IhsAdke.com

कैसे उस आदमी को अपने साथ प्यार में गिरने के लिए

क्या आप पेट में एक ठंड महसूस करते हैं जब भी कोई खास आपके साथ चलता है और आपको यह जानना चाहता है कि आप एक अच्छे मैच हैं? निराशा मत करो! सही कपड़े पहने, छेड़खानी, और उसका क्या कहना है, किसी का ध्यान पाने के अच्छे तरीके हैं

चरणों

भाग 1
ध्यान कॉल करना

आप के लिए गिरने वाला गाड़ी शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अच्छे लगते रहें पहली बात हम दूसरों के बारे में ध्यान देते हैं उनकी उपस्थिति, और यह जरूरी नहीं कि अच्छा या बुरा है, न ही इसका मतलब यह है कि हमें हर समय निर्दोष दिखना पड़ता है। हालांकि, इसका मतलब है कि जब हम आकर्षण की हमारी शक्ति को उजागर करते हैं तो हम किसी का ध्यान आकर्षित करने की अधिक संभावना है।
  • स्वस्थ बाल, दिलचस्प है, एक प्रमुख आकर्षण कारक मोटाई, चमक और इत्र, इन सभी विशेषताओं विजय के समय एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। अपने बालों को सप्ताह में दो बार धोएं (हर दिन धोने से यार्न स्वास्थ्य के लिए आवश्यक तेल समाप्त हो जाता है) और कंडीशनर का इस्तेमाल करने के लिए याद रखें।
  • कपड़े पहनें जो उसके पूरक हैं और उसे अधिक सुंदर बनाते हैं। यह सरल लगता है, लेकिन बहुत से लोग उन चीजों को पहनने की कोशिश करते हैं जो अच्छा नहीं दिखते हैं, या वे बिना सहज महसूस करते हैं। उदाहरण के लिए, एक छोटे से नीले रंग का एक आदमी का ध्यान अधिक तेज़ी से हो सकता है, लेकिन आपको उन हिस्सों को पहनना चाहिए जिनके बारे में आप अच्छा महसूस करते हैं
  • शारीरिक गतिविधि आपको स्वस्थ और फिट रहने में सहायता करेगी ज़ुम्बा, योग, नृत्य या चलने जैसे कसरत खोजें दिन में कम से कम पंद्रह मिनट के लिए ऐसी गतिविधि का अभ्यास करें, और आपका शरीर आपको धन्यवाद देगा।
  • छवि उस शीर्षक से प्राप्त करें, जिसे आप के लिए पतन करना चरण 2
    2
    रेड व्यू किसी भी अन्य रंग से ज्यादा, लाल एक लड़के का ध्यान आकर्षित करता है क्योंकि यह इच्छा और आकर्षण का संकेत करता है। आप कपड़े और उस रंग के सामान का उपयोग करके अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे।
    • यह एक गैर-सूक्ष्म तरीके से, एक उज्ज्वल लाल पोशाक पहने हुए, या अधिक सावधानी से, एक लिपस्टिक, टोपी, या लाल जूते पहन कर।
    • दिलचस्प है, लाल भी पुरुषों को और अधिक आकर्षक बनाता है, इसलिए यह सलाह उन लोगों के लिए भी अच्छा है जो किसी को (चाहे सेक्स की परवाह नहीं करना) चाहते हैं
  • छवि उस शीर्षक से मिलें जो उस व्यक्ति को आप के लिए चरण 3
    3
    अपने आप को कुशलतापूर्वक प्रस्तुत करें विपणन क्षेत्र में नौकरी की तलाश में कुछ बिंदुओं पर आम बात हो सकती है, जिसका अर्थ है कि किसी को जीतने का सही तरीका जानना आवश्यक है जैसा कि आप खुद को पेश करते हैं इसका यह अर्थ नहीं है कि आपको वास्तव में कौन से अलग व्यवहार करना चाहिए, बल्कि अपने व्यक्तित्व के सर्वश्रेष्ठ पक्ष दिखाएं।
  • पिक्चर शीर्षक कॉन्विस अोनोन को फिर से आपको ट्रस्ट करना चरण 5
    4
    अपने सकारात्मक गुणों के साथ एक सूची बनाएं यदि आप ज्यादा नहीं सोच सकते हैं (बहुत से लोगों को आत्मसम्मान की समस्याओं के कारण नहीं), एक विश्वसनीय दोस्त या परिवार के सदस्य की सहायता प्राप्त करें उदाहरण के लिए, "महान कथाकार," "अच्छे नर्तक," "बहिर्मुखी," "निस्वार्थ" जैसी चीजों की सूची बनाएं।
  • पिक्चर का शीर्षक टेलरेंट ऑफ़ द ओफिलिया चरण 10
    5
    इन गुणों से एक व्यक्तिगत छवि बनाएं आपके द्वारा बनाई गई सूची से तीन आइटम चुनें ऐसा मत सोचो कि आपको अपने जटिल व्यक्तित्व को छोड़ने की ज़रूरत है, शुरुआत से ही अपने आप को लड़के को पेश करने के लिए यह एक छोटी सी कटौती है - यदि वह रुचि रखते हैं तो उसे अपने सभी अलग-अलग पक्षों को जानना होगा उपर्युक्त उदाहरण का प्रयोग करके, अपने आप को "एक बहिर्मुखी नर्तक के रूप में पेश करें जो कहानियों को बताने में प्यार करता है"।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको खुद का एक हिस्सा छिपाने की आवश्यकता है यदि आप पुनर्जागरण काल ​​के कपड़े पहने और अवधि की घटनाओं में भाग लेते हैं, तो बहुत अच्छा! उस जुनून के बारे में बात करें, अगर वह उस चीज़ में रुचि रखता है, तो भी। हालांकि, यदि आप अपने चुलबुला प्रतिक्रिया के बारे में संदेह में हैं, तब तक इंतजार करें जब तक कि आप उसे बेहतर नहीं जानते।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    6
    आत्मविश्वास का अभ्यास करें आत्मविश्वास इतनी आकर्षक है क्योंकि यह दर्शाता है कि एक अपने बारे में अच्छा महसूस करता है और संकेत देता है कि हर किसी को उस व्यक्ति के बारे में क्या सोचना चाहिए। कोई भी स्त्री कितनी आकर्षक है, वह दूसरों के आकर्षण को जगाना नहीं चाहती, अगर वह अपने बारे में बुरा महसूस करती है।
    • अगर यह पहली बार मुश्किल होता है, तो जब तक आत्मविश्वास स्वाभाविक हो जाता है, तब तक का ढोंग करें। हम वास्तव में खुद को समझ सकते हैं कि हम आत्मविश्वास रखते हैं अगर हम इसे थोड़ा सा नकली करते हैं। छोटे, आत्मविश्वास से कदम (एक दिन में ऊँची एड़ी का उपयोग करें, दूसरे पर लाल लिपस्टिक का प्रयोग करें) और धीरे-धीरे जारी रखें जब तक आप अंततः अपने आप को घोषित करने के लिए साहस प्राप्त न करें।
    • अपने आप को अन्य लोगों, विशेष रूप से अन्य महिलाओं से तुलना करने से बचें जीवन में, हम हमेशा किसी और को आकर्षक, आत्मविश्वास और हमारे से बेहतर रिश्तों के साथ मिलेंगे। तो अपने व्यक्तित्व और आपके जीवन के सकारात्मक बिंदुओं पर ध्यान दें, इसलिए आप दूसरों की सफलता की परवाह नहीं करेंगे।
  • आप जिस लड़के को गिरने वाला चरण 5
    7
    अपने जीवन के बारे में प्रश्न पूछें हर कोई अपने बारे में बात करना पसंद करता है और यह जानना चाहता है कि यह अन्य लोगों के हित में पैदा होता है। जब आप बात कर रहे हैं, तो अपने फ्लिकर्टिंग पर बातचीत का फोकस लगाइए, यानी, उसने जो कुछ कहा है उसके बारे में सवाल पूछिए, बल्कि उसे कुछ और के साथ दखल देने की बजाय।
    • याद रखें कि दो लोगों के बीच का आकर्षण बातचीत के अंतरंगता के स्तर के समान है, इसलिए थोड़ा सा खोलने के लिए तैयार रहें।
    • लेकिन उसे बातचीत संभालना मत देना एक ऐसे व्यक्ति से बचें जो केवल अपने बारे में बात करने के लिए ही जानता है, ऐसे लोग अच्छे रोमांटिक साझेदार नहीं हैं और मादक पदार्थ एक अपमानजनक व्यक्तित्व का संकेत कर सकते हैं। याद रखें कि आपका जीवन, भावनाएं और विचार भी महत्वपूर्ण हैं।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    8
    अपने दोस्तों के साथ कोमल रहें मित्र एक आदमी के लिए महत्वपूर्ण हैं और उसकी भावनाओं को भी प्रभावित कर सकते हैं। संभावना है कि वे तुम्हारे खिलाफ आप बारी अगर वे तुम्हारे चेहरे के साथ नहीं कर रहे हैं होगा अन्यथा वे महान सहयोगी हो सकते हैं!
    • उन्हें बेहतर जानिए अपने जीवन और रुचियों के बारे में प्रश्न पूछें जब आप उन्हें फिर से मिलते हैं, तो पिछली बातचीत में उन चीजों के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्नों के बारे में याद रखना याद रखें जो आपने ध्यान दिया था। उदाहरण के लिए, यदि उनके मित्र वीडियो गेम्स से प्यार करते हैं, तो उनसे पूछें कि क्या वे पिछले हफ्ते के बारे में बात कर रहे रिकॉर्ड को हरा सकते हैं
    • यह याद रखना अच्छा है कि यदि ये लोग स्वयं के बारे में ही बात करते हैं या अपने विचारों और रुचियों को अनदेखा करते हैं, तो शायद यह बेहतर है कि इस लड़के की तारीख को उनके इरादों पर पुनर्विचार करना बेहतर होगा।
  • भाग 2
    छेड़खानी

    आप के लिए गिरो ​​गेट टू फॉर फॉर फॉर टुडे शीर्षक वाला इमेज
    1
    अपने एड्रेनालाईन को बढ़ावा दें एड्रेनालाईन के उत्पादन को उत्तेजित करने वाली गतिविधियों का अभ्यास दो लोगों के बीच आकर्षण बढ़ा सकता है, खासकर जब भावना पहले से मौजूद है।
    • भावना के आकर्षण को उत्तेजित करता है, इसलिए थोड़ा (गैर-यौन) कार्रवाई आपको अधिक आकर्षित कर सकती है
    • किसी के एड्रेनालाईन को बढ़ावा देने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं: प्रतियोगी कार्ड या बोर्ड गेम, फुटबॉल का खेल, हॉरर मूवी को एक साथ देख, चढ़ाई आदि।
  • आप के लिए गिरो ​​गेट टू फॉर फ़ॉल फॉर स्टेप शीर्षक वाला इमेज
    2



    आँख से संपर्क करें यदि आप इस आलेख में केवल एक कदम का अनुसरण कर सकते हैं, तो इस एक के लिए चुन सकते हैं। आंख के संपर्क के बारे में कुछ विशेष है (विशेषकर जब लम्बे समय तक) जो आकर्षण को उत्तेजित करता है और दो लोगों के बीच एक बंधन विकसित करता है।
    • हालांकि लंबे समय तक किसी की आँखों में लगने से पहली बार थोड़ा सा असहज हो सकता है, हार न दें, फिर असुविधा कनेक्शन की भावना को रास्ते में देगी।
    • उदाहरण के लिए, मान लें कि आप कक्षा से पहले एक लड़के से बात कर रहे हैं। पूरे बातचीत में आँख से संपर्क रखें, यह दिखाएगा कि आप दूसरे व्यक्ति पर करीब ध्यान दे रहे हैं और बातचीत को थोड़ा अधिक रोमांचक बना देगा।
  • छवि उस शीर्षक से प्राप्त करें, जिसे आप के लिए गिरना चरण 9
    3
    शरीर की भाषा का उपयोग करें आपको पता नहीं हो सकता कि आपका शरीर कितना बोलता है, लेकिन कुछ साधारण चालें आपके चुलबुला हित को चिंगारी कर सकती हैं। जब बात कर या उसके साथ छेड़खानी, निम्नलिखित तकनीकों में से कुछ का प्रयास करें:
    • आगे झुक जाओ जब हम आकर्षण महसूस करते हैं, हम स्वाभाविक रूप से इस तरह की भावना को उत्तेजित करता है जो व्यक्ति की ओर झुक। अपनी आवाज़ कम करें और मेज पर या यदि आप खड़े हैं तो उसकी तरफ झुकें।
    • उसकी गतिएं दर्पण हम उन सभी व्यक्तियों के प्रति ग्रहणशील हैं जो हमारे जैसा दिखते हैं, इसलिए जब वह इसे लेता है तो पानी की घूंट लेते हैं, या जिस तरीके से वह अपने हाथ टेबल पर रखता है उसकी नकल करें। छोटे इशारों जिन्हें जानबूझकर नहीं माना जाता है, वे लड़के की बेहोश प्रतिक्रिया को बढ़ा देंगे
    • मुस्कुराते हुए। किसी अन्य व्यक्ति के हित को उत्तेजित करने के लिए मुस्कुराहट से बेहतर कुछ भी नहीं है, और आँख से संपर्क के साथ संयुक्त होने पर यह और अधिक प्रभावी भी है
  • आप के लिए गिरो ​​गेट टू फॉर फॉर टुडे शीर्षक वाला इमेज चरण 10
    4
    एक हंसी बनाएँ एक जोड़े को एकजुट करने के लिए हास्य से बेहतर कुछ भी नहीं है चुटकुले के रूप में एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हुए, इश्कबाज़ी करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है, और एक अजीब कहानी कहकर यह दिखा सकता है कि आप कितना मजेदार और आराम कर रहे हैं।
    • हालांकि प्रत्येक व्यक्ति के पास हास्य का एक अलग अर्थ है, एक सच्ची और अजीब कहानी कहने से हर किसी के बारे में हँसते हैं उस समय के बारे में बात करें जब आप गलत बस ले गए और शहर के दूसरी तरफ खो गए, या जहां आपका पिता आपका नाम भूल गया जब आप उसे एक सहयोगी के साथ पेश करने के लिए गए थे। कहानी को बताते समय अपने आप को कमजोर न करने की सावधानी बरतें (खुद को "बेवकूफ" या कुछ ऐसा कहते हुए)।
    • एक छोटी सी मौखिक उत्तेजना दोनों पक्षों के बीच आकर्षण बढ़ा सकती है: इसका अर्थ है एक-दूसरे का मजाक बनाना। उदाहरण के लिए, एक कार्ड गेम में, जिस तरह से वह खेलता है, हंसने की कोशिश करता है या कहता है कि आप सभी का सबसे अच्छा खिलाड़ी हैं, इसलिए यदि आप हार गए तो वह मज़ेदार भी बन सकता है
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    5
    उसकी शारीरिक भाषा पढ़ें जैसे ही आपकी गैर-मौखिक भाषा एक व्यक्ति को आकर्षित कर सकती है, उसके शरीर की भाषा एक अवचेतन स्तर पर बातें करती है। यह एक सटीक विज्ञान नहीं है, लेकिन गैर-मौखिक संचार की व्याख्या उसकी भावनाओं और मूड को समझने में मदद कर सकती है।
    • एक अच्छा संकेत तब होता है जब कोई व्यक्ति सुनना या कुछ कहना चाहता है, खासकर जब आवाज के नरम टोन का उपयोग कर। यह अंतरंगता की इच्छा का संकेत दे सकता है और यह व्यक्ति किसी के द्वारा सुनना नहीं चाहता है, लेकिन आप
    • एक व्यक्ति जो इसे बहुत कुछ खेलता है, वह भी दिलचस्पी हो सकती है। वह अपने कंधे को छू सकता है, उसे किसी चीज पर मदद करने के लिए अपना हाथ दे सकता है, अन्य इशारों के बीच भीड़ के माध्यम से उसे मार्गदर्शन करने के लिए उसे वापस स्पर्श करें।
    • ब्याज का एक अन्य संकेत है कि आप जिस चीज पर सब कुछ करते हैं, उसके बारे में आप कितनी प्रतिक्रिया लेते हैं, खासकर अगर यह कुछ अच्छा या ठंडा है - आपकी विचारधारा के बारे में आपका इश्कबाज
    • ध्यान से सुनना भी एक अच्छा संकेत है यदि इस व्यक्ति ने ध्यान दिया है कि जब आप पिछली बातचीत में कहा गया था, तब बात करते हैं और याद करते हैं, तो वह मूड में एक अच्छा मौका है।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    6
    पाकीरे पर सोशल नेटवर्क पाठ मैसेजिंग, इंटरनेट और स्काइप इश्कबाज के शानदार तरीके हैं। जबकि सोशल मीडिया के संपर्क में केवल आमने-सामने संचार का ही पूरक होना चाहिए, किसी व्यक्ति की रुचि को जीवित रखने और अपने अस्तित्व की याद दिलाने के लिए यह एक शानदार तरीका हो सकता है।
    • आपने जिस चीज़ को देखा है, उसके बारे में एक पाठ संदेश भेजें जो आपको इसके बारे में याद दिलाया। यह एक विशेष रूप से बड़ा प्रभाव होगा यदि यह एक छवि है (विशेषकर अगर यह मजेदार है)। उदाहरण के लिए, आप एक गिलहरी द्वारा नाश्ते चोरी किए गए समय की याद दिलाने के लिए आप एक मोटी गिलहरी की तस्वीर ले सकते हैं।
    • इन सबसे ऊपर, इन इंटरैक्शन को संक्षेप में रखें। टेक्स्ट मैसेज हर समय न भेजें, या फेसबुक पर सभी दिन चैट करें। एक या दो संदेश भेजें जो दिखाते हैं कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं और अपने दिन के साथ पालन करें। यह लंबे समय में इसे और अधिक आकर्षक बना देगा।
  • भाग 3
    संबंध आगे लेना

    आप के लिए गिरने वाला गाइ
    1
    मुझे बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं यदि आप कुछ समय के लिए छेड़खानी रहे हैं और हवा में एक मनोदशा है, तो सबसे अच्छा काम करना (और सबसे अधिक परिपक्व) स्वयं को घोषित करना है सबसे खराब में, यह आपकी भावनाओं से मेल नहीं खाएगा, लेकिन कम से कम आपको एक बार और सभी के लिए यह पता चल जाएगा, और पता है कि आप कोशिश करने के लिए काफी बहादुर हैं!
    • लड़के से व्यक्ति से बात करें और सुनिश्चित करें कि वे अकेले हैं आप दर्शकों को नहीं चाहते हैं, खासकर अगर यह मेल नहीं खाता है, और आप उस पर कोई भी दबाव डालना नहीं चाहते हैं।
    • कुछ ऐसा कहना है, "मैं हाल के महीनों में आप के बारे में बहुत ज्यादा मजा और लगता है कि कनेक्शन के कुछ प्रकार है कि दोनों के बीच हमें काश हम कैसे चीजें प्रगति क्या आपको लगता है .. को देखने के लिए कोई वास्तविक बैठक बुलाई थी?"।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    2
    इसे आसान ले लो अगर आपको सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है, तो इसे आसान करना महत्वपूर्ण है रिश्ते के सभी अलग-अलग हिस्सों पर डाइविंग प्रमुख रोमांचक हो सकता है, लेकिन यह सब कुछ अधिक कठिन बना देता है
    • याद रखें कि पहली तारीख पर यौन संबंध न होना, थोड़ी सी धारण करना एक अच्छा विचार हो सकता है। सेक्स चीजें गड़बड़ी करती है, और आप दोनों के लिए यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आप वास्तव में एक रिश्ते चाहते हैं इससे पहले कि यह सब अधिक जटिल हो, खासकर यदि आप अच्छे दोस्त हैं
    • प्रतीक्षा करने से आप यह भी विचार करने का मौका देंगे कि क्या आप उसके साथ रहना चाहते हैं या नहीं। अधिकांश भाग के लिए, रिश्तों को हम जिस तरह से पसंद करते हैं, उसका अंत नहीं होता है, और हमें वास्तविकता को समायोजित करना होगा यह भी विचार करना महत्वपूर्ण है कि क्या यह ब्याज एक प्रेमी बनाने की सरल इच्छा से शुरू हो गया था, या तो, उस विशेष व्यक्ति के लिए नहीं।
  • आप के लिए पतन के लिए उस लड़के को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    3
    स्वतंत्र रहें एक व्यक्ति को अपने आप को आकर्षित करने के लिए एक अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण हिस्सा शामिल है जिसमें आप खुद को कुछ करना शामिल हैं। अकेले अपने दोस्तों के साथ बाहर चले जाओ और अपने आप से मज़े करो, यह दिखाएगा कि आपको मजा करने का तरीका पता है और यह बहुत चिपचिपा नहीं है।
    • जब भी आपका प्रेमी आपको बगल में समय बिताने के लिए आमंत्रित करता है, सब कुछ एक तरफ रख दें। उपलब्ध रहें, लेकिन अपना खुद का जीवन जारी रखें दिखाओ कि आप अन्य चीजों को भी आनंद लेते हैं, भले ही आप उसकी कंपनी का मूल्य मानते हों
    • अपने बारे में खुश महसूस याद रखें जिन चीज़ों को आप प्यार करते हैं, नए अनुभवों को जीवित रखें खुश लोग आकर्षक होते हैं क्योंकि हर कोई उस खुशी का थोड़ा चाहता है। हालांकि, इसका यह अर्थ नहीं है कि किसी को खुश होने का बहाना करने की ज़रूरत है, जब वह नहीं हैं, बस हम सभी को एक ऐसे जीवन की खेती करनी चाहिए जिसमें हम खुश हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से उस लड़के को आप के लिए पतन करना चरण 16
    4
    नियंत्रण अपेक्षाएं लड़के के बारे में उच्च उम्मीदों का निर्माण करना और रिश्ते चीजों को बर्बाद करने का निश्चित तरीका है। योजनाबद्ध युगल के पूरे भविष्य के साथ डेटिंग शुरू करने से दूसरे व्यक्ति के कंधे पर कई उम्मीदें होती हैं, और दबाव महसूस करने की संभावना होती है - जो कि भविष्य के लिए अच्छी नहीं लगती है।
    • उदाहरण के लिए: यदि आपने अभी डेटिंग करना शुरु किया है, तो आपसे शादी करना, एक साथ रहना या "मैं आपको प्यार करता हूं" जैसी चीजों के बारे में सोचना शुरू नहीं करना चाहिए। हनीमून चरण खत्म होने तक कम से कम (आमतौर पर डेटिंग के पहले तीन महीनों के बाद), चीजों को और अधिक गंभीर बनाने की कोशिश करने के लिए थोड़ी देर रुको।
    • रिश्ते के भविष्य के बारे में दिन में सपने देखने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन प्रेसीडेंसी को स्वाभाविक रूप से विकसित होने की इजाजत के बिना पूर्व निर्धारित पथ का पालन करने के लिए मजबूर कर दिया जाएगा।
  • छवि के लिए जाओ वह लड़के को गिरने के लिए चरण 17
    5
    दिखाना है कि आप इसे महत्व देते हैं। लोगों को लगता है कि उन्हें गौर किया जा रहा है और उनका प्रयास व्यर्थ नहीं हैं। दिखा रहा है कि आप इसे कितना मानते हैं, यह आपको और भी अधिक रूचि देगा।
    • धन्यवाद जब वह कुछ उपयोगी या अविश्वसनीय करता है उदाहरण के लिए, जब अपने प्रेमी आप काम करने के लिए एक सवारी देता है, (आप भी एक मजाक बनाने के लिए और, उसके ड्राइवर बनने के लिए उसे धन्यवाद अगर आपको लगता है इसे नीचे अच्छी तरह से जाना होगा सकते हैं) हमेशा समय पर होने के लिए एक धन्यवाद के रूप में कुछ कुकीज़ तैयार करते हैं।
    • उसे बताओ कि वह आपके लिए कितना मतलब है लगता है कि आप अपने अमर प्रेम कबूल, खासकर यदि आप अपनी भावनाओं के बारे में अनिश्चित हैं, लेकिन की तर्ज पर कुछ कहने के लिए की जरूरत नहीं है: "गणित का होमवर्क कराने मदद के लिए धन्यवाद, यह मेरे लिए बहुत मायने रखती है।"
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो अगर आप किसी और को जीतने का बहाना बनाते हैं, तो शायद यह आदमी नहीं चाहता कि आप वास्तव में कौन हैं। कोई भी एक औरत की तरह नहीं है जो किसी और की तरह काम करता है, भले ही वह उसका सबसे अच्छा दोस्त हो।
    • अगर कुछ काम नहीं कर रहा है तो कुछ नया करने की कोशिश करने से डरो मत।
    • एक खुशबू एक महान आकर्षण हो सकता है, इसलिए कान के पीछे थोड़ा लागू करें। इसे ज़्यादा मत करो, एक आदमी भी और अधिक बहकाव महसूस होगा अगर वह केवल अपने गंध को बारीकी से गंध कर सकते हैं

    चेतावनी

    • डेटिंग के शुरू होने के ठीक बाद, "आपसे प्यार" मत कहो, यह कुछ लोगों को डरा सकती है
    • प्रौद्योगिकी से सावधान रहें, शायद यह व्यस्त है, आप बात नहीं करना चाहते हैं या किसी संदेश पर प्रतिक्रिया देने में कुछ घंटे लगने पर आप किसी व्यक्ति से बात कर सकते हैं। अपने संदेशों से ग्रस्त मत बनो, इससे आपको हताशा या झुंझलाहट की छाप मिल सकती है
    • अपने दोस्तों के साथ इश्कबाजी मत करो, अपने क्रश सोच सकते हैं कि आप रुचि रखते या बुरा, ईर्ष्या नहीं हैं (यदि आप ईर्ष्या के प्रयोजन के भड़काने के लिए, यह ध्यान रखें कि यह एक जोखिम भरा कदम है चाहते हैं)।
    • बस किसी को प्रभावित करने के लिए मत बदलो, उसे वह व्यक्ति चाहिए जिसे आप वास्तव में हैं।
    • अगर आप जवाब नहीं देते हैं तो किसी आदमी के पीछे चलते रहें मत, यह केवल आपको परेशान करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com