IhsAdke.com

स्कूल में एक विद्रोही के रूप में कैसे जाना जाए

विद्यालय के विद्रोही होने के नाते, बाहर खड़े होने की सबसे गारंटीकृत तरीके हैं। यह सिर्फ एक गैर-मानक उपस्थित होने के बारे में नहीं है, बल्कि अधिकार के खिलाफ सोच और अभिनय के बारे में और एक विरोधी conformist रुख होने के बारे में विद्रोही होने के नाते आप जानते हैं कि आप वास्तव में कौन हैं और अपने बारे में सोचना सीखना है।

चरणों

विधि 1
एक विद्रोही की तरह सोच

आपकी विद्यालय में एक विद्रोही के रूप में ज्ञात छवि चरण 1
1
अपने क्षितिज का विस्तार करें विद्रोही बनने के लिए नई चीजें सीखना एक महान पहला कदम है जोखिम लेने और अज्ञात को सामना करने के लिए डरो मत।
  • आपके द्वारा अभ्यस्त किए गए, या शैलियों और लेखकों की पुस्तकों को पढ़ने से अलग संगीत शैलियों को सुनकर प्रारंभ करें जिन्हें आप नहीं जानते। रीडिंग सोच के नए तरीके खोजने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है
  • आपकी विद्यालय चरण 2 में एक विद्रोही के रूप में जाना जाने वाला चित्र
    2
    नियमों पर सवाल पहले उन पर प्रतिबिंबित किए बिना स्कूल के आदेश और प्रथा को स्वीकार न करें। इसके बारे में सोचो और तय कर लेना चाहिए कि उनके द्वारा जो कुछ भी अपेक्षित है, इससे पहले कि आप उनका पालन करेंगे,
    • "क्यों" का उपयोग करें पूछें "क्यों?" जब तक आप किसी नियम के कारणों और समस्याओं को समझें। उदाहरण के लिए, यदि शिक्षक वर्ग के दौरान गम चबाने के लिए नहीं कहता, तो कारण पूछिए। वह शायद "स्कूल के नियम हैं" कहेंगे - पूछें "क्यों?" दोबारा और वह समझाएंगे (यदि कोई जवाब है)
  • आपकी विद्यालय में एक विद्रोही के रूप में ज्ञात छवि चरण 3
    3
    अपनी खुद की राय है क्या लोग "विद्रोह" को कॉल करते हैं, यह उचित मस्तिष्क के विकास का संकेत है, जो आपको वयस्क होने पर गंभीर सोच का रास्ता दिखाएगा। जानें कि दूसरों को क्या सही लगता है, आपको वह स्वीकार नहीं करना चाहिए, पता लगाएं कि आप अपने बारे में क्या सोचते हैं अपनी खुद की राय लेने से विद्रोह का एक चिह्न ही नहीं है, बल्कि आप इसके बारे में बात करने के लिए एक और दिलचस्प व्यक्ति भी बना सकते हैं। कौन जानता है, आप शायद पूर्व में राय बनना भी समाप्त कर सकते हैं
    • सार्वजनिक राय के लिए सीधे जाओ, अपने आप को हो. कुछ लोगों को आपकी सोच या सोच की तरह पसंद नहीं है और ये ठीक है - विद्रोही होने का हिस्सा सिर्फ लोगों की राय पर ध्यान नहीं दे रहा है।
  • आपकी विद्यालय चरण 4 में एक विद्रोही के रूप में जाना जाने वाला इमेज
    4
    भाषण की स्वतंत्रता का प्रयोग करें कहो कि आप क्या सोचते हैं, भले ही यह लोकप्रिय या उचित नहीं है दूसरों को खुश करने के प्रयास में आपसे क्या उम्मीद नहीं की जाती है, मत बोलो
  • विधि 2
    एक विद्रोही देखो बनाना

    आपकी विद्यालय में एक विद्रोही के रूप में जाना जाने वाला चित्र शीर्षक चरण 5
    1
    शैली विद्रोहियों से जानें इन दिनों एक बोल्ड नजर रखने के समान नहीं है जैसा जॉनी डेप, माईली साइरस और लेडी गागा कुछ उल्लेखनीय उदाहरण हैं, जो फैशन उद्योग और स्वीकार्य व्यवहार के अनुरूप नहीं होने के कारण विद्रोह के प्रतीक बन गए हैं।
    • हो सकता है कि आपका फ़ौजी का नौकर या बार्ट सिम्पसन टी-शर्ट दुनिया में सबसे क्रांतिकारी चीज नहीं है, लेकिन कुछ फैशन डिजाइनर प्रतीकों के रूप में थीम का उपयोग करते हैं क्योंकि यह सिर्फ जेरेमी स्कॉट की रचना देखता है, जो कि कैटी पेरी की अलमारी पर हस्ताक्षर करते हैं उनकी कई कृतियों से प्रेरणा लेना और कुछ संसाधनों के साथ कुछ करना संभव है।
  • आपकी स्कूल में एक विद्रोही के रूप में ज्ञात छवि चरण 6
    2
    रचनात्मक रहें क्रांतिकारी कपड़े जींस उगने और पीस बनाने के अलावा बहुत अधिक हैं पहली बात यह है कि वे कपड़े जो अन्य लोग स्कूल में पहनते हैं, इस जानकारी के साथ-साथ उन कपड़ों को ध्यान में रखे, जो उनमें से किसी को पहनने का साहस नहीं होता। जब लोग यह ध्यान देने लगते हैं कि आपने अपनी शैली को अपनाया है, तो आपके पास वह अवधारणा है जो आपके पास बदल जाएगी। एक समूह का हिस्सा बनने के लिए जीन्स फाड़ने के बजाय, स्नीकर्स के साथ सामाजिक पैंट पहनते हैं। रचनात्मकता विद्रोही का हथियार है
  • आपकी स्कूल में एक विद्रोही के रूप में जाना जाने वाला चित्र शीर्षक 7
    3
    Ouse। इसे ज़्यादा नहीं किए, इसके बारे में सोचें जो आपके नज़र में खड़े होंगे। चाहे आपके सामाजिक मंडलियां चाहे हों, आप उन सभी के साथ चलना जारी रखेंगे, लेकिन अपने तरीके से तैयार करें।
    • उदाहरण के लिए, यंग थुग एक रैपर है, जो अपने अप्रासंगिक शैली के लिए एक बेंचमार्क माना जाता है, जो अमीरों के ब्लेज़र्स के साथ बफर ब्लाउज का मिश्रण करता है। कोई भी ऐसा नहीं कह सकता कि इस तरह रैपर कपड़े
  • आपकी विद्यालय में एक विद्रोही के रूप में जाना जाने वाला छवि शीर्षक चरण 8
    4
    अपने स्नीकर्स पर ड्रा करें Pharrell विलियम्स का पेज दर्ज करें और अपने विचारों से प्रेरित हो। नीयन पेंट्स का उपयोग करने के लिए लिखिए और उन्हें आकर्षित करें। एक जोड़ी को केवल एक रंग चुनना पसंद करें, ताकि लक्षण हाइलाइट किया जा सके। एक अच्छा विचार यह है कि जिस कारण से आप वकील करते हैं, उसे कुछ लिखना है।
  • आपकी विद्यालय चरण 9 में एक विद्रोही के रूप में जाना जाने वाला चित्र शीर्षक
    5
    एक चमड़े की जैकेट बंद करो लेदर जैकेट विद्रोह का प्रतीक हैं लोग उन्हें सामाजिक शर्ट या ऊन स्वेटर से पहन सकते हैं और लड़कियों को कपड़े के साथ मेल खा सकते हैं, एक क्लासिक विद्रोही देखो बना सकते हैं।



  • आपकी विद्यालय में एक विद्रोही के रूप में जाना जाने वाला चित्र शीर्षक 10
    6
    एक चुनौतीपूर्ण श्रृंगार का उपयोग करें। श्रृंगार का एक सकारात्मक पहलू यह है कि जिस दिन आप इसे पसंद करते हैं, वैसे ही इसे ले जाया जा सकता है और फिर से दोहराया जा सकता है, जिससे बाकी लोगों से बहुत कुछ अलग हो सकता है। चमक, धातु के रंग और काले तामचीनी का उपयोग करें।
  • आपकी शाला में एक विद्रोही के रूप में जाना जाने वाला इमेज चरण 11
    7
    अप्रयुक्त सामान का उपयोग करें एक नई अलमारी पर बहुत पैसा खर्च किए बिना विद्रोही रूप के पूरक कुछ सामान हैं यही उनका जादू है, वही पुराने कपड़ों के लिए एक नया टोन दे रहा है।
    • अंधेरे चश्मा घर के अंदर पहनें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस कपड़े पहने हुए हैं, धूप का चश्मा की एक जोड़ी आपकी रहस्यपूर्ण और विद्रोही पक्ष दिखाएगी।
    • एक स्टाइलिश टोपी पहनें यह एक फेडोरा, एक शीर्ष टोपी, एक गोलाकार या विभिन्न प्रकार के अलंकरण के साथ एक टोपी हो सकता है। एक बहुत ही शांत टोपी भी आपका ट्रेडमार्क बंद कर सकता है और आपकी पहचान की घोषणा कर सकता है।
  • आपकी विद्यालय में एक विद्रोही के रूप में जाना जाने वाला चित्र, स्टेप 12
    8
    वर्दी में बदलाव करें कुछ टुकड़े बदलें यदि आपके विद्यालय को वर्दी के उपयोग की आवश्यकता है इसके साथ उपसाधन का उपयोग करें, जैकेट पर पैच लगाएं, बटन बदलें स्कूल के दिशानिर्देशों के मुताबिक, आप अपने विद्रोही पक्ष को बिना रास्ते में पहुंचने के लिए कुछ अच्छी चीजें कर सकते हैं।
  • विधि 3
    विद्रोह के साथ अभिनय करना

    आपकी विद्यालय में एक विद्रोही के रूप में जाना जाने वाला चित्र, चरण 13
    1
    अपने आप को कुछ करें ज्यादातर लोग स्कूल में समूहों और कक्षाओं का हिस्सा बनने की कोशिश कर रहे हैं। स्केटर एक साथ जाते हैं, छोटे फैले समूहों में चलते हैं, कुम्हारों के एक गिरोह आदि होते हैं। हालांकि, आपको इन प्रतिबंधों की ज़रूरत नहीं है, स्कूल में सभी मंडलियों के साथ चलना है। हर किसी के साथ दोस्त होने के नाते आपको एक करिश्माई ख्याति मिलेगी और हर कोई आपके मित्र होने का एक मुद्दा बना देगा।
  • आपकी विद्यालय 14 में एक विद्रोही के रूप में जाना जाने वाला चित्र शीर्षक
    2
    नियम तोड़ें कक्षा में चबाने वाली गम चबाना। पूछो कि क्या मतलब है अगर शिक्षक जो पढ़ रहा है वह विषय किसी भी काम नहीं करता है। चुटकुले बनाएं, मज़ाक बनाएं, लेकिन याद रखें कि सब कुछ के नतीजे हैं, खासकर यदि आप बार को धक्का देते हैं और अपने अधिकारों की सीमाओं से परे जाते हैं एक विद्रोही छात्र होने पर शिक्षकों के लिए थोड़ा निराशा होती है, लेकिन वे अपनी पूछताछ की स्थिति और व्यक्तित्व व्यक्त करने के तरीके को पसंद कर सकते हैं।
  • आपकी विद्यालय में एक विद्रोही होने के नाम पर छवि चरण 15
    3
    मांग परिवर्तन जब आप किसी नियम से असहमत होते हैं, तो प्रिंसिपल के साथ एक बैठक कीजिए, या माता-पिता-शिक्षक बैठकों में भाग लें एक याचिका करें और एक कारण में अपनी अवहेलना करें।
  • आपकी विद्यालय में एक विद्रोही के रूप में जाना जाने वाला चित्र शीर्षक 16
    4
    अपने व्यक्तिगत रुचियों के साथ जारी रखें लोग यह सोचते हैं कि विद्रोही होने के कारण मिसफिट और परेशानी हो रही है, लेकिन यह सच नहीं है। विद्रोही होने की स्थिति यथास्थिति के अनुरूप नहीं है, जब चीजें सुधारी जा सकती हैं, पूरे सिस्टम से लड़ नहीं सकते विचार खुद और दूसरों को नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं है अधिनियम, जिससे कि हर कोई जीतता है, किसी भी चीज़ को स्वीकार न करें जो बिना किसी प्रश्न के आपको धक्का दे।
    • आपको उन चीजों को छोड़ देना नहीं है जो आप पसंद करते हैं और आप विद्रोही के लिए अभ्यास करते हैं किसने कहा फुटबॉल खेलने से किसी को विद्रोही होने से रोकता है? चैपल ऑफ चैलेंज में चार्ली शीन के चरित्र के बारे में सोचो वह एक बेसबॉल खिलाड़ी है जो मोहाक और बेवकूफ ग्लास पहनता है। कोई भी उसके जैसे दूर से नहीं था
  • आपकी विद्यालय में एक विद्रोही के रूप में जाना जाने वाला चित्र शीर्षक 17
    5
    कार्रवाई करें चुप मत बनो, कार्य करें जब कुछ बुरा होता है। सभी को बदमाशी सहन न करें और दूसरों को आप में खड़ा न करें। धमकाव एक अलग तरीका है जो अलग है, वह यह है कि आपका नंबर एक दुश्मन है।
  • युक्तियाँ

    • सहज रहें और समय-समय पर नियंत्रण छोड़ दें। यह सीखने का हिस्सा है
    • सच बोलो, बयान मत बनाओ विनम्रता से सीधे प्रश्न पूछें और लोगों को अपना सर्वश्रेष्ठ बेवकूफ चेहरों को देखने के लिए देखें
    • अन्य विद्रोहियों के बारे में पढ़ें और एक नायक है अधिक विचारों के लिए कार्लोस मारिगेल्ला, नीस दा सिल्वीरा, कैरोलिना मिया डे यीशु और टिटो डी एलेन्कर लीमा के बारे में पढ़ें।

    चेतावनी

    • गैरकानूनी बातें करना (जैसे कि शिक्षक पर हमला करना) आप जितना चाहे उतना परेशानी कर सकते हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com