IhsAdke.com

आप कौन हैं के साथ अच्छी तरह से पाने के लिए

रोमांटिक रूप से शामिल होने का सपना किसी के स्वाभाविक रूप से करीबी कार्य करना कठिन है। यदि आप उस व्यक्ति के साथ रहने का मौका लेना चाहते हैं जिसके साथ आप संबंधित हैं, तो आपको इसके साथ मिलकर कुछ कदम उठाएंगे। दोस्ताना, परिपक्व और आसानी से चलें, जैसे आप किसी अन्य मित्र को करेंगे कौन जानता है, हो सकता है कि आपका शांत, शांत व्यवहार इस व्यक्ति को आपको एक अलग तरीके से देखना शुरू कर देगा।

चरणों

अपने क्रश चरण 1 के साथ मिलकर चित्र शीर्षक
1
न करें जीतना मुश्किल हो! यह सबसे बड़ी गलतियाँ है जो आप कर सकते हैं में से एक है और एक लड़की को एक आदमी के सामने मुश्किल दिखने की कोशिश कर रही है जब वह बुरी तरह विफल हो रहा है। इसके अलावा, अधिकांश लोगों को यह पसंद नहीं है - वे आमतौर पर गलत धारणा रखते हैं क्योंकि अगर वे आपको पसंद करते हैं और आप कठिन काम कर रहे हैं, तो वे सोच सकते हैं कि आपको उन्हें पसंद नहीं है।
  • अपने क्रश चरण 2 के साथ मिलकर चित्र शीर्षक
    2
    यदि आप उस व्यक्ति से वार्तालाप प्रारंभ करना चाहते हैं जिसे आप से संबंधित हैं, लेकिन आप उससे संपर्क करने से डरते हैं, तो आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है! किसी मित्र के साथ वार्तालाप करना जिसे आप जानते हैं कि जिस व्यक्ति से आप संबंधित हैं, रुचि रखते हैं [यदि वह आस-पास है] और सामान्य से ज़्यादा ज़ोर से बोलें, यदि यह आवश्यक है (लेकिन ज़ोर से नहीं)। अगर यह जुड़ जाता है, तो सही! सुनें कि वे क्या कहते हैं और सामान्य रूप से बात करते रहें। यदि वह इसमें शामिल नहीं होता है, तो आज़ादी से उसे पीछे मुड़कर पूछिए, "अरे, आप [आप के बारे में जो भी बात कर रहे हैं] भी पसंद नहीं करते?"
  • छवि के साथ जाओ अपने क्रश चरण 3 के साथ जाओ
    3
    जिस व्यक्ति के बारे में आपकी परवाह है, उसके लिए अच्छा होगा उसे एक व्यक्ति के रूप में व्यवहार करें, न केवल जुनून के रूप में। उसे अपने दोस्तों में से एक के रूप में व्यवहार करें! अगर उसे एक पेन की ज़रूरत है, तो उसे अपनी खुद की एक दीजिए यदि वह थका हुआ, बीमार या दुखद है, तो उससे पूछें कि क्या वह ठीक है और क्या गलत है। वह आपकी दयालुता की सराहना करेंगे।
  • अपने क्रश चरण 4 के साथ मिलकर चित्र शीर्षक
    4
    एक परिपक्व व्यक्ति होने का प्रयास करें अगर आपको कुछ अजीब बात है, लेकिन एक सामान्य व्यक्ति की तरह हँसते हुए हँसो यदि आप बेवकूफ लेकिन मजाक की तरह कुछ सुनते हैं, मुस्कान, लेकिन मैं कहने के लिए मेरी आँखों को लुढ़का, "क्या बेवकूफ है।" इतनी जोर से काम न करें या आप कुछ भी नहीं कर सकते। मजबूत हो स्मार्ट हो. और कभी नहीं, बेवकूफ काम कभी नहीं।
  • आपका क्रश चरण 5 के साथ मिलकर चित्र शीर्षक
    5
    यदि आपके पास कुछ समान नहीं है, तो कुछ खोजें! आपके पास एक बैंड है जिसे आप बहुत पसंद करते हैं (सुनिश्चित करें कि यह एक नहीं है लड़का बैंड!)? तो उस व्यक्ति के पास समूह का नाम बताएं जिसका आप उससे संबंधित हैं, उनके पास महान संगीत या कुछ चीज़ों के बारे में बात कर रहे हैं यदि वह दिलचस्पी लगता है, तो पूछें कि क्या वह सीडी उधार लेना चाहता है इस तरह से चीजें उन चीज़ों को देखने के लिए सुनिश्चित करें जिनकी वह प्यार करता है - आप कुछ खोज सकते हैं जो आप दो में करते हैं प्यार और आप इसके बारे में बात कर सकते हैं



  • अपने क्रश चरण 6 के साथ मिलकर चित्र शीर्षक
    6
    सुंदर रहें शैली से बाहर मत जाओ, बस सेक्सी, सेक्सी या अविश्वसनीय रूप से सुंदर दिखने के लिए, लेकिन जो कपड़े आपको पसंद हैं और जो आप पर अच्छे लगते हैं उन्हें पहनें। अपने बालों को धो लें अपनी त्वचा का ख्याल रखना बाहर काम करते हैं। अपने दाँत ब्रश करें मुझे कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है जो बहुत खुलासा है, या यह उसे गलत विचार देगा। जब आप बाल काट रहे हैं, तो नाई को एक शैली की अनुशंसा करने के लिए कहें जो वह सोचती है कि आप फिट होंगे वह इस बारे में नोटिस और बात करने में सक्षम होगा!
  • अपने क्रश चरण 7 के साथ मिलकर चित्र शीर्षक
    7
    बातचीत अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण हैं जितना संभव हो उतना प्रयास करें अपने आप को हो. किसी भी आवाज़ को मीठा, न ही कठिन, और न ही किसी भी प्रकार के बल पर बल दें। बहुत समय मत कहो- दो वाक्यों को एक बार जब तक कि आप एक कहानी या किसी चीज को नहीं बता रहे हों, जिसे वह सुनने में बहुत दिलचस्पी लगता है। उसे हंसी करने की कोशिश करें, लेकिन मजाक ज़्यादा मत करो उसे बात करने दो। सुनो उसे क्या कहना है और बाद में इसके बारे में पूछें अपने चुटकुले पर हँसते हैं कि वे अजीब नहीं हैं- और यदि उनकी झूठी हंसी खराब है, मुस्कान. न करें अपने मुंह से पूरी बात करें
  • आपका क्रश चरण 8 के साथ मिलकर चित्र शीर्षक
    8
    यदि आप कक्षा में हैं, तो सबक के बारे में उससे बात करें, उदाहरण के लिए, "क्या आप [डालें विषय] पसंद करते हैं?"उसके जवाब देने के बाद, आप अपनी राय दे सकते हैं और आप एक अच्छी बातचीत कर सकते हैं। अगर आप उससे बात करने से डरते हैं, तो बस करो, वह शायद आपको पसंद करेंगे बातचीत में, बस उसके साथ जुड़ें
  • अपने क्रश चरण 9 के साथ मिलें
    9
    यदि वह आपकी रूचि रखता है, तो आप उसे देखकर या आप को देखकर उसे देख सकते हैं। यदि वह एक कदम लेता है जो कुछ दिखाता है, तो वह आपको पसंद करता है ...
  • अपने क्रश चरण 10 के साथ मिलकर चित्र शीर्षक
    10
    उसे एक मित्र के रूप में व्यवहार करें बहाना मत करो कि यह ईटी है कि आप उससे बात नहीं कर सकते। वह किसी अन्य की तरह एक व्यक्ति है व्यक्ति को लगता है कि आप अच्छे दोस्त हैं और धीरे-धीरे आपको अधिक पसंद करेंगे (यदि वह व्यक्ति आपको पसंद नहीं करता है!)
  • युक्तियाँ

    • अगर आप वास्तव में हताश हैं, तो उस व्यक्ति के बारे में सोचने की कोशिश न करें जब आप उससे बात करते हैं। आप अधिक आराम से हो जाएंगे और अधिक आनंद लेंगे।
    • अपने आप को रहो यह करना सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है
    • यदि वह आपकी तरह काम करता है, तो उसे दिखाएं कि आप ध्यान रखते हैं।
    • उसे प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत न करें, न ही उसके चारों ओर घबराएं। यह केवल आपको असुविधाजनक बना देगा
    • अपने दोस्तों और सहकर्मियों के लिए भी अच्छी तरह से रहें, लेकिन उन्हें इलाज न करें क्योंकि आप उनका इलाज करते हैं। उसे आप सभी के लिए अच्छा लग रहा है लेकिन यह भी जानना अच्छा है कि वह विशेष है।
    • यदि आप दूसरों से छिपा रहे हैं तो आप किसी के साथ प्यार में हैं, यह स्पष्ट नहीं करने का प्रयास करें उसके साथ बहुत समय मत बिताना - आपके दोस्त भी बहुत महत्वपूर्ण हैं
    • सुनिश्चित करें कि वह आपको नोटिस करता है इससे पहले कि आप उसे प्रभावित करने की कोशिश करें।
    • परेशान होने से बचने की कोशिश करें, हमेशा याद रखें: यह किसी के लिए सिर्फ एक गिरावट है आप किसी से बहुत जुड़ाव हो सकते हैं, लेकिन याद रखना, यह केवल एक गिरावट है और अगर यह प्यार करता है, तो याद रखें कि अगर वह आपके बारे में सिर्फ एक दूसरे के बारे में सोचता है, तो इसके लायक नहीं है- और अगर वह आपसे दूसरे के रूप में नहीं सोचता, , तो वह चाहेंगे कि आप उससे बात कर सकें / उसे।
    • अपने जन्मदिन को याद रखें दिन आने पर उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं, और यदि आप बहादुर महसूस कर रहे हैं, तो उसे एक चतुर उपहार दें- अगर आप अपने जन्मदिन पर नहीं आते हैं, तो कहें जन्मदिन से पहले "आपका जन्मदिन बस में / पर है ..." और फिर जन्मदिन की शुभकामनाएं।
    • उसे एक रहस्य बताओ और उसे किसी को बताने के लिए न वादा करो, यह उसे दिखाएगा कि आप उस पर भरोसा करते हैं और लोग इसे पसंद करते हैं।
    • किसी अन्य व्यक्ति का उल्लेख न करें जब आप उससे बात करते हैं, जब तक कि यह आपके भाई या कुछ न हो आप उसे जानना चाहते हैं कि आप सभी शब्दों के साथ सीधे कहने के बिना उपलब्ध हैं।
    • पता लगाएँ कि क्या वह उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करने से पहले आपको रूचि रखता है
    • उसके बारे में हर समय मत सोचो। यदि आप एक साथ रहना चाहते हैं, तो आप रहेंगे
    • यह गंध या गंध के लिए आश्वस्त हो सकता है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं कर सकता कि आप इसे गंध रहे हैं या हर बार इसे हॉल के रास्ते में देखते हैं। वह भयभीत हो जाएगा और आप के करीब होगा इसके बजाय, अपने नए इत्र के बारे में बात करें, यह गंध करने के लिए एक बहाना दे रही है

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि लड़का अकेला है आप एक प्रेमी चोर या अपनी प्रेमिका को परेशान करने के लिए नहीं जानना चाहते।
    • इसके अलावा: कोशिश न करें इश्कबाज करने के लिए दोनों अपने दोस्तों के साथ, इससे उन्हें यह सोचने में मदद मिल सकती है कि आप उसके लिए कुछ नहीं महसूस करते हैं।
    • यदि वह अपने दोस्तों के लिए मतलब है, चीजें बदसूरत हो सकती है। आपकी वफादारी बनाए रखना मुश्किल हो सकता है और आपको कुछ मुश्किल निर्णय लेने पड़ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com