IhsAdke.com

बुरे मौसम के कारण अगर क्लासेस को रद्द कर दिया गया तो पता कैसे करें

कभी-कभी मौसम (स्कूल वर्ष के दौरान सबसे अधिक बार भारी बर्फ और बर्फ) इतना खतरनाक है कि स्कूल (बर्फ पिघल या कमी के लिए इंतजार करना) बाद में कुछ घंटों के खोल कर देगा हो सकता है या पूरे दिन के बंद (यदि मौसम अभी भी के दौरान खराब है दिन)। यह जानने के लिए यहां कुछ बुनियादी युक्तियां दी गई हैं कि स्कूल बंद हो जाएगा या नहीं।

चरणों

खराब नाम के लिए अगर विद्यालय रद्द हो जाता है तो पता लगाएं
1
इससे पहले कि आप कुछ भी करें आप वर्ग से अनुपस्थित होना नहीं चाहते।
  • खराब स्कूल चरण 2 के लिए यदि विद्यालय रद्द कर दिया गया है तो ढूंढें शीर्षक वाला छवि
    2
    पता लगाएँ कि क्या आपके स्कूल में विशेष जानकारी या आपातकालीन स्थिति के लिए एक हॉटलाइन है माता-पिता और छात्र इस संख्या को कॉल कर सकते हैं और स्कूल रद्द करने या रद्दीकरण के बारे में जानकारी पा सकते हैं। क्योंकि सीधे स्कूल से, यह जानकारी प्राप्त करने का सबसे विश्वसनीय तरीका है। अधिकांश स्कूलों को सूचना प्रणाली से हटा दिया जाता है, लेकिन अगले प्रमुख जलवायु समस्या से पहले सुनिश्चित करें देरी / रद्दीकरण के बारे में खबरों के लिए आप स्कूल की वेबसाइट (यदि इसमें है) भी देख सकते हैं।
  • खराब स्कूल के लिए अगर विद्यालय रद्द कर दिया गया है तो ढूंढें शीर्षक वाला छवि चरण 3
    3
    स्कूलों को रद्द करने और कक्षाओं को रद्द करने के बारे में जानने के लिए स्थानीय सहबद्ध समाचार साइटों की जांच करें। उनके पास एक सटीक सूची होनी चाहिए जो सूचना के साथ हर मिनट अपडेट होनी चाहिए।



  • खराब स्कूल चरण 4 के लिए यदि विद्यालय रद्द कर दिया गया है तो पता लगाएं
    4
    अपने परिचितों से पूछें अगर वह काम नहीं कर रहा है, तो एक दोस्त को फोन करें और पूछें कि क्या उनकी कोई जानकारी है, लेकिन उन्हें जल्द ही फोन न करें
  • छवि खराब हो जाने के मामले में अगर स्कूल खराब मौसम के लिए रद्द किया गया है तो चरण 5 देखें
    5
    यह देखने के लिए कि क्या आपका स्कूल बंद है, स्थानीय समाचार को देखिए या स्थानीय रेडियो सुनें। या आधिकारिक समाचार / रेडियो वेबसाइट पर जाएं और देखें कि आपका स्कूल सूची में है या नहीं। अगर वह है, तो अपने दिन का आनंद लें!
  • खराब शीर्षक चरण 6 के लिए यदि विद्यालय रद्द हो जाता है तो पता लगाएं
    6
    अगर सब कुछ विफल हो जाता है, तो स्कूल के लिए तैयार हो जाओ जैसे आप एक सामान्य दिन पर करेंगे। यदि पार्किंग खाली है, तो दरवाजे बंद हैं आदि। तो यह संभावना है कि स्कूल बंद हो गया है, लेकिन थोड़ी देर प्रतीक्षा करें। शायद किसी - जैसे एक शिक्षक या प्रिंसिपल - साथ आ सकते हैं और आपके लिए रद्दीकरण की पुष्टि कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि कई रद्द किए गए कक्षाओं के परिणामस्वरूप स्कूल वर्ष का विस्तार हो सकता है। यहां तक ​​कि अगर मौसम आपके नियंत्रण से बाहर था, तो हो सकता है कि आपका स्कूल हाल के महीनों में कुछ बार क्लास से बाहर चलने वाला मामूली मौसम की घटनाओं के लिए बंद न हो।
    • कभी-कभी खराब मौसम या तब तक आपके क्षेत्र को प्रभावित नहीं कर सकता जब तक कि क्लास का समय शुरू नहीं हो जाता है, और आपकी विद्यालय छात्रों को जल्दी से खारिज कर सकता है। ऐसे दिनों में जब बर्फ या अन्य मौसम हो, तो सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता इस बात से अवगत हैं कि सबक जल्दी खत्म हो सकते हैं और आपको घर जाने के तरीके के विकल्प चुनने होंगे।
    • हो सकता है कि किसी भी होमवर्क / होमवर्क को पढ़ाने या करवाने के लिए बर्फ के दिनों में बहुत अच्छा होता है!

    चेतावनी

    • न्यूकास्टर्स और रेडियो कार्यक्रम हमेशा ऐसे स्कूलों के वर्णानुक्रमिक ऑर्डर द्वारा व्यवस्थित सूची नहीं पढ़ते हैं जिन्होंने कक्षाएं रद्द कर दी हैं यह सबसे अच्छा है कि आप इंटरनेट पर जानकारी खोज रहे हैं
    • यदि आप स्कूल जाने से न लेने का निर्णय लेते हैं तो पहले सुनिश्चित करें कि कक्षाएं रद्द कर दी गई हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com