IhsAdke.com

कैसे बनाओ एक लड़के को एहसास तुम उसे में रुचि रखते हैं

यदि आपके सपने का आदमी वास्तविक जीवन में आया है, तो आपको उसके बिना उसे अपनी रुचि व्यक्त करने का एक तरीका तलाशना चाहिए। अगली बार जब आप उसे ढूंढ लेते हैं, तो अपने दिमाग को लुभाने के लिए नीचे की तकनीकों का उपयोग करें!

चरणों

भाग 1
सही बातें कहो

आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
1
उससे बात करो जितना स्पष्ट है क्योंकि यह टिप लग सकता है, इसका उल्लेख कभी भी बहुत अधिक नहीं है। अगर आप रात भर लड़के से भाग रहे हैं तो आप कहने या कुछ गलत करने के डर के लिए रूचि रखते हैं, तो वह आपकी अलगाव की व्याख्या उदासीनता की निशानी के रूप में करेगा।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    2
    अपने जीवन के बारे में बात करें बर्फ को तोड़ने के बाद, अपने आप से कुछ बोलें: आपकी रुचियां, दोस्तों, कार्य, परिवार हालांकि कोई निषिद्ध विषय नहीं है, पूर्व-प्रेमी जैसे विषयों से बचें और आपकी पहली बातचीत में असफल संबंध हैं।
    • अपनी बातचीत को "हानिरहित" विषयों (उदाहरण के लिए मौसम या पार्टी के लोगों) तक सीमित कर देते हैं, आपको यह धारणा है कि आप अपने आप को रख रहे हैं, जिससे लड़के को यह सोचने में मदद मिलेगी कि आप उससे संपर्क नहीं करना चाहते हैं। दूसरी तरफ, अपने बारे में ब्योरा प्रकट करना आपके जीवन का एक हिस्सा बनने के लिए रुचि दिखाने और आमंत्रित करने का एक तरीका है।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    3
    अपने जीवन के बारे में पूछें अपने जीवन के बारे में बात करना जरूरी है क्योंकि जवान आदमी को खुद के बारे में बात करने के लिए प्रोत्साहित करना। आप इस इशारे के माध्यम से प्रदर्शित करते हैं, कि आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं - और इसके फलस्वरूप आप उसमें रुचि रखते हैं
    • जब वह अपने जीवन के बारे में बात कर रहे हैं, तो यह दर्शाते हुए कि आप क्या कह रहे हैं, पर ध्यान केंद्रित करने के लिए विचारशील उत्तर दें और वह आपको बेहतर जानना चाहेंगे।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    4
    अपने चुटकुले पर हँसते हैं यद्यपि मजबूर हंसी को हर कीमत पर बचा जाना चाहिए, वह सभी विनोदी टिप्पणियों पर एक अच्छा हंसी पाने की कोशिश करें। यहां तक ​​कि छोटे गिगल्स अपने क्रश दिखाने के लिए पर्याप्त हैं।
    • जबरदस्ती हंसी लगभग हमेशा स्पष्ट होती है, और लड़के को धार्मिकता के लक्षण के रूप में दिखाई देती है, उसके आकर्षण का नहीं। इसके अलावा, अगर आपको अपने चुटकुले पर हंसी करने के लिए मजबूर होना है, तो आपको अपने आप से पूछना चाहिए कि वह वास्तव में जितना रोचक है, उतना दिलचस्प है।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    5
    इसे सावधानी से चालू करें एक मासूम मजाक हमेशा आपका स्वागत है, जब तक कि आप अपने प्रेमी के अहंकार को अधिक नहीं छोड़ते। दूसरे शब्दों में, व्यंग्य और द्वेष दो बहुत ही आकर्षक लक्षण हो सकते हैं, लेकिन उन्हें शरीर की भाषा के साथ होना चाहिए जो कि लड़के के लिए आपकी सहानुभूति का संचार करता है। तो उसे पता चलेगा कि आप उसके साथ खेल रहे हैं, उसकी आलोचना न करें।
    • चिढ़ा हमेशा मज़ा होना चाहिए कल्पना कीजिए, उदाहरण के लिए, उसने अपनी टाई जल्दी से पैक किया जब उन्हें पता चला कि वह गलत तरीके से चला गया था। आप उस पर हँसते हैं और कह सकते हैं, "मैं पहले से ही सोच रहा था कि पाइताएं नवीनतम सनक हैं!" यदि आपका व्यंग्य आपको हंसी (या कम से कम मुस्कुराहट) करता है, तो आप सही रास्ते पर हैं
    • हालांकि, बहुत महत्वपूर्ण या घटती प्रोवोक्शन से बचें। उदाहरण के लिए, यदि वह आपके कपड़े में शराब से नाराज पड़ता है, तो उसे यह कहकर आपको तंग नहीं करना चाहिए कि यह उनकी पसंदीदा पोशाक या एक परिवार की विरासत थी, क्योंकि उस तरह की टिप्पणी केवल उसे और भी बदतर महसूस करेगी
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    6
    उसकी स्तुति करो सभी को जब तक वे ईमानदारी से प्रशंसा की जानी चाहिए। उपस्थिति की तारीफ सबसे आसान और सबसे सीधे आपकी रूचि प्रकट करती है। आप अपने व्यक्तित्व की प्रशंसा भी कर सकते हैं - लेकिन कुछ क्षणों के लिए उससे बात करने के बाद ही।
    • उपस्थिति का बधाई लड़के से या वह कपड़े पहनने से संबंधित हो सकता है। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "जी, आपकी आंखें बहुत अभिव्यंजक हैं।" या, "आपकी शर्ट सुंदर है। अपनी आँखों के नीले रंग पर जोर दें।"
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    7
    कहो कि आप उसे फिर से मिलना चाहते हैं। जब आप वार्तालाप को बंद करते हैं, तो फिर से जवान आदमी को मिलने की इच्छा के बारे में संवाद करने का प्रयास करें और यह करने का सबसे अच्छा तरीका बहुत प्रत्यक्ष है- उदाहरण के लिए, "मुझे आपके साथ बहुत मज़ा आया था। मुझे आशा है कि हम जल्द ही एक दूसरे को देख सकते हैं।"
    • गैरवर्तनीय सुराग के साथ उस पर आपकी रुचि पर ज़ोर देना। यदि संभव हो, तो उसका हाथ टैप करके उपरोक्त वाक्यांश कहें।
    • किसी भी किस्मत के साथ, आपका प्रेमी की प्रतिक्रिया आपके फोन नंबर के लिए पूछना होगा। यदि आप ध्यान दें कि उनके हिस्से में दिलचस्पी है, लेकिन वह अपने नंबर की मांग करने के लिए बहुत शर्मीली है, अपना नंबर पेश करने के लिए पहल करें या अपने नंबर की मांग करें।
  • भाग 2
    शरीर की भाषा के साथ बोलें

    आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    1
    आँख से संपर्क करें और रोकें "आँखें आत्मा की खिड़कियां हैं," कहावत कहेंगे। यह इस प्रकार है कि आप अपने आकर्षण को लड़के को आउटसोर्स करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। फिर भी, इसे लगातार सामना करना पड़ रहा है आँख से संपर्क करने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए, वह लौटते समय दूर दिखता है, और धीरे-धीरे अपनी आँखों को फिर से पूरा करने की कोशिश करता है
    • जब आप नेत्र से संपर्क करें और इसे बीच में लगाएं, तो यह इंगित करता है कि आप लड़के से आकर्षित हैं और उन भावनाओं का मूल्यांकन कर रहे हैं। जब वह स्वेच्छा से आंखों से संपर्क करता है, तो यह बताता है कि इस मूल्यांकन के परिणाम लड़के के लिए बहुत अनुकूल हैं।
    • बिना किसी रुकावट के किसी का सामना करने के लिए किसी तरह के आकर्षण का सुझाव नहीं देता है
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    2
    मुस्कुराते हुए। हर कोई एक दोस्ताना मुस्कान प्राप्त करना पसंद करता है, भले ही कोई रोमांस या हवा में छेड़खानी न हो। मुस्कुराहट यह इंगित करता है कि आप दोस्ताना और ग्रहणशील हैं। इससे पहले कि आप किसी रोमांटिक रुचि को व्यक्त करने के लिए सुरक्षित महसूस करें, यह दिखाने के लिए अपनी मुस्कान का उपयोग करें कि आप एक अच्छे इंसान हैं जिनके साथ यह लायक है
    • हालांकि, स्वाभाविक रूप से मुस्कुराते हुए प्रयास करें घबराहट या अनिच्छा से मुस्कुराहट आपको यह धारणा देती है कि आप कृत्रिम या शर्मिंदा हैं, जो कि आप से लड़के को रखेगा।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    3
    इसे स्पर्श करें शारीरिक संपर्क की शक्ति को कम मत समझना बातचीत के दौरान अपने हाथ पर झुकाव करना आपके बीच की दूरी को बंद करने और अपने इरादों को उसके साथ अधिक घनिष्ठ बनाने का सुझाव देने का एक बढ़िया तरीका है।
    • याद रखें कि कुछ प्रकार के शारीरिक संपर्क दूसरों की तुलना में अधिक सूचक हैं उदाहरण के लिए, बच्चे के हाथ को छूने से मज़ेदार और थोड़ा वीर हो सकता है। अपनी जांघों को छूने से, आप एक स्पष्ट छाप देते हैं कि आप उसे बिस्तर पर ले जाना चाहते हैं - और जल्द ही!
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    4



    अपने हाथों को सावधानी से क्रॉस करें हथियार को पार करने का कार्य, उस व्यक्ति के शरीर की भाषा के आधार पर, ब्याज या उदासीनता व्यक्त कर सकता है एक बंद आसन के अलावा, पार करने वाले हथियार आपको यह विचार देते हैं कि आप अकेले रहना पसंद करेंगे। अगर, दूसरी तरफ, आपकी शरीर की भाषा अधिक आराम से है, हाथों को पार कर लड़के द्वारा बेहतर देखा जाएगा।
    • जब सही ढंग से किया जाता है, तो पार करने वाली शस्त्र अपनी छाती को वार्ताकार को देखने के लिए आमंत्रित करने का एक सूक्ष्म तरीका है, जो लालच का एक प्राचीन रूप है।
    • बातचीत के दौरान, एक हाथ को पार करें और अभिव्यक्त करने के लिए और हाथ से विपरीत हाथ छोड़ दें।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    5
    आगे झुक जाओ जैसा कि आप शारीरिक रूप से लड़के के पास आते हैं, आप संदेश को व्यक्त करते हैं कि आप भावनात्मक रूप से उसके करीब रहना चाहते हैं। पीछे हटकर और झुकाव, बदले में, आपके और उस व्यक्ति के बीच विचलन की भावना पैदा करें जिसके साथ आप बात कर रहे हैं।
    • अपने आप को सुन्दर और स्वाभाविक रूप से झुकें यह करने के लिए सबसे अच्छा समय बातचीत के दौरान होता है, जो बताता है कि आपको वह क्या कहना है, हर शब्द पर ध्यान देने में रुचि है।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    6
    पैरों को क्रॉस और अनस्टोस करें यह एक निश्चित घबराहट व्यक्त करता है, जिससे वह लड़का को यह सोचने के लिए प्रेरित करेगा कि वह उसे पकड़ना शुरू कर रहा है। जब कभी-कभी किया जाता है, तो यह आंदोलन एक स्वीकारोक्ति है जिसे आप आकर्षित कर रहे हैं-जब ओवर-ओवर किया जाता है, असुरक्षा बताता है या लड़का को यह विश्वास करता है कि उनका आपके पर अतिरंजित प्रभाव है।
    • अपने पैरों को पार करने से आपके आकर्षण का एक सीधा और निश्चित कथन हो सकता है। जब एक महिला के पास आश्वस्त आसन होता है और उन पर ध्यान आकर्षित करने के लिए उसके पैरों को पार करता है, तो वह सक्रिय रूप से उसके वार्ताकार को भ्रष्ट कर रही है। और यह लालच अधिक स्पष्ट है जब वह उसके ऊपर उसके पैर को इंगित करती है
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    7
    बालों में हलचल अपनी उंगलियों के साथ बाल के छोर को कर्लिंग, घबराहट की एक और अभिव्यक्ति है। यह लड़के को लगता है कि वह अपने विचारों को महारत हासिल करेगा लेकिन, जैसे ही आपके बाहों और पैरों को पार किया जाता है, इसे कम से कम इस्तेमाल किया जाना चाहिए ऐसा इसलिए क्योंकि ग्रहणशील शरीर भाषा के बिना, बालों के साथ छेड़छाड़ से ऊब के लक्षण दिखाई देंगे।
    • अपने कंधे पर अपने बाल फेंकना एक भावपूर्ण संकेत हो सकता है चूंकि लंबे बाल एक स्त्रैण लक्षण हैं, उनके लिए पर्यवेक्षक का ध्यान आकर्षित करना उनकी स्त्रीत्व को बढ़ाता है। बाल को फेंकने के लिए इंगित करें कि आप चाहते हैं कि यह आपकी स्त्री विशेषताओं की सराहना करे।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    8
    अपनी जीभ को अपने होंठों पर चलाना शायद कोई और अधिक स्पष्ट आकर्षण है। जब हम किसी से आकर्षित होते हैं, तो मुंह और होंठ सूखने लगते हैं। जीभ से उन्हें गीला करने के लिए इस सूखापन के लिए शरीर की बेहोश प्रतिक्रिया है।
    • चूहे के होंठ भी इच्छा, जागरूक या बेहोशी, लड़के को चुम्बन करने के लिए दर्शाता है
  • भाग 3
    सूक्ष्म सुराग प्रदान करें (और अन्य ऐसा सूक्ष्म नहीं)

    आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    1
    पक्केर जवान आदमी - और केवल उसे। यदि आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप किसी में रूचि रखते हैं, तो आपका संपूर्ण ध्यान उसे समर्पित होना चाहिए। ध्यान देना - और लालच - विभिन्न लोगों को यह धारणा है कि आप स्वाभाविक रूप से छेड़छाड़ कर रहे हैं, एक विशेष लड़के में रुचि कम स्पष्ट करते हैं।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    2
    प्रभावित करने के लिए पोशाक बेशक, यदि आप दुर्घटना से अपनी छेड़छाड़ की तलाश करते हैं, तो अपने कपड़े बदलने में बहुत देर हो जाएगी, लेकिन जब भी आप कर सकते हैं, उसके साथ आगे की योजना बनाएं। उन टुकड़ों का चयन करें जो आपकी सिल्हूट को बढ़ाएं और अपनी बेहतरीन विशेषताओं को उजागर करें
    • हालांकि ध्यान दें, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उत्तेजक रूप से पोशाक की ज़रूरत है चुस्त कपड़े, बड़ी हार, और उजागर पैर, पीठ या पेट निराशा की तरह लग सकता है। लड़का सोचें कि आप किसी भी व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने के लिए इस तरह से कपड़े पहने हुए हैं, विशेष रूप से उसकी नहीं।
    • शरीर के केवल एक क्षेत्र पर जोर देने की कोशिश करें जब आप एक शॉर्टकट पहनना चाहते हैं तो उसे एक स्कर्ट के साथ संयोजन से बचें जिससे आपके पैरों को बहुत ज्यादा पता चलता है
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    3
    अकेले बाहर जाओ बड़ी समितियों से बाहर जाने से बचें, चाहे वे विशेष रूप से लड़कियों, लड़कों या मिश्रित हों इन तीनों में से प्रत्येक, किसी तरह, आपके और आपके अनुयायी के बीच सन्निकटन
    • अपने आप सभी को बाहर जाने की कोई आवश्यकता नहीं है, लेकिन बड़े समूह बड़े समूहों से बेहतर हैं
    • जब आप कई लड़कियों से घिरे रहते हैं, तो लड़का उससे संपर्क करने में संकोच कर सकता है, अगर वह अन्य लोगों (आप के अलावा) से बात करना नहीं चाहता है।
    • ऐसे समूह जिसमें पुरुष शामिल होते हैं, संदेश भेजते हैं, जिन्हें आप समझौता कर सकते हैं, जो आपके प्रेषक को आपके द्वारा भेजे जाने वाले संकेतों को नहीं मानने का नेतृत्व कर सकते हैं।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    4
    शोर स्थानों से बचें जब आप उस गतिविधि से एक ब्रेक लेने का निर्णय लेते हैं जिसमें आप शामिल होते हैं, बिना किसी बड़बड़ाहट या ज़ोर से संगीत में बैठते हैं वह ऐसी परिस्थितियों में उससे अधिक होने की अधिक संभावना है, अगर वह सुनाई देने के लिए मजबूर हो जाता है।
    • आउटडोर बैठना बंद लोगों की तुलना में बेहतर है, चूंकि एक भीड़ भरे और शोर कमरे की तुलना में लड़के को शांत वातावरण में जाने के लिए अधिक साहस होगा।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    5
    लड़के को पहल करने का मौका दो। बहुत जल्द दूर मत जाओ आप सोच सकते हैं कि आधे घंटे तक आपके आकर्षण को व्यक्त करने के लिए पर्याप्त है, लेकिन कुछ पुरुष बहुत शर्मीले हैं, खासकर उन महिलाओं के साथ जिन्हें वे नहीं जानते अगर आपको लगता है कि ब्याज आपसी है, तो आवेदक को देने से पहले आपसे संपर्क करने के लिए पर्याप्त समय दें।
    • यदि आप किसी बार या पार्टी में हैं, तो याद रखें कि कुछ पुरुषों को "तरल साहस" के कई गिलास की ज़रूरत होती है जो उस महिला के सामने आने से पहले उस पर लालची दिखती है। धीरज रखो और रुको जब तक यह निरोध पर काबू पाने में सफल न हो।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू` class=
    6
    इसे बोर्ड करें अगर सब कुछ विफल हो जाता है, उस व्यक्ति से बात कर रहा है जिसे आप आकर्षित कर रहे हैं, पूरी तरह से स्वीकार्य है, खासकर अगर उसने दिखाया कि वह आपके लिए भी आकर्षित है, लेकिन वह पहला कदम लेने के लिए बहुत शर्मीली है।
    • पहल को लेकर यह धारणा है कि आप एक आश्वस्त व्यक्ति हैं - और विश्वास एक बहुत ही वांछनीय गुणवत्ता है। इसके अलावा, यह आदमी अधिक निश्चित है कि जब महिलाएं पहले कदम उठाती हैं, तब वह उस महिला को आकर्षित करती है।
  • चेतावनी

    • इससे पहले कि आप सवाल में लड़के को आकर्षित करने की कोशिश करें, पता करें कि क्या आप वास्तव में उसमें रूचि रखते हैं। किसी के दिल के साथ खेलना कोई प्रशंसा नहीं है, न ही वह लड़का को उचित होगा। क्या अधिक है, यह आपके लिए और उसके लिए भविष्य में अनावश्यक समस्या पैदा कर सकता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com