IhsAdke.com

किसी भी लड़के को आपके साथ प्यार में पड़ने के लिए कैसे करें

चलो यह चेहरा - कोई गारंटी नहीं है कि दुनिया में किसी भी बच्चे को आप के साथ प्यार में गिर जाएगी। हालांकि, कई चीजें हैं जो आप कर सकते हैं लगभग

कोई लड़का उसे बेहतर जानना चाहता है और आपके साथ प्यार में पड़ सकता है। क्या आप किसी विशिष्ट बच्चे के साथ रहना चाहते हैं या किसी भी बच्चा को अपने दिल पर जीतना चाहते हैं? अगर, किसी कारण के लिए, आप चाहते हैं कि किसी भी बच्चे को आपसे प्यार हो जाए, तो बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

भाग 1
अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण होने के नाते

चित्र शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरने के चरण 1 मिलता है
1
अपने देखो प्यार अगर आप चाहें कि एक बच्चा आपके साथ प्यार में आ जाए, तो उसे आपको पूरी तरह से अंदर और बाहर प्यार करना होगा - लेकिन बाहरी सौंदर्य शुरू करने के लिए एक शानदार जगह है। यदि आप अपने नज़र से प्यार करते हैं और अपने स्वरूप पर गर्व करते हैं, तो बच्चा इस बात को ध्यान में रखेगा और आपके नज़र से भी प्यार करेगा। यदि आप अपनी उपस्थिति से खुश नहीं हैं, तो बच्चे को आकर्षित करने की कोशिश करने से पहले अपने आप को प्यार करना सीखने में कुछ समय लग सकता है।
  • कपड़े पहनें जो आपको सुंदर महसूस करते हैं और आरामदायक। यदि आप तंग कपड़े पहने हुए असुविधाजनक या शर्म महसूस करते हैं, तो लोग ध्यान देंगे।
  • अपने आप को अच्छी देखभाल करें व्यायाम जैसी बातें करें, अच्छी तरह से खाएं, बालों और नाखूनों का ख्याल रखें, और सुगंधित लोशन से गुजारें आप पुरुषों का ध्यान आकर्षित करेंगे और अपने बारे में अच्छा महसूस करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में कदम 2 जाओ
    2
    सकारात्मक रहें यदि आप जो प्यार करते हैं और जीवन में चीजों को सकारात्मक तरीके से देखते हैं, तो आपके साथ प्यार में पड़ने वाले बच्चों की संभावना अधिक होती है। यह दिखा कर कि आप शिक्षा या कैरियर के रूप में अपने लक्ष्य के बाद खुश पीछा महसूस करते हैं, तो बच्चा आपको बेहतर जानना चाहता है
    • अगर आप अभी भी स्कूल में हैं, तो कक्षा या शिक्षक के बारे में शिकायत न करें। इसके बजाय, उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जिनसे आप प्यार करते हैं और इसके कारण वे आपको खुश करते हैं
    • अपनी गतिविधियों और आपके अतिरिक्त रूचियों से प्यार करें फुटबॉल अभ्यास के बारे में शिकायत न करें - इसके बजाय, दिखाएं कि आप अगले शुक्रवार के खेल के लिए कितने उत्साहित हैं कौन एक ऐसे व्यक्ति के साथ होना चाहता है जो उसे कुछ भी पसंद नहीं करता?
    • सकारात्मक रहें जब भी आप कुछ के बारे में बात करते हैं जो आपको अपने दिन के दौरान करना है या यह कैसा है, तो आप बोली लगाने वाले हर नकारात्मक बिंदु के लिए पांच सकारात्मक बिंदु बताते हैं। समय-समय पर शिकायत करना, यह सामान्य है - लेकिन हर बार ऐसा करना काफी अप्रिय है।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरावट प्राप्त करें चरण 3
    3
    अपने आप को प्यार करो अगर आप खुद से प्यार नहीं करते हैं, तो किसी और को आप से प्यार करना असंभव हो सकता है। एक बच्चा तुम्हारे साथ प्यार में पड़ने के लिए, आपको उन लोगों से प्यार करना जरूरी है जिनके बारे में आप जानते हैं और आप पर गर्व महसूस करते हैं। ऐसा करने के लिए, नीचे कुछ तकनीकों का प्रयास करें:
    • अपनी शक्तियों को जानें पांच गुणों के बारे में सोचो जो आपको एक यादगार व्यक्ति बनाते हैं - अगर आपको इसकी आवश्यकता है, तो उन्हें कागज पर लिखें फिर अपने पक्ष में इन गुणों का उपयोग करें जब भी संभव हो उन्हें प्रदर्शित करके अपने सबसे अधिक गुण बनाएं। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि आपके पास हास्य की महान भावना है, तो आप इसे दिखाएंगे जब आप अपने बच्चे की उपस्थिति में हों
    • अपनी कमजोरियों को पहचानें अपने आप को प्यार करने का मतलब यह नहीं है कि आपके पास कोई दोष नहीं है - ईमानदार होने के लिए, अगर आपको कम से कम तीन गुणों की जानकारी हो, तो आपको सुधार करने की ज़रूरत है, इसका मतलब है कि आप अपने दोषों को सुधारने के लिए खुद को और भी ज्यादा प्यार करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरावट प्राप्त करें चरण 4
    4
    अपने आत्मविश्वास का निर्माण करें अपने देखो प्यार करने के लिए प्रयास करके, आप क्या करते हैं और अपने आप को, आपका आत्मविश्वास दूर ले जाएगा। अगर आप अपने साथ आत्मविश्वास और सहज महसूस करते हैं, तो लड़का आपके बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस करेगा। अपने आत्मविश्वास का प्रदर्शन, स्पष्ट रूप से बोलना, अपनी राय की रक्षा करना और समय-समय पर खुद पर हँसने के लिए पर्याप्त विश्वास रखना।
    • याद रखें कि विश्वास और अहंकार के बीच अंतर है। इस बारे में हर समय मत बछे, क्योंकि यह भी काफी अप्रिय है।
  • भाग 2
    उसका ध्यान आकर्षित करना

    पिक्चर शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में पढें चरण 5
    1
    मज़ा रहें. यदि आप चाहते हैं कि कुछ बच्चा आपसे प्यार करता हो, तो बताएं कि आप बहुत मज़ेदार कंपनी हैं जब भी वह आप को देखता है, एक बड़ी मुस्कुराहट, बेवकूफ कुछ करें या अपने दोस्तों के समूह के साथ हंसी। एक मजेदार व्यक्ति बनकर, आप एक चुंबक की तरह होंगे, और अधिक से अधिक लोग आपके साथ रहना चाहेंगे, क्योंकि वे निश्चित रूप से मज़ेदार होंगे।
    • साहसी रहें मज़ा लोगों को मजा करने के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने का मन नहीं है। क्या आप एक यूनीसाइड की सवारी करने से डरते हैं, नृत्य करना सीखते हैं या बाइक का निशान बनाते हैं? ठीक है, अपने डर को सकारात्मक ऊर्जा में परिवर्तित करें और आप अधिक जीवन का आनंद लेंगे।
    • बेवकूफ होने से डरो मत। यह तुम्हारे साथ प्यार में एक बच्चे को गिरावट बनाने के लिए एक ठंडा, दूर के मॉडल नहीं ले करता है। दिखाएँ कि आप एक गंभीर व्यक्ति नहीं हैं - अजीब टीज़ पहनें, थीम पार्टियों के लिए ड्रेस अप करें और यहां तक ​​कि चुटकुले बताएं जिससे लोगों को आश्चर्य हो।
    • दिखाएँ कि आप मज़ा कर रहे हैं उस व्यक्ति के साथ रहें, जिनके साथ हर कोई पार्टी में आस-पास होना चाहता है। जब भी आपका एक मित्र पार्टी में आता है, तो इसे जीवंत, जबावपूर्ण और उत्साहित करें। यदि आप पार्टी में मजेदार व्यक्ति की तरह दिखते हैं, तो निश्चित रूप से बच्चा आपकी उपस्थिति को ध्यान में रखेगा।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में कदम 6 जाओ
    2
    अपने शरीर की भाषा का प्रयोग करें एक बच्चे का ध्यान आकर्षित करने के लिए आपकी शरीर की भाषा आवश्यक हो सकती है एक शब्द भी कहने से पहले आपका शरीर लड़के को आकर्षित कर सकता है इसलिए यह सही तरीके से करना महत्वपूर्ण है और जब आप एक-दूसरे से दूर होते हैं, तो उसे गलत संदेश न भेजें यहां कुछ सूक्ष्म कदमों के साथ एक बच्चे का ध्यान आकर्षित करने का तरीका बताया गया है:
    • आँख से संपर्क करने के लिए डरो मत। सीधे लड़के की आंखों में देखो, उसे पता चले कि तुमने उसे देखा, मुस्कुराहट और देखो। लंबे समय तक घबराओ मत - आंखों के संपर्क को लंबे समय तक ध्यान न दें। तुम भी जल्दी से लड़के पर अपने भौंह को बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं
    • द्वारा idly खड़े मत करो उन्हें अपने शरीर से रखें या इशारों को बनाने के लिए उनका इस्तेमाल करें। इससे आप खुले और उपलब्ध दिखेंगे।
    • अपना आसन रखें अच्छी रवैया आत्मविश्वास दर्शाता है और आप अपने आप को सहज महसूस करते हैं
    • अपने सिर झुकाएं अपने सिर को छूने से बातचीत में रूचि दिखाई देती है जिससे उसे यह बताने का पता चलता है कि आप क्या कह रहे हैं और आप क्या कह रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरने के लिए कदम 7
    3
    प्यारा हो लाल से डरो मत लाल रक्त के संचय के कारण होती है जिससे गाल को गुलाबी या लाल बनाते हैं। यह बहुत ही आकर्षक है क्योंकि यह यौन आकर्षण के लिए शरीर की प्राकृतिक प्रतिक्रिया है, और बहुत से लोग मानते हैं कि यह विपरीत लिंग को आकर्षित करने के लिए इस्तेमाल होने वाला एक विकासवादी अनुकूलन है। आप गुलाबी लाल और लाल लिपस्टिक के साथ इस प्रभाव को बनाने का प्रयास कर सकते हैं। मेकअप में इसे ज़्यादा आकर्षक न होने के लिए ज़्यादा मत करो। ।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरने के लिए कदम 8
    4
    उसके साथ इश्कबाज यदि आप चाहते हैं कि लड़का आपके साथ प्यार में पड़ना शुरू करे, तो आपको उसके साथ छेड़खानी करके थोड़ी रुचि दिखाई देनी चाहिए। आपको इसे बहुत कठिन या बहुत तेज़ करना नहीं है इसे थोड़ा ऊपर मुड़ें और उसके साथ बात करते समय थोड़ा मजेदार हो।
    • एक मजेदार मूड रखें अगर वह कुछ अजीब और अजीब बात कहता है, तो हँसते ही मत करो - कुछ सुंदर और मजेदार भी जवाब दें तो आप उसे दिखाने के लिए हंस सकते हैं कि आप कितनी बातचीत पसंद करते हैं
    • इसे उकसाओ अगर आप और बच्चे एक-दूसरे के साथ काफी सहज महसूस करते हैं, तो आप उसे कुछ हितों का उल्लेख करके धीरे-धीरे तंग कर सकते हैं - जैसे कुत्तों के साथ जुनून रखने या गिटार बजाना - या वह जो कुछ उसने पहना है उसे मजाक कर, यह स्पष्ट कर रहा है कि वह अच्छी तरह से कपड़े पहने
    • यदि आप वास्तव में इश्कबाज़ करना चाहते हैं, तो उसके कंधे को समय-समय पर धीरे-धीरे नफरत करें। बहुत सारे बच्चे इस तरह के स्पर्श को बहुत आकर्षक लगते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में पटकना चरण 9
    5



    उसे नोटिस करें कि आपको क्या खास बनाता है यदि कोई बच्चा तुम्हारे साथ प्यार करता है, तो उसे यह सोचने की जरूरत है कि आप किसी तरह पूरी तरह से विशेष हैं अन्यथा, आप और एक और लड़की क्यों नहीं प्यार करते हो? उसे दिखाएं जो आपको अनोखा और प्रेम करने के योग्य बनाता है।
    • अपने आप को रहो उसे देखने दो कि आप वास्तव में क्या हैं, भले ही आप कुछ नर्स, शर्मीले या किसी बच्चे को खोलने के लिए डरते हों वह प्यार करने में सक्षम नहीं होगा जब तक कि वह वास्तव में तुम्हें नहीं जानता।
    • अपने आप को प्रकट करें उसे अपने डर और सपनों के बारे में और जानें। बस ऐसा करते हैं जब आप उसे वास्तव में अच्छी तरह जानते हैं यदि आप हमेशा एक शेफ या घटना नियोजक बनना चाहते हैं, तो उसे बताएं।
    • अपनी रुचियों के बारे में बात करें आपको प्रेरित करने वाली चीजों के बारे में बात करें - चाहे आप फ्रेंच सीखते हैं, स्वयंसेवा काम करते हैं या सिर्फ दोस्तों के साथ वक्त बिताते हैं।
  • भाग 3
    आपको रूचि रखते हुए

    पिक्चर शीर्षक से किसी भी ब्वॉय को आप के साथ प्यार में गिरने का चरण 10 मिलता है
    1
    अन्य बच्चों के साथ बाहर जाना, यदि आप अनन्य नहीं हैं उसे "आच्छादित" रखने का एक तरीका यह दिखाना है कि अन्य बच्चे आपको आकर्षक भी पाते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसके सामने दूसरे लड़कों के साथ इश्कबाज करना है या उन्हें ईर्ष्या करने का प्रयास करना है, लेकिन अगर आपने अभी तक किसी प्रकार की प्रतिबद्धता नहीं बनाई है, तो अन्य लोगों को डेटिंग करना जारी रखें।
    • यदि वह आपके बारे में शिकायत करता है कि आप अन्य बच्चों से डेटिंग करते हैं, तो कहें कि आप उसके साथ बाहर जाने के लिए खुश होंगे, अगर वह आपके साथ एक विशेष संबंध रखना चाहता है लेकिन अन्य लोगों के साथ लटकाओ मत रोको जब तक कि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्हें अन्य लड़कियों के साथ बाहर जाना नहीं चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरने के लिए कदम 11
    2
    अपनी चीजों में रुचि दिखाएं अगर आप चाहें कि वह आपसे प्यार करते रहें, तो उसे आप को केवल आराधना न दें। आपको यह भी दिखाना होगा कि आप परवाह है कि वह व्यक्ति के रूप में कौन है। आखिरकार, आप भी उससे प्यार करना चाहते हैं, है ना? यह दिखाने के कुछ तरीके हैं कि आप वास्तव में उनके बारे में परवाह करते हैं:
    • जैसा कि आप उसे बेहतर जानते हैं, उसके निजी जीवन के बारे में सवाल पूछें। अपने बचपन, परिवार और अतीत के बारे में बातें करें
    • अपने काम या अध्ययन में रुचि दिखाएं यदि वह इतिहास या विज्ञान को पर्याप्त पसंद करता है, तो इन मुद्दों की अनदेखी करने के बजाय उन्हें अनदेखा करें
    • अपनी राय के लिए पूछें विभिन्न विषयों पर अपने नये कपड़ों से दुनिया की घटनाओं पर विचार करने के लिए पूछें। दिखाएं कि आप उसके दृष्टिकोण को महत्व देते हैं
    • लड़के की भावनाओं को समझें जब उसे खराब दिन हो रहा है तो अतिरिक्त समर्थन देने के बारे में जानें
  • पिक्चर शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में पलटें चरण 12
    3
    उसकी स्तुति करो आप उसे प्रशंसा के साथ दबाना नहीं चाहते हैं, इसलिए वह वास्तव में विशेष महसूस करता है, लेकिन थोड़ी देर में उसे एक ईमानदारी से बधाई देता हूं। उसे व्यक्तिगत रूप से सराहना, संदेश के द्वारा या उसकी बातों में एक नोट छोड़कर यह उसे देखेगा कि आप जानते हैं कि वह एक अच्छा व्यक्ति है
    • उसे कुछ ऐसी चीज़ के लिए प्रशंसा करने की कोशिश करें जिसमें वह उत्कृष्टता प्राप्त करता है उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "आप तैयार रात का खाना बहुत स्वादिष्ट था! आप बहुत अच्छे से खाना खाते हैं!" या "मैं कल रात से आपके शो को प्यार करता था। आप बहुत प्रतिभाशाली संगीतकार हैं!"
    • सिर्फ ईमानदारी से प्रशंसा करें झूठ मत बनो उसे आप की तरह और अधिक बनाने के लिए।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में पड़े 13 कदम
    4
    आकर्षक हो लड़के को प्यार में रखने के लिए, न केवल आपको यह दिखाना चाहिए कि वह आपके लिए कितना अनोखा और महत्त्वपूर्ण है, बल्कि उन्हें अपने विचारों से प्यार करना और किसी भी विषय के बारे में आप से बात करना चाहते हैं। यदि वह सिर्फ शारीरिक रूप से आकर्षित है या सिर्फ एक मजेदार लड़की के रूप में देखता है, तो वह हमेशा के लिए प्यार में नहीं होगा
    • कुछ बोर्ड गेम को एक साथ खेलने का प्रयास करें। मानसिक चुनौती और महिला और शतरंज जैसे खेलों की प्रतियोगिता आपके लिए अपनी रुचि बढ़ा सकती है।
    • वर्तमान घटनाओं के साथ अद्यतित रहें बहुत सारे बच्चों की तरह राजनीति या एक अखबार पढ़ना, ताकि आपको यह भी करना चाहिए ताकि आप इन विषयों पर बातचीत कर सकें।
    • और पढ़ें। अधिक बार पढ़ना आपके मन का विस्तार करेगा और आप के बारे में बात करने के लिए अधिक सामान्य विषय प्रदान करेंगे।
    • कभी ऊब नहीं हो सकता केवल उबाऊ लोग वास्तव में ऊब जाते हैं हमेशा अपने जीवन और अपने आस-पास की दुनिया के बारे में उत्साहित रहें और लड़का आपके साथ अधिक समय बिताना चाहता है।
  • भाग 4
    फिर भी प्यार में

    चित्र शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरने के लिए कदम 14
    1
    अपनी आजादी रखो यद्यपि आप सोच सकते हैं कि लड़के केवल प्यार में रहेगा यदि आप दिन के हर दूसरे साथ होते हैं, तो सत्य इसके विपरीत है। यह अधिक संभावना है कि वह प्रेम में रहेगा यदि वह देख लेता है कि आपके पास बहुत सक्रिय जीवन है, अपने स्वयं के दोस्त हैं और आपको अकेले ही थोड़े समय में खर्च करने में समस्या दिखाई नहीं दे रही है।
    • ठीक उसी तरह की बातें करने की कोशिश मत करो जैसे उसे। अपने दोस्तों के साथ रिश्ते और आपके शौक से बाहर लटकाते हुए अपने खेल का अभ्यास करते रहें यदि आप बच्चे के साथ रहने के लिए सबकुछ छोड़ देते हैं, तो ऐसा प्रतीत होता है कि आप अपने जीवन और लक्ष्यों को ज्यादा नहीं मानते हैं।
    • आप दोनों को वही दोस्तों की ज़रूरत नहीं है अपने "लड़कियों का दिन" रखने के लिए और उसे अपने "लड़के का दिन" होने दें - यदि आप अपने सभी सामाजिक समय एक साथ नहीं बिताते हैं तो रिश्ता स्वस्थ होगा।
    • व्यस्त रखें वह लड़का आपसे और भी चाहता है, अगर वह जानता है कि आप हमेशा उपलब्ध नहीं हैं और जब भी वह चाहें तब तक वह आपके पास नहीं हो सकता।
  • पिक्चर शीर्षक से किसी भी ब्वॉय को आप के साथ प्यार में गिरना चरण 15
    2
    लीक में मत आओ। अगर आप चाहते हैं कि बच्चे को दिलचस्पी हो, तो आपको हमेशा नई चीजों को खोजने की ज़रूरत है। हर दिन हमेशा ऐसा मत करो, या वह लीक में गिरने का टायर होगा। हमेशा रिश्ते को नए और रोमांचक बनाने की कोशिश करें, चाहे आप कितनी देर तक एक साथ रहें।
    • एक साथ एक नया शौक खोजें एक साथ एक नया शौक चुनें, चाहे आप सीखें कि दुनिया में सर्वश्रेष्ठ कपके बनाने के बारे में या गोल्फ कैसे खेलें। यदि आप हर महीने कुछ नया करते हैं, तो रिश्ते नई दिखते रहेंगे।
    • नए स्थानों को एक साथ मिलें। उसी रेस्तरां में शुक्रवार की रात के खाने के लिए हमेशा बाहर न जाएं खाने के लिए और चीजों को दिलचस्प रखने के लिए एक नई जगह खोजें
    • सुविधा क्षेत्र से एक साथ मिलें। आप दोनों को ऐसा कुछ करना चाहिए जो वे सामान्य रूप से नहीं करेंगे - चाहे सर्फ सीखना या मकड़ियों के डर से दूर होना चाहिए।
    • अपने प्रेमी को बताने के नए तरीकों का पता लगाएं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं हर समय मत कहो "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" - जब आप अपनी भावनाओं को बेनकाब करते हैं तो रचनात्मक बनें
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरने के लिए कदम 16
    3
    पता है कि कब देना है यदि जुनून समाप्त हो रहा है या आप भी प्यार महसूस नहीं कर रहे हैं, तो वहां कुछ भी नहीं है जो काम नहीं कर रहा है मजबूर करने का कोई मतलब नहीं है। इससे आपको और भी अधिक नुकसान होगा। जब आपको पता चलता है कि चीजें अब काम नहीं कर रही हैं, तो इसे धीरे-धीरे और दर्द से मरने के बजाय रिश्ते खत्म करना सबसे अच्छा होगा
  • युक्तियाँ

    • बस खुश रहो अगर आपको पहले महीने में ध्यान नहीं दिया जाता है तो उसे बल न दें। वास्तव में, यह भी बेहतर है कि यह उस तरह से है क्योंकि इसका मतलब है कि जब वह देखता है कि यह वास्तविक के लिए होगा
    • स्पष्ट संकेत भेजें जो आपको इसमें रुचि रखते हैं

    चेतावनी

    • पूरी तरह से परिवर्तन न करें कि आप केवल किसी के साथ प्यार में पड़ने के लिए कौन हैं आप अपनी खुद की पहचान खो सकते हैं और अगर चीजें अपेक्षित रूप से काम नहीं कर पाती हैं, तो आप गुम महसूस करेंगे।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com