IhsAdke.com

कैसे लड़की के साथ पहली बार बात करने के लिए आप की तरह

एक लड़की पर क्रश होने के कारण जब आप उसके आसपास होते हैं, खासकर जब आप एक दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं तो आपको बहुत शर्मीली बना सकते हैं यहां बताया गया है कि लड़की की पसंद के साथ प्राकृतिक बातचीत कैसे शुरू करें।

चरणों

टॉक टू ए गर्ल आप की तरह पहली बार चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
आँख से संपर्क करें समय-समय पर उसे देखने के लिए कुछ दिन व्यतीत करें। हालांकि, बस इसे न देखें - इसके बजाय, जब तक आपकी आँखें पूरी नहीं होतीं तब तक छोटे नज़रें लेते हैं और वह इसे पकड़ती है। जब वह करता है, वह थोड़ा मुस्कुराता है और एक दूसरे के बाद दूर दिखता है आप शायद भी, जो और भी बेहतर है, धुंधला होगा - यह इंगित करता है कि आप परेशान हैं, एक सुराग है कि आप उसे पसंद करते हैं
  • टॉक टू ए गर्ल यू लीफ द फर्स्ट टाइम चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    सही समय चुनें जब आप उससे बात करते हैं, तो सुविधाजनक समय चुनें। अपने ध्यान लाभ जब यह स्पष्ट रूप से कुछ और ही में शामिल है, और एक छोटे से गोपनीयता की कोशिश करने का प्रयास न करें - आप पूरी तरह से अकेले होने की जरूरत नहीं है, लेकिन उसका ध्यान भी छितरी नहीं किया जाना चाहिए।
    • एक अतिरिक्त आरामदायक बातचीत करें (और इसके लिए एक समय सीमा निर्धारित करें) उसके साथ बात करके, जबकि दोनों कहीं और बढ़ रहे हैं। यदि आप स्कूल में जाते हैं या उसके घर में जाते हैं तो आप उसके रास्ते में शुरू करना शुरू कर देंगे।
  • चित्र शीर्षक 15 9 34 3
    3
    तारीफ से प्रारंभ करें एक लड़की को सही तारीफ देते हुए तुरंत अपने इरादों को छोड़ देता है - वह तुरन्त पता चलेगी कि आप एक दोस्त से ज्यादा होने में रुचि रखते हैं। यहां कुछ चीजें हैं जो आप पर विचार कर सकते हैं:
    • तारीफ करने के तरीके जानें यहां तक ​​कि दुनिया में सबसे अच्छी प्रशंसा अप्रभावी होगी यदि आप यह कैसे करना है पर परेशान नहीं करते हैं। बोलते हुए आधा मुस्कान पकड़ो - यह आपकी आवाज़ को एक सम्मोहक स्वर देगा, स्वाभाविक रूप से (एक दिन फोन का जवाब देकर इस चाल की कोशिश करें और देखें कि आपको कोई फर्क नहीं पड़ता है)। उसके साथ आँख से संपर्क रखें और उसकी आवाज़ की सामान्य स्वर का उपयोग करें, लेकिन प्राकृतिक बोलने से कम मात्रा में अंतरंगता को धीरे-धीरे संप्रेषित करते हैं, और यह आपको सुनने के लिए सहज रूप से आपकी ओर झुक सकता है। यदि यह सब थोड़ा मुश्किल लगता है, तो पहले दर्पण के सामने अभ्यास करें।
    • जैसा कि किसी को भी सताया गया है, वह आपको बता सकता है, सुखदायक और द्रुतशीतन के बीच एक ठीक है, लेकिन निश्चित, रेखा है। उस मन में, अपनी प्रशंसा बुद्धिमानी से चुनें जैसे कि "आप हमेशा उस शर्ट में अद्भुत दिखते हैं" अजीब लग सकता है यदि आप इसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं और इसका मतलब है कि आप इसे देख रहे हैं (भले ही आप ऐसा करते हैं, यह उस सूचना को तुरंत जारी नहीं करना है) इसके बजाय, कुछ सामान्य, लेकिन सुंदर के लिए चुनते हैं, जैसे "आपकी मुस्कान आज उज्ज्वल है क्या आपको बहुत खुश कर रहा है? "या" मुझे यह वास्तव में बहुत दिलचस्प मिला, जो आपने पहले कहा था। " एक अच्छी तारीफ स्वाभाविक रूप से बातचीत करने के लिए होनी चाहिए, आप इसे बोलने के बाद हवा में शर्मिंदा नहीं रोकें।
    • पता है कि क्या बचने के लिए यदि आप एक लड़की की शारीरिक उपस्थिति की प्रशंसा करते हैं, तो उसकी आँखों, मुस्कुराहट या बालों से चिपके रहें अन्यथा, उसके शरीर पर टिप्पणी न करें, खासकर पहली बातचीत में।
    • गलतियों को न करने के लिए, वह कुछ चुनिए जिसे उसे गर्व है। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि वह एक समर्पित वायलिन वादक है, तो कुछ कहें, "मैंने सुना है कि आप एक अविश्वसनीय गीत हैं" और इसका उपयोग करने के लिए कुछ पूछने के लिए एक बहाना के रूप में उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक 15 9 34 4
    4



    वार्तालाप को बहते रहें। आप बात करना बंद कर सकते हैं और सिर्फ इस लड़की को देखें, लेकिन अपने घबराहट को आपसे बेहतर नहीं होने दें। बातचीत में एक लंबे समय तक शांत होने की वजह से चीजें शर्मनाक हो जाएंगी
  • चित्र शीर्षक 15 9 34 5
    5
    इसके बजाय, जब आप अपने आप को असुविधाजनक विराम का सामना करते हैं तो इसका उपयोग करने के लिए आरक्षित प्रश्नों की एक मानसिक सूची है।
    • पूछें कि वह क्या काम करती है, जिसे घर पारित किया गया है या भविष्य की घटना के बारे में है उसकी राय के लिए पूछते हुए कि आप क्या सोचते हैं, उसकी देखभाल करते हैं और उसे किसी वस्तु के रूप में नहीं देखते हैं।
    • इसके बारे में अधिक जानने के लिए बातचीत का उपयोग करें, लेकिन सूक्ष्म रहें उदाहरण के लिए, यदि आप जानना चाहते हैं कि उसे पहले से ही एक प्रेमी है, तो आप अकसर पूछ सकते हैं, "तो, क्या आपने इस सप्ताह के अंत तक अपने प्रेमी के साथ कुछ भी योजना बनाई है?" अगर उसे कोई नहीं है और आप में रुचि है, तो वह आपको तुरंत बताएगी ।
    • ओपन-एंड प्रश्न पूछें उदाहरण के लिए, कहने के बजाय, "तो, क्या आपको छुट्टियों के लिए कुछ भी योजना है?" (जो कि "हाँ" या "नहीं" के साथ उत्तर दिया जा सकता है), "छुट्टियों के लिए आप क्या करना चाहते हैं? "। एक समस्या जिसके लिए विस्तृत प्रतिक्रिया की आवश्यकता होती है, बातचीत को बहने के लिए हमेशा सबसे अच्छा होता है।
  • टॉक टू ए गर्ल आप की तरह पहली बार चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    उसकी मुस्कान करें (वैकल्पिक)। यदि आप निश्चित रूप से मजाक करना चाहते हैं तो वह सराहना करेगी, उसे मौका दें लक्ष्य उसे दिखाता है कि आपके पास हास्य का मनोरम अर्थ है, लेकिन आप निराश या अशिष्ट बनना नहीं चाहते हैं
    • यदि संभव हो, तो वर्तमान स्थिति के बारे में एक मजाक बनाएं और आप दोनों ने क्या देखा है। एक स्थितिजन्य मनोदशा आपके द्वारा ऑनलाइन पढ़े गए मजाक की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है।
    • गंदा मजाक मत कहो। यह पहली बातचीत के लिए उपयुक्त नहीं है, साथ ही साथ इसमें गलत धारणा देने में सक्षम है।
    • अगर वह मजाक नहीं समझती है, तब तक इसकी व्याख्या नहीं करें जब तक कि आपसे पूछा न हो। बस एक नए वार्तालाप विषय पर जल्दी से स्विच करें
    • अच्छा हास्य सचमुच मनोरम है, लेकिन मनोदशा काफी विपरीत है। यदि आप एक मजाक के बारे में नहीं सोच सकते हैं जो वर्तमान स्थिति की समझ में आता है, तो उसे वहां छोड़ दें।
  • चित्र शीर्षक 15 9 34 7
    7
    बातचीत को जल्दी से बंद करें उस पुरानी शिक्षा का पालन करें जो कहते हैं, "हमेशा उन्हें और अधिक चाहते हैं।" शर्मनाक होने से पहले बातचीत से बचने का तरीका ढूंढें गुड लक!
  • युक्तियाँ

    • दोस्ती क्षेत्र से बचें एक तारीफ से वार्तालाप शुरू करने से आपका जुनून तुरंत यह पता चलता है कि आप रोमांटिक रूचि रखते हैं, न केवल एक प्लेटोनिक दोस्ती की मांग करते हैं। इस कदम को छोड़कर आपको दोस्ती ज़ोन में रहने के खतरे में डाल देता है।
    • अपने निजी जीवन से संबंधित कुछ के साथ शुरू मत करो, पूछना, "आप और आपका प्रेमी कैसे हैं?" यह दखल और कठोर लग रहा है।
    • आप दयालु, कोमल, विनम्र, मिठाई और विचारशील होना चाहिए, न सिर्फ चापलूसी। सभी के लिए सबसे महत्वपूर्ण: एक सामान्य व्यक्ति की तरह उसे बात करो और पल की गर्मी से शर्मिंदा मत हो!
    • कुछ लड़कियां चीजें कठिन बनाना पसंद करती हैं अगर वह थोड़ा दूर लगता है, लेकिन कुछ भी स्पष्ट नहीं करता है जो इंगित करता है कि वह आपको पसंद नहीं करती, अभी तक हार न दें
    • प्रभावी वार्तालाप करने के लिए अन्य विकी ह्यू लेख में कुछ संवादात्मक कौशल जानें।
    • यदि आप उसके साथ एक महान बातचीत कर रहे हैं, लेकिन एक और आदमी में आता है, उसे गले लगाओ और उसे "देखो" दे ... ठीक है! आप अभी भी दोस्त हो सकते हैं, इसलिए जब वे कर लेंगे, तो आप उसे आराम कर सकते हैं और बाद में उसके प्रेमी बन सकते हैं!
    • कभी-कभी एक शर्मनाक क्षण वास्तव में बातचीत को चिंगारी कर सकता है। बस यह सुनिश्चित करें कि यह आपके जुनून से बचने के मुद्दे पर शर्मिंदा नहीं है, ऐसा कुछ होना चाहिए जिसे आप वार्तालाप को चिंगारी या अपने जुनून के लिए उपयोग कर सकते हैं। यह व्यक्ति व्यक्ति को उसकी ओर इशारा करते हुए और हंसने के लिए प्रशंसा करता है, उसे सम्मान प्राप्त कर सकता है जब आप आते हैं, गलती से, अजीब चुप्पी के साथ, आप 5 सेकंड इंतजार कर सकते हैं और बस कहें "वाह, तुम बहुत सुंदर हो!" या "बाल्टिक सागर के रूप में आपके पास आंखें नीले हैं।"

    चेतावनी

    • याद रखें, कि प्रत्येक लड़की अलग है इसलिए कोई भी विशिष्ट कदम नहीं है जो जादुई रूप से आपके जैसी हर लड़की को बना देता है। वह तुम्हें पसंद करती है, इसीलिए क्योंकि वह आपको पसंद करती है। तो बस प्रामाणिक हो, रुचियों का नाटक नहीं करें, या कुछ करना या पता करने का बहाना।
    • यदि लड़की कोई दिलचस्पी नहीं है और आपको बताती है कि उसे दबाएं तो आगे बढ़ो, दबड़ना नहीं लगता और अनावश्यक संघर्ष से बचें।
    • यदि आप चैट या ईमेल में पहली बार उससे बात करने की गलती करते हैं, तो उसे असहज महसूस होने पर आतंक न करें। उसने आपको आश्चर्यचकित किया कि आखिरकार आपको कुछ कहना है, और यहां तक ​​कि ऑनलाइन होने पर और भी आश्चर्य होता है अभी भी इसे जीतने का मौका हो सकता है बस करो जो आप सामान्य रूप से करते हैं और उससे बात करते हैं जैसे आपके पास इसके साथ कुछ नहीं करना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com