IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए

प्यार व्यक्त करना, चाहे वह कोई है जिसे आप कई वर्षों के रिश्ते के बाद अपनी भावनाओं के आकार को प्रदर्शित करना चाहते हैं, या जो कि पहली बार आपके द्वारा उस शब्द को सुनना है, वह भयावह है - लेकिन यह होना जरूरी नहीं है संगीत और फिल्म द्वारा बेचा प्यार के आदर्श के साथ तुलना करने के बजाय, अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार और पारदर्शी रहें।

चरणों

विधि 1
प्रेम को पहली बार व्यक्त करना

शीर्षक वाला चित्र जीवन साथी खोजें चरण 15
1
उस अद्वितीय, विशिष्ट गुणों के बारे में सोचें जो आप उससे प्यार करते हैं। कहने के लिए कि आप किसी से प्यार करते हैं हर दिन ऐसा कुछ नहीं होता है-आपके जीवन में बहुत कम लोग ऐसे स्नेह का उद्देश्य होंगे। सचमुच, दिल से प्यार व्यक्त करने के लिए, हर चीज के बारे में सोचें जो इस महिला को विशेष बनाती है: जो पल आप एक साथ रहते हैं, कुछ खासियत आपको कभी भी ऊब नहीं आती है, व्यक्तित्व कौशल और गुण जो कि अब भी आपको प्रभावित करते हैं
  • आप ऐसी सुविधाओं का उल्लेख कर सकते हैं या नहीं महत्वपूर्ण बात यह है कि आप समझते हैं कि आप उससे प्यार क्यों करते हैं। आखिरकार, समझने में कुछ समझना बहुत आसान है।
  • चित्र शीर्षक एक गाइ तुम लव लव 1 चरण
    2
    बात करने के लिए चुप, सुरक्षित, और आमतौर पर खुशी का समय चुनें। कहीं भी जहां आप अपनी भावनाओं को आराम से व्यक्त कर सकते हैं और आराम से उसकी प्रतिक्रिया सुन सकते हैं: एक तिथि के बाद, चलने या शांत समय के दौरान, महान अवसर होंगे जगह के बारे में बहुत ज्यादा परवाह न करें, जो शब्दों के लिए माध्यमिक है हालांकि, कुछ अवसर हैं जब पहली बार "मैं आपको प्यार करता हूं" कहने के लिए अनुचित है:
    • सेक्स के बाद-
    • नशे में या मनोवैज्ञानिक पदार्थों के प्रभाव के तहत-
    • इंटरनेट या फ़ोन के माध्यम से (जब तक कि अन्य व्यक्ति को मिलना असंभव है) -
    • एक लड़ाई या तर्क के दौरान
  • चित्र एक गाइ तुमसे प्यार करो चरण 3
    3
    सरल और ईमानदार रहें हॉलीवुड की फिल्में सिखाती हैं कि संदेश संभवतः सबसे मूल और विशेष तरीके से वितरित किया जाना चाहिए, लेकिन यह काफी नहीं है। हर समय नियोजन या एक पूर्ण समय के लिए इंतजार करना खर्च करना एक प्रेमपूर्ण रिश्ते के उद्देश्य से होता है, जो वर्तमान में जीना है। आप प्यार में हैं - उसे एक सीधी तरह से जानने के लिए पर्याप्त से अधिक होगा।
    • यह उस रोमांस और तमाशा का पालन नहीं करता है जो रिश्ते में कभी भी स्वागत नहीं होता है। लेकिन किसी के लिए प्रेम व्यक्त करना भावनात्मक परिपक्वता का संकेत है, जो धूमधाम और परिस्थितियों का वितरण करता है।
    • आप उसके साथ कितने खुश हैं, खुश समय आप एक साथ रहते हैं, उम्मीदें और भावनाओं - यह सब "सामान" एक कविता लिखने या एक बड़ी घटना की योजना के मुकाबले अधिक मूल्यवान है।
  • एक प्रेमपूर्ण वन चरण 9 पर एडिट धोखा
    4
    बस शब्दों को समझें एक गहरी साँस लें, तीन की गिनती करें, और जब आप समाप्त कर लें, तो अपने आप से कहें, "मैं कहूँगा कि मैं आपको प्यार करता हूँ।" यही तुम्हारी ज़रूरत है - बदले में तीन सेकंड साहस, संभावित रूप से, खुशी का जीवन। इस विचार से बेवकूफ़ मत बनो कि आपको एक रोमांचक परिचय बनाना चाहिए, ताकि आपको शब्दों को बेहतर और अन्य कृत्रिमताओं को चुनना चाहिए। बस कहो, "मैं तुमसे प्यार करता हूँ।"
    • "मैं तुम्हारे साथ प्यार करता हूँ।"
    • "ये पिछले कुछ महीनों में मेरे जीवन का सबसे अच्छा रहा है, और मैं आपको मिलना बहुत भाग्यशाली था
    • "मुझे कुछ समय के लिए मेरी छाती में कुछ फंस गया था, और मुझे लगता है कि यह जाने का समय है: मैं आपको प्यार करता हूं।"
    • या उसे आप के पास चुंबन या गले लगाने के लिए और उसे रिहा करने से पहले, कानाफूसी के लिए, "मैं तुमसे प्यार करता हूँ।"
  • चित्रण एक लड़के को बताओ तुम उसे प्यार चरण 15
    5
    जब आप बात करना बंद कर देते हैं, तो शांत हो जाओ और उसे क्या कहना है, सुनो, चाहे जो भी हो इस बिंदु को देखें: आपने सिर्फ एक व्यक्ति को बताया है कि वह सबसे शक्तिशाली भावनाओं का एक विषय है जिसे आपने कभी महसूस किया है और आपको आखिरी दिनों या हफ्तों में प्रयोग करने का अवसर मिला है। दूसरी तरफ, वह इस जानकारी को पहली बार सुन रही है और इसे संसाधित करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता हो सकती है। उसकी प्रतिक्रिया को नियंत्रित करना असंभव है, और आपको कोशिश भी नहीं करनी चाहिए। तो उसकी प्रतिक्रिया सुनो और उसे बातचीत संभालो।
    • अपने आप को यह बताने के लिए कि आप किसी से प्यार करते हैं, बहुत साहस की ज़रूरत है गर्व लो
  • एक लड़के को बताओ आप उसे प्यार 5 कदम शीर्षक से चित्र
    6
    अगर आप इसे व्यक्ति में देखते हैं तो यह असंभव है, फ़ोन कॉल या पत्र के द्वारा अपनी भावनाओं को व्यक्त करें। अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए उसे फिर से मिलने तक इंतजार करने के लिए मजबूर मत करो - अगर आप ऐसा महसूस करते हैं, तो बस यही कहें। उस ने कहा, एक संक्षिप्त पत्र या पाठ संदेश "मैं तुमसे प्यार करता हूं" ("क्या यह मजाक है?") के अर्थ की व्याख्या में चुनौतियों का जन्म देता है, इसलिए कोई अस्पष्टता न रखें अपने प्रेमी के मन में कोई संदेह नहीं छोड़ने के लिए पाठ को ध्यान से विस्तृत करें।
    • समझाओ कि आप उसे व्यक्तिगत रूप से बताना चाहते हैं, लेकिन आप अब उसकी भावनाओं को दबा नहीं सकते
    • उन कारणों पर टिप्पणी करें जिनसे आपको इस तरह से महसूस करने के लिए प्रेरित किया गया, और विशेष रूप से इसे खोलने के लिए। केवल अपनी भावना का नाम न बताएं, बल्कि इसके पीछे की कहानी भी कहें।
    • यह भी कहें कि आप एक तत्काल प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं है - सिर्फ अपने कंधे से उस वजन को लेना चाहता था
  • विधि 2
    शब्दों के माध्यम से प्यार व्यक्त करना

    चित्रित एक गाइ आपको बताओ लव लव 10
    1
    कहो "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" क्योंकि आप वास्तव में प्यार करते हैं, इसलिए नहीं कि आपको लगता है कि यह कहने के लिए आवश्यक है। कुछ लोग कह सकते हैं "मैं आपको प्यार करता हूँ" एक दिन में अनगिनत बार, दूसरों को अधिक आरक्षित है, उन्हें लगता है कि दोहराव शक्ति और भावना के सौंदर्य को कम करता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस श्रेणी में हैं, यह जानने के कुछ तरीके हैं कि आपके प्रेम की अभिव्यक्तियां अर्थ के खाली हैं:
    • यदि आपके प्रेम को व्यक्त करने से आपको परेशानी हो रही है, तो इसके लिए अपनी भावनाओं की पुन: जांच कराएं। क्या आपकी आशंका शब्द "प्रेम" या भावना से उत्पन्न होती है जो प्रेम उत्पन्न करती है?
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` width=
    2
    "मैं आपको प्यार करता हूं" के अलावा अन्य अभिव्यक्तियाँ का उपयोग करें आपको लगता है कि आपको क्या लगता है यह दिखाने के लिए खरोंच डिस्क की तरह ध्वनि नहीं है। ध्यान दें कि आप उसकी प्रस्तुति के लिए कितने आभारी हैं, यह उसके साथ कितना बढ़िया है, आप उससे प्यार और अन्य सुरागों को पसंद करते हैं, आपके शब्दों को बिना किसी स्वचालित शब्द की अभिव्यक्ति, केवल आदत के बल का एक उत्पाद बताते हैं। इसे आज़माएं:
    • "आप के कारण मैं एक बेहतर व्यक्ति हूँ।"
    • "मैं तुम्हारे बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता।"
    • "तुम मुझे हर दिन पागल हो जाओ, और मुझे यह पसंद है।"
    • प्यारा व्यवसायों का प्रयोग करें जो वह सराहना करते हैं: प्रिय, मेरा प्यार, गुड़िया आदि।
  • एक लड़की चरण 1 के साथ एक वार्तालाप अंत शीर्षक चित्र



    3
    बताओ कि आप उसकी मदद और समर्थन का कितना महत्व देते हैं वह छोटी चीजें स्वीकार करती हैं, वह कितनी महत्वपूर्ण हैं स्पैगेट्टी सॉस की सराहना करते समय प्रशंसा करें। दिखाएं कि उसका समर्थन कठिन समय में कितना निर्णायक रहा है। विचारशील और आभारी होना प्यार व्यक्त करने का एक अन्य तरीका है, क्योंकि इससे पता चलता है कि जिस स्त्री को आप प्यार करते हैं वह आपके विचारों में है। सबसे अच्छा अवसर हैं:
    • जब वह आपकी देखभाल करता है या आपको कठिन समय के दौरान आपकी सहायता करता है-
    • घबराहट की अवधि के बाद जिसमें आपको संदेह है कि आपने अपनी समस्याओं में छूट दी है-
    • हर रोज़ कार्य और परिस्थितियों के लिए प्रशंसा में - यदि वह हर सुबह अपने दोपहर भोजन पैक करती है, तो उसका शुक्रिया अदा करें
  • पिक्चर शीर्षक से लड़की को माफी मांगो चरण 7
    4
    अपनी क्षमा की पेशकश करें और दोष को इंगित न करें। एक जोड़ी एक टीम है: यह अलग-अलग नहीं है, जीवन की चुनौतियों का सामना करती है। हालांकि, आप इस बंधन को कमजोर करते हैं, जब आप उस गलती को इंगित करने पर जोर देते हैं जिसके लिए व्यक्ति ने पहले से कुछ माफी मांगी है या उस निर्णय को लेकर चिंतित है जिसके कारण जोड़े को परेशानी हुई है। प्यार भी माफी के माध्यम से प्रकट होता है, क्योंकि इससे पता चलता है कि संबंध किसी भी समस्या या गलतफहमी से बड़ा है। दूसरे पर दोष खेलना लड़ाई में संबंध बना देता है।
    • क्षमा को थोड़ी देर लग सकती है, जो पूरी तरह सामान्य है लेकिन एक अच्छी तरह से गलत गलतफहमी से परे देखने की इच्छा, अपने दोषों सहित पूरे व्यक्ति को प्यार करने के लिए, पहले से ही प्रेम का स्पष्ट संकेत है।
  • चित्रण एक लड़के को बताओ तुम उससे प्यार चरण 9
    5
    अपनी चिंताओं को छिपाने के बजाय झगड़े के दौरान ईमानदार और खुले रहें झगड़े सबसे भावुक जोड़ों के बीच भी मौजूद हैं - उसमें कोई समस्या नहीं है महत्वपूर्ण बात यह जानना है कि कैसे लड़ें।. दोनों पक्षों में हमेशा अपने मतभेद होंगे और संबंधों में हमेशा चुनौतियां होती रहेंगी, लेकिन एक दूसरे से प्यार करने वाले दो लोगों को पता है कि खुले दिल से बोलना अब उनके साथ व्यवहार करने के लिए भावनाओं को दफनाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है। यहां प्रेम की एक और अभिव्यक्ति है: पूर्ण विश्वास है कि आप उसके साथ ईमानदार हो सकते हैं क्योंकि वह तुम्हारे साथ होगी।
    • कोई "प्यार के सबूत" नहीं हैं प्यार न तो ऋण है और न ही एक वैज्ञानिक परिकल्पना है - यह सबूत की कमी नहीं है
  • एक क्लिन्गी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड चरण 7 के साथ कॉप विथ शीर्षक वाला चित्र
    6
    इसे भविष्य के लिए अपनी योजनाओं का हिस्सा बनाएं आप किससे प्यार करते हैं उसके बगल में एक भविष्य की कल्पना करना स्वाभाविक है उसे पता है कि जब आप अपनी आंखों को बंद करते हैं, तो यह उसके बारे में आपको लगता है कि यह आपके लिए एक शानदार तरीका है कि आप उसे सीधे कहने के बिना प्यार करते हैं। शादी से लेकर बच्चों तक सभी विवरणों को निर्धारित करना जरूरी नहीं है - बस कहने के लिए कि आप इसे अपने जीवन में रखना चाहते हैं:
    • "अगर हम अब रिटायर कर सकते हैं, तो आप मेरे साथ कहाँ चले जाएंगे?"
    • कैरियर और जीवन के लिए अपनी योजनाओं, सपने और महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात करें। यदि आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, तो उसके साथ भविष्य के लिए योजना बनाएं।
  • विधि 3
    कार्यों के माध्यम से प्रेम व्यक्त करना

    पिक्चर शीर्षक से एक लड़की के लिए माफी मांगो चरण 13
    1
    अपने प्यार को संवाद करने या प्रकट करने के लिए प्रत्येक दिन कुछ समय लें। थोड़ा सा इशारा एक दिन - जो कि आप "प्यार" बिस्तर से पहले हो सकता है या हर सुबह उसके ब्रश पर टूथपेस्ट को छोड़ सकता है - लंबे समय तक संबंध बनाए रखने के लिए पर्याप्त है। अगर आपको नहीं लगता कि आप अपने स्नेह को दिखाना चाहते हैं, तो उसे कुछ समय बिताने का प्रयास करें। यहां तक ​​कि एक लंबा, आवेशपूर्ण चुंबन एक ऐसा दृष्टिकोण है जो एजेंडे के बहुत अधिक के बिना जुनून को पुन: जोर दे सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़की के लिए माफी मांगो चरण 10
    2
    अपने शारीरिक आकर्षण को प्रदर्शित करें और उसकी जरूरतों पर चर्चा करें कुछ जोड़े किसी भी मौके पर एक साथ रहना पसंद करते हैं, अन्य सभी गोपनीयता के क्षणों के लिए अपने शारीरिक निकटता को रखना पसंद करते हैं। इन प्राथमिकताओं के बारे में बात करने से आपको अपने आकर्षण और प्रेम को ऐसे तरीके से प्रदर्शित करने की सुविधा मिलती है, जो दोनों पार्टियों को पसंद करती है इन अजीबताओं के बावजूद, यहां कुछ सार्वजनिक दिखाए गए हैं कि हर जोड़ी अभ्यास कर सकती है:
    • हग्ज और चुंबन विदाई-
    • हाथ में हाथ चलना-
    • गैलेन्टियस, चुटकुले और हल्के सा झटके जैसे-
    • कहने के लिए कि वह अपने दोस्तों और अजनबियों के करीब उसे प्यार करता है
  • चित्र एक लड़की कदम 18 शीर्षक
    3
    इसके लिए कुछ एहसान करें, खासकर अप्रत्याशित एहसान करें कुछ चीज़ें जो आप सामान्य रूप से करते हैं, या उसके रविवार नाश्ता बिस्तर पर ले आओ। यह जानने के लिए कि आप उसके बारे में भी सोचते हैं, जब भी कोई खास अवसर नहीं है, उसे याद रखने के लिए पर्याप्त है कि उसे अपने मुंह से सुनने के बिना प्यार है।
    • यह ज़्यादा ज़रूरी है जब वह जोर देती है। आप उसकी जिंदगी को आसान बनाने के लिए क्या कर सकते हैं?
    • बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना इन परहेज करते हैं - उसे खुश करने के अलावा और बताएं कि वह आपको प्यार करती है।
  • एक लंबे और खुश रिश्ते का शीर्षक है चित्र 6
    4
    रोमांटिक मुठभेड़ों और विशेष अवसरों में अपना प्यार मनाएं कुछ के लिए जीवन के लिए असाधारण कुछ लाने के लिए समय और समर्पण निवेश करें - इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक ही तिथि पर अपना संपूर्ण पेचेक खर्च करना चाहिए - बस यही कि एक बार अकेले एक सप्ताह के लिए सप्ताह का दिन लेना अच्छा होगा। कुछ एजेंडे अंतर को ढूंढकर उसके पास कुछ खुश घंटे बिताने के लिए एक स्पष्ट संदेश दिया गया है: आप उससे प्यार करते हैं और इसे प्रदर्शित करने के लिए तैयार हैं।
    • एक तारीख के लिए फिल्मों या एक अच्छा रेस्तरां में जाने के अच्छे विचार हैं। लेकिन ऐसे जोड़े भी हैं जो एक कैम्प का ग्राउंड पसंद करेंगे, या तो पिछवाड़े में या किसी राष्ट्रीय पार्क में, या शायद स्थानीय संग्रहालय में कुछ घंटों की पैदल दूरी पर। समय और विचार सबसे महत्वपूर्ण भागों हैं।
    • हालांकि ऐसा करना हमेशा संभव नहीं होता है, विशेष अवसर के दौरान व्यक्ति को आश्चर्यचकित करना आपके प्रेम को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है।
    • महत्वपूर्ण दिनांक और घटनाओं को याद रखें - इन विवरणों को ध्यान में रखते हुए एक महान प्रभाव पड़ता है दुर्भाग्य से, उन्हें भूलकर भी कारण बनता है।
  • छवि का शीर्षक आपको अपने पूर्व की तरह करना चरण 1
    5
    उसे अपना स्थान और समय दें ताकि वह स्वयं हो सकें। एक मजबूत, स्वस्थ रिश्ते की कुंजी दूसरे पक्ष को खुद का आनंद लेने के लिए अनुमति देने में निहित है। ऐसा नहीं है क्योंकि आप उससे प्यार करते हैं कि आप उसकी छाया बनना चाहिए। वास्तव में, यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं, तो आपको उसे जाने देने में कोई समस्या नहीं होगी - भले ही आप उसकी वापसी के लिए मिनटों की गिनती करते रहें।
    • जब आप अलग हो जाते हैं, तब बात करने या संदेश भेजने की इच्छा सामान्य है, जब तक आपके पास वह सब कुछ नहीं देखे जाने की संवेदनशीलता होती है उसे अकेले मस्ती का आनंद लें, और जब आप मिलते हैं, तो आप दोनों को एक दूसरे को बताने के लिए अच्छी कहानियां मिलेंगी।
    • जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आपको ईर्ष्या होना नहीं है। वह आपके पास वापस आ जाएगी
  • युक्तियाँ

    • प्यार एक मजबूत शब्द है पता लगाएं कि इससे पहले कि आप इसे बताते हैं, इसका मतलब क्या है।
    • खुद के लिए आदर करो सोचें: "कोई भी लड़की मेरी तरफ से भाग्यशाली होगी" - लेकिन अहंकार से दूर नहीं ले जाइए!
    • जोखिम लेने से डरो मत। वह कहें या नहीं कहें कि वह उसे भी बहुत प्यार करता है यह कहना नहीं है कि वह अब उससे प्यार नहीं करती है, न ही वह भविष्य में कभी प्यार नहीं करती - केवल वह कहने के लिए तैयार नहीं है कि वह अब उसे प्यार करती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com