IhsAdke.com

कैसे Effy स्टोनम की तरह देखने के लिए

यदि आप स्किंस श्रृंखला पसंद करते हैं, लेकिन अधिकतर आपकी शैली और कपड़े और सामान्य रूप में, जैसा कि चरित्र एफी है, यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं यदि आप थोड़ा और अधिक Effy-like प्राप्त करना चाहते हैं।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से ड्रेस एंड लिक इफे स्टोनम चरण 1
1
अपने बाल बदलें एफी में एक सुंदर चिकनी गहरे भूरे रंग के बाल हैं, न तो छोटा और न ही बहुत बड़ा: एक मध्यम बाल। कुछ लहरों के साथ, आधा विद्रोही शैली, लहराती के लिए अधिक - आमतौर पर यह चिकनी है वह एक खूबसूरत गड़बड़ में उसके बाल छोड़ सकते हैं जो उसके दिखने से मेल खा सकते हैं। आप Effy को अपने बालों की तरह देखना चाहते हैं, तो एक गहरे भूरे रंग में निवेश के लायक है, यह (के रूप में ज्यादा के रूप में अपने बालों लहरों और विद्रोही और अच्छी तरह से बनाए रखा, अपने प्राकृतिक बाल पूरी तरह से चिकनी है के माध्यम से एक बाल की नज़र है) चिकनी - अपने बाल यह हमेशा चमकता होता है, और, हालांकि यह एक प्राकृतिक विद्रोही पहलू है, यह स्पष्ट रूप से अच्छी तरह से परवाह है। अपने बाल के हिसाब से अच्छे शैंपू और कंडीशनर पर सट्टा करना, उन्हें इलाज के लिए, अपने बाल नम पर उत्पादों को लहराते हुए लहराती हवा देने में सहायता करना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस एंड लिक इफे स्टोनम स्टेप 3
    2
    अपने शरीर की देखभाल करें एफ़ी काफी पतली है, लेकिन याद रखना कि अभिनेत्री जो उसे खेलती है वह वास्तविक जीवन में एक मॉडल है - हड्डियों और ऐसी चीजों को प्रदर्शित करने तक नहीं जाती, लेकिन वह काफी पतली है गलत या हताश तरीके से वजन कम करने की कोशिश मत करो। वजन घटाने महत्वपूर्ण है, लेकिन सहायता की तलाश करें अकेले ऐसा करने की कोशिश मत करो क्योंकि आप बुलीमिआ और आहार के जोखिम में पड़ सकते हैं यदि परिणाम में देरी से आप चिढ़ हो जाएं। और, उदाहरण के लिए, यदि आप गिटार की तरह थोड़ा सा उबाल होते हैं या अधिक विस्तृत निकाय होते हैं, तो आपको अपना वजन कम करने की आवश्यकता नहीं है, इसके बाद आपको हर विस्तार में वही नहीं दिखना चाहिए - अपने आप को हो और आपका सुंदर शरीर हो।
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस एंड लिक इफे स्टोनम चरण 2
    3



    ड्रेस अप एफी हमेशा एक मेकअप और ग्रंज स्टाइल और आधे चट्टान बनाता है, हमेशा उसकी नीली आँखों पर प्रकाश डाला जाता है, गहरा छाया से। अपनी आंखों में, आंखों और काले पेंसिल के निशान की मदद से अंधेरे और हड़ताली छाया पर शर्त लगाओ, लुप्त होती उसका सबसे अच्छा ज्ञात श्रृंगार आंख पेंसिल, पलकें, काजल, eyeliner पर हल्का छायांकन और थोड़ी सी गहराई के साथ है, जो इसके विपरीत है, उस प्राकृतिक स्पर्श के साथ लाल है। अपना मेकअप चरण-दर-चरण समझाने में थोड़ा मुश्किल है, लेकिन अगर आप यूट्यूब खोजते हैं एफी स्टोनम बनाओ, आपको अंग्रेजी में कई वीडियो मिलेंगे - उनके पास सबसे महत्वपूर्ण है, आपको दिखा रहा है कि यह कैसे करना है। आपको यह करने के लिए एक अंग्रेजी विशेषज्ञ होने की ज़रूरत नहीं है, बस देखते हैं कि वे क्या (उत्पादों) के माध्यम से जाते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस एंड लिक इफे स्टोनम चरण 4
    4
    अपने व्यक्तित्व की जांच करें एफ़ी अपने आप में बहुत आश्वस्त है - बहुत बात नहीं करता है और शब्द बर्बाद नहीं करता है, लेकिन यह कहने में डरता है कि वह क्या सोचता है। एक अद्वितीय व्यक्तित्व के साथ, वह एक बहुत ही चौकस व्यक्ति है, उसकी एक सुन्दर दिखती है और एक कामुक लगती है जो एक आदमी को सिर्फ उसे देखकर भ्रम कर सकती है।
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस एंड लिक इफे स्टोनम चरण 6
    5
    अपनी शैली का पालन करें एफी को चट्टान या ग्रंज शैली के कपड़े पहनना पसंद है, लेकिन वह अपने कपड़े को मिलाकर अपनी खुद की शैली को समाप्त कर लेती है - वह वास्तव में हार की तरह सामान पसंद करती है, विशेषकर उन लोड (उदाहरण के लिए, दो गोद या अधिक के साथ)। वह आँख को पकड़ने वाली झुमके या नज़र नहीं पहनती है, लेकिन वह बहुत कंगन, जूते, ऊँची एड़ी के जूते और पर्स का आनंद लेती है रॉक स्टाइल के साथ गठजोड़ कर सकते हैं, जो कि नीले रंग के और अधिक बुनियादी रंगों के साथ अंधेरे में खींचता है। वह काले और नीले ब्लाउज में और अधिक चलता है, छोटे स्कर्ट और पैन्थ्होज हमेशा उसकी नज़र को पूरा करती है, साथ ही साथ हमेशा कील पर काले तामचीनी के साथ।
  • युक्तियाँ

    • यद्यपि एफी श्यामला है, नीली आंखों के साथ और बहुत ही हल्की, इस तरह के तरीके को ध्यान में रखते हुए ऐसा करने का प्रयास करें - यह पूरी तरह से सुंदर, अलग और नई शैली होगी

    चेतावनी

    • इस चरित्र में ड्रग्स और अल्कोहल के साथ समस्याएं हैं - ऐसा न करें क्योंकि एफ़ी यह बिल्कुल नहीं करता है हम सभी जानते हैं कि यह हमारे स्वास्थ्य और हमारे जीवन में कई समस्याओं का कारण बनता है। दे सकते हैं होना दवाओं और शराब के बिना एक बेहतर एफी, नहीं? यह वास्तविक नहीं है, अर्थात, इन रवैये की कोशिश न करें यदि वे खुद को फर्जी हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com