IhsAdke.com

कैप कैसे पहनें

सर्दी में अपने सिर को कवर करने के लिए कैप्स आवश्यक हैं और कैप्स मॉडल के रूप में उतने ही रूप में उपयोग करने के कई तरीके हैं कैप आपको किसी स्टाइलिश स्पर्श को किसी भी रूप में जोड़ने का मौका देता है।

चरणों

भाग 1
लड़कियों के लिए बीनी

चित्र शीर्षक से एक बीनी चरण 1 पहनें
1
क्लासिक नज़र के लिए पूरे माथे और कानों को कवर करें। टोपी के सामने भौहों के ऊपर होना चाहिए। बोनट ढीली और पीछे चलो अगर यह तेल या गन्दा है तो धमाके को धक्का दें।
  • पिक्चर शीर्षक वाला बेनी स्टेप 2
    2
    कान को गर्म करने के लिए एक बार टोपी मोड़ो। यदि आप थोड़ी देर के लिए ठंड में रहने की योजना बना रहे हैं, तो यह आपको गर्म और स्टाइलिश रखने में मदद करेगा। नतीजतन, टोपी को कसकर नीचे खींच लिया जाएगा, माथे, कान और गर्दन को कवर किया जाएगा। यह शैली मुख्यतः ढीले फ्रिंज के साथ काम कर सकती है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें बेनी स्टेप 3
    3
    सिर पर शीर्ष टोपी देखा रोज़ देखने के लिए विशेष स्पर्श देने के लिए, अपने माथे पर टोपी पहनें। अतिरिक्त कपड़े ऊपर रह सकते हैं (यह शैली महिलाओं की तुलना में पुरुषों पर बेहतर लगती है) या आप इसे पीठ में जोड़ सकते हैं पीटर पैन के रूप में जाना जाता है, शैली ने टोपी को सिर पर और गर्दन से दूर छोड़ दिया। नतीजतन, यह केवल कानों के हिस्से को कवर करेगा। यह शैली स्पष्ट या छिपी फ्रिंज के साथ अच्छा दिखता है
    • यदि आप एक टोपी चुनते हैं जो बालों के रंग के साथ विरोधाभास होता है, तो इससे अधिक प्रभाव पड़ सकता है। काले बालों के लिए, एक हल्की टोपी - हल्के बालों के लिए, काले टोपी
  • चित्र शीर्षक वाला एक बीनी चरण 4
    4
    फ्रिंज को हाइलाइट करें यदि आप सामान्य से थोड़ा और स्टाइलिश दिखना चाहते हैं, तो लोअर कैप का उपयोग करें और सिर पर जाएं और किनारा छोड़ दें। इसे एक दिलचस्प स्पर्श देने के लिए पक्ष में कंबल
    • यदि बैंग्स कम हैं, तो उन्हें सीधे भौहों पर छोड़ दें। टोपी उसे चिकनी कर देती है, जो आम तौर पर किसी के साथ लंबे समय तक फ्रिंज के साथ काम नहीं करता। आदर्श केवल लंबे बालों के साथ शैली का उपयोग करना है
  • पिक्चर शीर्षक पहनें बी बीनी चरण 5
    5
    बाल ढीले होने दें टोपी पहनते समय करना सबसे आसान बात यह है कि बस धागे को ढीला होने दें। उन्हें ढीले छोड़कर कपड़े के नीचे लंपता को रोकता है और हवा से गर्दन और कान की रक्षा भी करता है।
  • चित्र शीर्षक से बेयनी चरण 6 पहनें
    6
    एक छोटी चोटी बनाओ आप अपने बालों को मोड़ सकते हैं या इसे सीधा कर सकते हैं, लेकिन अगर आप इसे पहनना तय करते हैं, तो टोपी के नीचे एक बदसूरत मात्रा बनाने से रोकने के लिए अपनी चोटी के नीचे या बग़ल में पाएं।
  • चित्र शीर्षक से बेयनी चरण 7 पहनें
    7
    यदि आपके पास अच्छी तरह से घुंघराले बाल हैं तो भारी टोपी पहनने का प्रयास करें इससे इसे एक अजीब आकार के बिना छोड़कर बाल को कवर करने की अनुमति मिलती है। कई टोपी शैलियों घुंघराले या सीधे बाल के साथ अच्छे लगते हैं
    • यह घुंघराले बाल वापस डाल करने के लिए बहुत स्टाइलिश है ताकि कैप को माथे पर खींच लिया जाए। तो फिर कर्ल टोपी के पीछे ढीले हो जाएं।
    • आप बाल विकास की रेखा के पीछे बोनट भी रख सकते हैं ताकि आपके फ्रिंज के साथ सुंदर कर्ल की उलझन हो सके।
    • यदि आप कर्ल को वश में करने की कोशिश कर रहे हैं, टोपी के नीचे एक स्कार्फ का प्रयास करें न तो स्कार्फ और न ही बाल दिखाई देंगे।
  • भाग 2
    लड़कों के लिए बेनिन्स

    चित्र शीर्षक वाला एक बीनी चरण 8
    1
    सरल टोपी चुनें पुरुषों का फैशन अधिक विवेकपूर्ण होता है सेक्विन, मोती और सजावटी कढ़ाई के रूप में अच्छी तरह से काम नहीं कर सकते अधिक विस्तृत क्रॉचस अच्छा लग सकते हैं, लेकिन रंग पैलेट को क्रोकेट की जटिलता के विपरीत आनुपातिक होना चाहिए। अधिक विस्तृत बिंदु, अधिक विचारशील रंग होना चाहिए।
    • यदि आप शिकार पर जाते हैं या अन्य सर्दियों की गतिविधियों में भाग लेते हैं, तो इसमें नीयन रंग चुनें, जिसमें उन लोगों की दृश्यता की आवश्यकता होती है। अगर आप बस कॉफी शॉप में लटका रहे हैं या किसी डेट पर जा रहे हैं, तो घर पर नीयन रंग की टोपी छोड़ दें। इन रंगों का आमतौर पर व्यावहारिक उद्देश्यों के लिए उपयोग किया जाता है, फ़ैशन के लिए नहीं।
  • चित्र शीर्षक से बेयनी चरण 9 पहनें
    2
    हेयरस्टाइल के साथ टोपी को कंघी। आपके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली कटौती के आधार पर, टोपी के बारे में कुछ विकल्प दूसरों को पीछे छोड़ देंगे यदि आप आम तौर पर एक गुच्छा का उपयोग करते हैं, तो उसे टोपी के द्वारा दिखाई दें
    • यदि आप अपने बालों को फिक्स करने में बहुत समय बिताते हैं, तो डिस्प्ले पर थोड़ा छोड़ने के लिए मत भूलना। टोपी आपके बालों को गड़बड़ कर सकता है यदि आप आमतौर पर उस पर कुछ उत्पाद का उपयोग करते हैं, तो यह सभी तारों को कवर करने के लिए पूरी तरह स्वीकार्य है
  • चित्र शीर्षक से बेयनी चरण 10 पहनें



    3
    इसे अपने सिर पर रखो। टोपी पहने हुए युक्तियों के साथ इसे लगाए जाने का एक आधुनिक तरीका है। टोपी को इस तरह पहन कर, लोग आमतौर पर इसे नीचे माथे के हिस्से को कवर करने के लिए छोड़ देते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बेयनी चरण 11
    4
    एक एकल गुना की कोशिश करो यह टोपी पहनने का एक पारंपरिक शैली है। एक बार अंत में मोड़ो और एक छोटे से हेम छोड़ दें। यह कपड़ा टोपी या मोटा टांके पहनने का एक सामान्य तरीका है, लेकिन यह पतले मॉडल के साथ भी काम करेगा। इस शैली में टोपी के आकार का पता चलता है और कुछ बाल दिखाई देने लगते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बेयनी चरण 12 पहनें
    5
    एक डबल गुना करने की कोशिश करो इस शैली ने हेम को मोटा और अधिक बाल दिखाए। आम तौर पर आप सिर की बैक कैप का उपयोग करेंगे ताकि बालों को अच्छी तरह दिखाया जा सके।
  • पिक्चर शीर्षक पहना बी बीनी चरण 13
    6
    टोपी को छोड़ते समय एक कूल्हे को देखने का प्रयास करें पुरुषों के लिए यह आसान बनाने के लिए यह सुंदर लगते हैं। ऊतक का निर्माण सिर्फ बालों के एक छोर पर खड़ा होगा। यह एक निस्संदेह और युवा दिखता है- यह एक और अधिक गंभीर अवसर के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें बी बीनी चरण 14
    7
    यदि आपकी बालों को चपटा हुआ दिखता है तो एक बड़ी टोपी पहनने का प्रयास करें यदि आपके बालों को घुंघराले या बहुत मात्रा में है, तो केंद्र में अधिक ऊतक के साथ एक टोपी आपको बिना अजीब तरीके से बालों को अंदर डालने देगा।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें बी बीनी चरण 15
    8
    नियमों पर ध्यान न दें! सभी फैशन सलाह के साथ, नियमों को तोड़ा जा सकता है बस अपने इरादे को ध्यान में रखते हुए सावधान रहें यदि आप नौकरी की साक्षात्कार या किसी तारीख के लिए जा रहे हैं, तो पारंपरिक रूप से कुछ बार एक बेहतर प्रभाव पड़ता है (जाहिर है, यह सभी इस अवसर पर निर्भर करता है)।
  • भाग 3
    कैप चुनना

    चित्र शीर्षक से बेयनी चरण 16 पहनें
    1
    तटस्थ रंगों की कोशिश करो हल्का रंग और प्रिंट एक बचकाना और थोड़ा ठाठ प्रदान करते हैं। काले, सफेद, भूरे, भूरे और कारमेल अच्छे बहुमुखी विकल्प हैं। यदि आप कुछ और रंगीन चाहते हैं, लाल या नीले रंग की तरह एक क्लासिक रंग के लिए चुनते हैं, और जंगली टोन का उपयोग करते हैं, तो अधिकतम नॉन से बचते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से बेयनी चरण 17 पहनें
    2
    सजावट से बचें Pompons, मोतियों या zippers के साथ शैलियों से बचें एक साधारण क्रोकेट कैप में क्लासिक और स्टाइलिश दिखती है, लेकिन सजावटी वस्तुओं या एप्लिकेशन वाले लोग कम परिष्कृत होते हैं। यदि आप किसी भी शोभा के लिए विकल्प चुनते हैं, तो सबसे सुन्दर, जैसे सजावटी भूरा बटन देखें।
  • चित्र शीर्षक से बेयनी चरण 18 पहनें
    3
    लोअर शैलियों को प्राथमिकता दें जो लोचदार हैं उनके माथे कसने के लिए होते हैं असुविधाजनक और त्वचा पर लाल रेखा छोड़ने के अलावा, देखो बहुत आधुनिक नहीं है
  • चित्र शीर्षक से बेयनी चरण 19 पहनें
    4
    याद रखें कि इस अवसर पर किसी भी नियम को तोड़ा जा सकता है। बहुत ही आरामदायक घटनाओं जैसे बाहरी फुटबॉल गेम, फू-फ्रास और अन्य अलंकारों के लिए अच्छी तरह से देखने के लिए पूरक हो सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने देखो के साथ सहज और खुश महसूस करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • टिप रिपैयरर या स्प्रे लें यदि आपके पास सूखे बालों हैं जो लोग सूखे बालों वाले हैं वे अपने बालों में फंस जाते हैं जब वे अपनी टोपी ले जाते हैं। एक अच्छी स्प्रे इस सबसे बुनियादी मरम्मत का ख्याल रखेगा, लेकिन अगर आपके बाल खड़े हो जाते हैं, तो मरम्मत करने वाला सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।
    • जब आप जानते हैं कि आप बाहर टोपी पहनेंगे, तो अपने बालों को उल्टा होने की कोशिश करें ऐसा करने से जड़ों को उठाया जाएगा, जब आप अपने सिर पर टोपी डालते हैं, तो उन्हें "पाला" या तेल प्राप्त करने से रोकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com