IhsAdke.com

जीवन में अपने साथी को ढूँढना

हम सभी को जीवन में सही भागीदार ढूंढना चाहते हैं। कोई अकेला मरना नहीं चाहता है! दुर्भाग्य से, कुछ लोगों को उनके लिए सही साझीदार नहीं मिला, लेकिन इस लेख की मदद से आप केवल श्रीमान को ही पा सकते हैं!

चरणों

शीर्षक वाला छवि जीवन में सही साथी चुनें चरण 1
1
सबसे पहले, किसी को ढूंढिए जिसे आप आकर्षित कर रहे हैं। जाहिर है, आप सही व्यक्ति नहीं हैं यदि आप इसके लिए तैयार नहीं हैं। जब हम `आकर्षित` कहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे अपनी उपस्थिति के कारण पसंद नहीं करते हैं, हमारा क्या मतलब यह है कि उस व्यक्ति के पास आपके लिए पर्याप्त अपील है याद रखें, सौंदर्य केवल सतही है यहां तक ​​कि अगर आपको किसी व्यक्ति को बहुत सुंदर / खूबसूरत मिल जाए, तो हो सकता है कि आपका व्यक्तित्व आपके साथ संगत न हो। क्या कोई अच्छा दिखने वाला नहीं होगा, जिसका व्यक्तित्व महान है? यदि आप किसी को सिर्फ दिखने से प्यार करते हैं, तो यह सच्चा प्यार नहीं है, और वह व्यक्ति आपके लिए सही साथी नहीं है।
  • शीर्षक वाला छवि जीवन में सही साथी चुनें चरण 2
    2
    अब, आप और आपके संभावित भागीदार के बीच सामान्य रुचियां ढूंढें तो आप ऊब किए बिना व्यक्ति के साथ चीजों का आनंद उठा सकते हैं .. अक्सर कई अलग-अलग हितों के लिए आप या आपके साथी को एक दूसरे की खुशी के लिए अपनी इच्छाओं का त्याग करने की आवश्यकता होती है। आखिरकार, यह अहंकार समस्याओं और गलतफहमी पैदा कर सकता है, इसलिए जब भी संभव हो, संभावित भागीदार चुनकर जो आपके साथ कई समान रुचियों को साझा करता है याद रखें कि आपके सभी समान हितों की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह उबाऊ हो जाएगा। कभी-कभी कुछ अलग-अलग हितों के साथ होने वाला व्यक्ति जीवन को और अधिक रोमांचक बनाता है क्योंकि आप उनकी कुछ हितों का अनुभव करते हैं
  • शीर्षक वाला छवि जीवन में सही साथी चुनें चरण 3
    3
    अपनी बुद्धि और आपके साथी के बारे में सोचो यदि आप सक्षम हैं, तो कई योग्यताएं हैं और आपके पार्टनर बहुत पीछे हैं और पूरे दिन टीवी देखने और देखने को पसंद करते हैं, यह आपके रिश्ते के लिए खतरा हो सकता है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप इसे आंखों से देखते हैं कि ये दोनों चीजें किस तरह सोचने और संसाधित करने में सक्षम हैं। यह सबसे पहले सतही लगता है, परन्तु खुद को उस व्यक्ति से बात कर रहा है जो आपको निराश करता है क्योंकि वह समझ नहीं पा रहा है कि आप क्या कह रहे हैं या कर रहे हैं। आपको प्रतिभाशाली होना नहीं है, लेकिन आपको बुद्धि के समान स्तर के आसपास होना चाहिए।
  • शीर्षक में छवि जीवन में सही साथी चुनें चरण 4
    4



    भविष्य के साझेदार को चुनने पर, मानकों के लिए अच्छा है! आप इसे लगभग इलाज करना चाहते हैं जैसे कि आप नौकरी के लिए किसी को भर्ती कर रहे थे क्या वह / वह आपके आदर्श साथी के वर्णन में फिट है? याद रखें, सिर्फ किसी को नहीं चुनिए। यह आपके संभावित जीवन साथी है! आप किसी नौकरी के लिए किराए पर किसी को सड़क पर नहीं चुनते हैं, इसलिए अपने साथी के रूप में यादृच्छिक व्यक्ति क्यों चुनें?
  • शीर्षक में छवि जीवन में सही साथी चुनें चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि वे दोनों एक-दूसरे का सम्मान करते हैं आप अपने जीवन को उस व्यक्ति के साथ नहीं बिता सकते जो आपके लिए कोई सम्मान नहीं, आपके व्यक्तित्व और आपके लक्ष्य / सपने आप और आपके साथी को हमेशा एक दूसरे का सम्मान करना चाहिए।
  • शीर्षक में छवि जीवन में सही साथी चुनें चरण 6
    6
    क्या आपका संभावित साथी विश्वसनीय है? क्या आप अपने साथी को अपने रहस्य रखने के लिए भरोसा कर सकते हैं?
  • शीर्षक से छवि जीवन में सही साथी चुनें चरण 7
    7
    एक साथ समय व्यतीत करें। यदि आप एक साथ समय व्यतीत नहीं करते हैं, तो आप कैसे जानते होंगे कि आप अपने लिए सही साझेदार हैं? अपने साथी के साथ बैठकर जाओ और उसके साथ विभिन्न स्थानों पर जाएं व्यक्ति को बेहतर जानिए आखिरकार, यदि आप अपने पूरे जीवन को एक साथ बिताते हैं, तो यह काम नहीं करेगा, यदि आप एक साथ एक दिन भी नहीं बिता सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • कभी-कभी जीवन किसी कारण के लिए काम करता है, और आपके साथी को अपने जीवन में अप्रत्याशित रूप से ला सकता है, और कोई स्पष्ट कारण नहीं है।
    • भागीदार चुनना एक मुश्किल काम हो सकता है और बहुत अधिक एकाग्रता की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन अगर आप फोकस करते हैं, तो आपको अंततः अपना जीवन साथी मिलेगा!

    चेतावनी

    • अपना पूरा जीवन अपने जीवन साथी को खोजने पर ध्यान केंद्रित न करें। अपने जीवन जीते जब आप कर सकते हैं! आपके पास केवल एक जीवन है, और आप इसे बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, केवल एक साथी ढूंढने पर केंद्रित है।
    • अपने आप को बहुत मुश्किल मत धक्का!
    • अंतरंगता के विभिन्न स्तरों की इच्छा रखने वाले दो लोग जटिल हो सकते हैं।
    • दो लोग जो एक साथ हँसते हैं, उन्हें कुछ शुरू करने के लिए ठोस आधार होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com