्नोफ्लेक डिजाइन के साथ सामान का उपयोग करें अपने सर्दियों के चरित्र को मजबूत करने के लिए, बर्फ के टुकड़े या आईकिसल के साथ हार, कंगन, अंगूठी या झुमके का उपयोग करें। सर्दी चमक को पुन: उत्पन्न करने के लिए एक अन्य विकल्प धातु धागे के साथ एक बुना दुपट्टा पहनना है।
    • यदि आपको हिम-थीम वाली सामान नहीं मिले, तो चांदी के गहने का उपयोग करें जो कि कूलर और अधिक सर्दियों की तुलना में सोने की तरह है।
    • क्रिस्टल के साथ गहने पहनते हैं, I icicles जैसी होती हैं
  • चित्र जिसका नाम है आइस पावर (गर्ल्स) के लिए बहाना शीर्षक चरण 4
    4
    शीशा लगाना नेल पॉलिश का प्रयोग करें। यह आपके बर्फीले दिखाना बनाने का एक शानदार तरीका है आप नेल फ्लेक्स या स्नोमैन पर आकर्षित करने के लिए इंटरनेट पर ट्यूटोरियल पा सकते हैं, या फिर उन्हें नीले या चांदी में रंग दें चमक के साथ ग्लेज़ हैं जो आपके हाथों को और भी विलक्षण और जादुई दिखते छोड़ देंगे।
  • पटकथा का शीर्षक है आइस पावर है (गर्ल्स के लिए) चरण 5
    5
    चमकदार सफेद और नीली आँख छाया का उपयोग करें। सर्दियों के टोन की तलाश करें, जैसे नीले और सफेद धातु चमक के साथ बाजार में छाया हैं, जो अपने जादुई चरित्र को और अधिक जोर देंगे।
  • विधि 2
    उनकी आइस शक्तियों के अन्य लोगों को समझना

    चित्र जिसका नाम है आइस पॉवर्स (गर्ल्स) के लिए बहाना शीर्षक चरण 6
    1
    इस बात के बारे में बात करें कि ठंड आपको परेशान नहीं करता है। जो भी हिमसंहारी शक्तियां होती है, वह दर्द के प्रति सामान्य है, जब वे बर्फ और बर्फ को छूते हैं। इस बात पर टिप्पणी करें कि इन दो चीज़ों का आप पर कोई प्रभाव नहीं है।
    • जब लोगों को ठंडे दिन के लिए काम पर रखा जाता है, तो आप कह सकते हैं, "यह ठंड में है कि मुझे अधिक आसानी से महसूस होता है" या "ठंड मुझे कभी परेशान नहीं करती थी।"
  • चित्र जिसका नाम है आइस पावर है (गर्ल्स के लिए) चरण 7
    2



    ठंडे पानी में अपने हाथों को डुबाना और एक मित्र को छूएं। लोगों को लगता है कि आपके पास बर्फ की शक्तियां हैं, अपने हाथों को ठंडे पानी में या बर्फ की बाल्टी में 20 से अधिक सेकंड तक नहीं रखें। ऐसा करने के बाद, अपने हाथों को सूखा और अपने दोस्त के एक हिस्से को छूएं जहां त्वचा का पता चलता है।
    • अगर वह फर्क पड़ता है या टिप्पणी करता है कि आप कितने ठंडे हैं, तो बताइए कि आपने यह भी ध्यान नहीं दिया और कहा, "वास्तव में? मुझे लगता है कि आज मेरी बर्फ शक्तियां मजबूत हैं।"
  • चित्र जिसका नाम है आइस पॉवर्स (गर्ल्स) के लिए बहाना शीर्षक चरण 8
    3
    अपने हाथों को समझदारी से देखो जब दूसरे लोग बर्फ या बर्फ का उल्लेख करते हैं जैसे ही विषय ऊपर आता है, अपने हाथों का सामना करें, जैसे कि वे आपकी क्षमताओं का स्रोत हैं। तुम भी खुद पर ध्यान आकर्षित करने के लिए उकसा सकता है
    • यदि वे एक मजबूत बर्फ पर टिप्पणी करते हैं, उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "कभी-कभी ऐसा लगता है कि मैं अपनी शक्तियों को नहीं जानता।"
  • चित्र जिसका नाम है आइस पॉवर्स (गर्ल्स के लिए) का बहाना चरण 9
    4
    सर्दियों के मौसम पूर्वानुमान में लोगों से बात करें अगले कुछ दिनों के लिए मौसम के पूर्वानुमान का ट्रैक रखें, और जब आपके मित्र मौसम पर टिप्पणी करते हैं, तो सुझाव दें कि आप निकटवर्ती बर्फ के तूफानों पर प्रभाव डालते हैं।
    • कहो, "मैं बर्फ करूँगा ... मेरा मतलब है, मैंने सुना है कि यह मंगलवार को बर्फ चाहिए।" या, "मैं एक तूफान का कारण बना दूँगा ... मेरा मतलब है, इस सप्ताह के अंत में बर्फ के तूफान होने जा रहे हैं।"
  • विधि 3
    ग्लेशियल गतिविधियों में शामिल हो रहे हैं

    चित्र जिसका नाम है बर्फ शक्तियों के लिए बहाना (लड़कियों के लिए) चरण 10
    1
    सर्दियों के खेल करो यह आपको बर्फ और बर्फ के साथ बहुत सहज बना देगा। स्कीइंग या आइस स्केटिंग कुछ संभव विकल्प हैं यदि आप कुछ कम एथलेटिक की तलाश में हैं, तो आप एक बेपहियों की गाड़ी की सवारी कर सकते हैं
    • जब लोग यह कहते हैं कि आप सर्दियों की गतिविधियों को कितनी बार करते हैं, कहते हैं, "मुझे बर्फ से घिरा हुआ महसूस होता है।"
  • चित्र जिसका नाम है आइस पावर है (गर्ल्स के लिए) चरण 11
    2
    बर्फ में खेलते हैं बर्फ पर रहने के लिए बर्फ के दिनों में अपने खाली समय का उपयोग करें एक मित्र को बर्फ के स्वर्गदूत बनाने, स्नोबॉल युद्ध बनाने या स्नोमैन की सवारी करने के लिए बुलाओ।
    • यदि कोई स्नोमैन पर टिप्पणी करता है, तो उत्तर दें, "इससे पहले कि मैं उसे बर्फ में बदल गया, आपको उसका चेहरा देखना चाहिए!"
  • चित्र जिसका नाम है आइस पॉवर्स (गर्ल्स के लिए) का बहाना चरण 12
    3
    फिल्मों को देखें जिनमें बर्फ शक्तियों के साथ अक्षर हैं इससे आपको यह पता चलेगा कि असली हिमनदौली शक्तियों वाले लोग कैसे व्यवहार करते हैं। अपनी शक्तियों को स्पष्ट करने के लिए वे चीजों की एक सूची बनाएं ताकि आप उनकी नकल कर सकें।
    • जमे हुए, जैक फ्रॉस्ट, फ़ौजी का नौकर और साहसिक समय ग्लेशियल पावर के साथ चरित्र की विशेषताएँ अच्छी फिल्में हैं
  • चित्र जिसका नाम है आइस पावर है (गर्ल्स के लिए) चरण 13
    4
    सर्दियों की किताबें पढ़ें ये कार्य एक हिमसिक मानसिकता को तैयार करने में मदद कर सकता है उनमें से बहुत से आइस शक्तियों के पात्र हैं जिनसे आप प्रेरणा ले सकते हैं। कुछ विकल्प होंगे बर्फ की रानी, नार्निया का इतिहास और फ्रॉस्टी द स्नोमैन.
  • युक्तियाँ

    • आप के साथ बर्फ कभी कभी ले कैर्री यदि आप किसी के सामने अपनी जेब से बर्फ क्यूब लेते हैं तो आपको अधिक प्रामाणिकता मिल जाएगी
    • पेंट होंठ गहरे नीले रंग कैट वॉन डी द्वारा इको सदाबहार चुंबन जैसे ब्लूटी होंठ ग्लोस या यहां तक ​​कि नीली लिपस्टिक का प्रयोग करना संभव है।
    • सूरज में तन या खुद को बहुत अधिक न देखें, और हमेशा एक स्पष्ट आधार का उपयोग करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com