IhsAdke.com

विश्वासघात के बाद विवाह कैसे फिक्स करें

शादी के लिए सबसे ज्यादा विनाशकारी और विनाशकारी चीजों में से एक यह है कि विश्वासघात के बाद एक टूटे दिल है। अब यह खत्म हो गया है - यह वास्तव में खत्म हो गया है - आप टुकड़ों को एक साथ रखना चाहते हैं और शुरू करना चाहते हैं।

चरणों

एक बार जब आप एक मामला हो, तो आपको अपने आप से पहले पूछना चाहिए कि क्या आप गंभीर तरीके से रिश्ते बनाए रखेंगे। यदि आप वास्तव में इस व्यक्ति के साथ नहीं बनना चाहते हैं, तो दुःख को लंबा करने के बजाय सम्मान और दया के साथ संबंध समाप्त करना सबसे अच्छा होगा। यदि दोनों तैयार हैं, तो शादी को बचाया जा सकता है, जब तक कि दोनों पार्टियों को समय देना और धैर्य रखना है।

एक चक्कर के चरण 01 के बाद एक विवाह शादी में शीर्षक
1
विश्वासघात के कारणों का मूल्यांकन करें आपको अपनी मंशाओं, अपने कारणों और आंतरिक रूप से अपनी औचित्य की जांच करनी चाहिए। ये चीजें "ब्लू से बाहर" नहीं होती हैं क्या तुमने इस तरह से किया? शायद आप शादी में अकेला महसूस किया? यह संबंध में लापरवाही के कारण था - क्या आप में से एक आत्मसंतुष्ट और ऊब हो गया था? क्या आप उस व्यक्ति के ध्यान से खुश थे, जिसके साथ आप अपने पति या पत्नी को धोखा दिया? ईमानदारी से अपने स्वयं के कार्यों का मूल्यांकन आप भविष्य में इन पहलुओं से बचने और पता लगाने में मदद करेंगे।
  • एक चक्कर के चरण 02 के बाद एक विवाह शादी में शीर्षक
    2
    स्वीकार करो कि आपने क्या किया जब इसकी खोज की जाती है, तो अपने आप का बचाव न करें अपने कार्यों की पूर्ण ज़िम्मेदारी लीजिए और अपनी पत्नी / पति को दोष देने की कोशिश न करें। ऐसी बातें कह रही है जैसे "यदि आप मुझे बेहतर समझने की कोशिश कर रहे थे ..." या ऐसा कुछ ऐसा अभी आपकी सहायता नहीं करेगा। साथी के साथ आपकी बेवफाई की जड़ों की जांच और पता लगाने का समय अब ​​नहीं है। लेकिन खोज के पहले पलों में, सबसे अच्छी बात है, अगर आप वाकई जीवित रहने के लिए वास्तव में चाहते हैं, तो सभी दोष स्वीकार करना है।
  • एक चक्कर के चरण 03 के बाद एक शादी में शादी का शीर्षक
    3
    हमें खेद है। यह सरल लगता है, लेकिन याद रखना कि "माफ करना" सिर्फ कुम्हाराना अच्छा माफी नहीं है। आपका साथी बहुत ही चौंक गया, चोट लगी, चिढ़ा और डरेगा तत्काल, माफी माफी माँगें ईमानदारी से और दिल से। मुझे माफ़ करें और वादा करता हूँ कि आप इस व्यवहार को फिर से नहीं करेंगे। समझें कि माफी के लिए आपका अनुरोध शायद आपके साथी को आराम नहीं देगा, लेकिन अनुपस्थिति एक, जो ईमानदार है, केवल चीजों को बदतर बना देगा
  • एक चक्कर के चरण 4 के बाद विवाह में शादी का शीर्षक
    4
    अक्सर माफ़ी मांगो नहीं, यह एक गलत पुनरावृत्ति नहीं है जब इस तरह की कार्रवाई को स्वीकार करते हैं, तो आपके साथी की आवश्यकता होगी एक लंबा समय वास्तव में धोखा देने के लिए आपको मुकदमा करने के लिए यह सही है - चलो फ्रैंक हो। अन्य निर्णय लेने के लिए आपके पास बहुत संभावनाएं हैं, लेकिन आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ भावनात्मक रूप से या यौन संबंध में शामिल होने के लिए जो किया है वह आपको अभी से निपटना चाहिए। पहले कुछ दिनों में, सप्ताह या महीनों में, आपकी पत्नी या पति को अपनी माफी कई बार सुनने की ज़रूरत होगी, और हर बार जब आप पहली बार ईमानदारी और दिमाग में रहना चाहिए। यदि आप वास्तव में अपनी शादी को बचाने के लिए चाहते हैं, तो आपको इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि आपके पति को अपने दुख को व्यक्त करने और कई बार अफसोस करने की ज़रूरत है, और कई मायनों में।
    • कहो, "मैंने कहा" माफी "एक लाख बार - वह क्या चाहता है? रक्त देखते हैं? "अपने दांपत्य जीवन को ठीक मदद नहीं करेगा। लेकिन कह" मैं कुछ भी देना चाहते हैं तो बेवकूफ नहीं किया गया करने के लिए है, और मैं दर्द मैं वजह से देखते हैं, और मैं जानता हूँ कि यह एक लंबे समय आप पर विश्वास करने के लिए ले जाएगा कि इस कभी नहीं होगा होगा, मुझे क्षमा करें, "मदद करेगा। भले ही आप इसे दस लाख समय के लिए कहते हैं
  • एक चक्कर के चरण 05 के बाद एक विवाह शादी में शीर्षक
    5
    इन सवालों का ईमानदारी से उत्तर दें आपकी पत्नी या पति के पास आपको पूछने के लिए कई सवाल होंगे अपने यौन व्यवहार के विवरण के अपवाद के साथ, उन्हें स्पष्ट रूप से उत्तर देने के लिए तैयार रहें। उन्हें पार्टनर के रूप में वर्णन करने से दर्द होने वाली छवियां उनके दिमाग में खोला जा सकती हैं, ऐसा कुछ जो शायद कुछ भी काम करता है।
  • एक चक्कर के चरण 06 के बाद एक विवाह शादी में शीर्षक
    6
    आपका मामला एक खुली किताब होना चाहिए। फ़ोन कॉल, संदेश, ईमेल, फेसबुक पर बातचीत, आदि दिखाने में संकोच न करें। जितनी जल्दी हो सके उन्हें मिटाना न करें, इसलिए आप अपने साथी को चोट न दें।. यह केवल डर को बढ़ाता है कि आप हैं कुछ छिपाना.
  • एक चक्कर के चरण 07 के बाद विवाह में शादी का शीर्षक
    7
    अगर यह पहले से ही नहीं हुआ है, तो पति के सामने फोन पर दूसरे व्यक्ति के साथ रिश्तों में कटौती करें। इसे इस व्यक्ति को स्पष्ट कर दें कि आपकी पत्नी या पति मौजूद है, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं है कि आप उसके साथ संबंधों को काटने के लिए "दबाव" महसूस कर रहे हैं। यह आपकी पसंद है आपके सभी समर्पण को आपके विवाह के उपचार के लिए निर्देशित किया जाना चाहिए। स्पष्ट रहें हैं और कहते हैं कि आप अब से संपर्क करें या, यदि यह असंभव है (अगर एक रिश्तेदार या कोई है जो आप के साथ काम करता है), सीमा इस व्यक्ति के चारों ओर रखा जाना स्पष्ट करने के लिए।
  • एक चक्कर के चरण 08 के बाद शादी विदाई में चित्र
    8
    स्वीकार करें कि मामले के अंत में आपके पास बहुत नुकसान होने की भावना हो सकती है। नकारात्मक संकेत नहीं इसके cônjuge- मामले "पूरी रफ्तार से" था के संबंध में, आप इस व्यक्ति है, और यहां तक ​​कि उसे के प्रति वफादारी की भावना के लिए मजबूत भावनाओं हो सकता है, और महसूस करने के लिए कि तुमने उसे धोखा दिया (!) रिश्ते के अंत में! यह असामान्य नहीं है, और यह शादी में चीजों को ठीक करने की प्रक्रिया का हिस्सा है। आपकी भावनाएं आपकी भावनाएं हैं उन्हें स्वीकार करें, और आगे बढ़ें
    • अगर आप जिस व्यक्ति के साथ मामला उठा रहे हैं, उसके लिए आपकी भावनाएं मजबूत हैं, और आपके पति की नकारात्मक भागीदारी समान रूप से मजबूत है, आप सांत्वना पाने के लिए परीक्षा ले सकते हैं सिर्फ बात कर रहे जिस व्यक्ति के साथ आप संबंध रखते हैं, आपको बता रहा है कि क्या हो रहा है। यह आपकी शादी को बचाने में मदद नहीं करेगा इसके बजाय, एक सलाहकार से बात करें जो इस विषय में विशेषज्ञता प्राप्त करता है, और अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है।
  • एक चक्कर के चरण 09 के बाद विवाह में शादी का शीर्षक
    9
    वसूली के लिए समय दें यदि आपका पार्टनर तुरंत आपको माफ करने के लिए तैयार नहीं है, तो आपको इसे स्वीकार करना होगा। पेशेवर पीटीएसडी (स्ट्रेस डिसऑर्डर पोस्ट ट्रॉमेटिक) के साथ खोज के छल से तुलना, और वह (ई) को ध्यान में विचारों और घुसपैठ छवियों होने हो सकता है, उच्च चिंता, आतंक भावनाओं, भ्रम, आदि आपके पति या पत्नी को इस जानकारी को संसाधित करने के लिए समय की आवश्यकता होगी और आपके द्वारा उत्पन्न सभी भावनाओं और दर्दों के माध्यम से जाना होगा। इसमें समय लग जाता है - आप किसी से उम्मीद नहीं करेंगे कि अगले सप्ताह के अंत में आप के साथ वॉगेबोर्डिंग करने के लिए अपना पैर तोड़ दिया। उसी तरह, आपके साथी को इस परिस्थिति की अच्छी स्थिति में आने के लिए समय, स्थान और सहायता की आवश्यकता होगी।
  • पिक्चर शीर्षक में एक विवाह के बाद एक विवाह में शादी 10
    10
    समर्थन और प्रमाणन प्रदान करें यदि आप पति / पत्नी थे, तो अब आपके व्यवहार को बदलने के लिए आवश्यक होगा। रिश्ते में उपस्थित होने के नाते आपके विवाह को बचाने के लिए महत्वपूर्ण होगा।
  • पिक्चर शीर्षक में एक विवाह के बाद एक विवाह में शादी 11
    11
    अपमानित होने या अक्सर बार-बार हमला करने की तैयारी वह (और) कई बार आप की आलोचना करेंगे पहले पश्चात हमलों में कम से कम आपके पति या पत्नी को आप क्या कहना चाहते हैं और जवाब नहीं दे सकते, यह आवश्यक होगा। हालांकि, इसे 3 या 4 "टिप्पणियों" से अधिक प्रति आक्रमण जारी रखने की अनुमति नहीं है या यह बिगड़ती है। जलन को समझें और अहिंसक संचार का उपयोग करके इसे समाप्त करने का प्रयास करें। अगर वह काम नहीं करता है, तो कहें "मैं चीजों को ठीक करना चाहता हूं। मैं नहीं लड़ना चाहता," और अब के लिए दूर रहना। आपकी पत्नी / पति आप पर हमला करने के बाद बेहतर सोच सकते हैं, लेकिन आप में से किसी के लिए मौखिक रूप से दुर्व्यवहार स्वस्थ नहीं है आप इस विचार को मजबूत नहीं करना चाहिए कि, हमेशा के लिए, आप "खलनायक" हो, यदि आप चाहते हैं कि शादी को बहाल किया जाए। धीरज रखो और आलोचना और अपमान प्रकट होने पर आश्चर्यचकित न हों। "यदि आप कर सकते हैं, शब्द के पीछे के दर्द को सुनने की कोशिश कर रहे हैं, या प्रतिक्रिया न दें" सकारात्मक दिशा में खेल को चालू करें।
  • एक चक्कर के चरण 12 के बाद एक विवाह शादी में शीर्षक
    12
    स्थिति का विश्लेषण करें इसके बजाय "संवेदनशील वार्ता" के होने का लगातार केवल मेज पर नाश्ते के दौरान बैठने के लिए और उसकी (ई) पर अपना हाथ रख दिया और कहते हैं कि "हम कैसे कर रहे हो?" और आप और वह (और) भाववाही कर सकते हैं अपने पति को यह एहसास है कि आप रुचि रखते हैं और उन भावनाओं के बारे में चिंतित हैं जिन्हें वर्तमान में संसाधित किया जा रहा है अगर जवाब "बहुत अच्छा नहीं आज," उसका हाथ (ई) से हाथ फेरना या गाल पर एक चुम्बन देने के लिए, सिर के लिए सकारात्मक लहराते और दिखा रहा है कि आप समझ प्रयास करें। "ठीक है, अगर आपको कुछ चाहिए, तो मुझे बताओ और मैं अपनी पूरी कोशिश करूँगा।" अगर जवाब है "आज मैं ठीक हूं," तो एक बड़ी मुस्कान खोलो और अपनी पत्नी या पति के मुंह को चूमो। "ओबा!" कहो और उन्हें बताओ कि आपको कुछ करना, बाहर चलने, समुद्र तट की यात्रा करना, पिकनिक होना चाहिए तुम्हें पता है - रोमांटिक बातें वे करते थे जब वे डेटिंग शुरू कर देते थे यह वही है जिसे आपको फिर से करना चाहिए, क्योंकि शुरुआत में था, आपको एक बार फिर अपने स्नेह के उद्देश्य को जीतना होगा।



  • एक चक्कर के चरण 13 के बाद एक विवाह शादी में शीर्षक
    13
    अभी के लिए, अपने पति को परिभाषित करें कि आपको क्या करना चाहिए उसे दे (ई) थोड़ा स्वतंत्रता महत्वपूर्ण है। सेक्स के लिए धक्का न दें चैंपियनशिप फाइनल को देखने के लिए एक बार में जाने पर जोर न दें। उसे परेशान मत करो अगर वह बस बगीचे में बैठना और ध्यान करना चाहता है, भले ही वह ऊबदार ऊब हो। अभी के लिए, आप उसके साथ रहना चाहिए
  • एक विवाह के बाद एक विवाह के साथ एक शादी का पहला नाम चित्र 14
    14
    याद रखें कि आपको हमेशा के लिए क्या किया है उसके परिणामों से निपटना होगा। आत्मविश्वास देना आसान है - हम प्यार में पड़ जाते हैं और बिना किसी सवाल के हमारे दिल दे देते हैं कि हमारे प्यार वाले लोग हमारे भरोसे के लायक हैं या नहीं। हम उस व्यक्ति में पूरी तरह से विश्वास करते हैं लेकिन जब विश्वास टूट जाता है, पुनर्निर्माण के लिए यह एक लंबा समय लगेगा, और शायद कई बाधाओं का सामना किया जाएगा। ट्रस्ट के बारे में सोचना एक सुंदर, नाजुक फूलदान, क्रिस्टल-स्पष्ट ब्राउन गिलास से बना है। यह सोचना बहुत अच्छा है कि ऐसा कुछ नाजुक और सुंदर पानी ले लेता है, जीवन का कंटेनर हो सकता है और अगर यह अच्छी तरह से देखभाल की जाती है तो वह हमेशा के लिए खत्म हो सकता है। हालांकि, यदि आप लापरवाह हैं, तो यह तोड़ा जा सकता है, और भले ही आप टुकड़ों को चिपक कर इसे पुनर्निर्माण कर सकें, दरारें हमेशा देखा जा सकता है। हो सकता है कि बर्तन फिर से खड़ा हो जाए, पानी भर जाए, और जो भी हो वह आप दोनों के लिए हो, परन्तु दरारें हमेशा उस पतन का "अनुस्मारक" रहेगी जो इसे भुगतना पड़ा है। यदि आप छोड़ देते हैं तो वे आपकी मदद कर सकते हैं, क्योंकि वे आपको याद दिलाने होंगे कि आप हमेशा एक शादी में क्यों वफादार होते हैं, अपनी प्रतिज्ञाओं को ध्यान में रखते हुए। हालांकि, आपको उसी नाजुक रिश्ते को फिर से बनाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। आप पूर्ण आत्मविश्वास के लिए वापस कभी नहीं जा सकते हैं यह लो। अब, समय एक कंटेनर के पुनर्निर्माण के लिए है, जो मूल की तरह नहीं है, मजबूत और लचीला हो सकता है यदि आप इसे फिर से संगठित करने का प्रयास करते हैं।
  • विधि 1
    यदि आपके पति का केस था

    एक चक्कर के चरण 15 के बाद एक विवाह शादी में नामांकित चित्र
    1
    छोड़ने के लिए प्रलोभन का विरोध करें जब आपको पता है कि आपको धोखा दिया गया है, तो भाग लेंगे भागने के लिए। यदि आपकी पत्नी या पति सचमुच खेद है, और यदि आप किसी तरह रिश्ते को ठीक करना चाहते हैं, तो आप दोनों के लिए इस उद्देश्य के लिए मिलकर काम करना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से एक विवाह के बाद एक विवाह चरण 16
    2
    एक "क्रूर मूल्यांकन" करें यह केवल आपके पति को दोष देने और उस व्यक्ति से नफरत करने के लिए कोई अच्छा काम नहीं करेगा जिसके साथ उन्होंने आप को धोखा दिया। यदि समस्याएं या संकेत थे से पहले बेवफाई के, वे जल्दी से इस सतह पर आएंगे। अगर आपकी शादी को सही ढंग से तय किया जाना चाहिए, तो आपको यह देखना होगा कि शादी के दौरान आपके व्यवहार में एकांत में योगदान क्या है या नहीं। यह मत करो इसका मतलब है कि जिस तरह से आपका साथी व्यवहार करता है वह आपकी गलती है यह केवल परिभाषित करने के लिए है कि फिलहाल यह पूरे विवाह को ईमानदारी से और निरंतर - अपने स्वयं के व्यवहार सहित मूल्यांकन करने के लिए और अधिक उपयोगी होगा। इस भयानक रहस्योद्घाटन के बाद कई चीजें हैं जिन्हें माना जाना चाहिए:
    • क्या आपने ऐसे तरीकों से व्यवहार किया है जिन्हें "मित्रवत" माना जा सकता है? मेरा मतलब यह नहीं है कि कभी-कभार बुरे मूड, क्योंकि हम सबके पास यह है। एक घृणित, मोटे, उदासीन व्यवहार है, जो कि हमें भी जो दूसरों के लिए दयालु, करुणा और कोमलता को देखने के लिए प्यार करता है, पैदा कर सकता है। यदि आप साथी से ठंडा और दूर के व्यक्ति हैं, तो ध्यान दें कि वह आपकी कंपनी के लिए इस संबंध में है। यदि आप पति या पत्नी को सौम्यता, कोमलता या सेक्स के साथ प्रदान नहीं करते हैं, तो वह कहीं और जा सकता है या रिश्ते खत्म कर सकता है। यह सोचने में उचित नहीं है कि आपका जीवन ब्रह्मचर्य अनिवार्य रूप से शपथ करेगा। साथी के साथ दयालु, निविदा और / या सेक्सी होने के नाते रिश्ते में बड़ा अंतर हो सकता है।
      1. अपने निर्णय पर भरोसा करें यह पता लगाने के बाद यह बहुत जटिल है कि साथी दूसरे व्यक्ति के साथ शामिल था। बेवफाई की खोज के द्वारा, आपको शर्मिंदा, भोली, शर्मिंदा और डर लगता होगा। आपका आत्मविश्वास कम हो जाएगा और सरल निर्णयों को भी बनाने की आपकी क्षमता प्रभावित होगी - जहां खाने के लिए, क्या पहनना चाहिए आप कुछ भी करने से पहले दोबारा सोचते हैं इस स्थिति में लोगों के लिए यह एक भयानक समय है इस बिंदु पर यह अपने आप से पूछना सामान्य होगा कि आपका पूरा रिश्ता झूठ था। अच्छी खबर यह है कि यह शायद नहीं था। इस बारे में सोचें कि आप और व्यक्ति जिसकी आप सचमुच मानते हैं कि आपकी पत्नी या पति वास्तव में हैं, यदि आप उस पर विश्वास करते हैं, तो अपने फैसले पर भरोसा करें - अपने आप में भरोसा है और एक अच्छा निर्णय लेने की आपकी क्षमता। अब पहचान लें कि आप इस समय उस पर विश्वास करने की संभावना नहीं रखते हैं। इस क्रिया के माध्यम से, आपके पति ने यह साबित कर दिया है कि वह ऐसा कोई नहीं है जिस पर आप विश्वास कर सकते हैं। लेकिन समय के साथ, विश्वास फिर से हासिल हो सकता है
  • एक चक्कर के चरण 17 के बाद एक विवाह शादी में मिला
    3
    अपने क्रोध, अपने दर्द, अपना डर, अपनी शर्म और अपनी अविश्वास पर प्रक्रिया करें यदि आवश्यक हो, तो इस के माध्यम से प्राप्त करने में मदद करने के लिए एक चिकित्सक को किराए पर लें। पता है कि आप "सामान्य" - सामान्य प्रतिक्रिया को ठीक नहीं कर सकते हैं, जब अपने पति या पत्नी के विश्वासघात को महसूस करते हैं, तो पहले से कहने वाली सभी भावनाओं को महसूस करना है। इसमें सभी को व्यवस्थित और समझने में समय लगेगा आपको बात करना और चीजों को हल करना होगा। यह एक भागीदार होना आवश्यक है जो आपको स्थान और समय देने के लिए तैयार है।
  • एक चक्कर के चरण 18 के बाद एक शादी में शादी का शीर्षक
    4
    फिर से प्यार करने के लिए चुनें यदि आप अपने पति को माफ़ कर सकते हैं, तो आपको यह दिखाने का प्रयास भी देखना होगा कि आप प्यार करते हैं, कि वह पछतावा है और आप अपने साथ विश्वास के रिश्तों को फिर से बनाना चाहते हैं। हालांकि, प्राकृतिक पूरी तरह से उस में विश्वास नहीं करता होने के बावजूद यह नहीं व्यक्ति आप शादी प्यार करने के लिए बेवकूफ लग रहा है के लिए आवश्यक है - यह अपने आप को प्यार करने के लिए अनुमति देते हैं, भले ही आप अभी भी नुकसान पहुँचा रहे हैं।
  • विधि 2
    दोनों के लिए

    पिक्चर शीर्षक में विवाह के बाद एक विवाह चरण 19
    1
    यह समस्या विशेष रूप से है इसे सिर्फ तुम्हारे बीच रखें यह मित्रों और परिवार से मदद मांगने के लिए मोहक हो सकता है, लेकिन ऐसा न करें। आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं यह है कि दोस्त या रिश्तेदार जो उनकी भलाई की इच्छा रखते हैं, उनकी तरफ से खड़े होते हैं, अपने पति / पत्नी को विचलित कर देते हैं या "राक्षसी" करते हैं। यदि आवश्यक हो, तो एक दोस्त चुनें जिसे आप जानते हैं, आपकी सहायता करेंगे, और अपनी भावनाओं के बारे में सावधानी से बात करें बेहतर अभी तक, एक पेशेवर से बात करें जो आपको सहायक सलाह दे सकता है
  • एक चक्कर के चरण 20 के बाद एक विवाह शादी में शीर्षक
    2
    जल्दी मत करो आप जादू नहीं कर सकते सबकुछ अचानक भूल नहीं होगा, जादुई रूप से, घावों को ठीक करना, आँसू सुखाने और क्रोध को मिटाना दोनों एक लंबे समय के लिए परेशान होगा यह साल लग सकता है (आम सहमति है कि आम तौर पर 2-5 वर्ष आवश्यक हैं) यह महसूस करने के लिए कि आपने वास्तव में सही फैसला किया है और शादी को ठीक किया जा सकता है। और समय देने के बाद (यह आप दोनों पर निर्भर करता है) ...
  • एक चक्कर के चरण 21 के बाद एक विवाह शादी में नामांकित
    3
    सामान्य रूप से कार्य करें, भले ही आप न करें महसूस करने के लिए सामान्य। क्या इसका मतलब है कि आपको ठीक होने का ढोंग करना चाहिए, भले ही आप नहीं हैं? वास्तव में, हां, कुछ हद तक क्या इसका मतलब यह है कि आपको बदसूरत दिखना चाहिए, कुटिलता से काम करना, अपनी पत्नी / पति से नाराज़ होना, व्यंग्यात्मक और गंभीर टिप्पणी करना - भले ही आप अभी भी दुख महसूस कर रहे हों, परेशान, आदि? क्या इसका मतलब यह है कि आपके दर्द की एक प्रामाणिक प्रतिक्रिया के लिए आपके पास कोई अधिकार नहीं है? नहीं, आपको चोट लगने का अधिकार है। लेकिन यह जवाब आपकी शादी को फिर से हासिल करने में आपकी मदद नहीं करेगा। इसका मतलब है कि आपको चाहिए कार्य करने के लिए जैसे कि वह उपस्थित होना चाहता था, भले ही वह वास्तव में धूल में चलना और गायब होना चाहता था? निश्चित रूप से। आप हर दिन अपने पति को छोड़ने की तरह महसूस कर सकते हैं - हर कोई जानता है कि कभी-कभी यह सब कुछ जानने में आसान होता है लेकिन खुद को दूसरे व्यक्ति के जूते में रखें नम्र होना, कोमल और स्नेह के साथ काम करते हैं। जब आप एक आलोचनात्मक टिप्पणी करना चाहते हैं, तो इसके बजाय, पार्टनर के करीब पहुंचें और एक शब्द न बोलकर अपने या अपने हाथ पर एक हाथ चलाएं। जब आप खो गए और शर्मिंदा महसूस करते हैं, अपना हाथ ले लो इन बातों को करने से आपको आपकी प्रतिक्रिया पर पुनर्विचार करने में मदद मिलेगी, और बुरे विचारों को अच्छी चीजें करने के लिए रीडायरेक्ट किया जाएगा। यदि आप ऐसा करते हैं जैसे कि सब कुछ सामान्य है, एक दिन आपको पता चल जाएगा कि वास्तव में, सब कुछ सामान्य है. यह एक चुप धारणा है - यह आतिशबाजी के साथ नहीं है
  • एक चक्कर के चरण 22 के बाद एक विवाह शादी में शीर्षक
    4
    रहने के लिए कारण खोजें छोड़ने के लिए हजारों कारण हैं बेवफाई के बाद, जीवन एक लंबे समय के लिए मुश्किल हो जाता है। और सामंजस्य स्थापित करने के लिए धोखा देने के हिस्से पर कोई दायित्व नहीं है। इसलिए, रहने के लिए कारण खोजने में और भी मुश्किल हो सकता है फिर भी, क्या स्वतंत्र, या तो बच्चों या क्योंकि आप विश्वास है कि अपने पति / पत्नी आप अफसोस आप क्या किया और उनके प्रेम और भक्ति के हकदार बने रहने के लिए कारणों को खोजने के लिए, चिपटना-और उन्हें हमेशा के लिए याद चुना है अपनी पसंद है जो सब कुछ छोड़ने की तरह लगता है सभी विवाहों में समस्याओं और "परीक्षा" की अवधि है। फिलहाल, यह तुम्हारा है
    • यह पास दें विश्वासघाती व्यक्ति इस विषय को याद रखता है और उस व्यक्ति के साथ जितना धोखा करता है उससे अधिक समय तक उसके पास आ जाएगा। क्रोध और परिणामी प्रतिक्रियाएं समझा जा सकती हैं, लेकिन मौखिक दुरुपयोग अभी भी अस्वीकार्य है, और विवाह की मरम्मत में बिल्कुल भी मदद नहीं करेगा। एक निश्चित समय के बाद, आपको इसे जाने देना चाहिए या जिसने आपको धोखा दिया है, वह आपको अपने व्यवहार के कारण परेशान करेगा, आप जिस सज़ा पर उसे लगाया गया है, उसके कारण किसी को बुरे और बंद हो जाएगा। अगर आप उसे डांटते रहेंगे, तो अवमानना ​​यह महसूस कर सकती है कि आपका पति आपको परेशान महसूस कर सकता है, एक व्यवहार अक्सर परेशान विवाह में देखा जाता है अब यह है आप जो गलत तरीके से व्यवहार कर रहा है एक पेशेवर से परामर्श और चिकित्सा खोजें जो विवाह में माहिर हैं या पादरी आपके लिए अतीत में यह सब छोड़ने में मदद करते हैं, या आपके सभी प्रयास बेकार हो जाएंगे। किसी व्यक्ति को रोजाना और हमेशा के लिए "व्हीप्ड" नहीं किया जाएगा, उसके पश्चात इसके बाद भी दोष स्वीकार करता है और मानता है कि वह विफल हो गया है। यदि आप किसी दूसरे के जीवन की निंदा में सजा का इस चरण को बदलने की कोशिश करते हैं, तो तुम्हारी शादी को नष्ट कर दिया जाएगा।
  • एक चक्कर के चरण 23 के बाद एक विवाह शादी में शीर्षक
    5
    खुश हो जाओ तो एक दिन आप और क्या हुआ के लिए एहसास है कि स्वीकार कर लिया कि क्या हुआ, दिल से माफ किया (या माफ़ किया गया था) जाग और अपने साथी (क) के बगल में किया गया है खुश हैं, तो आप बच गया, बेवफाई और शादी बरकरार है मजबूत और स्वस्थ एक बार फिर से
  • युक्तियाँ

    • मानो इसे। यह संभव है.
    • अपने साथी को कल्पना करने की अनुमति न दें, और जिस व्यक्ति के साथ वह था, एक साथ।
    • मदद लें अकेले ऐसा मत करो वहाँ कई पेशेवरों जो वहाँ बाहर जोड़ों के लिए परामर्श में विशेषज्ञ हैं। यह आसान ले लो और एक चुनिए जो आप दोनों के लिए सही है
    • यदि आप धार्मिक हैं, तो अपनी शादी के लिए प्रार्थना करें अपने विश्वास में शरण लीजिए पादरी से परामर्श करें एक साथ प्रार्थना करो

    चेतावनी

    • अपने बच्चों द्वारा "शांत" के रूप में देखा जा रहा है, वे क्षणिक रूप से दोष को कम कर सकते हैं लेकिन - यह बातें अपने पति / पत्नी के साथ बाहर काम करने के लिए अपने प्रयासों को ख़तरे में डालना कर सकते हैं - पर विचार करें: आप (दोषी होने के बावजूद), एक नायक के रूप में तब्दील किया जा रहा है, जबकि अपने पति या पत्नी (जो पूरी तरह से निर्दोष है) पर सख्त निर्णय लेने की कोशिश कर रहा है , बच्चों को "नहीं" कहकर आप बच्चों को "खींच" करने के लिए उन्हें थोड़ा बेहतर महसूस कर रहे हैं, और विश्वासघात करने वाले व्यक्ति को पहले से ही अपने गलत फैसले खलनायक से पीड़ित कर रहे हैं। अगर आपको लगता है कि उसे यह महसूस नहीं होगा, तो आप गहराई से गलती कर रहे हैं, और केवल अधिक असंतोष और क्रोध का कारण होगा - अधिक समस्याएं जिसमें आपको माफी मांगनी पड़ेगी और मेकअप करनी होगी। अंत में, आप सबसे खराब समस्याओं का कारण बनते हैं - आप इसके बजाय अविश्वासू होने का चयन नहीं कर सकते अपने बच्चों को अपने पक्ष में लाने की कोशिश कर अपने विवाह को पुनः प्राप्त करने के अपने प्रयासों को तोड़कर मत करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com