IhsAdke.com

विवाह में विश्वासयोग्य कैसे रहें

आपने चुनौती स्वीकार कर ली और आपके जीवन की सबसे बड़ी प्रतिबद्धता बनाई। लेकिन आंकड़े बताते हैं कि अमेरिका में तलाक में करीब-करीब सभी विवाह समाप्त होते हैं, और मुख्य कारणों में से एक वैवाहिक बेवफाई है। यदि आप शादीशुदा हैं या किसी के साथ एक स्थिर रिश्ता है, तो वफादार होने के लिए हमेशा आसान नहीं होता है - लेकिन अगर आप एक वफादार साथी या पति होने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं।

चरणों

एक विवाह चरण 1 में विथित रहें
1
एक दूसरे पर भरोसा करने के लिए सहमत अपने प्रतिज्ञा किए जाने के बाद, उस विश्वास को तोड़ने के लिए कुछ नहीं करें आप दोनों ने एक-दूसरे के लिए हर तरह से वफादार होने की कसम खाई थी अब यह एक दूसरे पर विश्वास करने और अपने साथी पर विश्वास करने का समय है। संदेह और संदेह एक पति या पत्नी को धोखा नहीं है, लेकिन अगर एक पति या पत्नी पति या पत्नी से दूसरे के लिए उच्च ग्रेड प्रस्तुत करता है, तो इसका मतलब संबंधों के लिए समस्या है। उचित सीमा निर्धारित करें और उनके भीतर रहें - इससे विश्वास बढ़ेगा, और जितनी सीमाएं वे एक साथ सहमत हैं, उतनी अधिक होती हैं, उतना आत्मविश्वास जो आप समय के साथ निर्माण करेंगे।
  • आपका प्रारंभिक व्यवहार आपके बाकी के रिश्ते के लिए टोन सेट करेगा यदि आप एक दूसरे पर विश्वास, विश्वास और विश्वास की एक स्वर को स्थापित करते हैं, और दूसरे को एक वास्तविक महसूस कर रहे हैं कि आपका रिश्ते ठोस और अस्थिर है, यह आपके लिए एक महान आराम होगा और आपको कठिन समय से सहायता करेगा। यदि आप अपने आप को अपने भरोसे के योग्य साबित करते हैं, तो दस साल में, अगर कोई आपको किसी चीज़ का आरोप लगा लेता है, तो वह इस आरोप की अनदेखी करेगा, यह जानकर कि आप कभी आपकी कहानी की वजह से मैं तुम्हें धोखा दूँगा
  • दूसरी ओर, यदि आप कुछ करते हैं, तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था, अब आप अपने पति या पत्नी को पूरी तरह से भरोसा करने की उम्मीद नहीं कर सकते। आपने अपने दिमाग पर सवाल उठाया, और उसने अपने पति या पत्नी को असुरक्षित बनाया। यह तय करने का एकमात्र तरीका है कि आप सब कुछ कर सकते हैं (वास्तविक कार्यों के माध्यम से) यह दिखाने के लिए कि वह आप पर भरोसा कर सकते हैं।
  • एक विवाह चरण 2 में विथित रहें
    2
    इस तथ्य को स्वीकार करें कि आप अब एकल नहीं हैं नहीं, तुम नहीं मत करो आप आ सकते हैं और किसी भी समय आप चाहते हैं, चाहे कितना भी कष्टप्रद हो। अब आपके पति या पत्नी या पार्टनर की ज़िम्मेदारी है, और जितनी जल्दी आप इसे स्वीकार करेंगे, उतनी ही कम झगड़े और बहसें आपके पास होगी। अभिनय के रूप में यदि आप स्वतंत्र थे और किसी को संतुष्ट नहीं करना चाहिए, वस्तुतः इसकी गारंटी देता है कि आप फिर से अकेले होंगे - जल्द ही इसके बजाय, अपने पति या पत्नी के लिए अपने प्यार को ध्यान में रखें, अपने पति या पत्नी के लिए आपके लिए प्रेम है, और आप ने प्रतिबद्धता और वचन दिया है। उदाहरण:
    • यदि आप कुछ पर सहमत हैं, तो बस यही करें इसे पूरी तरह से जरूरी, और अधिमानतः परिस्थितियों के कारण इसे न बदलें जब तक कि आप नियंत्रण नहीं कर सकते। अगर ऐसा होता है, तो कॉल करें और अपने पति को तत्काल बदलाव के बारे में बताएं - जब तक वह चिंतित या नाराज़ न हो, तब तक प्रतीक्षा न करें।
    • यद्यपि "जाँच" या योजनाओं में परिवर्तनों की रिपोर्ट आपको गलत ट्रैक पर रख सकती है, पता है कि आपको कुछ चीजें बलिदान करना चाहिए यदि आप एक टीम के रूप में सफल होना चाहते हैं - याद रखें कि यह आपके पति या पत्नी को विश्वास बनाए रखने में मदद करता है कि वह या वह तुम्हारे पास है अपने पति या पत्नी के प्रति अपनी आत्मीयता बनाए रखने में मदद करता है, और यह निष्ठा और भरोसा बढ़ाने में मदद करता है।
  • एक विवाह में चरण 3 में विश्वासयोग्य होना शीर्षक चित्र
    3
    समझें कि आपका पति आपको पट्टा पर डालने की कोशिश नहीं कर रहा है यह केवल आपकी प्रतिबद्धता के सम्मान की बात है, और अपने पति को यह बताने के लिए कि जब उसे चिंता शुरू करनी चाहिए यदि आप किसी अन्य व्यक्ति को चिंता या प्रतिबद्ध नहीं करना चाहते हैं, तो आपको शादी नहीं करनी चाहिए।
  • एक विवाह में चरण 4 में विश्वासयोग्य होना शीर्षक चित्र
    4
    हर समय अपनी शादी की अंगूठी पहनें अधिकतर स्थितियों में गठबंधन प्राप्त करने से बचें, भले ही आपके मित्र आपको ऐसा करने के लिए कहें। कुछ अपवाद तब होते हैं जब एक खेल का अभ्यास, व्यंजन धो रहे होते हैं या कोई ऐसी स्थिति होती है जो इसे नुकसान पहुंचा सकती है या आपको काम पर चोट लग सकती है। इस गतिविधि के अंत के बाद वापस इसे वापस करने के लिए मत भूलना!
    • हमेशा अपने गठबंधन का उपयोग करके अपने यूनियन के बारे में हर किसी के लिए एक स्पष्ट संकेत भेजता है। वह याद करती है कि आप "प्रतिबद्ध" हैं, और अधिकांश लोग इस का उल्लंघन करने का प्रयास नहीं करेंगे।
    • किसी को भी अपने समाज के हस्ताक्षर नोटिस करने में विफल रहते हैं, तो उन्हें बारीकी से दिखाने के लिए और सुनिश्चित करें कि वे जानते हैं कि इसका मतलब है कि कि तुम सच में शादी कर रहे हैं, और उन सब पर छेड़खानी में कोई दिलचस्पी नहीं है या नहीं। आप अपने समाज दिखाने के लिए और स्पष्ट रूप से राज्य है कि आप शादी और खुश अभी भी काम नहीं करता है, और इस विशेष व्यक्ति इसे आगे बढ़ाने के लिए जारी रखते हैं,, इस व्यक्ति के साथ संपर्क में कटौती पूरी तरह से यदि संभव हो तो। (उस व्यक्ति ने अपने भाई की पत्नी है, तो आप समूहों के साथ कठिनाई यह कर, लेकिन सीमा संपर्क हो सकता है और उसके साथ अकेले कभी नहीं हो वह आप परिवार के बाकी हिस्सों से अलग जल्दी से इस स्थिति को मुक्त कर सकते हैं -। धीरे यदि संभव हो, लेकिन यदि आवश्यक हो तो रूढ़ी हो।) किसी भी मामले में, बिल्कुल स्पष्ट हो।)
  • एक विवाह चरण 5 में विथित रहें
    5
    आपके पति या पत्नी के साथ अपना अंतरंगता फ़ीड करें यदि आप में से किसी को अंतरंगता के साथ समस्याएं हैं, तो इसके बारे में बात करें - और जितनी जल्दी बेहतर होगा। प्यार, गले लगाते, चुंबन और यौन संबंध के इशारों के माध्यम से अंतरंग होने के नाते आप दोनों को जुड़ा रखने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यहां तक ​​कि एक दूसरे के लिए दैनिक मिठाई शब्दों को फुसफुसाते हुए, और नियमित रूप से आप जिस चीज को दूसरे पर पसंद करते हैं, उसके बारे में तारीफ करते हैं आग जलाने की मूल बातें और आप हमेशा सचमुच हमेशा प्यार में क्यों जी रहे हैं की यादें
  • एक विवाह चरण 6 में विथित रहें
    6
    ऐसी समस्याओं का कारण न दें जहां कोई भी अस्तित्व में नहीं है चीजों को केवल दर्दनाक बनाने के लिए यह देखने के लिए कि आपका पति कैसे प्रतिक्रिया करेगा, यह एक बुरा विचार है। समस्या इश्कबाजी या उसकी ईमानदारी के बारे में संदेह का वातावरण बनाता है अन्य लोगों के लिए ज्यादा ध्यान देने के लिए अपने पति या पत्नी की प्रतिक्रिया का परीक्षण करने के लिए है, और चिंता और अशांति का परिचय। झगड़े मत उठाओ सिर्फ यह देखने के लिए कि वह क्या कहता है या क्या करता है
  • एक विवाह में भरोसा रखें शीर्षक चरण 7
    7
    यहां तक ​​कि बचें प्रेत अपराध का यदि आप किसी व्यक्ति से मिलते हैं जो आपके करीब पहुंचने की कोशिश करता है, और जो आपके लिए आकर्षक भी हो सकता है, तो चिंता मत करो। बस रुचियां नहीं दिखाएं और इस व्यक्ति को स्पष्ट रूप से बताएं समझाओ कि आप अपनी शादी में बहुत खुश हैं और छोड़ने का इरादा नहीं करते वास्तव में उन शब्दों को कहें फिर से रिटायर होकर और कहीं और चले जाते हैं जहां आसपास अन्य लोग हैं। अपने आप को उस व्यक्ति द्वारा फिर से संगठित करने की अनुमति न दें
    • किसी भी स्थिति में पकड़े मत हो जहां वासना की एक सांस भी निकट है। अन्य लोगों को आकर्षित करना स्वाभाविक है, भले ही वह व्यक्ति आपके पति या पत्नी न हों लेकिन ऐसे किसी के साथ खुद को अकेले रहने की अनुमति न दें, और इसे ढूंढने के लिए अपने रास्ते से बाहर मत जाओ। मत भटकना या संदेश भेजें, किसी और के साथ रहने का विचार फ़ीड न करें - जब तक कि कैटी पेरी या रयान रेनॉल्ड्स जैसी कोई नहीं हो कोई अप्राप्य है जो मूर्खतापूर्ण गिरावट है (और फिर भी, आपको अपने विवाह पर इस तरह के जुनून से ग्रस्त नहीं होना चाहिए)। किसी काम पर या किसी पार्टी में (जो कि आपके जैसा एक ही वातावरण में है) एक है `खतरा` अपने सुखी विवाह के लिए
    • एक बच योजना है उदाहरण के लिए, विचार करें कि यदि कोई विशेष व्यक्ति आपको आपके करीब आने के लिए आकर्षित करता है, तो बाथरूम में जाना सबसे अच्छा है और उसके बाद उसके बाद शायद किसी अन्य समूह के लिए - या घर जाने के लिए भी।



  • एक विवाह चरण 8 में विथित रहें
    8
    उस व्यक्ति को बताएं जो आपको उसके साथ किसी मामले में फंसाने की कोशिश करता है जिसे आप में रूचि नहीं है, और वह यही है जैसे एक संकोच का जवाब न दें, "अरे, मैं वास्तव में आपकी तरफ आकर्षित हूं, लेकिन मैं शादी कर रहा हूं।" यह एक संदेश भेजता है ग़लत - वह कहती है, "अगर मेरी बेवकूफ पत्नी / पत्नी रास्ते में नहीं थी, तो हम एक साथ हो सकते हैं।" जो कोई जानता है कि आप शादीशुदा हैं और निकट पहुंचते रहते हैं, वह अपने पति या पत्नी के ऊपर जाने में संकोच नहीं करेगा, अगर उसे पता चलता है कि आप कम से कम रुचि रखते हैं क्या मायने रखता है कि आप शादीशुदा हैं, और आपकी प्रतिबद्धता आपके साथी या पति या पत्नी के साथ है अपने पैरों को जमीन पर रखो और चले जाओ, संदेह या आशा के लिए कोई जगह नहीं छोड़ते। उस व्यक्ति की भावनाओं को चोट पहुंचाने के बारे में चिंता न करें
    • जो लोग उन्हें पूर्ण अच्छी तरह से कि अन्य व्यक्ति अक्सर शादी की है जानने के साथ इश्कबाजी करने के लिए एक व्यक्ति को प्रोत्साहित करने के लिए कोशिश बहुत दुखी हैं, और जो किसी को भी खुश देखने के लिए परवाह नहीं है। अपने आप से यह प्रश्न पूछें: "उनके जीवन में कोई भी क्यों नहीं है?" कई बार ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वे केवल खुश महसूस करने के लिए खुश नहीं हैं याद रखें कि यदि वे अपनी शादी को नुकसान कोई आपत्ति नहीं है, यह भी आप के साथ गायब होने का रोमांच के बाद नहीं बने रहेंगे।
  • एक विवाह चरण 9 में विथित रहें
    9
    अपनी पत्नी या पति को अपने साथ ले जाओ यदि आप जानते हैं कि आप ऐसी स्थिति में होंगे जहां आप हमेशा उस व्यक्ति से नहीं बच सकते जो हमेशा आप पर निर्भर करता है, तो अपने पति या पत्नी को अपने साथ ले जाएं। यह जानकर कि आपका साझेदार सब कुछ देख रहा है, उसे आप लाइन में रखेंगे और उम्मीद है, दूसरे व्यक्ति से किसी भी संदिग्ध कार्रवाई को रोकेंगे।
  • एक विवाह चरण 10 में विथित रहें
    10
    स्थिति से बाहर निकलें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह नौकरी या मित्रों का मंडल है अगर आप में किसी के रुचिकर को रोकने के लिए आप सब कुछ कर सकते हैं - और इससे भी बदतर, यदि आप उन भावनाओं को पहले से ही शुरू करना शुरु कर चुके हैं - तो आपको स्थिति छोड़नी होगी तुरंत। अगर यह एक कार्य-संबंधित समस्या है, तो स्थानांतरण का अनुरोध करें या अन्य व्यक्ति को स्थानांतरित किया जाता है, क्योंकि यह आपकी शादी को खतरे में डाल रहा है। अगर यह दोस्तों का एक मंडल है, तो उस मित्र के साथ लटकाओ बंद करो जो आपको उस व्यक्ति को देख रहे हैं। अफसोस या शिकायत न करें - याद रखें, आपका लक्ष्य 40 वीं शादी की सालगिरह है, और इसके बाद कई अन्य लोग। कोई नौकरी नहीं, कोई औरत नहीं, कोई चेहरा नहीं, कोई अहंकार ड्राइव इसे प्राप्त करने का मौका नष्ट करने का जोखिम नहीं है। याद रखें: आनंद के कुछ क्षण आपको इनाम नहीं देते हैं यदि आप उस विशेष व्यक्ति के साथ खुशी का जीवन त्याग देते हैं
  • एक विवाह में विश्वासयोग्य होना शीर्षक चित्र 11
    11
    घर पर रहें अध्ययनों से पता चला है कि वे लोग जो धोखा देते हैं, वे घर से ज्यादा समय बिताना शुरू करते हैं, जैसे कार्यालय में देर से काम करना, काम करने के बाद पीने के लिए बाहर जाना आदि। इस आदत को कम करें - अपने घर को अपने ब्रॉडबैंड इंटरनेट पर वीडियोकांफ्रेंस का इस्तेमाल करके घंटों के बाद दूसरे सहकर्मियों के साथ दूरदराज के विचार-विमर्श करें, और अपनी पत्नी या पति को अपने सहयोगियों के साथ करने के बजाय रात के खाने में ले जाएं।
  • एक विवाह चरण 12 में विथित रहें
    12
    आप दोनों के भविष्य के लिए योजना बनाएं और उन योजनाओं को नियमित रूप से समीक्षा करें। सुनिश्चित करें कि न केवल योजना के लिए बल्कि उन दिलचस्प और रोमांचक चीजों को भी करें जिनके साथ आप एक साथ करने का सपना देखा है। समय-समय पर चीजों को हिलाएं और उन चीजें करें जो आपने पहले कभी नहीं किया है। उन स्थानों पर जाएं जो आपको आश्चर्य और उत्तेजित करते हैं, ऐसी चीजें करें जो आपको डराने और आपको अनजाने में लेती हैं और अपने आप को अनपेक्षित रोमांच, सवारी और विभिन्न स्थानों पर आश्चर्यों में फेंक देते हैं।
    • जब बच्चे आए, तो अपने पति या पत्नी को अपनी पहली प्राथमिकता के रूप में रखना सुनिश्चित करें आप अपने बच्चों को अपने पति या पत्नी के प्रति अपना प्रेम छोड़ने के बिना बिल्कुल प्यार कर सकते हैं हमारे वर्तमान बाल-पीड़ित संस्कृति (भाग में, यह अपने बच्चों के बचपन पर भरोसा करना है) में एक प्रवृत्ति रही है ताकि बच्चों के हितों को जोड़े के जीवन में प्रेम से पहले रखा जा सके। यह कुछ असंतुलित है और अंततः परिवार में हर किसी की सीमाओं को समाप्त करेगा, बच्चों को भी दम घुट जाएगा। अपने बच्चों के लिए प्रेम का एक मॉडल बनें, ताकि वे अपने माता-पिता को समय के साथ एक दूसरे के साथ प्यार और सम्मान महसूस कर सकें, गंदी डायपर, युवा मालिकों और विद्रोही किशोरों के साथ भी!
  • 13
    संवाद! यदि आप ध्यान या योगदान की कमी के कारण बाहर रखा महसूस कर रहे हैं, तो इन भावनाओं को अपने पति या पत्नी के साथ संवाद करें आपके पति या पत्नी को भी उसी तरह महसूस हो सकता है, और मैंने जिन रिश्तों को देखा है, वे संचार की कमी के कारण विश्वासघाती हो जाते हैं। एक साझेदार अपनी भावनाओं के लिए किसी अन्य व्यक्ति के साथ समर्थन प्राप्त करेंगे जो इसे सुनेंगे। इससे बड़ी गलती हो सकती है, जिसे बाद में काम करना होगा। अगर हम इस सब से बच सकते हैं, तो निष्ठा से भटकने की प्रथा कम संभावना होगी।
  • उदाहरण: आप सभी घर का काम कर रहे हैं और आपकी पत्नी बिल्कुल भी मदद नहीं कर रही है। आपकी पत्नी को आप में दिलचस्पी नहीं लगता है, और जब आप उसका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं तो आप दूर महसूस करते हैं। आपको लगता है कि जिस तरह से आपके पति आपको इलाज कर रहे हैं, उसमें कुछ याद नहीं है आपको लगता है कि संबंध क्षेत्र में कुछ याद आ रही है, और आपको लगता है कि यह महत्वपूर्ण है।

    एक विवाह में चरण 3 में विश्वासयोग्य होना शीर्षक चित्र 13

    युक्तियाँ

    • हमेशा याद रखें कि आप अपने दूसरे आधे से प्यार करते हैं। मिठाई यादें भावनाओं को स्थिर रखने के लिए जाते हैं।
    • यदि आप के आसपास के अन्य लोग आपसे अन्य महिलाओं / पुरुषों के बारे में बात करते हैं जो आपकी दिलचस्पी लेते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप वास्तव में इसमें रुचि नहीं रखते हैं, क्योंकि आप अपनी पत्नी / पति से बहुत खुश हैं और वह / वह आपको सब कुछ प्रदान करता है आपको इसकी आवश्यकता है इससे उन्हें एक संदेश भेज दिया जाएगा, और वे आपको गलत चुनाव करने के लिए प्रभावित करने की कोशिश करना बंद कर देंगे, और इससे आपके तलाक का कारण हो सकता है। याद रखें: आप उन लोगों के आसपास नहीं होना चाहते हैं जो शादी की प्रतिज्ञाओं को गंभीरता से नहीं लेते हैं यह संभव है कि वे विश्वासघाती लोग हैं जो किसी के साथ प्रतिबद्ध नहीं हो सकते हैं और उन लोगों से नफरत कर सकते हैं जो इसे अपने स्तर पर "डाउनग्रेड" करने की कोशिश कर रहे हैं।
    • याद रखें कि आप अपने पति से प्यार करते हैं, क्योंकि वह छोटी चीज़ों के कारण है, और भले ही किसी को कुछ बिंदु पर एक बेहतर विकल्प लगता है, तो भी आपके पति आपको उन सभी छोटी चीजों के लिए प्यार करता है जो आप करते हैं
    • आप उन लोगों से मिल सकते हैं जो आकर्षक हैं और आपसे यह जान सकते हैं कि आप अपने पति से कितना प्यार करते हैं विश्वास करने के बारे में कोई गलती नहीं करें कि इन लोगों के साथ छेड़खानी हानिरहित है। इससे पहले कि आप यह जानते हैं, आप तलाक के निपटारे के लिए एक अदालत में जा रहे हैं। ऐसी परिस्थितियों से निकालने का आपका एक दायित्व है अपनी प्रतिज्ञा याद रखें
    • गुस्सा मत हो अगर आपको पता है कि कोई आपके पति को आकर्षक बनाता है, खासकर यदि आपके पति ने इसे प्रोत्साहित करने के लिए कुछ नहीं किया है इस तथ्य के बारे में सोचने में खुशी लें कि वह / वह घर के साथ आ रही है आप.
    • तथ्य का उपयोग न करें कि "50% विवाह तलाक में समाप्त हो गया है" एक बहाना के रूप में वे शादी के 50% हैं ... शादीशुदा लोगों की नहीं। जिन लोगों को पहले से तलाक का सामना करना पड़ा है, वे उस प्रतिशत को बढ़ाते हुए दूसरे के सामने होने की स्थिति में अधिक संभावनाएं हैं। तलाक न होने के लिए स्वयं को प्रतिबद्ध करें, या यदि आप पहले से तलाक दे चुके हैं, तो खुद को किसी दूसरे के माध्यम से नहीं जाने के लिए प्रतिबद्ध करें
    • यदि आप कभी भी पहले ही धोखा, यह तुम्हारी शादी के लिए एक झटका होगा आपको यह तय करना होगा कि क्या आप कबूल करना चाहते हैं या इस कब्र को अपनी कब्र में लाएंगे। बहुत से लोग कुल ईमानदारी के पक्ष में हैं, लेकिन कुछ लोगों का मानना ​​है कि कबूल करने से गद्दारों को अपने अपराध को मुक्त करने में मदद मिलेगी। जो भी आपका निर्णय है, उसे आप के बारे में सोच भी नहीं सकते अपनी शादी के लिए वाकई सबसे अच्छा क्या है इसके बारे में सोचो।

    चेतावनी

    • उन चीजों से डील करें जो आपके रिश्ते में काम नहीं कर रहे हैं से पहले भारी बाधाएं बनें और अपने पति या पति से या उसके बारे में बात करते समय आपके द्वारा उपयोग किए गए विचारों और शब्दों में अपमानजनक, अशिष्ट या विश्वासघाती होने से बचें यदि आप उस तरह से महसूस करना शुरू करते हैं, तो गलत क्या हो रहा है उसके साथ काम करने के लिए सहायता प्राप्त करें।
    • मत भूलो कि एक अच्छी शादी के लिए काम करना आवश्यक है यदि आप पूरी खुशी की शादी में सोचते हैं, तो आपको निश्चित रूप से अपने "छोटे मतभेदों" पर विचार करना होगा और चाहे वे लंबे समय में स्वीकार्य हों। वास्तव में, यह सब आपके साथ मिलकर अपनी शादी को खुश रखने के लिए आप दोनों के साथ मिलकर तैयार हो जाते हैं।
    • अपने पति या पत्नी के साथ व्यवहार करें जैसा कि आप चाहते हैं।
    • अपने पति या पत्नी के दिमाग में संदेह और संदेह को कमजोर और विश्वास और विश्वास को नष्ट कर देगा। इन भावनाओं को हर कीमतों से बचें, और उन भावनाओं को पैदा करने वाली स्थितियों में से बचें
    • अपने पति या पत्नी के लिए पिछले बेवफाई का खुलासा करना आपकी शादी को खत्म करने का वास्तविक जोखिम है। यह आपके पति या पत्नी को अत्यधिक भावनात्मक दर्द, आघात, और आत्मविश्वास की समस्याओं का सामना करने के लिए भी पैदा कर सकता है, जिन्हें कभी भी दूर नहीं किया जा सकता है, चाहे वह आप से अलग हो या नहीं यदि आप इसे सही कारणों से अपने पति या पत्नी से कह रहे हैं - यदि आप इस विषय के बारे में महसूस कर रहे हैं, तो यह बहुत बुरा कारण है। अगर विवाहेतर संबंध खत्म हो गया है और आप वफादार रहे हैं क्योंकि वह समाप्त हो चुका है लेकिन अभी भी दोषी महसूस करते हैं और आपको लगता है कि आपको अपने पति को बताना चाहिए, आपको अपने अपराध को लेने का फैसला करना पड़ेगा जो आप अपने पति के लिए कारण होगा। । कभी-कभी जो व्यक्ति पति या पत्नी के प्रति व्यभिचार करने के लिए भुगतान करता है, वह यह है कि वह वास्तव में प्यार करता है कि वह अपराधी के साथ हमेशा के लिए जीवित रहें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com