IhsAdke.com

कैसे विद्रोही यार्न के नि: शुल्क रहें

ठंडे सर्दियों के दिनों में, जब आपके बाल सूखे होते हैं, स्थिर बिजली से प्रेरित जिद्दी बाल सुबह में पैक किए गए सभी हेयरस्टाइल को मिटा सकते हैं। बिजली या प्राकृतिक फ्रिज होने के नाते, जिद्दी किस्में को प्रशिक्षित किया जा सकता है। लघु और दीर्घकालिक समाधानों के लिए कदम देखें

चरणों

भाग 1
समय पर समाधान

पटाव शीर्षक से Flyaway हेयर चरण 1 के लिए जाओ
1
विशेष रूप से आपके बाल प्रकार के लिए उत्पादित एक उत्पाद का उपयोग करें। विद्रोही बाल सूखापन का नतीजा है। जबकि बाल सुखाने वाला हो रहा है, यह अधिक स्थैतिक घर्षण और बिजली पैदा करता है। एक सिलिकॉन आधारित सीरम अधिकांश प्रकारों के लिए अच्छी तरह से काम करता है, जिससे बाल हाइड्रेटेड, चमकदार और कोमल हो जाते हैं। लेकिन यदि आप विद्रोही किस्में को नियंत्रित करने के लिए और अधिक तीव्र चाहते हैं, तो आपको उस पर विचार करना चाहिए कि आपके पास कितने बाल हैं और उस उत्पाद का उपयोग करें जिसे विशेष रूप से इसके लिए विकसित किया गया है:
  • विद्रोही बालों से लड़ने के लिए उपयुक्त एक सबसे अच्छा है जुर्माना औसत. एक त्वरित छिड़काव को सहजता का त्याग किए बिना समस्या का ख्याल रखना चाहिए कि आपके बालों को हमेशा की तरह है।
  • हाइड्रेशन बनाए रखने के लिए लाइटवेट मलहम तारों के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं मोटा. मलहम के साथ चाल बहुत कम पारित करना है - यह काम करता है! विद्रोही बालों से गुज़रने से पहले हाथ में उत्पाद फैलाएं और इसे कवर करें।
  • गेट रिड ऑफ फ्लावे हेयर हेयर 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    स्थैतिक बिजली को नियंत्रित करने के लिए एक अप्रसारित सॉफ़्नर तौलिया का उपयोग करने की कोशिश करें यही तो नरम तौलिए है!, आपको सोचना चाहिए बिलकुल सही! वे स्थैतिक बिजली को नियंत्रित करने के लिए महान हैं, और यदि आप इसके साथ अपने बालों को रगड़ना नहीं मानते हैं, तो यह विद्रोही किस्में को दबाने में बहुत प्रभावी होगा जब भीड़ में हों
  • Get Rid of Flyaway हेयर चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक बर्फ घन पकड़ो और इसे जिद्दी बालों पर स्लाइड करें। ठीक है, आपको क्लास या ऑफिस पर पहुंचने के बाद आपको यह करना नहीं पड़ता, लेकिन यह पद्धति तब काम करती है जब आप अपने बालों के एरेज़ पर घर पर रहें। बस एक बर्फ घन को पकड़ो और इसे ब्रोस्टी पर स्लाइड करें, जो कि सूख गया है। ठंडा पानी आपके बालों को नमी बनाए रखने और मात्रा को नियंत्रित करने में मदद करता है।
  • Get Rid of Flyaway हेयर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने हाथों या शरीर के लिए गैर-तेल लोशन की एक छोटी मात्रा का उपयोग करें यहां प्रमुख शब्द गैर-चिकना है सॉफ्टनर तौलिया के साथ, आप संभवत: अपने बालों के साथ मॉइस्चराइजिंग लोशन को संबद्ध नहीं करेंगे। लेकिन अपने हाथों पर थोड़ा सा ड्रिप करें, बिखराव करें और बाल के माध्यम से चलाएं, समस्या वाले क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करें। याद रखें कि विद्रोही बाल वास्तव में सूख रहे हैं, और थोड़ा लोशन लगाने से जो हाइड्रेटेड तारों को रखता है, वह काम कर सकता है।
  • भाग 2
    समस्या का हल एक बार




    Get Rid of Flyaway हेयर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    ब्रश का उपयोग करने के बजाय अपनी उंगलियों के साथ अपने बाल जोड़ो यदि आप विद्रोही बालों के लिए अतिसंवेदनशील होते हैंकम घर्षण के परिणामस्वरूप कम स्थिर बिजली होगी अपने बालों से अपनी उंगलियों को पोंछते हुए घर्षण कम हो जाएगा, जबकि ब्रश का उपयोग करके इसे बढ़ाया जा सकता है। अधिक घर्षण और स्थैतिक बिजली, अधिक सशस्त्र बाल।
  • पटाखा शीर्षक से उड़ाका बाल कदम 6 प्राप्त करें
    2
    केस के साथ बाल के लिए उपयुक्त शैम्पू का प्रयोग करें और कंडीशनर से गुजारें! कुछ चीजें इन उत्पादों का उपयोग करने के बारे में याद रखती हैं:
    • आपको हर दिन अपने बाल धोने की जरूरत नहीं है. हर दिन धुलाई सूखी बालों के लिए एक नियमित है जब तक आप ग्रीस, पसीने या गंदगी के साथ किसी जगह में काम नहीं करते- या अपने बालों को हर दिन धार्मिक रूप से साफ करने की जरूरत है, इसे हर दो या तीन दिन धोने की कोशिश करें।
    • लेकिन जब धुलाई, एक एंटीफ्रीज शैम्पू का उपयोग करें. एंटीफ्राज शैंपू में मॉइस्चराइजिंग एजेंट होते हैं जैसे मुसब्बर, अनिवार्य रूप से सूखापन के खिलाफ अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करते हैं। जब lathering, खोपड़ी को सफाई पर अधिक ध्यान केंद्रित, इतना नहीं युक्तियाँ
    • जब भी शैम्पू का प्रयोग करें, कंडीशनर से गुजारें. अपने बालों को मॉइस्चराइज करने से इसे शुष्क और धनुष बनने से रोकता है, साथ ही डबल सिरों को रोकने से भी रोकता है जब आप कंडीशनर पास करते हैं, तो युक्तियों पर अधिक ध्यान दें।
  • पटाव शीर्षक से फ्लावेवा हेयर चरण 7 के छुटकारा
    3
    अपने बालों को बिना रबी के विशेष उत्पादों का उपयोग करने के लिए एक बेहतर चालक बनाएं पैकेज में "क्वाट" या "अमीन" शब्दों के साथ उत्पादों की खोज करें क्योंकि वे सिलिकॉन की तुलना में बिजली संचालित करने का बेहतर काम करते हैं - या शराब आधारित उत्पादों। इस प्रकार के उत्पाद का उपयोग करना कम विद्रोही बाल होने की ओर जाता है।
  • पटाखा शीर्षक से उड़ाका बाल कदम 8 प्राप्त करें
    4
    तैयार है। याद रखें कि सशस्त्र तारों को कथित तौर पर साइट हाइड्रेटेड रखने के बारे में है। यदि आप शैम्पू, कंडीशनर और अन्य उपयुक्त उत्पादों का उपयोग करते हैं और विरोधी स्थैतिक चाल के साथ आने वाले विद्रोही यार्न को नियंत्रित करते हैं, तो यह सही दिखाई देगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने बालों पर कई प्रक्रियाएं न करें कई रसायनों तारों को नुकसान पहुंचाते हैं और उन्हें खराब कर देते हैं।
    • पोनीटेल बनाने या बालों को भी कसकर नहीं बनाना। शुरू करने के लिए, यह पहले से ही कई विद्रोही किस्में का कारण हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com