IhsAdke.com

कैसे एक ग्रंज गर्ल होना करने के लिए

ग्रंज 90 के दशक में उभरा जब आप ग्रंज में लगता है कि शायद तेल बाल, विद्रोही और खराब कपड़े के बारे में सोच। ग्रंज महिला आत्मविश्वास है और परवाह नहीं है कि वे अपनी शैली के बारे में क्या कहते हैं लेकिन वह एकल जा रहा है, विशेष रूप से इस समय जहां हर कोई एक ही लग रहा है में पसंद करती है। वह सहज है, एक कलात्मक और प्रेमपूर्ण आत्मा है, यह थोड़ा अजीब है लेकिन यह व्यक्तित्व उसे दिलचस्प बनाता है

चरणों

`छवि
1
आपको रवैया चाहिए अगर आप उस नज़र से छोड़ने जा रहे हैं, तो आपको एक अच्छा दृष्टिकोण की आवश्यकता होगी। आपको एक ऐसा रवैया होना चाहिए जो कहते हैं, "मुझे उनकी परवाह नहीं है कि वे मेरे बारे में क्या सोचते हैं।" किसी को भी आपको परेशान न करें, व्यक्तिगत पक्ष पर बुरी टिप्पणी न करें और हमेशा अपनी जीभ की नोक पर अच्छा जवाब दें!
  • `छवि
    2
    आपको कपड़े की ज़रूरत है उन्हें बहुत अधिक लागत नहीं है क्योंकि आप बचत दुकानों या कारखानों में खरीदारी कर सकते हैं। आप और अधिक अनुकूलित या सिर्फ 80 और 90 का एक मिश्रण देखने के लिए चाहते हैं, तो आप चीजों को आप की तरह है और उन्हें अनुकूलित खरीद सकते हैं, क्योंकि यह की तरह ग्रंज - हम चीजों के साथ खेलते हैं और उन्हें अपने खुद के ब्रांड बनाने के लिए पसंद करते हैं। इसलिए, दूसरों की प्रतिलिपि न करें, अकेले कुछ करें यह भी ग्रंज है लक्ष्य को चीजों को पुराने और गंदा लगना है, लेकिन आपको सड़क पर भिखारी की तरह दिखना नहीं पड़ता है। फलालैन शर्ट पहनें और फट जींस, मुकाबला जूते और बेल्ट के साथ। चमड़े की जैकेट पर रखो यदि आप अधिक महिला देखना चाहते हैं, तो फूलों की पोशाक या स्कूल की स्कर्ट पहनें।
  • `छवि
    3
    फिर मेकअप आता है बहुत ज्यादा उपयोग न करें, लेकिन अगर आप चाहें तो काली आइलिनर और लिपस्टिक पहनें। जब आप छोड़ते हैं, आँखों में कोई छाया नहीं होती, हमेशा काला
  • `छवि



    4
    अब बाल 90 के दशक में आप एक महीने में एक बार अपने बालों को धो सकते हैं, ताकि तेल मिल सके। लेकिन, आजकल आप इस तरह से अपने बालों को नहीं छोड़ सकते हैं, इसलिए धो लें और चिकना न करें। इसे प्राकृतिक छोड़ दें ग्रंज बिंदु प्राकृतिक, ढीले, आलसी देखो और आप ऊपर ड्रेसिंग अहंकारी है, क्योंकि यह समय की बर्बादी है लगता है हो रहा है।
  • `छवि
    5
    और सबसे महत्वपूर्ण - संगीत क्या ग्रंज शुरू किया? हां, संगीत मुधोने, एल 7, मदर लव बोन, साउंडगार्डन, ब्लाइंड तरबूज, एलिस इन चेन्स, स्टोन टेम्पल पायलट्स और अद्भुत स्कॉट वेलैंड, पर्ल जैम, निर्वाण के साथ सुंदर शैनन मैं हूं सुनो और याद रखें कि, उनकी तरह, हम निर्मित संगीत के खिलाफ लड़ाई और पूंजीवादी, हम प्यार फैलाना पसंद करते हैं।
  • `छवि
    6
    असली ग्रंज प्रवृत्तियों (यहां तक ​​कि ग्रंज प्रवृत्ति) का पालन नहीं करते हैं, वे बस ऐसे ही हैं, यह मीडिया सिएटल और उत्साह बनाया ग्रंज लेबल, नहीं ग्रंज था।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो
    • रात भर पूरी तरह बदलना न करें। लोग सोचेंगे कि आप समझदार हैं और यह कभी अच्छा नहीं है आपको सबसे पहले यह एहसास होना चाहिए कि सिर्फ इसलिए कि आप ग्रंज संगीत और पोशाक सुनते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप ग्रंज हैं। ग्रुंज होने के नाते उस की तुलना में बहुत अधिक है
    • बहुत कुछ पढ़ें

    चेतावनी

    • लोग आप का न्याय कर सकते हैं उन्हें मत सुनो।

    आवश्यक सामग्री

    • आपके पसंदीदा बैंड के लिए टी-शर्ट, अगर आप 18 साल से कम हो
    • जीन्स, शॉर्ट्स, जो भी आप चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com