IhsAdke.com

एक बहिष्कार प्रेमिका होने से कैसे बचें

किसी को प्यार करने से कुछ लोगों को थोड़ा जुनूनी हो सकता है, जो कि दिन के सभी घंटे एक साथ रहना चाहते हैं। लेकिन इस तरह से अभिनय आप के लिए एक बड़ी चिंता बन सकता है। यदि आप किसी से भी संलग्न हो जाते हैं, तो यह समझना मुश्किल है कि वह व्यक्ति आपके जैसा ही भावनाओं को साझा नहीं करता है। आम तौर पर ऐसा होता है, और यह आपके साथी के लिए डरावना है कि उनकी भावनाओं को जुनूनी हो गया है। अपने सपनों से पुरुष या महिला को चलाने से बचने के लिए, अपने रिश्ते के संतुलन को बहाल करने के लिए जुनून को नियंत्रित करें।

चरणों

विधि 1
यह आपके लिए करो

  1. 1
    उसके निर्धारण को देखें एक रिश्ते में जुनूनी व्यवहार आम तौर पर अपने आप को उस व्यक्ति के लिए निरंतर चिंता के साथ प्रकट होता है, जो उस दिन या उसके सभी घंटों के साथ रहना चाहती है और इसे यथासंभव संभव बनाने के लिए प्रबंध करता है। रोमांटिक जुनून आपको यह सोचने के लिए प्रेरित कर सकता है कि जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं, उसी तरह आप की आवश्यकता होती है, जो आपको उसके जीवन के सभी भागों में पेश करती है, चाहे परिवार में, घर पर, काम पर, आदि। आप सलाह, समर्थन और परिवर्तन करने देंगे, भले ही आपको कोई संकेत न हो कि यह वही है जो वह चाहती है। कभी-कभी, जुनून ईर्ष्या का प्रतिबिंब होता है, जिसमें आप एक ही विशेषता को पसंद करते हैं जैसे आप चाहते हैं, और हमेशा एक साथ मिलकर अपने व्यवहार को अपनाने की कोशिश कर रहे हैं।
  2. 2
    अपनी भावनाओं की समीक्षा करें जब आप एक साथ होते हैं, तो आप थके हुए और भावनात्मक रूप से सूखा देख सकते हैं क्योंकि आप दोनों के बीच निर्बाध रूप से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। कभी-कभी आप समय की गुणवत्ता के बजाय मात्रा के बारे में बहुत चिंतित हैं, भले ही वह अर्थहीन हो।
    • रिश्ते की शुरुआत में जुनूनी होना बहुत आम है आपके द्वारा आकर्षित हुए व्यक्ति के लिए यह नया, रोमांचक और रोमांचक है अगर आपको लगता है कि आप इस तरह से महसूस करने वाले पहले व्यक्ति नहीं हैं, तो आप एक स्वस्थ तरीके से इसके साथ व्यवहार करने पर दोष और फ़ोकस भूल सकते हैं। शायद आपका जुनून आपकी असुरक्षा और डर का नतीजा है, या शायद यह आपके जीवन में इस अविश्वसनीय व्यक्ति द्वारा चकाचौंध है। जो भी कारण, आप इसे हरा सकते हैं!
    • समझ लें कि आपको किसी और को गिरफ्तार करने की आवश्यकता क्यों है - आप केवल अपने इरादों को देखकर और उनसे पूछताछ करके जवाब दे सकते हैं। अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो मदद पाने से डरो मत, अगर आपको लगता है कि यह आपके जुनून को दूर करने में आपकी मदद करेगी।
  3. 3
    एक बार जब आप समझते हैं कि आप अपने साथी के साथ पागल हो गए हैं, तो थोड़ी धीमी चीजें बंद करें इसका मतलब यह नहीं है कि मिलने से रोकना, लेकिन अपने रिश्ते में सिर्फ एक संतुलित दिनचर्या बनाएं। उस समय की गुणवत्ता में वृद्धि करते हुए अपने समय को कम करने के तरीके ढूंढें
  4. छवि का शीर्षक, एक बहिष्कार प्रेमिका चरण 2 से बचें
    4
    अपने शौक और दोस्तों के साथ रहें एक स्वस्थ रिश्ते की कुंजी हर संभव समय पर एक साथ होने के बजाय संतुलन है। जोड़े को अपनी व्यक्तिगत पहचान बनाए रखने के लिए अलग समय की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, अलग-अलग समय आपकी सीमा के बाहर और आपके साथी की नजरों में भी आपकी सीमाओं को परिभाषित करने में मदद करता है। याद रखें कि जब आप मित्र और रिश्तेदारों के साथ होते हैं, या जब आप उन पुराने शौक को छोड़ते हैं जो आपने पीछे छोड़ा था अपने साथी को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें यह सिर्फ उसे दिखाने का एक तरीका है कि आप दिलचस्प और आत्मविश्वास से भरे हुए हैं (भले ही आप अभी ऐसा महसूस नहीं करते हैं) अपने साथी को अकेले बाहर जाने के लिए कहें, जब आप अपने साथ छोड़ दें सुझाव भी देते हैं कि वह क्या पसंद करता है, जबकि आप अपने शौक के साथ रहते हैं, आपके पक्ष में हर एक
  5. 5
    अपने लिए समय बनाओ मित्रों, परिवार की यात्रा करें या जिन चीज़ों का आप आनंद लेते हैं या सीखना चाहते हैं उन्हें कक्षाएं लेना ऐसा करो, भले ही आपको अपने प्रेमी से अलग होना पड़े। उसे आपकी सहायता करनी चाहिए और आपकी रुचियों को प्रोत्साहित करना चाहिए। यह एक संकेत है कि आपका साझेदार अपनी हितों के लिए अलग होने से जुदाई को संभाल सकता है - यदि वह विफल हो जाता है, तो यह एक चेतावनी हो सकती है कि वह बहुत जुड़ा हुआ है या आप पर निर्भर है। केवल आपको जिस व्यक्ति से प्यार करता है, उसे ठीक करने के लिए अपनी ज़िंदगी जीना नहीं है जब आप अपने लिए समय निकालते हैं, तो आप अपने विकास को बढ़ावा देते हैं, नए अनुभवों को खोलते हैं और अधिक परिपक्व होते हैं और यह स्वार्थी नहीं है यह विपरीत है क्योंकि यह दर्शाता है कि आप अपने साथी पर भरोसा करते हैं और आप दोनों व्यक्तियों के रूप में अच्छी तरह से और कुछ के रूप में कार्य कर सकते हैं। अगर आप सबसे अच्छे व्यक्ति नहीं हो सकते हैं, तो आप उस व्यक्ति की अपेक्षा नहीं कर सकते हैं जो आपके प्रियजनों की जरूरत है। अपने अनुभवों को होने से आप अपने संबंधों में सुधार के लिए और अधिक विषयों के बारे में बात कर सकते हैं।
  6. 6
    पुष्टि करें कि आप कौन हैं और आप एक विशेष व्यक्ति क्यों हैं जिन चीज़ों को आप सबसे अच्छा करते हैं यदि आप अभी भी सुनिश्चित नहीं हैं कि यह क्या है, तो सब कुछ का प्रयास करें जब आप कम आत्मविश्वास महसूस कर रहे हों, या अपने रिश्ते के बारे में अनिश्चित हैं, तो इससे कुछ ऐसा करने में मदद मिल सकती है जो आपको उपलब्धि की भावना दे। अपने साथी में भरोसा मत देखो - आपको यह पता होना चाहिए कि आपके भीतर। इसके लिए, अपने रिश्ते के बाहर के लोगों द्वारा आप सफल और मान्यता प्राप्त हो सकते हैं।
  7. 7
    अभ्यास टुकड़ी आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं वह आप के मालिक नहीं है, बस के रूप में वह या तो आप के मालिक नहीं है जुनून व्यक्ति के मालिक होने की कोशिश कर रहा है और जब आप उस तरह महसूस करते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि यह व्यक्ति आपके बिना नहीं रहता है, भले ही यह विचार आपके सिर में ही है आपसी प्यार को खोने का डर नहीं होने के कारण आपस में व्यवहार करना आपको शांत करने के लिए सिखा सकता है। चलो इन चिंताओं के चलते हैं और मानते हैं कि सब कुछ ठीक है कि यदि आप बंद करो और अपने प्यार के लिए सब कुछ का समाधान करने में विफल - आप जब तुम सच में उसे या उसके लिए मजबूत होने की जरूरत के लिए अपनी ऊर्जा बचा सकते हैं।

विधि 2
आपसे प्रेम करने के लिए ऐसा करो

चित्र शीर्षक से एक व्यभिचारी प्रेमिका चरण 4 होने से बचें
1
इसके लिए कमरा बनाएं यदि वह दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहता है, तो उसे समर्थन दें - आप सजग नहीं पैदा हुए हैं अपने साथी को पता चले कि आप चाहते हैं कि उसे मज़े करना चाहिए और जितना समय आप दोस्तों के साथ करना चाहते हैं उतना खर्च करें। यदि आवश्यक हो, तो आप इसके बारे में खुश हैं और एक मुखर चेहरे बनाते हैं। कभी-कभी आप उसके साथ बाहर जाने के लिए एक साथ समय बिताना पसंद करेंगे मित्र-लेकिन अगर आप आप के साथ रहने के लिए अपने साथी के लिए मजबूर, यह केवल इसे आगे डर तो आप इस हमेशा के लिए ऐसा करने के लिए की के लिए धक्का होगा। यदि आप नि: शुल्क समय के लिए अपने साथी को प्रोत्साहित और समर्थन कर सकते हैं, तो यह इस विचार को पुनः पुष्ट करेगा कि आप उसके लिए सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं, और रिश्ते को मजबूत करेंगे।
  • 2
    सुझाव दें कि आपके साथी अपने शौक और रुचियों के लिए समय निकालें। एक लंबे रिश्ते की कुंजी यह स्पष्ट करना है कि आप अपने साथी के हितों के बारे में खतरा या चिंतित नहीं महसूस करते। जब आप उसे अपनी रुचियों के बाद जाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, तो आप कुछ के रूप में मजबूत होते हैं। और जब आप कहते हैं कि आप एक साथ समय व्यतीत करने का आनंद लेते हैं और उसके शौक और रुचियां भी महत्वपूर्ण हैं, तो आप अपराध से छुटकारा पा सकते हैं। यह और भी महत्वपूर्ण है यदि आप इसे स्पष्ट करते हैं कि आप अपने समय को अलग रखने के लिए चीजों को भी ढूंढ सकते हैं, जिससे यह आनंद लेने के लिए स्वतंत्र हो जाता है। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप एक बात कहने और दूसरे करने नहीं जा रहे हैं - यह हेरफेर है और नतीजतन परिणाम होगा।



  • 3
    अपने साथी को पसंद करते हुए चीजें करके एक बंधन बनाएं जब आप अच्छा होगा और अपनी परियोजनाओं में दिलचस्पी दिखाने के लिए, आप है कि आप उसे केवल अपना सामान का हिस्सा करने के लिए मजबूर कर रहा नहीं कर रहे हैं और आप अपने हितों की ईर्ष्या नहीं है का प्रदर्शन। आप अपनी परियोजनाओं में सीधे भाग लेने के लिए नहीं है, लेकिन ध्यान दिखाने के लिए और यह स्पष्ट है कि अपनी पसंद का सम्मान करता है, एक बड़ा कदम साबित करने के लिए क्या आप के बीच मतभेदों को संभाल कर सकते हैं हो जाएगा बनाने के लिए। चीजें शुरू करने के लिए - वस्तु जो कुछ भी हो - एक जगह, एक क्लब, एक वस्तु या एक किताब ढूंढने में आपकी मदद करना कुछ आसान हो सकता है तो ऐसा ही है कि आपने उसे महसूस नहीं किया है कि वह क्या महसूस करता है, जो उसे महसूस नहीं करता है।
  • 4
    एक ब्रेक लेने के बारे में जानें शारीरिक भाषा जानने के लिए जब वह दबाव महसूस कर रहा हो या एक साथ बहुत अधिक समय बिताने से भरा हो। वे संकेतक हो सकते हैं जब वह आपसे दूर हो जाता है, आँख से संपर्क नहीं करता है या हमेशा की तरह गुदगुदी करने से इनकार करता है उसकी आवाज में आप सांस लेते हुए, हाँफ्ते या जलन है जब आप एक साथ सलाह है की आवाज़ सुन कर सकते हैं - क्या समस्या पूछने और जवाब सुनने के लिए तैयार हो। अपने साथी के कहने पर ध्यान से सुनो और समझने की कोशिश करें कि क्या कहा नहीं गया है। यह बहुत स्पष्ट होना चाहिए कि यह अधिक जगह रखने की समस्या है, महसूस की धमकी नहीं, इसलिए समाधान खोजने में अच्छी इच्छा के साथ प्रतिक्रिया करने की कोशिश करें।
    • बहुत गहराई से जांच न करें - अपने आप से कुछ प्रश्न पूछें, लेकिन इतने सारे लोग इसमें शामिल नहीं हो सकते हैं और उसे कुछ भी नहीं जवाब दे सकते हैं।
    • अपनी सहजता में विश्वास करें। ज्यादातर समय, यह स्पष्ट हो जाएगा कि असंतोष का कारण अत्यधिक समय आप एक साथ बिताते हैं। इस विषय पर मूर्खता दिखाना मत खेलें, आप दोनों के साथ न्यायपूर्ण है।
  • 5
    बहादुर रहें और कुछ घंटों या दिनों से अलग समय सुझाएं। उसे पता चलिए कि आप किसी भी समय उपलब्ध रहेंगे, वह एक साथ रहना चाहता है। इस बीच, अपने समय के साथ अन्य चीजों का पता लगाएं यदि आपको इस बारे में बात करना है कि क्या हो रहा है, और वह अभी तक इसके लिए तैयार नहीं है, तो जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं उसे ढूंढें। बस इसके बारे में बात करने से आपको ये समझने में मदद मिल सकती है कि आप अतिरंजना कर रहे हैं।
  • 6
    अपने साथी पर भरोसा करें अगर आत्मविश्वास की कमी आपके जुनून का कारण है, तो आपके रिश्ते को खतरा है और केवल समय के साथ खराब हो जाएगा। यदि आपको उसे भरोसा करने में परेशानी होती है, इससे पहले कि इसे खराब हो जाता है उसे हल करें और आपके आगामी रिश्तों के लिए एक मानक बन जाए किसी ने अतीत में अपने विश्वास को धोखा दिया और आप पाते हैं कि सभी लोगों को भी ऐसा ही करने होंगे, तो यह केवल खोजने के लिए कि विश्वास और अधिक सामान्य की तुलना में आप सोचते हैं अपने अवसरों को सीमित कर देगा। अधिकांश लोग जो किसी से विश्वास हासिल करते हैं, वे बहुत आभारी महसूस करते हैं कि वे इसे बनाए रखने के लिए कुछ भी करते हैं। लेकिन फिर भी, यदि आप अपने साथी पर भरोसा नहीं करते हैं, तो आपको जुनून से ज्यादा बड़ी समस्या है और आप उस रिश्ते में नहीं होना चाहिए। या तो आप अपने साथी पर विश्वास करते हैं या नहीं - आप क्या तय करते हैं?
  • विधि 3
    आप दोनों के लिए यह करो

    1. 1
      इसे आसान ले लो शादी पहली तारीख के लिए एक विषय नहीं है, और कभी नहीं हो सकता है। "श्रीमती बनना चाहते हैं। सिल्वा "से पहले भी व्यक्ति को मिलना जुनूनी है चीजें भागने से बचें, "जैविक घड़ी" जैसी सूक्ष्म चीज़ों के बारे में बात करने से बचें या आप जल्द ही बच्चों को कैसे प्राप्त करना चाहते हैं, और अपने सपनों की शादी के बारे में और अपनी सगाई के बारे में बात करने से बचें। एक स्वस्थ रिश्ते के लिए, यह "स्वाभाविक रूप से" एक साथ हमेशा के लिए दबाव के बिना विकसित होने दें। " यह हमेशा के लिए नहीं हो सकता है, लेकिन यह अनन्त हो सकता है जब तक रहता है- किसी भी मामले में, चीजें भागने से सब कुछ नष्ट हो जाएगा
      • उपहार देने और कब देना चाहिए, तो सावधान रहें। बहुत जल्दी उपहार देना इस धारणा को दे सकता है कि आप किसी को गिरफ्तार करना चाहते हैं इसके अलावा, बहुत महंगा उपहार भी जल्द ही दे सकता है एक व्यक्ति को असुविधाजनक और मजबूती से आप के लिए बाध्य महसूस कर सकते हैं, और अनुचित उपहार देने असहज हो सकता है।
    2. 2
      कॉलिंग करना, टेक्स्ट करना और हर समय निगरानी करना जब जुनून आपको दिन में 24 घंटे के लिए कॉल और संदेश भेजता है, तो आप एक पुलिस अधिकारी बन जाते हैं और आपके साथी को फंस जाता है। आपको वापस कॉल करने और पूछना ठीक है कि दिन कैसा चला गया, लेकिन अगर आप हर बार कॉल करते हैं, तो ऐसा लग सकता है कि आपके जीवन में जितना ज़्यादा ज़रूरी है उतना ज़रूरी नहीं है। लोग किसी के लिए आकर्षक हैं, न कि उन लोगों के लिए जो भावनात्मक समस्याएं हैं। यदि आप इसे स्पष्ट करते हैं कि आपके जीवन में केवल एक चीज है, तो ब्याज खत्म हो जाएगा क्योंकि किसी के आत्मसम्मान की कमी के लिए बनाना मुश्किल है। फिर अपने फोन को बंद करें, ईमेल बंद करें, और कुछ और करने के लिए खोजें, जैसे चलना, मित्रों से मिलना, झपकी लेना, शारीरिक गतिविधि करना या कुछ नया सीखना (ऊपर देखें)।
    3. 3
      एक शिकारी मत बनो जुनून के साथ विश्वास का अभाव आपको अपने प्रेमी के बाद पीछा करने के लिए प्रेरित कर सकता है इस तरह के व्यवहार से कुछ और निराशाजनक नहीं है, और अगर उन्हें धमकी दी जाती है, तो यह एक अपराध भी हो सकता है अपने साथी का पालन न करें जहां कहीं जाता है - वह अंत में नजर रखेगा और पता चलेगा कि आप उस पर विश्वास नहीं करते हैं। अधिकांश रिश्तों के लिए, उत्पीड़न एक मौत की सजा है
    4. चित्र शीर्षक से बचें एक अप्रत्याशित प्रेमिका चरण 7 होने के नाते
      4
      कुछ समय बाद मिलने के लिए दिन या घंटों का जुड़ाव करें। यह बहुत सरल और बहुत ही कुशल है एक अलग समय के लिए पूछने के बाद, एक दूसरे से मिलने के लिए एक घंटे गठबंधन करें। उदाहरण के लिए, यदि आप में से कोई एक दिन दोस्तों के साथ बिताना चाहता है, तो उन्हें जांच लें कि क्या वे रात्रिभोज के लिए मिलें? या, अगले दिन एक घंटे और एक गतिविधि को एक साथ सेट करें इससे आप दोनों को अलग समय का आनंद लेने के लिए स्वीकृति देता है और जब आप एक साथ फिर से मिलेंगे, तो इसकी गारंटी होगी।
      • सुनिश्चित करें कि समय बिताने की आपकी इच्छा बहस में नहीं आती है अलग रहकर एक संवेदनशील विषय हो सकता है, खासकर यदि दूसरे व्यक्ति को लगता है कि यह हमेशा के लिए अलग करने का प्रयास है। यह स्पष्ट करें कि जब आप वापस मिलते हैं, तब तक यह आपके लिए दो समय का आनंद लेते हैं।
    5. 5
      अपनी बैठकों के लिए एक सीमा बनाएं, ताकि उस समय में अधिक गुणवत्ता हो और न सिर्फ मात्रा। गतिविधियों के साथ अपनी बैठकों को इकट्ठा करो और आम प्रतिबद्धताओं। इस तरह आप समय के संतुलन को बहाल कर रहे होंगे, आप एक साथ हो, न केवल समय गुजारें, उन चीजों की अनदेखी करें जिन्हें वास्तव में ध्यान देने की आवश्यकता है उदाहरण के लिए, दोपहर में एक साथ रहने के लिए गठबंधन करें एक नियुक्ति करें और उसे स्पष्ट करने के लिए निर्दिष्ट समय पर आपको छोड़ने के लिए कहें कि आपके पास बाद में कुछ करना है। यह बैठक अनिश्चित रूप से जारी रखने से रोकती है और आपको अन्य चीज़ों के लिए दो खाली समय देती है। सीमाओं की सबसे अच्छी बात यह है कि आप में से कोई भी फंस नहीं पड़ता है और अगली बार जब आप मिलते हैं तो वास्तव में चिंता हो सकती है।

    विधि 4
    युक्तियाँ

    • हमेशा एक साथ गुणवत्ता और समय की नहीं मात्रा मूल्य याद है। इस बार बुद्धिमानी से उपयोग करें लगता है कि अगर यह एक साथ बिताने के लायक 8 बोरिंग घंटे या दो घंटे बहुत अच्छा है।
    • जुनून का समर्थन करने वाले साथी से सावधान रहें वह आप को नियंत्रित करने और आप पर निरंतर नजर रखने की इच्छा कर सकते हैं। मनोरंजक स्वस्थ प्रेम का एक संकेत नहीं है
    • एक डायरी लिखना आपको जुनून की भावनाओं को दूर करने में मदद कर सकता है। अपनी भावनाओं को बताएं, न कि आपने दिन में क्या किया। यह जानने का प्रयास करें कि आपको ऐसा क्यों लगा? असुरक्षा अक्सर लोगों को "परेशान" या "चिपचिपा" तरीके से कार्य करने का कारण बनती है। यदि आपको नुकसान के बारे में चिंताओं हैं, तो इसे लिखित रूप से खोजें। सर्वश्रेष्ठ की अपेक्षा करते समय सबसे खराब सोचो अपने रिश्तों में कुछ गड़बड़ होने पर आप कैसे हल करेंगे, इसके बारे में लिखें - यह आपको यह जानने में मदद करता है कि यदि सबसे खराब होता है तो आप क्या कर सकते हैं। अपने साथी के व्यवहार पर ध्यान केंद्रित करने से बचें - अपने व्यवहार और भावनाओं के लिए देखें पता करने की कोशिश करें कि आप किससे डरते हैं। अकेलापन का डर? अस्वीकृति का? एक पत्रिका एक ऐसा स्थान है जहां आप अपनी भावनाओं को पुन: भेद किये बिना अन्वेषित कर सकते हैं। लिखने के बाद, सबकुछ की समीक्षा करें, और सोचें कि क्या यह अभी भी आपकी समझ में आता है आप अकेलापन या अस्वीकृति से डरने के लिए क्या कर सकते हैं, और अपने आप में अधिक आत्मविश्वास है? बस सुनिश्चित करें कि आपके साथी को डायरी नहीं मिलती- यह एक मुश्किल स्थिति हो सकती है

    विधि 5
    चेतावनी

    • यदि आप अपने प्रेमी को केवल एक या दूसरे हफ्ते देखते हैं और आप अपेक्षाकृत बंद रहते हैं, तो यह चिपचिपा नहीं है। वह दूर है एक लड़के के साथ मत रहो जो आपको केवल एक विकल्प के रूप में देखता है।
    • उस व्यक्ति उपलब्ध हो न करें, सिर्फ इसलिए कि वह कुछ करने के लिए बेहतर नहीं मिल रहा।
    • उसके साथ रहने के लिए बहाने मत बनो क्या आप जानते हैं कि वह कहाँ है और आप अपने दोस्तों के साथ कर रहे हैं, कहते हैं कि नहीं है "भी पर आते हैं।" यह प्रतीत होगा कि आप बीमार समय पर कर रहे हैं और वह आप सूचना के लिए प्रकट करने के लिए चाहता है।
    • घर छोड़ने के लिए समय की मांग करना या एक घंटे की मांग करना बहुत ही नियंत्रित व्यवहार है। जैसा कि आप जानते हैं, जब आप दोस्तों के साथ होते हैं, समय मक्खियों और आप ध्यान नहीं देते हैं। आप उसकी मां नहीं हैं, और उसे रात को नियंत्रित करते हुए सारी रात केवल उसे और अधिक परेशान कर देगा इसके बजाए, उसे प्रोत्साहित करने के लिए मज़े करो और जब वे एक बार फिर होते हैं तो बैटरी को रिचार्ज करें
    • दोस्तों के साथ मजेदार सिर्फ मजेदार से ज्यादा नहीं है, याद रखें: आप प्यार को मजबूर नहीं कर सकते। यदि यह एक साथ नहीं होना है, तो आप इससे कितना झगड़ा करते हैं, यह आपके रिश्ते का काम नहीं करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com