IhsAdke.com

कैसे आप के साथ प्यार में एक आदमी गिर बनाने के लिए

यह ठीक है कि आप नहीं कर सकते बल

किसी के साथ प्यार में गिरने के लिए, लेकिन संभव है कि किसी व्यक्ति को आपके बारे में निश्चित तरीके से महसूस करने के लिए प्रेरित करें। ऐसी चीजें हैं जो उस लड़के के प्यार को बढ़ाने के लिए किया जा सकता है जो प्यार में गिर गई हैं, लेकिन ध्यान रखें कि उन्हें आपके लिए काम करने के लिए पहले से ही कम से कम रुचि होनी चाहिए।

चरणों

विधि 1
लड़के को आकर्षित करना

पिक्चर शीर्षक से मैक ए मैन फ़ॉल इन लव थ्रू चरण 1
1
दिखाएं कि आप अपने स्वरूप और स्वास्थ्य के बारे में परवाह करते हैं भौतिक रूप में समय और धन का निवेश करना उसे दिखाएगा कि आप अपने आप को मूल्य देते हैं। इसके अलावा, आप स्वस्थ और मजबूत हैं, तो आप भी अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे। आखिरकार, कौन आश्वस्त लोगों को प्यार नहीं करता है?
  • व्यायामशाला में नियमित रूप से जाकर सक्रिय रहें उसके साथ समय बिताने के लिए कसरत को याद मत करो - या वह आपके साथ काम करेगा, या फिर आपको पुन:
  • अपने बालों को हमेशा साफ और सुखा लें और अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का अच्छा ख्याल रखें।
  • सुबह में कुछ इत्र छिड़क या घर छोड़ने से पहले, या एक सुगंधित लोशन का उपयोग अधिक सूक्ष्म खुशबू के लिए करें
  • यदि आप श्रृंगार का उपयोग करते हैं, तो कुछ को बढ़ाने की कोशिश करें, लेकिन इसे सरल बनाएं इसे ज़्यादा मत करो
  • अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें, फॉल्स करें और माउथवैश का उपयोग करें दिन के दौरान, आपके सांस को ताज़ा करने के लिए बुलबुले के मसूड़ों या चबाने वाली गम में काम करना है।
  • अपने कपड़े नियमित रूप से धो लें अपनी अलमारी को अपडेट करने के बजाय, आपके पास पहले से क्या है उसका उपयोग करें। एक निश्चित दिनचर्या को व्यवस्थित करें और हमेशा शर्ट, पैंट, स्कर्ट, अंडरवियर और क्लीन मोजे रखें। उसे अपने कपड़े दाग और निचोड़ा नहीं देखते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से मैक ए मैन फ़ॉल इन लव थ्रू चरण 2
    2
    एक सुंदर और निरंतर मुस्कुराहट रखें आपका सबसे अच्छा हथियार हमेशा उपलब्ध रहेगा, यह मुफ़्त है और इसमें कोई खुराक सीमा नहीं है: आपका मनोरम मुस्कान! जब भी संभव हो, कान-टू-कान गिनना दें, चाहे वह आपके लड़के को निर्देशित हो या न हो। यह आपको पहुंच योग्य बनायेगा और आप भी खुश महसूस कर सकते हैं।
    • उस चीज़ के बारे में सोचो जिससे आपको मुस्कुराहट होती है एक खुश क्षण के बारे में सोचो, या एक मुस्कुराहट खींचने के लिए एक प्रफुल्लित करने वाला मजाक क्या आपके पास पालतू है? पसंदीदा मेमोरी? जो भी हो, उसके बारे में जब तक आपको इसकी ज़रूरत है, इसके बारे में सोचें।
    • धीमा मुस्कुराहट देने का प्रयास करें धीरे-धीरे मुस्कुराएं, जैसे ही आप अपने प्यार से आँख से संपर्क करते हैं, जैसे ही आप लाल हो जाते हैं और जब वह वापस दिखता है तो नीचे दिखता है, तो अपने होंठ उस पर रुकते हैं, यह मुस्कुराए जाने के बाद ही करें - यह अनूठा है
  • पिक्चर शीर्षक से मैक ए मैन पल इन लव थ्रू स्टेप 3
    3
    हर समय आँख से संपर्क करें नेत्र संपर्क फ्लेटिंग का एक महत्वपूर्ण पहलू है और आप के आकर्षण की उनकी भावनाओं को भी बढ़ा सकते हैं अपनी आँखों में देखो जब वे बात कर रहे हैं और डर नहीं उसके साथ उसकी टकटकी पकड़, भले ही वे चुप रहे हैं।
    • यदि आप इसे घूरना अभी भी अनुचित लगते हैं, या इसके बारे में बहुत परेशान हो जाते हैं, तो नियमित रूप से नज़र से संपर्क बनाए रखने के लिए त्वरित साफ़ करें। एक पल की तलाश में और फिर पता चलता है कि आपसी हित है।
  • पिक्चर शीर्षक से मैक ए मैन फ़ॉल इन लव थ्रू चरण 4
    4
    अपने स्पर्श को आकर्षित करने के लिए नरम बनावट वाले वस्त्र पहनें। अध्ययन से पता चलता है कि लोग नरम और आरामदायक कपड़े सुखद और आरामदायक लगते हैं। माइक्रोफ़ाइबर, रेशम, आलीशान या अन्य बहुत ही नरम बनावट वाले कपड़े पहनने की कोशिश करें, जिसे वह स्पर्श करना चाहते हैं। इससे आपको आपकी कंपनी के साथ ये स्वादिष्ट संवेदनाएं जोड़नी होंगी।
    • उसका ध्यान पाने के लिए लाल कपड़े पहनने की कोशिश करें पुरुषों और महिलाओं में आकर्षण और जुनून की भावनाओं को बढ़ाने के लिए रंग लाल का उपयोग किया जाता है पोशाक, एक शीर्ष या लाल लिपस्टिक पहनने की कोशिश करें ताकि वह आपको नोटिस कर सकें।
  • विधि 2
    व्यक्तित्व का उपयोग करना

    पिक्चर शीर्षक से मैक ए मैन पल इन लव थ्रू चरण 5
    1
    आप पर समानता पर जोर दें कारण लोगों के लिए खींचा जाने वाला हिस्सा कनेक्शन की भावना है। यदि कुछ चीजें समान हैं, तो उन्हें अपनी बातचीत में हाइलाइट करें उदाहरण के लिए, आप दो एक विशेष बैंड से प्यार करते हैं, इसके बारे में बात करते हैं बस झूठ मत बोलो और हाइलाइट को ज़्यादा मत करो, जैसे तीन, चार बार दोबारा दोहराएं यह उसे दिखाएगा कि आप बेईमान बेताब हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से मैक ए मैन पल इन लव थ्रू चरण 6
    2
    दिखाएँ कि आप स्वतंत्र हैं जरूरतमंद और निर्भर होने के नाते आकर्षक गुण नहीं होते हैं इसके बजाय, दिखाएं कि आप एक स्वतंत्र, मजबूत महिला हैं यह दिखाने के लिए कि आपके पास एक अच्छा जीवन है और आपको खुश होने के लिए किसी को भी ज़रूरत नहीं है, आपको साज़िश होगी I मित्रों और परिवार के साथ योजनाओं के साथ आगे बढ़ें, यहां और वहां से उनके कुछ निमंत्रणों को मना कर दिया है, इसलिए उन्हें पता चल जाएगा कि आपके पास खुद का जीवन है।
  • पिक्चर शीर्षक से मैक ए मैन फ़ॉल इन लव थ्रू चरण 7



    3
    दया करो और देखभाल करें लड़का या किसी के प्रति असभ्य होने के नाते वह निश्चित रूप से रुचि खोने का एक निश्चित तरीका है उस व्यक्ति को विनम्र और दयालु बनो जिसने आपको झुका दिया और दिखाया कि आप दूसरों के लिए भी विनम्र हैं। अपने अनुयायी व्यक्तित्व दिखा रहा है कि आप के लिए उनके स्नेह और प्रशंसा में वृद्धि होगी।
  • पिक्चर शीर्षक से मैक ए मैन पल इन लव थ्रू चरण 8
    4
    उसे दिखाएं जो आपको अद्वितीय बनाता है दिखा रहा है कि क्या आपको एक पार्टी बनाता है उसका जुनून बढ़ाने का एक शानदार तरीका है यह आपको प्रभावित करेगा और आप अपने बारे में अधिक जानना चाहता है। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि एक संगीत वाद्य यंत्र कैसे खेलें, तो उसके सामने एक गाना या दो खेलने के लिए आपको जो कुछ भी अवसर मिलते हैं - या यदि आप कन्फेक्शनरी में अच्छे हैं, तो कुछ कुकीज़ बनाएं और उन्हें कुछ दें
  • पिक्चर शीर्षक से मैक ए मैन पल इन लव थ्रू चरण 9
    5
    अपने जीवन में एक सकारात्मक बल बनें अधिकांश लोग बिना प्रयास किए नकारात्मक हो सकते हैं और उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो हमेशा जीवन में कुछ अच्छा देखते हैं। अपनी ज़िंदगी में क्या गलत है, या जो लोग गलत करते हैं, उनसे बात करने के बदले ध्यान देने के बजाय, जो अच्छा और सही है उसे पकड़ने की कोशिश करें। सबसे ऊपर, आप जो कुछ भी उससे कह रहे हैं, में अनुभूति रखें और झूठी बात न करें। एक सकारात्मक व्यक्ति उसके पास, दूर रहें, हर समय।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आप कुछ भी शिकायत नहीं कर सकते, कभी भी - हर कोई शिकायत करता है लेकिन हर समय रोना किसी को सुनना थकाऊ है। इसे हल्के ढंग से लेने की कोशिश करें ताकि वह अपनी पंसियों को अपनी कंपनी की खुशी के साथ जोड़ सके, न कि खराब मूड के घरघराहट के लिए।
  • विधि 3
    उसे दे देना

    पिक्चर शीर्षक से मैक ए मैन पल इन लव थ्रू स्टेप 10
    1
    संतुलन रखें रिश्ते की शुरुआत में बहुत समय बिताना महत्वपूर्ण है। इस समय के दौरान आप एक दूसरे को जानना चाहते हैं और समय व्यतीत करना मजेदार होना चाहिए। उसके साथ बहुत अधिक समय व्यतीत करने का विरोध मत करो, लेकिन सीमाएं हैं "आपूर्ति और मांग सिद्धांत" से पता चलता है कि लोग क्या हासिल करना सबसे मुश्किल है, इसके लिए अधिक मूल्य देते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको खेल खेलना है, लेकिन समय का 100% उपलब्ध नहीं है। उसके साथ और अपने आप के साथ समय बिताने के बीच संतुलन
    • इसे से कुछ समय निकालने के लिए, मित्रों और परिवार के साथ योजना बनाएं, अकेले अधिक समय बिताने के लिए, समय के बिना इसके बिना काम करें।
    • यह रणनीति अजीब लग सकती है, लेकिन यह आप दोनों के लिए अच्छा होगा। उनकी भावनाओं के बारे में सोचने के लिए उनके पास और भी समय होगा और आप भी। इसके बिना समय होने से आपको बोरियत से बचने में मदद मिलती है और आप की संभावना कम भी होती है, क्योंकि यह बहुत आसान है
  • पिक्चर शीर्षक से मैक ए मैन पल इन लव थ्रू चरण 11
    2
    इसे आवश्यक महसूस कर लें चीजें हैं जो आपके लड़के को जरूरी लगने लगती हैं, उन्हें आपके लिए प्यार की भावनाओं को बढ़ा सकते हैं। कुछ पर उनकी मदद के लिए पूछें, या राय के लिए पूछें। उदाहरण के लिए, आप उसे पूछ सकते हैं कि आप कमरे के फर्नीचर में फर्नीचर बदलने में मदद करें, या पूछें कि वह कार बीमा के साथ क्या समस्या करेगा।
  • पिक्चर शीर्षक से मैक ए मैन पल इन लव थ्रू स्टेप 12
    3
    प्राकृतिक रहें याद रखें कि आप उसे प्यार में नहीं पड़ सकते। वह वह चुनने के लिए स्वतंत्र है जिसे वह चाहता है - इसके अलावा, आप को आप पर नियंत्रण नहीं कर सकते कि आप किससे प्यार करते हैं, और अगर वह आपको गेंद नहीं देता, तो इसे व्यक्तिगत तौर पर लेने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। स्वीकार करें कि यदि यह होना है, तो यह होगा, लेकिन बेहतर चीजें आ जाएंगी।
    • "प्रेमिका" शब्द का प्रयोग करने से पहले उससे पहले बचें। वह बिना देखे भाग कर भाग ले सकता है यदि आप समय से पहले कहें तो सबसे महत्वपूर्ण बात, मातृत्व और विवाह चैट के साथ गायब हो जाते हैं, या यह इतिहास बन जाएगा
  • युक्तियाँ

    • जब आप एक साथ होते हैं, तो आप कौन हो
    • इसके लिए कमरा बनाएं अगर वह दोस्तों के साथ बाहर निकलता है और कहते हैं कि वह अब और फिर नहीं जा सकता है तो मन न करें। तो आपको पता चल जाएगा कि वह वास्तव में आपके साथ समय बिताना चाहता है या नहीं
    • अपने आप को रहो एक आदमी के कारण किसी और के होने की कोशिश करने का कोई मतलब नहीं है।

    चेतावनी

    • न करें फ़्लर्ट अपने करीबी दोस्तों के साथ यह उनके बीच झगड़े का कारण बन जाएगा और अंत में किसी को भी आप से सुनना नहीं चाहेंगे।
    • रास्ते में मत जाओ पुरुष अपनी भावनाओं की देखभाल करते हैं, भले ही उनके पास कोई रोमांटिक रूचि न हो। उसे एक सवाल का जवाब देने के लिए मजबूर न करें जो उसे स्पष्ट रूप से असुविधाजनक बनाता है।
    • अपने पूर्व-प्रेमी के घंटों तक घंटों से बात मत करो। जब आप पूर्व-प्रेमी के चैट से शुरू करते हैं, तो वह विलक्षण हो जाएगा।
    • परेशान या जुनूनी न हो - अगर वह कहता है कि वह सिर्फ आपके दोस्त बनना चाहता है, तो इसे स्वीकार करें और दिखाएं कि अगर आप अपना मन बदल लेते हैं तो आप अभी भी रुचि रखते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com