IhsAdke.com

कैसे अपने चेहरे के आकार के लिए सलाम चुनने के लिए

हममें से ज्यादातर को एक टोपी खरीदने में परेशानी हुई है: यह पुतली पर बिल्कुल अविश्वसनीय और सुपर-ठीक लग सकता है, लेकिन आप बाद में कड़वा महसूस करते हैं कि जब यह आपके सिर में है तो यह कुछ असंतोषजनक हो जाता है। तब आपको लगता है कि हर टोपी आपको अजीब या हास्यास्पद बना देता है। अंत में, दुर्भाग्य से, आप टोपी के बारे में पागल हो जाते हैं। इस समय के लिए पृष्ठ को चालू करने और साहसिक कार्य पर लौटने का समय है। आपके चेहरे के आकार के आधार पर एक टोपी का चयन करके, आप अपनी इच्छानुसार सुंदर महसूस कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
लंबे चेहरे / ओबंग

शीर्षक वाला चित्र आपके फेस आकृति के लिए हस्तियां चुनें चरण 1
1
देखो अगर आपके पास यह प्रारूप है लंबे चेहरे में एक उच्च माथे, संकीर्ण जबड़ा समोच्च और लंबी लंबाई है।
  • शीर्षक वाला चित्र आपके फेस आकार के लिए हॅट्स चुनें चरण 2
    2
    मिलान की टोपी चुनें धब्बेदार प्रालंब और कम ताज के साथ उन लोगों की कोशिश करें, जैसे सूरज के लिए एक टोपी, बड़े झड़प के साथ क्लोर या फेडोरा सूरज की टोपी का बड़ा झुकाव लंबे चेहरे के आकार को बराबर रूप से बराबर कर सकता है। आइब्रो के नीचे पहना जाने वाला एक क्लोक उच्च माथे को छिपाने में मदद करता है, और जादू की तरह, एक छोटे चेहरे की छाप पैदा करता है फेडोरा के लंबे प्रालंब भी ऊर्ध्वाधर घटता के लिए क्षतिपूर्ति करता है
  • शीर्षक वाला चित्र आपके चेहरे आकार के लिए टोपी चुनें चरण 3
    3
    किसी भी उच्च ताज के टोपी से बचें, क्योंकि ये आपके चेहरे को और अधिक बढ़ा सकते हैं।
  • विधि 2
    हार्ट आकार के साथ चेहरे

    शीर्षक वाला चित्र आपके चेहरे आकार के लिए हॅट्स चुनें चरण 4
    1
    विश्लेषण करें कि आपका चेहरा हृदय के आकार जैसा दिखता है इस प्रारूप में माथे और बड़े चेकबोन हैं, जिनमें सबसे ज्यादा चिंतन हो सकता है। ठुड्डी इस संरचना में चेहरे का सबसे छोटा हिस्सा है।
  • शीर्षक वाला चित्र, आपके चेहरे आकार के लिए सलाम चुनें, चरण 5
    2
    उन शैलियों का उपयोग करें, जो आपके चेहरे का पूरक हैं। मध्यम आकार के फ्लैप्स के साथ टोपी चुनें, जैसे कि फेडोरा जैसे मध्यम फ्लैप, हेट-पिक, क्लॉच, होमबर्ग, बीनी, बीरेट या टोपी। सभी अच्छे विकल्प हैं ये टोपी माथे की चौड़ाई के लिए क्षतिपूर्ति करते हैं और जबड़े के समोच्च को बहुत संकीर्ण देखने से रोकते हैं। टोपी को एक तरफ झुकने से चेहरे को पैनापन और आंखों पर ध्यान आकर्षित करना होगा। वास्तव में, किसी भी तरह की टोपी आप पर अच्छा लगेगा, केवल उन लोगों के अलावा जो विस्तृत फ्लैप्स वाले हैं
  • शीर्षक वाला चित्र, आपके फेस आकार के लिए हेट चुनें, चरण 6
    3
    ऐसे प्रारूपों से बचें, जो आपके चेहरे की संरचना को और बढ़ाएं। विस्तृत flaps बस आपके माथे पर बात करेंगे और अपनी ठोड़ी को तेज करें
  • विधि 3
    स्क्वायर फेस

    शीर्षक वाला चित्र, आपके फेस आकार के लिए हेट चुनिए चरण 7
    1
    अपने चेहरे का अनुपात ध्यान दें वर्ग के चेहरे के साथ, लंबाई लगभग चौड़ाई के बराबर होती है। माथे से ठोड़ी तक और एक गाल से गाल तक की दूरी समान होती है। एक व्यापक माथे और एक चिंताओं को एक वर्ग के आकार का चेहरे की मुख्य विशेषताएं हैं।
  • चित्र शीर्षक आपके चेहरे के आकार के लिए हेट चुनें चरण 8
    2
    परिपत्र शैलियों को आज़माएं आपके परिभाषित, सममित चेहरे को आपके चेहरे की आकृति को नरम करने के लिए परिपत्र विशेषताओं की आवश्यकता होती है। एक मुकुट और गोल फ्लैप यह चाल करेंगे: वे एक वर्ग के चेहरे को मंद करते हैं और ऊंचाई और परिपत्र का भ्रम पैदा करते हैं। एक स्त्रैण टोपी, काउबॉय टोपी, होम्बर्ग, क्लोब या टोपी को एक स्त्री और मुखर स्पर्श के साथ चुनिए। एक झुकाव आपके चेहरे की समोच्च लंबी और नरम हो जाएगा। टोपी को एक तरफ झुकाता है जो वर्ग के चेहरे के सममित पैटर्न से टूट जाता है। एक सूरज की टोपी, धूप का चश्मा की एक जोड़ी और एक परिपत्र मैक्सी पोशाक एक समुद्र तट की छुट्टी के लिए एकदम सही बोहो-ठाठ शैली बनाएगा।
  • आपका चेहरा आकार चरण 9 के लिए हॅट्स चुनें शीर्षक वाला चित्र



    3
    फ्लैप या स्क्वायर के बिना, लघु फ्लैप के साथ टोपी पहनें। ये प्रकार केवल आपके चेहरे के कोणीय आकार पर जोर देंगे
  • विधि 4
    ओवल फेस

    आपका चेहरा आकार के लिए हस्तियों का शीर्षक शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    1
    सुनिश्चित करें कि आपके चेहरे का अंडाकार आकार है यदि वह है, तो वह एक अंडे को याद करेगा। गालियां बड़ी होती हैं और माथे और जबड़ा समोच्च थोड़ा संकीर्ण होते हैं। माथे ठोड़ी की तुलना में थोड़ी अधिक व्यापक है।
  • चित्र शीर्षक आपके चेहरे आकार के लिए सलाम चुनिए चरण 11
    2
    सभी प्रकार के टोपी पहनने के लिए बेझिझक! आपको आशीर्वाद दिया गया है और आप जिस भी शैली की इच्छा कर सकते हैं उसका अनुभव कर सकते हैं। अपने मूड के अनुसार एक टोपी चुनें, जब तक यह इस्तेमाल किए गए कपड़ों के सेट के साथ सुशोभित हो। कान की बाली, हार और कंगन पहनें, अंडाकार चेहरे वाली महिलाओं को किसी भी टोपी से छलनी पड़ती है
    • संभावनाएं असीमित हैं, केवल आपकी व्यक्तिगत वरीयताओं पर निर्भर करते हुए।
  • विधि 5
    गोल फेस

    शीर्षक वाला चित्र आपके फेस आकार के लिए हस्तियाँ चुनिए चरण 12
    1
    निर्धारित करें कि आपका चेहरा दौर है या नहीं। इसमें गोल चिन, पूर्ण गाल और गोल सिर की एक समोच्च विशेषता है। यह अन्य स्वरूपों की अपेक्षा छोटी दिखती है।
  • शीर्षक वाला चित्र आपके चेहरे के आकार के लिए सलाम चुनें 13 चरण
    2
    अपने लुक में अधिक समरूपता जोड़ें आप फेडोरा, न्यूबॉय या बेसबॉल कैप पहन सकते हैं यह सममित चेहरा एक नया कोण बनाता है: विषमता परिपत्र के लिए ट्यून करने के लिए एक उपचार की आवश्यकता है। आपका मुख्य लक्ष्य एक टोपी का चयन करना है जो आपको अपने चेहरे की ओर से ध्यान आकर्षित करने और अपने छोटे, मोटा चेहरे पर पहली छाप की शक्ति को आकर्षित करने में मदद करता है। आदर्श आपके चेहरे पर अधिक कोण देने के लिए एक उच्च मुकुट और सीधे फ्लैप के साथ एक टोपी चुनना है। इसके अलावा, टोपी आगे झुकने के चेहरे lengthens और परिभाषा का एक स्पर्श देता है।
  • आपका चेहरा आकार चरण 14 के लिए हॅट्स चुनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    गोल मुकुट से दूर रहें, क्योंकि ये आपके चेहरे की परिमाण को खराब कर देते हैं।
  • विधि 6
    त्रिकोणीय चेहरे

    आपका चेहरा आकार के लिए हस्तियाँ चुनें शीर्षक चरण 15
    1
    विचार करें कि क्या इसकी त्रिकोणीय नज़र है इन स्वरूपों को पियर प्रारूप के रूप में भी जाना जाता है, जो कि व्यापक से अधिक है। संकीर्ण माथे गाल के पत्थरों से ठोड़ी तक बढ़ जाती है। ठोड़ी व्यापक है, शायद कोणीय या गोल
  • चित्र शीर्षक आपके चेहरे के आकार के लिए सलाम चुनिए चरण 16
    2
    विभिन्न टोपी की कोशिश करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें त्रिकोणीय चेहरा अंडाकार की तरह होता है और इसलिए टोपी की बातों के मुताबिक विकल्प अनंत हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी टोपी कंधे पर संतुलन लाती है और अपने कपड़े पर प्रकाश डाला है।
  • शीर्षक वाला चित्र, आपके फेस आकार के लिए हेट चुनें, चरण 17
    3
    अपने गालियां से एक संकुचित ताज के साथ कभी भी एक मॉडल का चयन न करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com