IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को बताओ उसे प्यार करो

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने समय तक लड़के को मिल रहे हैं, अगले कदम उठाएं और कहें कि आपको लगता है कि यह एक तंत्रिका-विक्रय अनुभव हो सकता है इन चरणों का पालन करके इसे आत्मविश्वास से कहें - या उसे दिखाएं कि आप नीचे दिए गए अधिक सूक्ष्म विधियों को पढ़कर कैसा महसूस करते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक एक गाइ तुम लव लव 1 चरण
1
एक क्षण के लिए रुको जब वह खुश और सुरक्षित है अगर आपका आदमी काम, स्कूल, परिवार की समस्याओं या किसी निजी संकट के बारे में चिंतित होने के कारण पर बल देता है, तो शायद वह आपके रिश्ते के बारे में उस बड़े कदम को स्वीकार नहीं करेगा। एक पल के लिए रुको जब वह अपने जीवन में सुरक्षित महसूस करता है ताकि अगले स्तर पर चीजें ले सकें।
  • चित्रण एक लड़के को बताओ तुम उसे प्यार चरण 2
    2
    एक विशेष स्थान चुनें। क्या कोई जगह है जो आपको अच्छी यादें लाता है? आप उसे बता सकते हैं कि आपको पहली तारीख कहां थी, या आप दो या छः माह की शादी की सालगिरह पर खाने के लिए गए थे।
    • सुनिश्चित करें कि यह एक निजी स्थान है जहां आप बाधित नहीं होंगे, आपका ध्यान खो जाएंगे या आपको सुनेंगे (यदि आप उसे या आप पर अतिरिक्त दबाव नहीं चाहते हैं)।
  • चित्र एक गाइ तुमसे प्यार करो चरण 3
    3
    एक रोमांटिक मूड बनाएँ उसे एक छोटा उपहार खरीदें, कुछ अच्छा पहनें, और ध्यान देने योग्य रोमांटिक मूड बनाएं अगर जिस स्थान पर आप अनुमति देने जा रहे हैं, तो मैं मोमबत्तियां और एक सुंदर गुलाब की व्यवस्था करूँगा यह न केवल उसे दिखाने में मदद करेगा, जहां आप जाना चाहते हैं, लेकिन अगर वह तैयार नहीं है, तो उसे आपको यह बताने का मौका भी दिया जाएगा कि आप क्या उम्मीद करें।
    • अगर आप अधिक उत्साहित और आउटगोइंग दंपति हैं, तो पार्क में पिकनिक के लिए या किसी सुंदर दृश्य या झरना की ओर ले जाने वाले निशान के लिए बाहर जाएं। सुनिश्चित करें कि आप एक निर्जन क्षेत्र चुनते हैं जहां आप किसी की आंख के नीचे खड़े नहीं होते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि अपने प्रेमी के शरीर की भाषा को कैसे पढ़ा जाए, चाहे वह सहज हो। यदि वह आपके बीच की दूरी बनाने के लिए दूर खींचने की कोशिश करता है, तो आप की ओर झुकना नहीं है, या अपनी आंखों को देखने से बचने के लिए, यह शायद सही समय नहीं है
  • चित्रण एक लड़के को बताओ तुम उसे प्यार चरण 4
    4
    करीब हो जाओ अपने साथी के करीब रहकर अंतरंगता बढ़ेगी और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर "मैं आपको प्यार करता हूं" अच्छी तरह से प्राप्त होता है, तो एक-दूसरे के करीबी होने के कारण कुछ अच्छा मोड़ लगने के लिए आसान बदलाव होता है। उस समय आपके बीच में किसी बड़े वस्तु (तालिका, उदाहरण के लिए) न करें, क्योंकि इससे आपको दूर महसूस होगा
    • यदि आप वास्तव में अंतरंगता बढ़ाने के लिए चाहते हैं, तो उसके करीब रहने दें केवल ऐसा करो अगर लड़का इस अवसर की सेवा करने में सक्षम और सक्षम है अधिक विवरण के लिए अगला चरण देखें।
  • एक लड़के को बताओ आप उसे प्यार 5 कदम शीर्षक से चित्र
    5
    संपर्क। ऐसी चीज़ चुनें, जो आपके लिए सही नहीं है, लेकिन जो आपको लगता है कि वह आपके लिए लगता है उससे मेल खाता है। अगर आपको पारंपरिक "मैं आपसे प्यार करता हूं" से सीमित महसूस करता हूं, तो क्यों नहीं "मैं आपसे प्रेम करता हूं" या "मैं आपके साथ प्यार करता हूँ" या "मैं आपको बहुत प्यार करता हूं" की कोशिश नहीं करता हूं? या यहां तक ​​कि "जे टायम," "ते क्विएरो," या "आईच लेबे डिच"? क्या आप इसे अपने कान में कानाफूसी करना चाहते हैं या छत से चिल्लाना चाहते हैं? सुनिश्चित करें कि आप आंखों में देख रहे हैं और अपना हाथ पकड़ने का प्रयास करें या उसके चेहरे को छूएं। यदि आप नवीन करना चाहते हैं, तो कहें कि आप इसके बारे में क्या पसंद करते हैं, आप उस समय में कितना मूल्य देते हैं जब आप एक साथ होते हैं, और इसके साथ इसका क्या मतलब है इसका मतलब है। अपने व्यक्तित्व के अनुसार अपना दृष्टिकोण बनाना सुनिश्चित करें
    • अगर वह गंभीर प्रकार है, ईमानदार और अभिव्यंजक होने की कोशिश करें, या यह भी दिखाएं कि वह आपके लिए कितना खास है। इस तथ्य पर बल दें कि समय के साथ ये भावनाएं बढ़ी और गहराई से हो गई हैं, ताकि आप अपने बयान में वजन जोड़ सकें। उसे किसी भी कारण से विश्वास मत करो कि आप इतनी महत्वपूर्ण चीज़ों के बारे में भावनाओं से दूर ले जा रहे हैं। उदाहरण: "जॉन, मैं आपसे यह जानना चाहता था कि ये आठ महीने मेरे जीवन का सबसे खुशहाल रहे हैं मुझे लगता है कि हम एक गहरे स्तर पर जुड़े हैं और हर दिन हम एक साथ बिताते हैं आखिरी से बेहतर है मैं आपको प्यार करता हूँ। "
    • अगर वह एक अनन्त प्लेबॉय है, पल प्रकाश और आराम से छोड़ने की कोशिश करो कहो कि आप उसे एक बड़ी मुस्कुराहट के साथ प्यार करते हैं - संभवत: एक मजाक भी कहें - अगले विषय पर जाने से पहले। यह आपको सुविधा क्षेत्र में रखेगा। कौन जानता है: आपको एक ईमानदार और जोरदार "मुझे भी तुमसे प्यार है" से आश्चर्य हो सकता है उदाहरण: "आपको पता है, जॉन, मुझे लगता है कि मैं आपको आसपास रहने के लिए इस्तेमाल कर सकता था। दरअसल, मैं भी तुम्हारे साथ प्यार में हो सकता है लेकिन आप उस एक, हुह को नहीं खोज रहे हैं। "
    • क्या वह बहुत पारंपरिक है या खुद को अल्फा पुरुष के रूप में देखता है, उसे यह कहने की कोशिश करें कि वह आपको पहली बार प्यार करता है। कुछ लोग इस पहल को लेकर लड़कियों की धमकी दे रहे हैं बहादुर होने से लड़कियों ने जोखिम पर रिश्ते को खत्म कर दिया। यदि आपको लगता है कि यह कदम आपके चेहरे पर लागू होता है, तो धैर्य रखें।
  • चित्रण एक लड़के को बताओ आप उसे प्यार चरण 6
    6
    इसे स्पष्ट कर दें कि आप बदले में "मैं आपको प्यार करता हूं" सुनने की अपेक्षा नहीं करता है आप एक ब्रेक, मुस्कान ले सकते हैं, और कुछ और बात कर सकते हैं। बताइए कि यह क्षण कहकर पारित हुआ है "मैं सिर्फ तुम्हें जानना चाहता था," या यहां तक ​​कि आपको यह भी कहने की ज़रूरत नहीं है कि उसके पास से एक जवाब सुनना है। जितना कम आप उससे जवाब निकालने की कोशिश करते हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि वह आपको वह जवाब देना है जो आप सुनना चाहते हैं - अगर तुरंत नहीं, तो आखिरकार, जब वह जान लेता है कि वह कितना भाग्यशाली है।



  • दिखाएँ कि तुम उसे प्यार करता हूँ

    पिक्चर शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 7 चरण
    1
    इसके लिए एक रोमांटिक सीडी बनाएं कुछ गीत चुनें, जो दिखाते हैं कि आप इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं और उन्हें बाहर भेजते हैं। सुनिश्चित करें कि वे रोमांस और प्रेम से संबंधित हैं। वह आपको इस तरह के एक छूने का उपहार तैयार करने में कुछ समय बिताने के लिए आनंद लेगा - और वह निश्चित रूप से लाइनों के बीच पढ़ा होगा
  • चित्रण एक लड़के को बताओ तुम उसे प्यार चरण 8
    2
    एक महान श्रोता रहो हर कोई सुनना चाहता है, लेकिन लोगों को हमेशा अपने विचारों और भावनाओं को संवाद करने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया जाता है, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें ऐसा महसूस कर सकें कि कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे वे भरोसा कर सकते हैं। लाइनों के बीच पढ़कर एक सक्रिय श्रोता बने रहें, उसे जवाब देने से पहले सजा खत्म करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, और कुछ प्रश्नों को गहरा करने की कोशिश करें। उन चीजों से संबंधित बचें, जो वह अपने आप से कहता है- जबकि यह दिखाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है कि आप उस से संबंधित हैं जो वह महसूस कर रहा है, ऐसा भी लग सकता है कि आप अपना ध्यान अपने आप से चोरी करने का प्रयास कर रहे हैं।
  • चित्रण एक लड़के को बताओ तुम उससे प्यार चरण 9
    3
    उसे एक खूबसूरत पत्र लिखें एक हस्तलिखित पत्र लिखें जो आपको इसके बारे में क्या लगता है। उसे बताएं कि वह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है, सूक्ष्म संकेत और प्रशंसा प्रदान करें। आप अपने मेलबॉक्स में कार्ड खेल सकते हैं, उसकी मेज पर या अपने बैग में इस पद्धति का नतीजा यह है कि आपके पास इससे तत्काल प्रतिक्रिया न हो।
    • आप ईमेल या पाठ संदेश भी भेज सकते हैं. यह कम व्यक्तिगत हो सकता है, लेकिन उस व्यक्ति से बात करने के एक कम दखल का मतलब है जिसे आप पसंद करते हैं। हालांकि, आपको तत्काल प्रतिक्रिया न होने के लिए खुद को तैयार करना चाहिए। कुछ लोग दैनिक ईमेल बॉक्स या संदेश की जांच नहीं करते हैं, या संदेश के जवाब में बस बहुत व्यस्त हैं।
  • चित्रित एक गाइ आपको बताओ लव लव 10
    4
    गलतियों के लिए मत देखो जब वह कुछ गलत कर रहा है, तो उसे ठीक करना मुश्किल नहीं है, खासकर अगर वह रिश्ते के लिए नया है ये कहने के बाद, पुरुषों आलोचना के प्रति बहुत संवेदनशील हैं, खासकर महत्वहीन चीजों के बारे में। एक बेहतरीन चीजों में से एक, जिसे आप सुरक्षित और प्यार महसूस करने के लिए कर सकते हैं, वह चुनना है कि वह किस तरह की लड़ाई को एक बुद्धिमान तरीके से सामना करेंगे। उन चीजों पर लड़ने के लायक है जो आपको दोनों को नुकसान पहुंचाएगा। अब, क्या उसने लंबे समय तक काम करने के बाद कचरे को बाहर करने के लिए इंतजार करने का फैसला किया? इसके लिए लड़ने योग्य नहीं है उसे देखने के लिए आपको दुख होगा कि आप उस पर विश्वास नहीं करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 11
    5
    उसे अच्छी तरह से व्यवहार करें जबकि पारंपरिक रिश्तों में भूमिका बदल रही है, बहुत से लोग उपहार, रात्रिभोज देने, और बदले में कुछ भी प्राप्त किए बिना अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घटनाओं पर जाने के लिए दबाव महसूस करते हैं। उसे पता चले कि आप उसे कहीं ले जाकर उसका ध्यान केन्द्रित होने की उम्मीद नहीं करते हैं, वह उस बारे में उत्साहित हैं उस फैंसी रेस्तरां में जाने के बजाय आप जाने के लिए मर रहे थे, उसे खेल देखने और स्वाद खाने के लिए अपने पसंदीदा पट्टी पर ले जाएं। उस धारीदार शर्ट को देने के बजाय जो आपको लगता है कि उस पर बहुत अच्छा लगेगा, उसे उन स्नीकर्स दें जो वह बहुत बुरी तरह से चाहते थे।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं उन दिनों में "प्यार" शब्द व्यापक रूप से प्रयोग किया जाता है, और जो कोई इसे जानबूझकर या नहीं, जो कि सत्य नहीं बोल रहा है, से कह सकता है कि यह खेल में कुछ नहीं किया जाना है और चीजों को और अधिक जटिल बनाने के लिए, आपको यह पता होना बहुत मुश्किल हो सकता है कि आप कभी-कभी क्या महसूस कर रहे हैं, विशेष रूप से क्योंकि यह अन्य भावनाओं से प्रेम को भ्रमित करना बहुत आसान है। सुनिश्चित करें कि आप अगले स्तर तक संबंध लेने से पहले प्यार, जुनून और वासना में अंतर समझते हैं
    • सहज होने के लिए डरो मत आगे की योजना बनाते समय आप कहेंगे कि बहुत मदद की जा सकती है, जिस क्षण आप उम्मीद करते हैं उसे डिजाइन करने पर ज्यादा ध्यान नहीं देते, आप डरा रहे हो
    • कठोर कुछ करने से पहले अपने रिश्ते का विश्लेषण करें क्या आप स्थिरता चरण में हैं? रोमांटिक चरण में? सत्ता संघर्ष के चरण में? यहां तक ​​कि अगर आपको पता है कि आपको जो महसूस होता है वह वास्तविक है, यह कहने के लिए कि जब संबंध पर्याप्त परिपक्व नहीं होता है, तो यह सुंदर चीज़ को बर्बाद कर सकता है, खासकर क्योंकि लोग पुराने वाक्यांश "मैं आपसे प्यार करता हूँ"
    • उसे पहले बात करें एक और अधिक जोखिम भरा तरीका वह व्यक्ति से पूछना है अगर वह आपको प्यार करता है यदि वह हां कहता है तो यह कहना आसान होगा कि आप उससे प्यार करते हैं। यदि वह कोई नहीं कहता या असुरक्षित लगता है, तो आप कम से कम शर्मिंदगी से रक्षा करेंगे।

    चेतावनी

    • इस संभावना के लिए तैयार करें कि वह आपसे प्यार नहीं करता - लेकिन याद रखना, यह दुनिया का अंत नहीं है। "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कहता हूं कि अधिकांश पुरुषों के लिए एक बहुत गंभीर बात है क्योंकि यह प्रतिबद्धता का मतलब है बस उस पर बहुत दबाव डाले बिना प्रतीक्षा करें, और उम्मीद है कि यह भी आप को एक ही बात कहेंगे।
    • मत कहो कि वह आपको प्यार करने के बाद उससे प्यार करता है। सेक्स एंडोर्फिन आपको वास्तव में महसूस कर सकते हैं जब वास्तव में आप नहीं हैं - इस तथ्य का उल्लेख नहीं करने के लिए कि इस अधिनियम के बाद आप अपना बयान करते हैं, आपको कम ईमानदार लगता है।
    • उस लड़के से बुरी तरह मत बोलो जो आपको समान महसूस नहीं करता है। इससे आपको ईर्ष्या और जरूरतमंद दिखता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com