IhsAdke.com

स्कूल में सबसे खूबसूरत लड़की कैसे बनें

बस कल्पना करो आप अपने नए स्कूल में जाते हैं और लोग इसे देखने के लिए बारी करते हैं! क्या आप कभी भी हर बार प्रशंसा करना चाहते थे? यदि यह आपकी इच्छा है, तो इस लेख को पढ़ने से पहले खुद को पुन: परिचय दें!

चरणों

पटकथा शीर्षक स्कूल में प्रेस्टीस्ट गर्ल बनें चरण 1
1
अपनी वर्दी को अनुकूलित या बदलना स्कूल उसे एक समान पहनने के लिए मजबूर नहीं करता है (जो भी शांत हो सकता है! टीवी शो के लड़कियों देखो सामान है कि अपने सबसे अच्छे वर्दी कर सकते हैं के लिए विचार प्राप्त करने के लिए।), कि दुकान है जहां जींस हमेशा की सेवा का पता लगाएं आप में और वह सब कुछ बेचता है जो आपको पसंद है लेकिन बचाओ! पैसा कूड़ा नहीं है
  • चित्र शीर्षक स्कूल में प्रेट्टीईज गर्ल बनें चरण 2
    2
    एक स्टाइल आइकन खोजें। चलो आशा करते हैं कि आप एक प्रसिद्ध और खूबसूरत व्यक्ति हैं, कोई आपको लगता है कि आप अच्छी तरह से तैयार हैं। शैलियों के साथ अनगिनत हस्तियां हैं जो आपके कपड़े प्रभावित कर सकती हैं! यदि आपको खरीदारी करते समय कुछ का आनंद लेना मुश्किल लगता है, तो अपने आप से पूछें: "क्या एंजेलीना जोली इस टुकड़े को खरीद लेंगे?"
  • चित्र शीर्षक स्कूल में प्रेट्टीईज गर्ल बनें चरण 3
    3
    अपनी तस्वीर बनाएं अपनी अनूठी शैली का पालन करें! कपड़ों की सिर्फ एक ब्रांड का उपयोग न करें क्योंकि यह कल्पना की कमी की तरह प्रतीत होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में प्रेस्टीस्ट गर्ल बनें चरण 4
    4
    अपने आप को रहो! लोगों को पसंद करने का नाटक मत करो, लेकिन असभ्य न हो। स्कूल में लोकप्रिय होने का अर्थ यह है कि वह किसी व्यक्ति को पसंद करता है। तो हमेशा मुस्कान!
  • चित्र शीर्षक स्कूल में प्रेस्टीस्ट गर्ल बनें चरण 5
    5
    लोगों से बात करो! ऐसा लगता है कि तुम्हारे पीछे लड़के को अभी तक कुछ कहने का साहस नहीं हुआ है! कोई स्तुति करो! यहां तक ​​कि "मैं इस बैग को प्यार करता हूँ!" या "मैं जानना चाहता था कि मेरे श्रृंगार को आप जितना अच्छा बनाना है!" किसी को दिन जीत देता है! लोकप्रिय होने के नाते अच्छा होना अच्छा है!
  • चित्र शीर्षक स्कूल में सबसे अच्छी लड़की बनें चरण 6
    6
    अत्यधिक मेकअप का उपयोग न करें कई पार्टियों जिसके लिए आप आमंत्रित किया जाएगा के लिए मेकअप सहेजें कि अब लोकप्रिय है! आपको बस मूल बातें की आवश्यकता है: सुधारात्मक कमोडोजेनिक उत्पादों से मुक्ति पाने के लिए अब से बचें। इस तरह के यवेस सेंट लॉरेंट, बॉबी ब्राउन, Nars या मैक के रूप में ब्रांडों की शोध। आधार या सही लाल खरीदने के लिए, एक पेशेवर मेकअप की दुकान करने के लिए जाना है, क्योंकि रंग की गलत प्रकार अपना चेहरा गंदा और थक देख सकते हैं। एक मस्करा खरीदने के लिए, आवरण के नवीनतम रिलीज का प्रयास करें। एक होंठ चमक खरीदने के लिए, Sephora, वाइएसएल गोल्डन चमक या लैनकम के रसदार ट्यूब का प्रयास करें। इस तरह के आईलाइनर और के लिए अपनी आँखें और भी अधिक हो सका है बॉबी ब्राउन की कोशिश एक स्पष्ट आधार रंग के रूप में प्रकाश नेत्र श्रृंगार खरीदने के लिए! आप बाहर जाना है, तो आप आंखों smudging या एक साहसिक रंग आईलाइनर उपयोग कर सकते हैं। सेक्सी हो!
  • चित्र शीर्षक स्कूल में प्रेस्टीस्ट गर्ल बनें चरण 7
    7
    स्वच्छ और सुंदर रहने के लिए त्वचा की मदद से आत्मविश्वास बढ़ाता है। चेहरे को साफ करने के लिए एक अच्छा उत्पाद ढूंढें और दिन में दो बार इसका उपयोग करें। सभी व्यंजनों को बिस्तर से पहले निकालें या आपको बहुत से मुँहासे मिलेगा क्लिनर के बाद टोनर का इस्तेमाल करना मेकअप और अशुद्धता के किसी भी निशान को दूर करने में मदद कर सकता है। यदि आपके मुँहासे हैं, तो आपकी त्वचा के प्रकार के अनुकूल एक अच्छी विरोधी मुँहासे क्रीम में निवेश करें। आत्मविश्वास ना करें क्योंकि आपके मुँहासे हैं आपकी त्वचा का इलाज करें और इसे सुधारने का प्रयास करें याद रखें, स्कूल में, 80% से अधिक किशोरों के मुँहासे हैं, इसलिए यदि आपको मुँहासे हो तो इतना शर्मिंदा न हों
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में सबसे अच्छी लड़की बनें चरण 8
    8
    हमेशा गंध हो! लोगों को आपकी गंध पहचाननी चाहिए, लेकिन कृपया, एक बार स्प्रे करें! लोग कमरे के दूसरी तरफ अपने इत्र को महसूस करने में सक्षम नहीं होना चाहिए। इत्र बहुत हल्का होना चाहिए, और केवल उन लोग जो इसे महसूस कर सकते हैं, वे हैं जो आपके पास से लगभग 10 इंच हैं। अपनी विशिष्ट सार को खोजने की कोशिश करें स्थानीय दुकानों पर नमूनों के लिए पूछें! बिक्री महिलाएं मदद करने में खुशी होगी एक शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें जो गंध को महान बनाता है!



  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में प्रेस्टीस्ट गर्ल बनें चरण 9
    9
    स्कूल में वापस जाने से पहले व्यायाम करें! जिम जाओ और सबक ले लो! आकार में बने रहें और आपको यह आश्चर्यजनक लगेगा कि यह बहुत अच्छा लगेगा!
  • चित्र शीर्षक स्कूल में प्रेस्टीस्ट गर्ल बनें चरण 10
    10
    अच्छा आसन है आराम से मत बनो! आप पाएंगे कि लोग आपकी मुद्रा पर ध्यान नहीं देते हैं, लेकिन वे करते हैं! अपने कंधों के साथ किसी से भी कम आकर्षक नहीं है, हर समय आगे झुक जाता है।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में प्रेस्टीस्ट गर्ल बनें चरण 11
    11
    बंद दाढ़ी! पैरों पर या बाहों के नीचे बालों को धक्का देना! दाढ़ी को कभी मत भूलना! लड़के सुगंधित, हाइड्रेटेड और चिकनी त्वचा से प्यार करते हैं! यह ब्लेड को दाढ़ी करने के लिए बेहतर है: यह लंबे समय तक रहता है और बाल पतले हो जाते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में सबसे प्यारी लड़की बनें चरण 12
    12
    अपने बाल पैक करें स्कूल शुरू होने से दो हफ्ते पहले, अपने बालों को निकाल दो! कक्षा के पहले दिन एक हास्यास्पद उपस्थित होने से बचने के लिए एक नाई में जाओ। सभी मशहूर हस्तियां और विन्स करते हैं, आप क्यों नहीं? यह महंगा नहीं है और आपको अधिक परिष्कृत देखो मिलता है हेअरकट्स के कुछ चित्र लें जो आपको नाई के लिए पसंद है, यह जानने के लिए कि आप क्या चाहते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में सबसे सुंदर लड़की बनें चरण 13
    13
    अच्छे ग्रेड प्राप्त करें! हर दिन पुस्तकालय में एक घंटे खर्च करने की कोशिश करो! इससे उसे खुद के बारे में अच्छा लगेगा और आप एक सुंदर लड़की की तरह ही नहीं देखा जाएगा।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में सबसे अच्छी लड़की बनें चरण 14
    14
    अपने दांतों को साफ करें दांतों का धुंधलापन ऐसा कुछ होता है जिससे आपका मुस्कान अधिक सुंदर और दृश्यमान दिखाई देता है यहां तक ​​कि अगर आप अपने दाँत साफ नहीं कर सकते हैं, हमेशा मुस्कान (जब तक कि किसी को कुछ के बारे में रोना नहीं है) और बुरा सांस निश्चित रूप से लोगों को दूर चलाती है
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में सबसे प्यारी लड़की बनें चरण 15
    15
    हमेशा याद रखें (एक मंत्र के रूप में दोहराएं) "मैं सुंदर, सेक्सी और स्मार्ट हूं"`हर दिन यह कहो, और जल्द ही दुनिया के बाकी हिस्सों को ऐसा ही लगता होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में सबसे प्यारी लड़की बनें चरण 16
    16
    हर दिन एक ही लोगों के साथ मत रहो। जिन लोगों को आप पहले से ही नहीं जानते हैं, उनसे बात करने की कोशिश करें, क्योंकि लोकप्रिय होने के कारण कई लोगों से मिलना और ज्यादातर लोगों द्वारा प्रशंसा की जा रही है सरल तारीफ से प्रारंभ करें, जैसे "मैं अपने बाल प्यार करता हूँ! आप इसे इतनी चमकदार कैसे दिख सकते हैं?" इसके अलावा, जो भी आपकी है वह बाहर खड़े हो जाओ लोग रुकेंगे और पूछेंगे इस तरह आपको किसी और से बात करने का मौका मिलेगा।
  • युक्तियाँ

    • अच्छी मौखिक स्वच्छता बनाए रखें और अपनी मुस्कुराहट दिखाएं। यदि आवश्यक हो, तो अपने सांस ताज़ा रखने के लिए टकसाल पैड करें।
    • आश्वस्त मत बनो या एक बड़ा अहंकार न हो! यह सलाह महत्वपूर्ण है कोई भी उस व्यक्ति को पसंद नहीं करता है जो सोचता है कि वह बाकी की तुलना में बेहतर और अधिक महत्वपूर्ण है। आश्वस्त रहें
    • स्वस्थ भोजन खाएं और बहुत से पानी पीयें जल शरीर से विषाक्त पदार्थों को खत्म करने में मदद करता है, त्वचा को साफ रखने में मदद करता है बहुत सारे फल और सब्जियां खाएं और विटामिन की खुराक लें
    • ट्रस्ट आवश्यक है
    • और याद रखें: कोई बात नहीं जो वे कहते हैं, आप अपने तरीके से सुंदर हैं
    • यदि आप अपने बारे में अच्छा महसूस नहीं करते हैं, तो आप अच्छा नहीं लगेगा, इसलिए हमेशा आप को सबसे अच्छा लग सकता है और स्वाभाविक रूप से प्रशंसा प्राप्त कर सकते हैं!
    • आपको "सबसे सुंदर" नहीं माना जा सकता है, लेकिन लोग आपको एक सुंदर लड़की के रूप में याद करेंगे। बहुत अच्छा रहें और आपके पास एक अच्छी प्रतिष्ठा होगी
    • मेकअप में इसे ज़्यादा मत करो सावधानी बरतें क्योंकि आप देखना नहीं चाहते, मुझे क्षमा करें, एक जोकर
    • यदि आप दूसरों को अच्छा महसूस करते हैं, तो वे आपको सुंदर पाएंगे
    • कभी लोगों के लिए मतलब नहीं है वे सोचेंगे कि आप अत्यधिक अशिक्षित हो रहे हैं और आप के बारे में अफवाहें फैल सकती हैं।
    • स्कूल में सबसे सुंदर लड़की होने की तुलना में प्राप्त करने के लिए बेहतर लक्ष्य हैं
    • यदि आप स्कूल जाने के लिए आधार का उपयोग करते हैं, तो मौसम की जांच करें क्योंकि बारिश मेकअप को नष्ट कर सकती है
    • बाल में कर्ल बनाएं और कई अलग-अलग केशविन्यास का उपयोग करें

    चेतावनी

    • गलत न हो अपने आप को रहें और ना दिखाएं कि आप कौन नहीं हैं।
    • अपने चेहरे को गंदे हाथों से न छूएं! यदि आपकी एक छोटी रीढ़ है, तो कोई समस्या नहीं है अपने हाथों को साफ करें और कपास झाड़ू का उपयोग करने के लिए एक छिपाने की जगह लागू करने के लिए रीढ़ की हड्डी को दबाएं कभी नहीं। अपना चेहरा सावधानी से दिन में दो बार धो लें ताकि आपके पास कोई और अधिक खतरा न हो। एक गैर शराबी एंटीसेप्टिक के साथ रीढ़ कीटाणुरहित और एक क्रीम विरोधी मुँहासे प्रज्वलित और घाव के निशान को रोकने के लिए नहीं लागू होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com