IhsAdke.com

उस विशेष व्यक्ति के पास आराम से कैसे रहें

आपके पास एक "विशेष" व्यक्ति है जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं, लेकिन जब आप इसे देखते हैं, तो आप घबरा जाते हैं वह जाना चाहता है और उससे बात करना चाहता है, लेकिन वह सोचता है कि वह भाग जाने वाला है। वह गलत बात कहने से डरता है, मूर्खतापूर्ण बात करने के लिए, वास्तव में, वह व्यक्ति पर एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहता है। जब ऐसा होता है, एक गहरी साँस लें, आराम करो और स्वयं बनें

चरणों

चित्र जिसका शीर्षक किसी विशेष चरण के आसपास आराम से रहें
1
किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। व्यक्ति के सामने हँसते या सभी कुटिल न हो। यदि अधिक लोगों को एक साथ मिलते हैं, तो उन बातों को वार्तालाप करने का प्रयास करें जो आप मास्टर हैं बोलते समय, इस विशेष व्यक्ति के साथ नज़र से संपर्क करने की कोशिश करें और बातचीत में उनका परिचय दें।
  • चित्र जिसका शीर्षक किसी विशेष चरण के आसपास आराम से रहें
    2
    पूछें कि क्या वह एक पैदल चलना चाहते हैं या कोक या आइसक्रीम के लिए बाहर जाना चाहते हैं इससे व्यक्ति को आपकी रुचि के बारे में पता चलता है



  • चित्र के बारे में बताओ
    3
    जब आपको लगता है कि आप परेशान हो रहे हैं, शॉर्ट और गहरी साँस लें, अपनी नाक के माध्यम से श्वास और अपने मुंह के माध्यम से छिलना घर पर अभ्यास करें और आप उस पर अच्छा लगेंगे, ताकि जब आप किसी समूह में हों, तो कोई भी ध्यान न देगा सांस लेने और जमीन पर अपने पैर से बहने वाली सभी अतिरिक्त तनाव और ऊर्जा की कल्पना करें। यह आपके लिए है कि आप अपने पैर वापस जमीन पर "रख" करें, फिर से ध्यान केंद्रित करें
  • चित्र शीर्षक के अनुसार सहज रहें, उस विशेष के आसपास कोई कदम 4
    4
    इस विशेष व्यक्ति के लिए आकर्षण को भूल जाओ। बस उसे एक विशेष मित्र के रूप में सोचो, और चीजें बाहर काम करेंगे
  • युक्तियाँ

    • ऐसा हो सकता है कि आप दोनों एक-दूसरे के बीच घबराए हुए हैं, इसलिए दोस्तों के बारे में सोचना और उन बातों के बारे में बात करें कि जब मित्र एक साथ होते हैं तो उनके बारे में क्या बात करते हैं।
    • अपने क्रश को यह पता चलाना अच्छा है कि आप उसे पसंद करते हैं - अर्थात, अगर आप उस पर कार्रवाई करना चाहते हैं तो अपने चुटकुले में आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें और हंसी करें।
    • "हाय" कहने का प्रयास करें छोटी चीजें हैं जो लंबे समय में आपके रिश्ते की सहायता करेगी।
    • व्यक्ति को समझें कि आप अपनी भावनाओं और भावनाओं का सबसे अच्छा तरीके से सम्मान कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि बहुत कुछ बुरा है।
    • यह ठीक है कि जब आप एक साथ होते हैं तो आप घबराते हैं। इसके बारे में चिंता मत करो, बस अच्छी चीजों के बारे में सोचो और घबराहट पारित हो जाएगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com