IhsAdke.com

कैसे अपने पति सामग्री छोड़ दो

अपने पति को आपसे प्यार करते हुए दिखाने के लिए, आप इशारों को प्यार करके हर दिन बेहतर तरीके बनाने के तरीकों की तलाश कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, सकारात्मक और प्रेमपूर्ण शब्द और क्रियाएं, आपके स्नेह को स्पष्ट रूप से छोड़ सकती हैं, और यहां तक ​​कि सरल या सौम्य कर्मों का भी एक बड़ा प्रभाव हो सकता है - यह दिखाता है कि यह आपके जीवन में कितना महत्वपूर्ण और ज़रूरी है। अधिक सुझावों को ढूंढने के लिए इस लेख को पढ़ें!

चरणों

विधि 1
प्यार और स्नेह के शब्दों को बोलते हुए

अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
1
हर बार जब आप जागते हैं तो "धन्यवाद" और "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कहो। ये शब्द उन्हें प्यार और मूल्यवान महसूस कर सकते हैं। तो दिन की शुरुआत कुछ सकारात्मक के साथ करें, आपका कृतज्ञता दिखा।
  • दिन के अंत में, "धन्यवाद" और "मैं तुमसे प्यार करता हूँ", बिस्तर से पहले, यह दिखाने के लिए कि आप अपने पति के बारे में कैसा महसूस करते हैं अगर उसका काम पर खराब दिन था, उदाहरण के लिए, "मुझे पता है कि आज यह जटिल था, लेकिन मुझे पता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं जो कुछ भी तुम यहाँ करोगे उसके लिए मैं आभारी हूं।
  • तुम भी एक पेस्ट कर सकते हैं इसे पोस्ट करें गाड़ी की खिड़की में या अपने पति के फ़ोल्डर में इन स्नेही संदेश के साथ, ताकि वह घर छोड़ने के लिए पढ़ता है और पहले से ही सही पैर के साथ दिन शुरू होता है।
  • अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
    2
    अपने पति को प्यारा सा पाठ संदेश भेजें इन यादृच्छिक और अप्रत्याशित इशारों के साथ अपने दिन खुश। अपने प्रिय को दिखाने के लिए संक्षिप्त और ऊर्जावान रहें जो उसके बारे में सोच रहा है और इस तरह उसे और अधिक सामग्री बना देता है।
    • जैसे कुछ भेजें "मैं आप के बारे में सोच रहा हूँ! मैं तुम्हारा # 1 प्रशंसक हूं। गहरे जाओ!" या "मैं इसे अक्सर नहीं कह सकता, लेकिन मुझे आपके प्रयास और आपकी महत्वाकांक्षा पर बहुत गर्व है और मैं एक साथ होने में बहुत खुश हूं।" किसी विशिष्ट कौशल को आप प्रशंसा करते हैं, जैसे "आप जो भी करते हैं, में बहुत अच्छा है और मुझे आपकी पत्नी बनने के लिए सम्मानित महसूस करते हैं।"
    • अगर आप चाहें, तो शाम के लिए आपके पास योजनाओं की याद दिलाने के लिए संदेश भेजें और कहें कि आप एक साथ रहने के लिए उत्सुक हैं उदाहरण के लिए: "मैं आज आपके साथ रहने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता हूँ! आपकी कंपनी में हर पल मूल्यवान है।"
  • अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
    3
    कार्यालय के घंटों के दौरान फ़ोन कॉल के साथ आपको आश्चर्यचकित करें कभी-कभी भी किसी प्रियजन की आवाज़ सुनना और एक हल्का और त्वरित वार्तालाप होने से एक मुश्किल दिन से राहत मिलती है। अपने पति के लिए करो और कहें कि आप उससे प्यार करते हैं और जो कुछ वह करता है उसके लिए आभारी हैं।
    • जब आप तनाव पर काम कर रहे हैं या उत्तेजित हो जाते हैं या उन्हें आराम करने या स्टीम को छोड़ने की आवश्यकता होती है, तो वह आपकी कॉल प्राप्त करने में भी आनंद लेगा। सुनो कि वह क्या कहना चाहता है और करुणा दिखाता है ताकि सभी को उस दिन बुरी तरह प्रभावित न हो।
  • अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
    4
    इंटरनेट पर उसे एक मजाक या अजीब वीडियो भेजें अपने पति को हंसते हुए दिन को बेहतर बनाने का एक और तरीका है। यदि आप कॉमेडिक को मिलते हैं और आप इसे भी पसंद कर सकते हैं, तो दोपहर के भोजन के समय या अतिरिक्त समय पर सामग्री साझा करें आपका प्रिय हँसते और जानते होंगे कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं।
    • यदि आप चाहें, तो उसे दिखाने के लिए इंटरनेट पर कुछ अजीब बातों की खोज करें छोटे वीडियो या चित्र भी तनाव को कम कर सकते हैं और आपको अधिक उत्साहित कर सकते हैं।
  • अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
    5
    लिखना एक छोटा संदेश या प्रेम पत्र और इसे अपने पति की जेब में से एक में डाल दिया। काग़ज़ के उस टुकड़े पर, प्रिय प्रेमियों को आश्चर्यचकित करने के लिए अपने प्रेम और आपकी शादी का महत्व व्यक्त करें। वह संदेश जल्दी या बाद में मिल जाएगा
    • आपका पति शायद इसे पसंद करेगा यदि आप अधिक सेक्सी और सुझावपूर्ण संदेश लिखते हैं
  • विधि 2
    अपने पति की दिनचर्या आसान बनाना

    अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
    1
    कार्य से पहले नाश्ते के साथ अपने पति को आश्चर्यचकित करें कुछ तैयार करें, खासकर अगर उसके पास आगे का समय लेने वाली नियुक्ति है जितना भी आपके पास अपना काम है, उतना दिन ऐसा शुरू करना अच्छा होगा - आप दोनों नियमित रूप से शुरू होने से पहले एक साथ भोजन कर पाएंगे।
    • ग्रेनोला और ताजे फल के साथ एक आसान सैंडविच या दही की तरह कुछ तैयार करें। यदि आपका पति हमेशा घर से जल्दी में छोड़ता है, तो उसके लिए एक विटामिन बनाओ और जिस तरह से पहले से ही उत्साहित हो उसे शुरू करें।
  • अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
    2
    उसके लिए दोपहर के भोजन के लिए तैयार रहें या घर पर कुछ के साथ उसे काम करने या आश्चर्यचकित करें। एक सैंडविच और फलों के कुछ टुकड़े या रात के बाकी रात्रि को पैक करें। अपने पति को खुश करने के अलावा, यह इशारा एक अर्थव्यवस्था पैदा करेगा और उसके प्यार और प्रिय के भोजन के लिए चिंता का प्रदर्शन करेंगे
    • अगर आपके पति को हर दिन या तो दोपहर का भोजन खाने की आदत होती है, तो उसे कुछ पसंदीदा पकवान के साथ चलिए या एक साथ खाने के लिए अपने काम से रोकें। वह आपके ध्यान से और इस आदत से आदत से खुश होगी।



  • अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
    3
    काम करने के रास्ते पर अपने पति को सुनने के लिए एक प्लेलिस्ट इकट्ठा करें, खासकर अगर सवारी लंबी और धीमी है आराम या नए गीतों का संकलन बनाएं, जो आपको उत्तेजित करने के लिए तैयार हैं। एक सीडी पर या अपने सेल फोन या एमपी 3 प्लेयर पर, इसे देखे बिना, अपनी सामग्री रिकॉर्ड करें।
    • प्लेलिस्ट पर अपने पति के पसंदीदा कलाकारों को शामिल करें - वह घर पर या जब वह आपके साथ रहता है यदि आप चाहें, तो इंटरनेट पर नए गीतों की खोज करें या अपने दोस्तों के लिए पूछें। आपका मनोदशा विशेष महसूस करेगा और जब आपको व्यक्तिगत उपहार मिलेगा तो एक अच्छा दिन होगा
  • अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
    4
    रात के खाने के लिए अपने पति के पसंदीदा भोजन को तैयार करें वह घर पर खाने के लिए पसंद करता है या जब वह छोड़ता है (जैसे कि लासग्ना, स्ट्रोगानॉफ या बारबेक्यू) के बारे में सोचें एक तनावपूर्ण दिन के बाद आपको खुश करने के लिए एक आश्चर्यजनक रात का खाना बनाएं।
    • अगर आपके पति का कोई पसंदीदा रेस्तरां है, तो उसे खाने के लिए कहें यदि आप चाहें, तो उसे खाने के लिए आमंत्रित करें, जैसे कि उनके पास एक विशेष तिथि थी।
  • विधि 3
    उसे विशेष महसूस करना

    अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
    1
    अपने पति को मालिश करें. काम के दिन के तनाव और तनाव को दूर करने के लिए शरीर के तेल या आराम से लोशन अपने शरीर के हाथों और तंग क्षेत्रों (पीठ और समान) पर खर्च करें। आप उस समय एक साथ बिताएंगे और खुश होंगे।
    • यदि आपके पति के शरीर के कुछ क्षेत्रों में बहुत तनाव है, जैसे कि गर्दन और पीठ के निचले हिस्से, गर्म तापमान पर शरीर के तेल के साथ उन्हें कड़ी मेहनत करें। यदि आपको यह आवश्यक है, तो अपनी तकनीक को पूरा करने के लिए इंटरनेट पर मसाज़ वीडियो देखें।
    • यदि आप चाहें, तो अपने पति को एक पेशेवर मालिश सत्र (अकेले या साथ) के साथ आश्चर्यचकित करें, जो आपको आराम करने और तनाव को दूर करने में मदद करेगा।
  • अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
    2
    एक इलाज या एक तारीख के साथ अपने प्रियजन को आश्चर्यचकित करें किसी पसंदीदा रेस्तरां में एक विशेष रात को व्यवस्थित करें या वह उपहार खरीद लें, जिसे वह चाहें - कुछ छोटी, सस्ती, या बड़ी और महंगी - उसे खुश करने के लिए।
    • एक अच्छी समय बिताने के लिए आश्चर्यजनक बैठक का आनंद लें और इस तरह नई यादें बनाएं। यह भाव अपने पति को खुश करने और अधिक कुशल बनाने के लिए उसकी प्रतिबद्धता दिखाएगा।
    • जब भी संभव हो, अपने पति को थोड़ा आश्चर्यचकित करें - उदाहरण के लिए, दोपहर का भोजन या कुछ स्वस्थ नाश्ते ले रहे हैं। यहां तक ​​कि साधारण इशारों से यह स्पष्ट हो सकता है कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं।
  • अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
    3
    अपने पति को अपना जीवन बिताने और शौक विकसित करने के लिए प्रोत्साहित करें। कभी-कभी शादीशुदा लोगों को अकेले समय की जरूरत होती है, ताकि वे अपने हितों का पता लगा सकें। अपने साथी को गेम गेम्स देखने, घर पर संशोधनों और अनुकूलन करने या पुस्तक पढ़ने के लिए कम से कम एक घंटे का समय निर्धारित करने के लिए प्रोत्साहित करें। उतना जितना भी आप इन चीजों को एक साथ नहीं करते, आप उसकी ज़रूरतों का समर्थन करेंगे - और इस प्रकार दिखाते हैं कि आप चाहते हैं कि वह खुश रहें और व्यक्तिगत परियोजनाओं या शौक का आदर करें।
    • अपने लिए थोड़ी देर सेट करें उदाहरण के लिए, घर पर, दोनों में अलग-अलग कमरे हो सकते हैं जहां वे आसानी से आराम कर सकते हैं (या साथ में भी एक तरफ)। यह दिखाएगा कि आप सद्भाव और आराम में एक साथ रह सकते हैं
  • अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
    4
    लक्ष्यों और उद्देश्यों को प्राप्त करने में उसे सहायता करें यदि आपका पति थका हुआ है या जोर दिया है, तो उसे अधिक आराम करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें वह संभवतः इस प्रस्ताव की सहायता प्राप्त करने और उस स्थिति में भागीदार होने का आनंद ले सकते हैं।
    • घर के कामकाज के साथ अपने प्रियजन को सहायता करें (जैसे यार्ड की सफाई करना या घरेलू कचरा निकालकर) यदि वह देर से या लंबे निर्बाध समय के लिए काम करता है, स्वयंसेवक इन कर्तव्यों का पालन करने के लिए - तो वह घर जा सकता है और आराम कर सकता है।
    • अगर उनके पास ऐसे बच्चे हैं जो घर में मदद करने के लिए पर्याप्त पुराने हैं, तो उन्हें अपने पिता के लिए कुछ काम करने के लिए भी कहें। जब आप किसी समूह में हों तो सब कुछ आसान हो जाता है
  • अपने पति को अपना चित्र बनाएं` class=
    5
    अपने पति अपने दोस्तों के लिए समय देते हैं। दिखाएं कि आप उसकी ज़रूरतों का समर्थन करते हैं और उसे मूल्यवान करते हैं और उसे सहकर्मियों और साझेदारों को चालें चलाने के लिए आमंत्रित करते हैं, पीने के लिए बाहर जाते हैं, और इसी तरह।
    • घर से दूर रहने के समय के बारे में शिकायत न करें, खासकर यदि उसे आपके साथ रहने की आदत है अपने पति से मिलनसार करने के लिए प्रोत्साहित करें, भले ही उसकी कंपनी से दूर हो, यह दिखाने के लिए कि वह उस पर विश्वास रखता है और चाहता है कि उसे एक स्वस्थ सामाजिक जीवन मिले।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com