IhsAdke.com

स्नो शूप्स कैसे चुनें



स्नोशोइंग एक तेजी से लोकप्रिय खेल है क्योंकि यह आपको बर्फ में जाने की अनुमति देता है, वनों और जमे हुए झीलों के माध्यम से लंबे ट्रेल्स का आनंद लेता है, बिना सभी स्कीइंग, स्नोबोर्डिंग या स्नोमोबाइल ड्राइविंग किए बिना। वास्तव में, आप जिस समय की शुरुआत कर रहे हैं वह पहली चलना है - उसके बाद, आप समर्थ हैं! बर्फ के लिए जूते चुनना आरंभ करने के लिए एक भयावह अनुभव हो सकता है, लेकिन जब आप जानते हैं कि क्या देखना है तो यह थोड़ा आसान हो जाता है।

चरणों

चित्र शीर्षक Snowshoes चरण 1 चुनें
1
पैसा खर्च करने के लिए तैयार रहें सबसे सस्ता खरीदना एक अच्छा विचार नहीं है - आपको अपने बर्फ के जूते जल्दी ही बदलना पड़ेगा, लेकिन यह एक ऐसा कार्य भी हो सकता है जो भविष्य में स्नोबोर्डिंग के अभ्यास को विलंब करेगा। इसके बजाय, उचित और आरामदायक बर्फ के जूते की एक जोड़ी पाने के लिए उचित राशि खर्च करने के लिए तैयार रहें।
  • 2
    जूते खरीदते समय स्नोशोइंग का अभ्यास करते समय इस्तेमाल करने वाले बूट का उपयोग करें यदि आपके पास अभी भी सही बूट नहीं है, तो यह एक अच्छा विचार है कि इन्हें एक ही समय में बर्फ के जूते के रूप में खरीदना चाहिए - उपयुक्त बर्फ के जूते विशेष विशेषताओं के साथ आते हैं जो बर्फ के जूते को ठीक से फिट करने देते हैं, हालांकि कुछ लंबी पैदल यात्रा के जूते , स्नोमोबाइल बूट और समान बूट भी काम करेंगे। हिमपात जूते चाहिए:

    • आरामदायक रहो
      चित्र शीर्षक स्नोशोप्स चरण 2 बुलेट 1 चुनें
    • अच्छी तरह से अछूता होने के नाते, लेकिन अधिक मात्रा में नहीं
      चित्र शीर्षक Snowshoes चरण 2 बुलेट 2 चुनें
    • पनरोक हो
      चित्र शीर्षक Snowshoes चरण 2 बुलेट 3 चुनें
    • आपको समर्थन दें
      चित्र शीर्षक Snowshoes चरण 2 बुलेट 4 चुनें
  • चित्र शीर्षक Snowshoes चरण 3 चुनें
    3
    बर्फ के जूते के विभिन्न मॉडल अपने जूते (और मोज़े) साइडवॉक से कोशिश करें कुछ आपको दूसरों की तुलना में बेहतर महसूस करेंगे और आप इसे तब तक नहीं जानते होंगे जब तक कि आप उन दुकानों की एक श्रृंखला की जांच न करें। बर्फ के जूते में पैदल चलने के लिए देखें कि वे आपके लिए कैसी फिट हैं।
  • चित्र शीर्षक Snowshoes चरण 4 चुनें
    4
    अपने वजन के अनुसार बर्फ के जूते चुनें बर्फ के जूते का चयन करते समय अपने वजन और उपकरण को ध्यान में रखें टिडरड-आकार का आधार और भालू पंजा के साथ जूते डूबने से बचने के लिए बर्फ में समान रूप से वजन वितरित करने के लिए तैयार किए गए हैं। जब आप भारी हो, विशेष रूप से एक बैग के साथ, आपको बर्फ के माध्यम से बर्फ की तरफ मदद करने के लिए एक व्यापक सतह के साथ एक बर्फ के जूते की आवश्यकता होगी



  • चित्र शीर्षक Snowshoes चरण 5 चुनें
    5
    लिंग और आयु के अनुसार बर्फ के जूते का चयन करें महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के लिए बने बर्फ के जूते हैं बच्चे हल्का होते हैं और बर्फ पर ऐसा कोई बड़ा प्रभाव नहीं होता है, और साथ ही साथ किसी भी अतिरिक्त वजन को ले जाने की संभावना कम होती है। इसलिए, आप अपने बर्फ के जूते के लिए कम बजट पर जा सकते हैं क्योंकि आपको वयस्क श्रेणी में उन सभी की गुणवत्ता की आवश्यकता नहीं होगी। महिलाओं के बर्फ के जूते सबसे छोटे कदम और ज्यादातर महिलाओं के मार्च में फिट होने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं - पुरुषों के बर्फ के जूते पर कोशिश करने में कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन अगर आप सबसे अच्छा फिट होना चाहते हैं, तो महिलाओं की कोशिश करना अच्छा होगा।
  • 6
    उपयोग में आसानी के लिए टैब की जांच करें अधिकांश आधुनिक आंखों को आसानी से स्लाइड और दस्ताने हाथों से हेरफेर किया जा सकता है। निर्माता अक्सर छोरों की प्रकृति के बारे में स्पष्टीकरण देते हैं - यह देखने के लिए कि आप किस हित में हैं सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने दस्ताने वाले हाथों से टैब को जोड़ने का प्रयास करें और उन्हें देखने के लिए आगे बढ़ें कि क्या आप उन्हें आसानी से प्रबंधित कर सकते हैं कनेक्शन भरा जा सकता है, कुछ विशिष्ट आकार, अलग-अलग रंगों में, अलग-अलग होते हैं, और वे प्रकार भिन्न होते हैं:

    • सिंगल पुल के साथ समायोज्य कनेक्शन - एक पुल होना जरुरी होना चाहिए।
      चित्र शीर्षक Snowshoes चरण 6 बुलेट 1 चुनें
    • जेल कनेक्शन - ये आरामदायक होते हैं और पैरों को देते हैं।
      चित्र शीर्षक Snowshoes चरण 6 बुलेट 2 चुनें
    • शेल-आकार के कनेक्शन - इन पर लगाए जाने और बंद करना आसान है।
      चित्र शीर्षक Snowshoes चरण 6 बुलेट 3 चुनें
  • 7
    दबाना बन्धन प्रणाली की जाँच करें यह बर्फ के जूते की लचीलेपन प्रदान करता है, या नहीं, जैसा कि मामला हो सकता है क्लिप बन्धन प्रणाली दो में से एक होगी:

    • फिक्स्ड रोटेशन सिस्टम - आपका पैर जूता के साथ चिपकाएगा और जब आप चलते हैं तो यह आपके साथ चलेगा डाउनगेड यह हो सकता है कि हिमपात जमा हो रहा है और जब यह जूता द्वारा फेंका जा रहा है तो पैर ऊपर उठा रहा है।
      चित्र के बारे में स्नोशोप्स चुनें चरण 7 बुलेट 1
    • फ्री रोटेशन सिस्टम - आपके पैरों को अधिक आसानी से प्रसारित किया जाता है और आपकी खुद की प्रगति के लिए जिम्मेदार हैं वे बर्फ के ढेर नहीं बनाते और स्टेपल की अच्छी पकड़ होती है यह समस्याग्रस्त हो सकता है यदि आपको पीछे की ओर चलना है या बाधाओं को नियंत्रित करना है, हालांकि, क्योंकि आप खोदना या बोलेंगे और लापरवाह ठोकर खा सकते हैं।
      चित्र शीर्षक Snowshoes चरण 7 बुलेट 2 चुनें
  • चित्र शीर्षक स्नोशोप्स चरण 8 चुनें
    8
    सलाह के लिए पूछें बर्फ के जूते अलग-अलग गतिविधियों के लिए विभिन्न शैलियों में आते हैं। उदाहरण के लिए, दौड़, सवारी, सरल मनोरंजन और एरोबिक्स के लिए अनुकूलित रैकेट हैं। अपनी ज़रूरतों को जानिए और विकल्प बनाने पर सहायक को उन्हें समझाएं।
  • युक्तियाँ

    • दो वॉटरप्रूफ हाइकिंग डंडे या स्की डंडे दोनों के लिए मत भूलना ये महान स्टेबलाइजर्स के रूप में काम करते हैं - बिना उनके बिना बर्फ में चलना बहुत कठिन है।
    • किराए पर लेने से पहले खरीदें आपकी आवश्यकताओं के लिए सबसे अच्छा काम करने वाला यह विचार प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है हो सकता है कि यह बर्फ के मौसम के दौरान करें और फिर सीजन के अंत तक सिर को एक बड़ी सौदा के साथ कुछ स्नशोज खरीदने के लिए जो अगले सीजन में इस्तेमाल किया जा सकता है!

    आवश्यक सामग्री

    • बर्फ के जूते
    • हिमपात जूते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com