IhsAdke.com

कैसे एक रिश्तेदार बनाने के लिए इसे अधिकार दें

क्या आप उस व्यक्ति के साथ फिर से लड़ रहे हैं जिसे आप पसंद करते हैं? क्या आप चिंतित हैं कि क्या आपके रिश्ते को ठंडा किया गया है या आपको लगता है कि आपका साथी पहले जैसा निवेश नहीं करता है? अपने रिश्ते को फिर से बनाने का तरीका जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

विधि 1
स्नेह प्रदर्शित करें

एक रिश्ते में काम करें
1
प्यार करना तय करो जुनून आमतौर पर प्रेम संबंधों की चिंगारी है तब भावनाएं गायब हो जाती हैं और उत्तेजना की भावना कम हो जाती है, जब तक कि दोनों भागीदारों ने एक दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को नवीनीकृत करने के लिए सचेत प्रयास नहीं किए।
  • जब किसी रिश्ते में प्रेम की स्थापना होती है, तो इसे सक्रिय रूप से एक-दूसरे को व्यक्त करते हुए दोनों पार्टनर में प्रेमपूर्ण भावनाओं को बनाए रखेगा और बढ़ाया जाएगा।
  • दूसरी ओर, प्रेम व्यक्त करने में कभी-कभी आप अपने साथी के साथ साझा किए गए बंधन को नुकसान पहुंचाते हैं।
  • यदि आप एक लंबे समय तक चलने वाले, सफल रिश्ते चाहते हैं, तो आपको अपने साथी की भावनात्मक भलाई के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए, भले ही ऐसा करना आसान न हो। इसका अर्थ यह है कि जब आप की जरूरत होती है तो सबसे अच्छा और बुरे समय में, स्नेह साझा करना और कम से कम उम्मीद की जाती है।
  • एक रिश्तेदार कार्य चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    रोमांटिक होना रोमांस करना आवश्यक है, कम से कम कभी-कभी मोमबत्तियाँ, मोमबत्ती की रोशनी में, प्रशंसा, तारों को देखने, सूर्योदय या सूर्यास्त देखने के लिए, आतिशबाजी, बबल बाथ, बारिश और स्नान रोमांटिक रात्रिभोज में देख अच्छा विचार कर रहे हैं। कुछ चीजें जो आप करते हैं और कुछ स्थानों पर जाते हैं, में कुछ रोमांस डालें।
    • एक गीत, एक फिल्म या "आप" का एक वाक्यांश है जिसे आप एक-दूसरे के साथ साझा करते हैं यह न केवल अच्छे निकटता का संकेत देगा, बल्कि अंतरंगता स्थापित करेगा।
    • अप्रत्याशित करो हमेशा बैठकों की व्यवस्था करने या आउटइंग करने की कोशिश करें। लेकिन, कुछ अवसरों पर, आपके साथी को आश्चर्यचकित करना। आश्चर्य कुछ प्रदर्शित करता है वे उस व्यक्ति को दिखाते हैं जिसे आप प्यार करते हैं कि आप वास्तव में देखभाल करते हैं
  • एक रिश्तेदार काम बनाओ शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    अपना प्यार दिखाएं हाथ में हाथ चलना, चुंबन करना, गले लगाने, गले लगाने, गर्मी, या एक दूसरे के गले में घूमना, एक दूसरे के कंधे या कमर के आस-पास हाथ शारीरिक और भावनात्मक रूप से एक-दूसरे के साथ करीब और वास्तव में आरामदायक बनें। अपने आप को (अपने दिल, मन और आत्मा) के प्रत्येक भाग को साझा करें, न कि आपका शरीर
    • आंखों में अपने साथी को देखो जब आप उनसे बात करते हैं, जब आप एक साथ होते हैं, तो उनके साथ अपने संबंधों के साथ एक संबंध बनाएं।
    • जनता में स्नेह दिखाने से डरो मत उसका हाथ पकड़ो - गाल पर उसे चूमो, दूसरों के बारे में चिंतित न करें, लेकिन यह जानने के बारे में कि जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं वह महसूस कर रही है कि आप ध्यान रखते हैं।
    • प्रशंसा दो। इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन अपने साथी की उपलब्धियों की प्रशंसा करें और अन्य लोगों को पता करें कि आप जानते हैं कि वह क्या करता है
  • एक रिश्तेदार काम बनाओ शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4
    चर्चाओं को शांतिपूर्वक हल करें माफी मांगो, एक दूसरे को क्षमा करें, और एक-दूसरे को समझें अगर आप हर लड़ाई या तर्क के बाद रिश्ते को खत्म करने की धमकी देते हैं, तो यह कभी भी कुछ भी हल नहीं करेगा। समस्याओं को जल्दी से हल करें असहमति के बारे में बात करें जब भी समस्याएं हल हो जाती हैं और जब तक आप आगे बढ़ने में सहज महसूस नहीं करते तब तक अवसर उत्पन्न होते हैं।
    • चर्चा को सामान्य मत करो "हमेशा" और "निरंतर" जैसे शब्द आपके साथी को ऐसा महसूस कर सकते हैं जैसे कभी कुछ भी सही न हो। विशिष्ट मामलों के बारे में बात करें, और असंगत रूप से चीजों का इलाज न करें।
    • समस्याओं के बारे में बात करने के लिए एक अच्छी जलवायु बनाएं यह कहकर शुरू करें कि आप उस व्यक्ति से कितना प्यार करते हैं, और यह कि आप रिश्ते काम करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। तो, आपकी समस्या के बारे में बात करें, यदि कोई हो यह आपके साथी को कम रक्षात्मक बना देगा
  • एक रिश्तेदारी कार्य चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    आप दोनों के बीच में से अधिक निजी चीजों को रखें जब आपका साथी आपके साथ भावनाओं को साझा करता है और आपको (भावनात्मक और शारीरिक रूप से) भरोसा करता है, विशेषकर जब वह किसी दूसरे व्यक्ति के बारे में कुछ कहता है, तो अनुमति के बिना किसी को संवेदनशील जानकारी प्रकट करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। आपको इसे अपने साथी के लिए सम्मान से बाहर के बीच में खास, व्यक्तिगत और निजी के रूप में व्यवहार करना चाहिए। संबंध दो लोगों के बीच है - आप और आपका साथी, और कोई और नहीं। अंतरंग मामलों में दूसरों को शामिल न करें, चाहे आप दूसरों के साथ दोस्ती क्यों न करें
  • एक रिश्तेदार काम बनाओ चित्र 6
    6
    पता है कि भावनाओं की तीव्रता के प्रवाह और प्रवाह को समाप्त हो सकता है वर्षों में। ऐसे समय हो सकते हैं जब आप अपने प्यार से कम अवगत होते हैं, अपने स्वयं के हितों, या शायद और भी स्वार्थी पर केंद्रित होते हैं। इन सभी अद्भुत चीजों को याद करने के लिए ये क्षण हैं जो आपने एक साथ किया है, और अभी भी करना चाहते हैं
    • यह केवल स्वाभाविक है कि आपके साथी के बारे में आपकी भावनाएं पूरे रिश्ते में बदलती हैं। कुछ वर्षों के बाद, जुनून माध्यमिक बन जाता है, और निष्ठा और विश्वास प्राथमिक बन जाते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अब प्यार नहीं है- इसका मतलब यह है कि आपके प्यार ने परिपक्व हो गया है।
  • विधि 2
    ट्रस्ट का विकास

    एक रिश्तेदार काम बनाओ चित्र 7
    1
    सभी स्तरों पर विश्वास बनाएं एक दूसरे पर सम्मान और निष्ठा पर म्युचुअल ट्रस्ट की स्थापना की जाती है अपने मतभेदों को समझने और उनका सम्मान करने का प्रयास करें। अपने विभिन्न दृष्टिकोणों को साझा और स्पष्ट करें, और दूसरे के दृष्टिकोण के साथ एक को सहानुभूति करने का प्रयास करें।
    • कुछ मामलों में, यह केवल राय के मतभेद या चीजों को करने के अपने तरीके से सहमत होने से बेहतर है हम सभी अलग हैं, और यह अच्छा है। आप खुद को डेटिंग नहीं करना चाहेंगे, क्या आप चाहते हैं?
    • उसके (उसके) साथी (क) कुछ है कि (रों) वह वास्तव में क्या करने के लिए नहीं चाहता है, या उपेक्षा या दुरुपयोग करने के लिए (चाहे भावनात्मक रूप से, मौखिक रूप से, शारीरिक या यौन) की क्षमता एक भरोसा है और एक-दूसरे पर भरोसा करने के लिए है कि दर्द होता है दबाने।
    • सब कुछ में एक दूसरे पर भरोसा करने में सक्षम रहें, निजी रखने, भय और दूसरे से अधिक अंतरंग संघर्ष करने के लिए। अपने साथी को बाहर करने में मदद करें
    • जब आप कहते हैं कि आप कुछ करने जा रहे हैं, तो करो। अपना शब्द रखें समझें कि बुनियादी बुनियादी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए हर दिन प्रतिबद्धता स्थापित करना विश्वास की नींव बनाता है जो अधिक चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों तक फैल जाएगी।
  • एक रिश्ते के काम का शीर्षक चित्र 8
    2
    एक साथ कुछ समय व्यतीत करें। रिश्ते के लिए रचनात्मक गतिविधियों के लिए समय निकालें वास्तव में एक-दूसरे को जानने की कोशिश करें और एक दूसरे के साथ एक मजबूत और स्थायी संबंध बनाने की कोशिश करें फोन पर लगभग हर दिन बात करें, और एक दूसरे को कम से कम 2-4 बार एक सप्ताह में देखने की कोशिश करें।
  • एक रिश्तेदार काम बनाओ चित्र 9
    3
    कुछ समय के अलावा व्यय करें शौक का अभ्यास करने में अकेले कुछ समय व्यतीत करें बस यह सुनिश्चित करें कि कोई अन्य रिश्ता या ब्याज आपकी पहली प्राथमिकता के रूप में अपने साथी से अधिक नहीं है
    • खुद को प्यार करने पर ध्यान दें यदि आप खुद को प्यार करते हैं, तो आपके साथी को आपको और अधिक प्यार करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। अपने लिए चीजें करें जो आपके आत्मसम्मान का प्रदर्शन करती हैं।
    • अपने दोस्तों की उपेक्षा मत करो बहुत से लोग रिश्ते में प्रवेश करते हैं और अपने दोस्तों की उपेक्षा करते हैं, और रिश्ते समाप्त होने पर अकेला महसूस करते हैं। अपने दोस्तों को मत छोड़ो, वे आपको स्वयं को खोजने या जमीन पर रहने में मदद करेंगे। जब आप रिश्ते में हैं
    • अपने साथी के दोस्तों की उपेक्षा मत करो। एक व्यक्ति को अपने दोस्तों के माध्यम से बेहतर समझना संभव है। आप उन सभी को पसंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन आपको अपने और मित्र के बीच चयन करने के लिए कभी भी अपना प्यार नहीं लेना चाहिए। उन्होंने इन लोगों को चुनने का एक कारण होना चाहिए, उनके चरित्र के सकारात्मक पहलू के आधार पर उन्हें ढूंढने का प्रयास करें और उनके साथ संबंध बनाने का प्रयास करें।
  • एक रिश्ते में काम करें शीर्षक 10 शीर्षक चित्र
    4



    एक दूसरे का समर्थन करें अच्छा समय, खुश, दुखद और बुरे क्षणों में रहें, कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या। अपने साथी की जरूरत है जब भावनात्मक रूप से उपलब्ध रहें। हमारे जीवन में बड़ी भ्रम और कठिनाई के दौर से गुजरना आम बात है, और यह जानना कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसे आराम, आश्वस्त और प्रोत्साहन देने के लिए प्रक्रिया को बहुत आसान बना देता है।
    • सुनो। कभी-कभी हम सभी की ज़रूरत होती है जो हमारी समस्याओं की सुनता है या बैठने और बात करने के लिए पर्याप्त उदार है यह करना आसान है, लेकिन गहरी है
    • उसे आराम करने के लिए अपने साथी के अपने प्रयास को तैयार नहीं हैं और, एक विषय के बारे में बात की विषय बदलने की सुविधा और जब तक प्रतीक्षा व्यक्ति विषय पर लौटने से पहले एक बेहतर मूड में लग रहे करने के लिए नहीं करना चाहती।
  • एक रिश्तेदारी कार्य करें शीर्षक 11 शीर्षक चित्र
    5
    अपने साथी पर नियंत्रण लेने के लिए दूरदराज के रूप में खेलने या जानबूझकर कार्य न करें। यह दुरुपयोग का एक रूप है यदि आपका साथी आपके साथ बोलता है, तो करुणा के साथ जवाब दें कभी चुप न रहें और दूसरे व्यक्ति से बचने की कोशिश न करें
    • एक जोड़ तोड़ रिश्ते के पैटर्न को पहचानें यदि आप अपने संबंधों में हेरफेर के पैटर्न पाते हैं, तो गंभीरता से विचार करें कि आप और आपके साथी उन पर काबू पा सकते हैं, और वे रिश्ते के लिए कितना हानिकारक हैं। दुर्भाग्य से, सबसे जोड़-तोड़ रिश्ते काट रहे हैं। इसके लिए देखने के कुछ संकेत हैं:
      • आपका साथी आपको महसूस करेगा अपराधी (क) जब आप उसके व्यवहार के बारे में कुछ का सामना करते हैं? क्या वह यह कहकर आलोचना काटती है कि आप उसे पर्याप्त नहीं पसंद करते हैं, पर्याप्त नहीं करते हैं, या पर्याप्त रूप से सहायता नहीं करते हैं?
      • आपका पार्टनर (एस) shames या धमकाता जब आप कुछ करना चाहते हैं? क्या वह अपमानजनक टिप्पणी को चुटकुले के रूप में पारित करने की कोशिश करता है, जब आप उन्हें गंभीरता से ले रहे हैं?
      • आपका पार्टनर (एस) rationalizes समझदार कारणों के साथ अपने बुरे व्यवहार का हर हिस्सा? क्या वह बहुत माफ़ी माँगता है, लेकिन कुछ बदलाव करता है?
      • आपका साथी कुछ भी गलत होने से इनकार करता है, निर्दोष लग रहा है? क्या वह गलतियों को पहचानने में असमर्थ है, जो उसने गलतियों को दोहराया या नकार दिया?
  • एक रिश्तेदार कार्य बनाओ चित्र 12
    6
    निर्णय लेने में अपने साथी के बारे में सोचें आपकी इच्छाएं और जरूरतें उतनी ही महत्वपूर्ण हैं जितनी उनका। यदि आप अपने आप को कुछ नहीं देते हैं, तो आपको बदले में कुछ नहीं मिलेगा। अपने आप से बड़े फैसलों और छोटे लोगों के लिए पूछें, अगर:
    • आपका निर्णय आपके और रिश्ते के लिए अच्छा है एक निर्णय जो आपके लिए अच्छा है, लेकिन रिश्ते के लिए बुरा है, जाहिर है, चीजें आसान नहीं होती हैं।
    • आपका निर्णय अल्पावधि में अच्छा है, लेकिन लंबे समय में खराब है। आप रिश्ते के लिए तत्काल संतुष्टि प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन यदि लंबे समय में संबंधों की मदद करने की संभावना नहीं है, तो अन्य संभावनाओं पर विचार करें।
    • आपका निर्णय आपके साथी के लिए अच्छा है, लेकिन आपके लिए बुरा है। इसके बारे में सोच केवल तब ही हो सकती है जब आप खुद का ख्याल रखें अगर वह आपके लिए कुछ करने को तैयार नहीं है तो उसे लगातार रियायतें न दें
  • एक रिश्तेदार काम बनाओ चित्र 13
    7
    परिवारों को एक के रूप में देखें, दो नहीं। अपने ससुराल वालों से निपटना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको उनसे संबंधित होना होगा यदि आप उस व्यक्ति के साथ संबंध बनाना चाहते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं।
    • गलती खोजने की कोशिश न करें हम अपने माता-पिता के दोषों की उपेक्षा करते हैं, लेकिन हमारे ससुराल वालों की गलतियों को इंगित करते हैं। इस चक्र को तोड़ने का प्रयास करें उन्हें पहचानने से पहले दंपतियों के माता-पिता दोनों को संदेह का लाभ दें।
    • चीजें प्रवाह करने दें अपने ससुराल वालों के साथ पूरी तरह नियंत्रण में रहने की आवश्यकता का विरोध करें। अपने रास्ते की कोशिश करो आरामदायक रहो
  • एक रिश्तेदारी कार्य चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    याद रखें कि प्रत्येक व्यक्ति, जोड़े और संबंध अलग-अलग हैं अपने रिश्ते की तुलना किसी और के साथ न करें- या तो अपने माता-पिता या परिवार के अन्य सदस्यों, दोस्तों, सहकर्मियों के साथ, जिनके रिश्ते को सही लगते हैं, आदि से। प्रत्येक जोड़ी अपने प्यार, प्रेम समझौते, प्यार की आदतों, प्रेम दिनचर्या, और इसी तरह के अपने नियम बनाता है। बस आप दोनों पर ध्यान केंद्रित करें और अपने रिश्ते को सबसे अच्छा कर सकते हैं।
  • विधि 3
    अच्छी तरह से संवाद

    एक रिश्ते के काम का शीर्षक चित्र 15
    1
    कुछ और सब कुछ के बारे में बात करें समय-समय पर गहरी, अर्थपूर्ण वार्तालाप करें अपने जीवन में अब क्या हो रहा है - सामाजिक जीवन, स्कूल जीवन या पारिवारिक जीवन में बात करें - और एक दूसरे के पिछले और बचपन के बारे में जानें।
    • उपलब्धियां मनाएं, लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं को प्रोत्साहित करें, और एक दूसरे के मूल्यों और विश्वासों का पता लगाएं। अपने गहरे विचारों, जरूरतों, इच्छाओं, आशाओं और सपनों को साझा करें अंदर और बाहर एक-दूसरे को जानें
    • प्रश्न पूछें अपने जीवन, उनके अतीत और उनके लक्ष्यों के बारे में पूछें कुछ चीजें किसी के जीवन में यथार्थ रुचि के मुकाबले ज्यादा आकर्षक हैं, और कुछ भी अधिक सकारात्मक नहीं है।
    • मूल बातें साझा करें कुछ विचारों को व्यक्त करने में कोई समस्या नहीं है, जब तक आप इसे लगातार नहीं करते हैं इससे आपके साथी को आप के करीब महसूस करने में मदद मिल सकती है।
  • एक रिश्ते में काम करें
    2
    रिश्ते को बनाए रखने के लिए लगातार प्रयास करें इस दिशा में कार्य करें इसे सकारात्मक, आशावादी, स्वस्थ रखने के लिए कड़ी मेहनत करें और सर्वोत्तम हो सकता है।
    • अपने रिश्ते के किन पहलुओं पर आपको लगता है कि आप बेहतर के लिए बदल सकते हैं, इसके बारे में अपने साथी से बातचीत करें। बेहतर बातें जिन पर आप दोनों सहमत हैं, उनमें सुधार किया जा सकता है।
    • हर दिन अपने साथी के लिए कम से कम एक अच्छी चीज करने के लिए स्वयं को चुनौती दें यह एक सरल पाठ, संदेश, मुस्कुराहट या चुंबन हो सकता है
  • एक रिश्तेदारी कार्य करें शीर्षक 17 शीर्षक चित्र
    3
    एक-दूसरे पर चिल्लाना न करें किसी पर चिल्लाने से कुछ हल नहीं किया जाता है यह केवल आपके और बीच में होने वाले तनाव को बढ़ाता है जो हल की तुलना में अधिक समस्याएं पैदा करेगा।
    • यदि प्रत्येक व्यक्ति को बोलने का मौका मिलता है तो चीजों का बेहतर व्यवहार किया जाएगा इसका मतलब यह है कि आपको वह सुनना चाहिए जो आपके प्रियजन को अपनी भावनाओं के बारे में कहने और उसका जवाब देना चाहिए जब वह सुन रहा हो।
    • यदि वह आप पर चिल्ला रहा है, तो उसे चुपचाप बताएं कि चीखने में मदद नहीं कर रही है और शांति से पूछें, अगर वे आपके परिप्रेक्ष्य को भी सुनेंगे।
  • एक रिश्तेदारी कार्य चरण 18 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक-दूसरे के साथ पूरी तरह ईमानदारी से रहें वास्तव में भावनात्मक रूप से अंतरंग रिश्ते को खुले और ईमानदार संचार की आवश्यकता होती है। अपने साथी के बारे में रहस्य रखते हुए आपके बीच एक बाधा पैदा करता है, जो आपके पारस्परिक भावनात्मक विश्वास को सीमित करता है ईमानदारी आपको डरा सकती है, लेकिन यदि आप चाहते हैं कि आपका रिश्ता बढ़ता है, तो आप दोनों को इसमें विश्वास करना चाहिए।
    • कभी धोखा न करें या विश्वासघाती हो। कल्पना करें कि जब आप अपने साथी की तलाश नहीं कर रहे हैं, और ये सब आपके साथ कर रहे हैं तो कल्पना करें। दूसरों के साथ व्यवहार करें जैसे आप का इलाज करना चाहते हैं
    • जब आप किसी चीज़ से परेशान होते हैं तो बात करें अपने साथी को विश्वास करें कि आपको कुछ कहने पर आपको परेशान क्यों न करें। उसकी ईमानदारी के लिए रुको, और उसे उम्मीद है कि वह बदले में एक ही चाहते हैं।
    • कठोर होने के बिना ईमानदार रहें अपने साथी के अहंकार को चोट न दें, जब तक उसे चोट न पड़े। आलोचना से निपटने में आसानी से चीजों को आसान बनाने की कोशिश करें, हताशा के बिना, मुस्कुराहट और प्यार दिल
  • एक रिश्तेदारी कार्य चरण 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    5
    सहयोग करते हैं। यदि आप विशेष रूप से कुछ के साथ सहमत नहीं हैं, तो शायद एक और विकल्प है विभिन्न समाधानों के लिए देखो जो आप दोनों का आनंद लें। कुछ करने के कई तरीके हैं, लेकिन अगर हम एक-दूसरे के साथ सहयोग करते हैं, तो सभी का बेहतर परिणाम होगा और संभवतः चीजें बहुत तेज हो जाएंगी।
  • युक्तियाँ

    • मुठभेड़ों में हमेशा कहीं और जाने के लिए कुछ और होता है, इसलिए रचनात्मक रहें और विचार करें कि क्या करना है और कहां जाना चाहिए
    • याद रखें, यदि आप एक प्रेमी और प्रेमिका हैं, मूल रूप से कहीं भी आप एक साथ जाते हैं और जो भी आप एक साथ करते हैं, वह प्रेमालाप का हिस्सा होगा मज़े करो और उन दोनों के बीच बंधन को मजबूत करें।
    • वे रात में शनिवार और शुक्रवार को बाहर जाते हैं (मूल रूप से साप्ताहिक सभा)। यह काम करता है यदि आप हाई स्कूल, कॉलेज, या अन्य स्तरों पर हैं।
    • अपने रिश्ते की सहायता के लिए रिलेशन संसाधनों का उपयोग करें - उदाहरण के लिए, पुस्तकें, रिश्ते चिकित्सक, सलाहकारों और मनोवैज्ञानिक
    • जुनून आमतौर पर 2 साल तक रहता है, क्योंकि अध्ययन से पता चलता है। इसे ध्यान में रखें, और यदि आपका रिश्ते 2 साल या उससे ज्यादा रह सकते हैं तो आप दोनों में यौन इच्छाओं की तुलना में गहराई से कुछ है।
    • हमेशा स्वयं बनें, लेकिन एक समान प्रयास के साथ किसी में रिश्ते को विकसित करने और विकसित करने के लिए समझौता करने के लिए तैयार रहें।

    चेतावनी

    • एक रिश्ता स्वस्थ, प्रेमपूर्ण, प्रेमपूर्ण, दयालु, आशावादी और सकारात्मक होना चाहिए। इसे अपने जीवन को बेहतर बनाना चाहिए यदि आपकी जिन्दगी कठिन, परेशान और परेशान लगती है, और जब आप एक साथ होते हैं, तो यह समय की समीक्षा करने के लिए समय हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com