IhsAdke.com

प्रेम का प्रदर्शन कैसे करें

यह जानने के लिए कि जो लोग इसके लायक हैं, उनसे प्रेम दिखाने के लिए एक कला है, और सभी कला की तरह, अभ्यास की आवश्यकता है एक ओर, हर कोई अलग-अलग तरीकों से प्यार का जवाब देता है: कुछ लोग बयान सुनना पसंद करते हैं, कुछ को स्नेहपूर्ण व्यवहार पर ध्यान देने की आवश्यकता होती है, और दूसरों को स्नेह के इशारों के लिए सबसे अच्छा जवाब देते हैं। विभिन्न इशारों और शब्दों का प्रयोग करके यह प्रदर्शित करें कि आप किसी से प्यार करते हैं, चाहे वह व्यक्ति मित्र, रिश्तेदार, पति या पत्नी या साथी है।

चरणों

विधि 1
शब्दों के माध्यम से प्रेम का प्रदर्शन

चित्र दिखाएँ प्यार कदम 1
1
स्तुति। कभी-कभी यह विश्वास करना आसान होता है कि हमारे आस-पास के लोग पहले ही जानते हैं कि उन्हें कितना प्यार और मूल्य है, जब वास्तविकता में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। यह स्पष्ट करने के लिए कि आप किसी को कितना महत्व देते हैं, स्तुति दें क्या आपका मित्र हमेशा सहायक है? उसे बताओ कि क्या आपकी पत्नी आज बहुत ही सुंदर है? बताओ। क्या वह आपको किसी और से बेहतर समझता है? वह भी कहो आप उसे गर्व कर देगा।
  • कुछ सरल के साथ शुरू करें: "मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं" या "मैं आपको अपने जीवन में बहुत खुश हूँ" दो अचूक प्रशंसाएं हैं
  • दोनों महिलाएं और पुरुष अपनी उपस्थिति और व्यक्तिगत गुणों के बारे में प्रशंसा सुनना पसंद करते हैं। "आप बहुत सुंदर / प्यारा / शराबी / आराध्य" हो सकता है ठीक काम कर सकता है "आप बहुत दयालु / बुद्धिमान / दयालु हैं" भी एक अच्छा अनुरोध है
  • हालांकि, हमेशा गंभीर हो किसी को अच्छा महसूस करने के लिए बधाई देने के लिए प्रलोभन का विरोध करें अगर आप अपने भोजन को पसंद नहीं करते हैं, तो अपने पति से झूठ मत बोलें (लेकिन उस भोजन को तैयार करने में निवेश करने के लिए समय और प्रयास का महत्व दें)। स्तुति का मतलब बहुत ज्यादा नहीं है यदि यह सत्य नहीं है, और यह देखना आसान है कि उनमें से एक ईमानदार नहीं है।
  • चित्र दिखाओ प्यार चरण 2 शीर्षक
    2
    प्रोत्साहन दें किसी को प्यार करने का हिस्सा अपने दोस्तों और प्रियजनों के लिए जयकार कर रहा है और उन्हें बढ़ने की इच्छा है। मान लें कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ स्नातक करने के लिए अपनी योजनाओं को साझा करते हैं। अगर आप तुरंत आपको निराश करेंगे, तो क्या आपको लगता है कि स्नातक कार्यक्रम में बहुत समय और धन की आवश्यकता है? शायद नहीं। प्यार को दिखाने के लिए आता है जब इसे ध्यान में रखें अपने प्रियजनों को प्रोत्साहित करें कि उन चीजों के आगे बढ़ें और पीछा करें जो उन्हें खुश कर दें।
    • एक और उदाहरण: मान लें कि आपका प्रेमी बताता है कि वह हमेशा संघीय पुलिस जांच विभाग में काम करना चाहता है और अब करियर बदलने और एक पुलिस अधिकारी बनने के बारे में सोच रहा है। आप कैसा प्रतिक्रिया देंगे? वह हमेशा एक भरोसेमंद व्यक्ति थे। क्या आप उसे अपने सपने के बाद चलाने के लिए प्रोत्साहित करेंगे या अपने चेहरे का मज़ाक उड़ाएंगे? कौन सी प्रतिक्रिया अधिक प्यार दर्शाती है?
    • ऊपर उल्लिखित लोगों की तरह प्रशंसा को प्रोत्साहित किया जा सकता है अपनी पसंद के व्यक्ति की आत्मसम्मान को मजबूत करने की कोशिश करें, हमेशा उसकी शक्तियों की ओर इशारा करते हैं: वह मेहनती है, एक अच्छा दिल है और प्रतिभाशाली है
    • हमारे एकता के साथ किसी प्रिय को प्रोत्साहित करना भी संभव है: "मैं आप पर विश्वास करता हूँ" या "याद रखो कि मैं हमेशा आपके पक्ष में रहूंगा" अच्छे उदाहरण हैं
  • चित्र दिखाओ प्यार चरण 3 शीर्षक
    3
    सलाह के लिए पूछें कोई बात नहीं अगर यह आपकी मां, पड़ोसी, मित्र या प्रेमी साथी के लिए है, तो किसी से सलाह मांगने से पता चलता है कि आप उस व्यक्ति की राय का महत्व और विश्वास करते हैं। इससे आपके संबंधों को मजबूत होगा और अपने प्रियजनों को खुद के बारे में मूल्यवान और अच्छा महसूस होगा। पूछने पर कुछ भी खर्च नहीं होता है और आपको वार्तालाप से कुछ हासिल करने की संभावना है, वैसे भी।
    • सवाल कुछ महत्वपूर्ण के बारे में नहीं होना चाहिए पूछें कि क्या व्यक्ति के पास एक नया पसंदीदा रेस्तरां है जिसमें संकेत मिलता है कि वह कार इंजन को विनियमित करने के लिए कहाँ जाता है। हालांकि सलाह के लिए पूछने के लिए संकट महत्वपूर्ण समय हैं, आपको किसी भी समस्या के साथ नहीं आना चाहिए।
  • चित्र दिखाओ प्यार चरण 4 शीर्षक
    4
    बहुत बहुत धन्यवाद वर्षों और रिश्ते के वर्षों के बाद, किसी मित्र या प्यार वाले किसी व्यक्ति के लिए स्नेह दिखाना मुश्किल होता है जैसे आप पहली बार करते थे। कल्पना कीजिए कि आप पहले से ही कुछ वर्षों के लिए एक रिश्ते में हैं। दंपति, ज़ाहिर है, घर के कामों को साझा करते हैं - आप व्यंजन करते हैं जब आप कचरा पेटी लेते हैं। आप बस हर दिन ऐसा करते हैं, लेकिन बात यह है कि आपका साथी कचरे के बाहर ले जाना पसंद नहीं करता है। वह "धन्यवाद" सुनकर खुश होगी और यह जानकर बहुत प्रसन्न होगा कि आपका योगदान मूल्यवान है।
    • विशिष्ट होने का प्रयास करें जब आप कहते हैं "व्यंजनों के साथ मदद करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद" या "सभी मदद के लिए धन्यवाद"
    • एक पल के लिए बंद करो और अपने साथी के बारे में सोचें। ऐसा होने की संभावना है कि उसने आपके लिए कई चीजें लिएं, जो किसी का ध्यान नहीं गया। क्या वह अतिरिक्त किराने का सामान खरीदता है? क्या आप तौलिए धोते हैं? पार्किंग में आपके लिए इंतजार? यह सब बताता है कि वह आपको प्यार करता है - धन्यवाद के साथ इस तरह के इशारों को बदलना!
  • चित्र दिखाएँ प्यार कदम 6
    5
    हृदय से हृदय तक बात करें यह दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि हम किसी दूसरे व्यक्ति से अधिक प्यार करते हैं, हमारे दिल खोलकर और हमारी भावनाओं को साझा करते हैं। ऐसा करना जरूरी नहीं कि केवल रहस्य साझा करने का मतलब है किसी मित्र या साथी के साथ खुलने से विश्वास दिखाई देता है और उन्हें आपके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण लोगों का हिस्सा महसूस करता है। जाहिर है, बस किसी पर भरोसा करें अगर आपको सहज महसूस हो। यदि आप इस चरण के लिए तैयार नहीं हैं तो प्रेम दिखाने के अन्य तरीके हैं!
    • गहरे और अधिक अस्पष्ट रहस्यों को बताने से पहले, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि रिश्ते ठोस हैं और आप वास्तव में उस व्यक्ति पर भरोसा करते हैं। किसी इश्कबाज या किसी व्यक्ति के साथ रहस्य साझा न करें जो आप बस मिले
  • विधि 2
    दैनिक व्यवहार के माध्यम से प्यार का प्रदर्शन

    चित्र दिखाएँ प्यार कदम 7
    1
    सुनने के लिए जानें किसी को सुनना भी प्यार का भाव हो सकता है। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका मित्र या पार्टनर शिकायत कर रहा है या नहीं, शब्द के बिना प्यार का प्रदर्शन, केवल आँखों और शरीर के साथ। फोन को एक तरफ छोड़ दें, व्यक्ति की तरफ झुकाएं और उसके प्रत्येक शब्द पर ध्यान दें। पिछली बार जब किसी ने इतना कहा था कि आप यह कह रहे थे कि आप इसे कैसे देख सकते हैं? यह एक बहुत दुर्लभ और सुखद अनुभव है।]
    • जब कोई प्रिय मित्र बोल रहा है, तो अच्छा श्रोता बनकर अपना पूरा ध्यान दें। अपने हाथ में जो कुछ भी है, जैसे कि किताब या फ़ोन, वह जो कह रही है उसे सुनें और उसकी व्यक्तिगत राय से जवाब दें। अगर आपको नहीं पता कि क्या कहना है, तो एक अच्छी गलती हमेशा काम करती है
    • हमेशा सहानुभूति के साथ सुनने की कोशिश करें, भले ही कोई खास अवसर न हो। जब कोई मित्र आए, तो उससे पूछें कि उसका दिन कैसा था। उसका पूरा ध्यान होना चाहिए, जैसे कि खरीदारी की वस्तुओं पर वस्तुओं को निर्देश देना। ऐसे समय जब हमारा ध्यान सबसे अधिक होता है, जिसमें लोग इसे प्राप्त करने की उम्मीद नहीं कर रहे हैं।
  • चित्र दिखाएँ प्यार चरण 8 शीर्षक
    2
    स्नेही रहें हम सभी प्रियजनों के स्पर्श का आनंद लेते हैं और हमें इसे विकसित करने की आवश्यकता है हमें यह महसूस करने की आवश्यकता है कि हम सामाजिक जीव हैं और जानते हैं कि अन्य लोग हमारे बारे में ध्यान रखते हैं और हमें सुरक्षा प्रदान कर सकते हैं। यह मनुष्य की प्राकृतिक और सहज स्थिति है इसके अलावा, अध्ययनों से पता चलता है कि हम अनजाने में ऐसे लोगों की तरह हैं जो उन लोगों के बजाय हमें छूते हैं जो आप नहीं करते हैं। आप संपर्क के माध्यम से संबंधों को प्रदर्शित और मजबूत कर सकते हैं
    • विषय को स्पष्ट करते हुए, "छूने" का अर्थ केवल अंतरंग या यौन संपर्क बनाए रखने का नहीं होता है अपना हाथ अपने कंधे पर रखो, अपनी पीठ चटकाओ या किसी के हाथों में ले लो - उन सभी इशारों का एक ही प्रभाव है भौतिक अवरोधों के साथ संपर्क टूट जाता है, यह सुझाव देता है कि आप किसी प्रियजन की उपस्थिति का एहसास करते हैं, परवाह करते हैं और उसके करीब महसूस करना चाहते हैं।
    • आपको प्यार करने वाले व्यक्ति के लिए लंबे, तंग आलिंगन दें अन्य प्रकार के स्पर्श की तरह, हग प्यार दिखाने और कनेक्शन विकसित करने के लिए शानदार तरीके हैं। सात सेकंड के लिए गले लगाए चलना ठीक काम करना चाहिए। वैज्ञानिक अभी भी क्यों नहीं पहचान सकते हैं, लेकिन सात सेकंड एक वास्तविक बंधन स्थापित करने के लिए दो लोगों के लिए समय की मात्रा में है।
    • गले लगाया जाना चाहिए दया के लिए नहीं या किसी को आराम करने के लिए, यह किसी भी विशिष्ट कारण के बिना दिया जाना चाहिए। कोई छिपे हुए इरादों, अपराध या दायित्व की भावना नहीं होनी चाहिए, क्योंकि गले प्यार कर रहे हैं क्योंकि यह स्नेह दिखाने के एकमात्र उद्देश्य के लिए दिया गया है।
    • एक देखभाल बांह की कलाई करें, उसके कंधे के आसपास उसके हाथ डाल दिया, व्यक्ति की नाक पथपाकर या उसे एक चुम्बन देना भी बढ़िया तरीके स्नेह दिखाने के लिए कर रहे हैं, जब से तुम दोनों सहज महसूस करते हैं।
  • चित्र दिखाओ प्यार चरण 17 शीर्षक



    3
    अपने जीवन में जगह बनाओ रिश्ते मजबूत होते हैं जब हम चीजों को साझा करते हैं, चाहे एक प्रेमी साथी या अच्छे दोस्त के साथ। आप अपने जीवन में क्या साझा कर सकते हैं? ड्रेसर में एक दराज? एक विशेष गिलास जिसका इस्तेमाल केवल एक ही समय में किया जाता है स्कूल आपूर्ति करता है? प्यार को अपने जीवन का एक हिस्सा बनाओ, सचमुच यह दिखाता है कि आप ध्यान रखते हैं।
    • अपने जीवन में प्रेम करने वाले को शामिल करने का एक अन्य तरीका यह है कि वह दूसरे मित्रों और परिवार के सदस्यों को पेश करे। हर कोई उस दोस्त, प्रेमी या बेहद प्यारे भाई बनना चाहता है। उसे आप के बारे में और उसके बारे में बात करने के लिए काफी महत्वपूर्ण महसूस करना चाहिए जब आप अन्य प्रियजनों से बात कर रहे हैं, तो अपने जीवन में उसे होने के बारे में।
    • जैसा कि पहले कहा गया है, सलाह, प्रशंसा और धन्यवाद के लिए पूछें। यह सब लोगों को आपसे प्यार करता है जो आप जानते हैं कि आप उन्हें सोचते हैं।
  • चित्र दिखाएँ प्यार चरण 10
    4
    एक आंतरिक मजाक या यादगार पल को मजबूत करें रिश्तों को उन सभी छोटे क्षणों से बनते हैं जो हम एक साथ बिताते हैं जो कि कोई अन्य व्यक्ति समझ नहीं सकता है। यह दिखाने के लिए कि इन क्षणों का आपके लिए कितना मतलब है, उन्हें सुदृढ़ करें कैसे? रचनात्मक रहें सभी गीतों को आप प्यार करते हुए सीडी रिकॉर्ड करें एक यात्रा की तस्वीर के साथ एक मग का आदेश दें जो आपने एक साथ किया था। कुछ को जो एक प्यार करता है पुराना दिन याद रखना यह प्रयास भी प्रदर्शित करेगा कि आप इसे कितना पसंद करते हैं।
    • इस तरह की इशारा महान नहीं होने की जरूरत है, आपको इसे केवल उस दोस्त या पार्टनर को दिखाया जाना चाहिए जो उस पर ध्यान देता है।
    • क्या उन्होंने एक दिन का उल्लेख किया था कि वह अपने खुद के निजी स्वास्ुय को खरीदना चाहते थे? कुछ बोरी लाओ। क्या उसने कभी मकारोनी और पनीर डोनट खाने की इच्छा के बारे में मजाक किया है? वह इच्छा सच हो अब, वह क्षण दो बार यादगार होगा।
  • चित्र दिखाएँ प्यार चरण 11
    5
    प्रभावित करने के लिए पोशाक अगर आप एक प्रेमपूर्ण रिश्ते में हैं, तो अपने साथी को सबसे ज्यादा पसंद कर लें। क्या आपकी प्रेमिका उससे प्यार करती है जब आप टाई पहनते हैं? उसे कुछ रात को आश्चर्यचकित करें क्या वह आपको एविएटर चश्मा और एक फेडोरा टोपी पहने हुए देखना पसंद करता है? उनका प्रयोग करें इसके बारे में कुछ भी कहने की कोई जरूरत नहीं है, उसे पता चल जाएगा कि आप इसके लिए तैयार हैं।
    • यह विचार इत्र, भोजन और अन्य चीजों के लिए भी सही है। क्या आपका पति एक निश्चित ब्रांड वाइन से प्यार करता है? घर के रास्ते पर एक बोतल खरीदें
    • क्या आपकी प्रेमिका को एन्क्विजी पिज्जा पर एक गुप्त क्रश है? इस स्वाद के लिए समय-समय पर पूछें। वह अपने स्नेही इशारों का भुगतान करने की संभावना है और उन दोनों को भी खुशहाल बनाते हैं।
  • विधि 3
    विशेष इशारों के माध्यम से प्यार का प्रदर्शन

    चित्र दिखाएँ प्यार कदम 13
    1
    इसे पेश करें कुछ लोगों को जब वे उपहार प्राप्त करते हैं तो उन्हें ज्यादा प्यार होता है उनके लिए, वस्तुओं को देने की इशारा के रूप में महत्वपूर्ण नहीं हैं, जो प्रेम की अभिव्यक्ति है। वास्तव में, इरादा यही मायने रखता है विशेष दिन या जन्मदिन पर दे दो। एक आश्चर्यजनक उपहार भी बेहतर है
    • फूल या चॉकलेट एक कालातीत उपहार हैं, लेकिन आप एक सुंदर घर बनाया कार्ड भी दे सकते हैं।
    • अक्सर सबसे अविस्मरणीय उपहार वे हैं जो हम उम्मीद नहीं कर रहे हैं। यदि आप जिस व्यक्ति से यह कहते हुए प्यार करते हैं कि आप एक किताब पढ़ना चाहते हैं, लेकिन इस समय पैसे खर्च नहीं कर सकते हैं, उपहार किताब दे दो और वह हमेशा उस इशारा को याद रखेगा।
    • बड़ा या छोटा, उपहार कहते हैं, "मैंने तुम्हारे बारे में सोचा" जो लोग उन्हें प्राप्त करते हैं उन्हें उनके प्रतिज्ञान और प्रेम की भावना के रूप में सामना करना पड़ता है। हालांकि, आपके व्यवहार को जेश्चर के अनुरूप होना चाहिए। अपनी मां को फूलों की एक विशाल गुलदस्ता के साथ उपहार देने की कल्पना करो, लेकिन फिर उसे महीनों के लिए फोन न करें - इस उपेक्षा से इस का मूल्य दूर हो जाता है
  • चित्र दिखाएँ प्यार चरण 9
    2
    एक अच्छा काम करो कल्पना कीजिए कि हवाई अड्डे पर सारी रात फंसे जाने के लिए कितना भयानक है अब, कल्पना कीजिए अगर कोई मित्र जो हवाई अड्डे से दो घंटे तक रहता है तो आपको उठा लेने का प्रस्ताव है? क्या होगा यदि कोई प्रियजन ने वित्तीय समस्याओं के एक चरण के दौरान ब्याज रहित ऋण दिया? ये दो इशारों प्रेम का प्रदर्शन करते हैं, क्योंकि कोई बदले में कुछ भी पूछे बिना कुछ दे रहा है कभी-कभी प्यार दिखाने के उद्देश्य से केवल किसी एहसास के लिए कोई एहसास नहीं करना चाहिए
    • अगली बार लंच, डिनर या कॉफ़ी के लिए एक साथ प्यार करने वाले के बिल का भुगतान करें
    • एक अप्रिय कार्य के साथ उसकी सहायता करने का प्रस्ताव करें, जैसे गैरेज सफाई करना या परिवर्तन करना।
    • कभी-कभी, सबसे महत्वपूर्ण उपहार जो सच्चे प्यार को प्रदर्शित करते हैं, वे बलिदान मांगते हैं, और यही वजह है कि उन्हें "अच्छे कर्म" कहा जाता है। अगर किसी दोस्त को सुबह 5 बजे हवाई अड्डे पर सवारी की जरूरत होती है, जब आप आमतौर पर सो जाते हैं, उसे वैसे भी लेने की पेशकश करते हैं। प्रयास से पता चलता है कि आप इस व्यक्ति की अधिकता से अधिक असुविधा के बारे में ध्यान रखते हैं।
  • चित्र दिखाएँ प्यार चरण 14
    3
    एक साथ समय व्यतीत करने की योजना बनाएं उपहार प्राप्त करने के लिए प्यार करने वाले लोगों के विपरीत, अन्य लोगों को उनके सहयोगियों, मित्रों और परिवार के साथ गुणवत्ता का समय बिताते हुए अधिक प्यार होता है। यह महत्वपूर्ण है कि आप इन क्षणों को एक साथ बिताते हैं और न केवल एक ही स्थान पर, प्यार वाले पर कुल ध्यान दें उसके साथ योजना की गतिविधियां, जैसे नृत्य कक्षा में भाग लेना, ऑपेरा में जाकर, बर्फ-स्केटिंग करना या किसी में भाग लेना पेंटबॉल. ये अनुभव रिश्ते के बंधन को मजबूत करने के लिए महान हैं और आप जिस चीज की योजना बना चुके हैं उसका भी बहुत मतलब होगा।
    • आप एक फिल्म देख सकते हैं, कॉफी के लिए बाहर जा सकते हैं, पकड़ सकते हैं, एक बोर्ड गेम खेल सकते हैं या एक साथ यात्रा भी कर सकते हैं।
    • किसी प्रिय व्यक्ति की कंपनी में नियोजन समय यह दर्शाता है कि यह आपके जीवन का हिस्सा है। आप इन चीजों को स्वयं कर सकते हैं, लेकिन उन्हें आमंत्रित करना चुना क्योंकि वह महत्वपूर्ण है। प्रियजन को यह महसूस होगा कि
  • चित्र दिखाएँ प्यार चरण 15
    4
    कुक। पुरानी कहावत है, "मनुष्य के दिल का सबसे तेज़ मार्ग पेट है," और बहुत से लोग भोजन के साथ प्यार का प्रदर्शन करते हैं - यह न केवल पुरुषों के लिए सच है भोजन और दूसरों के लिए भोजन तैयार करना गहन संबंध बनाने और स्नेह दिखाने का एक तरीका है। पेय, डेसर्ट और एपेटाइज़र के साथ अपना पसंदीदा डिश खाने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त को आमंत्रित करें। उसे पता चलेगा कि आप कितनी देखभाल करते हैं
    • अगर आप दुनिया में सबसे अच्छा खाना नहीं बनाते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। एक वैकल्पिक पसंदीदा व्यक्ति को पसंदीदा गतिविधि को व्यवस्थित करने या अपने पसंदीदा आइटम खरीदने के लिए है क्या आपकी पत्नी घोड़ों से प्यार करती है? घोड़े की सवारी की योजना बनाएं क्या वह गुलदाउदी से प्यार करती है? उनके साथ कमरे भरें। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप उससे प्यार करते हैं और आप उसके बारे में सोचते हैं।
  • चित्र दिखाएँ प्यार चरण 18
    5
    याद रखें: हम सभी अलग-अलग तरीकों से प्यार को पहचानते हैं और दिखाते हैं। आप सोच सकते हैं कि आप हमेशा एक साथी या मित्र से प्रेम दिखा रहे हैं, लेकिन अगर आप अपनी भाषा नहीं बोल रहे हैं तो उन्हें इसका एहसास नहीं होगा। उदाहरण के लिए, कुछ लोग भौतिक संपर्क के माध्यम से प्यार करते हैं, दूसरों को इशारों या खर्च की गुणवत्ता के समय के साथ मिलते हैं। आपको प्यार की जरूरतों और अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए अपने दृष्टिकोण को अनुकूलित करना पड़ सकता है
    • उनमें से एक काम करता है यह सुनिश्चित करने के लिए कई अलग-अलग तरीकों से प्यार दिखाने के लिए एक अच्छा विचार है इशारों, शब्दों, स्पर्श, उपहार और गुणवत्ता के समय की पेशकश करने का प्रयास करें प्रदर्शित करें कि आप अपने प्रियजनों के बारे में कितना ध्यान रखते हैं, शारीरिक और मौखिक रूप से, यदि आप चाहते हैं कि उन्हें अत्यधिक मूल्यवान महसूस करें। छोटे और बड़े इशारों को बनाएं चुप बातों और परिवादात्मक बातें करो इस तरह आप यह सुनिश्चित करेंगे कि प्रेम का प्रदर्शन किया जा रहा है।
  • युक्तियाँ

    • प्यार दिखाने के अपने तरीके बनाएं या आप मौजूदा क्लर्कियों को कॉपी करने के जाल में पड़ जाएंगे। जितना अधिक निजी और निजीकृत इशारा, उतना ही प्रभावी और सच्चा होगा।
    • एक बहुत ही महत्वपूर्ण कौशल किसी को सुनने के दौरान प्यार दिखाने के तरीके को जानने का है। सुनते समय, अपने प्रियजनों को याद रखें, जैसे कि आपकी पसंद, सपने, आदि। भविष्य में, आप इस जानकारी का इस्तेमाल किसी खास चीज़ के साथ आपको आश्चर्यचकित करने के लिए कर सकते हैं। विचार आपके व्यक्तित्व या किसी प्रिय व्यक्ति के अनुकूल हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com