IhsAdke.com

कैसे करने के लिए अपने हवा में defrost करने के लिए

सर्दियों में ड्राइविंग एक चुनौतीपूर्ण, थकाऊ और खतरनाक कार्य हो सकता है। खतरनाक सर्दियों के मौसम की स्थिति में ड्राइविंग करते समय बेहद सतर्क और सतर्क होना महत्वपूर्ण है। यह, ज़ाहिर है, इसका मतलब यह भी यह सुनिश्चित करना है कि आपकी कार सड़क का सामना करने के लिए तैयार है। यदि आप अपनी कार की विंडस्क्रीन और खिड़कियों से सभी बर्फ और बर्फ को नहीं हटाते हैं, तो आप हर बार जब सर्दी में सड़क पर पहुंचते हैं, तो आप अपने और अपने प्रियजनों को खतरे में डालते हैं। सौभाग्य से, विंडशील्ड से बर्फ निकालना आसान है और बहुत कम समय लगता है

चरणों

डी आइस तुम्हारा विंडशील्ड चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
जब मौसम और सड़क नरक में बदसूरत हो तब के लिए तैयार हो जाओ घर पर और गाड़ी में अपने वाहन से किसी भी बर्फ या बर्फ को दूर करने के लिए आवश्यक उचित उपकरण, चाहे आप जहां भी खड़ी हो जाएं। हिमपात वाले सर्दियों का अनुभव करने वाले क्षेत्रों में सभी वाहनों के लिए एक मजबूत बर्फ खुरचनी चाहिए। लंबे समय से आपके बर्फ खुरचनी बेहतर, एक बार आप अपने विंडशील्ड की दूसरी तरफ तक पहुंच सकते हैं।
  • डी बर्फ आपका विंडशील्ड चरण 2 नामक चित्र
    2
    अपनी कार चालू करें यह थोड़ा बर्फ या बर्फ को ढीला करने में मदद करेगा, और इससे पहले कि आप कार के अंदर गर्म हो जाएं इसका यह भी मतलब है कि घर या काम से पहले जाने से पहले आपको योजना बनानी चाहिए। आमतौर पर सड़क से पहले कार को गरम करने के लिए 10 से 15 मिनट का समय थोडा है। यदि कार इंजन काफी ऊपर उठता है, जबकि आप विंडशील्ड की रक्षा करते हैं, तो डीफ्रॉस्टर चालू करें और कुछ गर्म हवा को उड़ा दें। यह पृष्ठभूमि में कूलर बर्फ पिघलाना शुरू कर देगा।
  • डी आइस तुम्हारा विंडशील्ड चरण 3 शीर्षक वाला चित्र



    3
    पुराने-फ़ैशन पद्धति की कोशिश करें। इसका मतलब है विंडशील्ड पर एक बर्फ खुरचनी का उपयोग करना। बेशक, इसके लिए कुछ प्रयास और अतिरिक्त कार्य की आवश्यकता होती है, लेकिन यह आपके परिसंचरण को भी सक्रिय करेगा और इस ठंड के मौसम में आपको गर्म करेगा। यदि विंडशील्ड पर सिर्फ बर्फ है, तो झाड़ू उतना ही उतना ही अधिक है, यदि आपके विंडशील्ड की सफाई में अधिक कुशल नहीं हैं। आपके खुजली को फिर से पास करने के लिए कुछ भी खर्च नहीं होता है, बस कुछ बर्फ के पीछे छोड़ दिया जाता है।
  • डी आइस तुम्हारा विंडशील्ड चरण 4 नामक चित्र
    4
    होममेड defrosting समाधान करें यह काफी आसान, सस्ते और परिवहनीय है ताकि आप इसे अपनी कार, कार्यालय या गैरेज में स्टोर कर सकें। दो उपयुक्त सूत्र हैं जो आप अपने घर में मिलते-जुलते आपूर्ति के साथ कर सकते हैं। सबसे पहले एक सिरका के लिए 3 भागों के पानी का समाधान होता है, जिसे विंडस्क्रीन पर स्प्रे बोतल में रखा जा सकता है। दूसरा शराब के लिए पानी के 2 भागों के साथ एक समाधान है, जो विंडस्क्रीन पर भी छिड़का जा सकता है। सुनिश्चित करें कि पानी गर्म या थोड़ा गर्म भी नहीं है, क्योंकि यह आपके विंडशील्ड को तोड़ सकता है।
  • ओपन फ्रोजन कार दरवाजे शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    5
    अगर आप चाहें तो पेशेवर एंटीफ्ऱीज़र खरीदें हालांकि वे अन्य तरीकों से अधिक खर्च करते हैं, ये उत्पाद कम से कम प्रयास के साथ अपने वाहन के तेज पिघलना सुनिश्चित करते हैं (हालांकि आपको शायद अभी भी शेष बर्फ को परिमार्जन करना पड़ता है)।
  • चेतावनी

    • उकसाए न जाएं और अपने वाहन की विंडशील्ड और अन्य खिड़कियों से सभी बर्फ को हटाने से पहले छोड़ दें। एक तरह से, यह आपको और अन्य ड्राइवरों को जोखिम में डाल देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com