IhsAdke.com

कैसे तेजी से लहरदार बाल (Braids के साथ) पर विजय प्राप्त करने के लिए

लहराते बालों दिन के लिए दोनों दिन के लिए और एक विशेष अवसर के लिए संतुलन और ग्लैमर का एक बहुत है, लेकिन हमेशा एक curler आँख जीतने के लिए पर भरोसा कर अपने समय के बहुत ले जा सकते हैं। सौभाग्य से, वहाँ अन्य तरीकों से गर्मी के उपयोग के द्वारा बाल को नुकसान पहुंचाए बिना, पलक झपकते में ढीला लहरों के साथ एक केश बनाने के लिए कर रहे हैं। केवल मुड़ तारों अब आप सुंदर तरंगों है कि दोनों चाहते हैं कि जगा सकता है के साथ सो रही है।

चरणों

भाग 1
बालों की तैयारी

पटकथा शीर्षक ऊनी हेयर ओवरनाइट (ब्रैड मेथड) चरण 1 प्राप्त करें
1
बाल धोएं, लेकिन कंडीशनर का उपयोग न करें। तारों को साफ करने के लिए तारों को साफ करना अच्छा है, इसलिए उन्हें शैम्पू के साथ हमेशा की तरह धो लें। पहले से ही कंडीशनर के इस्तेमाल से बाल बहुत ही रेशमी होते हैं और वे लहराती पकड़ नहीं सकते हैं। 
  • यदि तार बहुत खराब हैं और कंडीशनर को अपरिहार्य है, तो इसका इस्तेमाल केवल थोड़ा सा होता है ताकि लहरों की अवधि को प्रभावित न करें।
  • 2
    फलों के गठन से बचने के लिए सभी पानी को धीरे-धीरे दबाकर थ्रेड्स सूखें, जो आमतौर पर सामान्य तौलियों का उपयोग करते समय प्रकट होता है। तौलिया के साथ अपने बालों को रगड़ना या कर्लिंग करना यार्न संरचना को नुकसान पहुंचा सकता है और आप को फ्रिज से भरा जा सकता है।
    • गीले बाल नाजुक है, इसलिए इसे संभालने में बहुत सावधानी बरतें।
    • आप उन्हें अपने हाथों से फैलाएंगे बालों से सब पानी नहीं निकाल सकते हैं, तो एक माइक्रोफ़ाइबर तौलिया में निवेश करने या उन्हें सुखाने के लिए एक नरम कपास शर्ट का उपयोग करें। दोनों टुकड़ों से अधिक पानी निकालने में मदद मिलती है और सामान्य तौलिया के किसी न किसी बनावट को नहीं।
  • 3
    बाल कंघी और एक texturizing स्प्रे लागू सावधानी से यार्न के लिए एक व्यापक दांतेदार कंघी या सिर्फ अपनी उंगलियों का उपयोग करें एक बार जब वे अच्छी तरह से कंघी हो जाते हैं, गीले तारों के लिए कुछ बनावट देने के लिए उत्पाद स्प्रे करें। टेक्स्टुरिफिकेशन स्प्रे एक समुद्र जैसा प्रभाव पैदा करने में मदद करता है।
    • सभी तारों पर समान रूप से टेक्स्टुरिफिकेशन स्प्रे स्प्रे करें इस तरह के उत्पादों के पैकेजिंग से आमतौर पर पता चलता है कि आवेदन के बाद बालों को "निचोड़ा" किया गया है, लेकिन ब्रैकेट पहले ही यह भूमिका निभाते हैं।
    • आपके बालों में परिपूर्ण तरंगों को बनाने के लिए एक टेस्टाइजिंग स्प्रे खरीदने की आवश्यकता नहीं है। मूस या लाक्वे जैसे स्थिरता, कुछ अन्य उत्पाद भी एक अच्छा विकल्प है। ये उत्पाद एक निश्चित "चिपचिपाहट" के साथ बाल छोड़ देते हैं, जिससे उन्हें लहराती रखने में मदद मिलती है।
    • यदि आप नहीं चाहते हैं तो टेक्स्टुरिज़र का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है गीले बालों पर चोटियों स्प्रे या मूस के किसी भी प्रकार का उपयोग किए बिना सुंदर कर्ल फार्म कर सकते हैं, बस क्या सबसे अच्छा काम करता देखने के लिए विभिन्न तरीकों का परीक्षण!
  • छवि शीर्षक वाला ऊनी हेयर ओवरनाइट (ब्रैड मेथड) चरण 4
    4
    अपने बालों को गीला न करें यदि आप प्राकृतिक रूप से घुमावदार या घुंघराले यार्न चूंकि इस प्रकार के यार्न स्वाभाविक रूप से सूख जाता है, उन्हें धुलाई अक्सर ही केवल अनमोल प्राकृतिक तेलों को दूर करने में कार्य करता है। इसके अलावा, अगर आप इसे ब्राइडिंग से पहले अफ्रीकी बाल गीला करते हैं, तो आप जितना चाहें उससे अधिक तंग कर्ल के साथ समाप्त हो जाएगा। सूखी बालों के लिए एक न्यूरॉइराइज़र या एक तेल का प्रयोग करके ब्रेड्स बनाएं।
  • भाग 2
    ब्रेड्स बनाना

    1
    Wicks में गीला बाल विभाजित। विल्स की मात्रा तारों की मोटाई और आपके द्वारा बनाई जाने वाली लहरों के उद्घाटन पर निर्भर करती है। प्रत्येक बाती में अधिक तार, पराजित लहरें मिलती हैं यदि आपके बाल बहुत पतले हैं, तो बस दो या तीन ताले बनायें, लेकिन यदि वे बहुत मोटी हैं, तो संख्या बढ़ाना बेहतर है।
    • वे छल्लों को सुरक्षित करें जो वे चोटी के बाहर हैं ताकि वे रास्ते में न जाएं



  • 2
    बालों के हर किनारे का ट्रान्स करें अधिक कर्कश कर्ल में एक तंग ब्रैड परिणाम, इसलिए सौम्य तरंगों को बनाने के लिए आधे-ढीले छोड़ दें। याद रखें कि बिंदु जहां बाल चोटी के लिए शुरू में ही है जहां लहरें शुरू कर देंगे। यदि आप जड़ में चिकनी होने के लिए बालों को पसंद करते हैं और आपके चेहरे के आसपास ढीले लहरों को पसंद करते हैं, तो उन्हें कम बिंदु पर ब्रेडिंग करना शुरू करें, लेकिन अगर आप एक अधिक भारी केश विन्यास चाहते हैं, तो खोपड़ी के पास ब्रीड्स शुरू करें।
    • तीन विक्स के साथ पारंपरिक ब्रा आम तौर पर आदर्श होते हैं। हालांकि, आप हिम्मत और प्रयास कर सकते हैं एक रूट ब्रैड और एक फिशबोन ब्रेंट यह देखने के लिए कि वे किस तरह की लहर बनाते हैं
  • 3
    अफ्रीकी किस्में पर मॉइस्चराइजिंग उत्पाद लागू करें आप किसी भी प्रकार के मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल कर सकते हैं या आपकी वरीयता में छोड़ सकते हैं। जिन उत्पादों में जैतून का तेल, नारियल का तेल, शिया मक्खन और ग्लिसरीन होते हैं, वे उत्कृष्ट विकल्प होते हैं।
    • आपके हाथों को उत्पाद के साथ पूरी तरह से कवर किया जाना चाहिए।
    • ब्रैड्स बनाएं बस याद रखना: ब्रैड्स की तंगी और wicks की मोटाई के आधार पर परिवर्तन लहराते प्रकार। जब तक आप अपने स्वाद के लिए एकदम सही नहीं खोजते हैं तब तक विभिन्न तरीकों से कोशिश करें।
  • 4
    प्रत्येक रबड़ को रबर बैंड के साथ जकड़ें। नीचे करने के लिए किस्में ब्रेडिंग सुझावों अगले दिन पिन किए गए होते रोकने के लिए प्रयास करें। इसके अलावा, तारों पर एक बदसूरत निशान पाने के लिए नहीं करते हैं बहुत तंग लोचदार नहीं है। लोचदार कसकर लपेटें ताकि ब्रैड फंस जाता है और जब आप नींद के दौरान बिस्तर में घुस जाते हैं, लेकिन इस तरह की समस्याओं से बचने के लिए इतना कस नहीं करते।
    • रबर इलास्टिक्स के स्थान पर बालों को चिह्नित करने और उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए कपड़े इलैस्टिक्स का उपयोग करें।
    • नींद! Braids को रात भर सूखा होना चाहिए
  • भाग 3
    तरंगों को सुखाने और जोड़ना

    छवि शीर्षक वाला ऊनी हेयर ओवरनाइट (ब्रैड मेथड) चरण 9
    1
    यकीन है कि braids शुष्क हैं। अपने बालों को बहुत मोटी हैं, तो अगर आप बहुत मोटी किस्में या बहुत गीला किस्में के साथ बनाया चोटियों किया था, आप जाग कर सकते हैं वे अभी भी थोड़ा नम कर रहे हैं। यदि आवश्यक हो, अतिरिक्त नमी को हटाने के लिए तारों के माध्यम से जल्दी से ड्रायर साफ करें
  • 2
    ब्रेड्स बंद करो इलास्टिक्स को निकालने और ब्रेड्स को हटाए जाने के बाद, अपनी उंगलियों को तरंगों के माध्यम से चलाने के लिए तरंगों को ढीला करने के लिए चलाएं और बालों को बिना छिद्रों के भी छोड़ दें। ब्रश का उपयोग न करें! यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपको बहुत सारी फ्रिज मिलेगी और साथ ही ब्रेड्स द्वारा बनाई गई तरंगों को बर्बाद कर दिया जाएगा।
  • 3
    उस के साथ लहरें मॉडल जब तक आप ब्रश का उपयोग नहीं करते, आप चाहते हैं कि केश विन्यास बना सकते हैं! एक उच्च या निचले चोटी में फंसे हुए तरंगों को छोड़ दें, क्योंकि लहराते किसी भी केश को मात्रा देता है। एक बार जब आप हेयरस्टाइल से खुश हैं, तारों पर थोड़ा सा फीता छिड़कते हैं, तो देखो पूरे दिन रहता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com