IhsAdke.com

कैसे यौन रिश्ते बिना अंतरंगता है

सेक्स ही अंतरंगता का एकमात्र अभिव्यक्ति नहीं है - यह अन्य तरीकों से भी अनुभव कर सकता है। हो सकता है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार न हो क्योंकि आपको लगता है कि रिश्ते को थोड़ी अधिक परिपक्व होने या किसी अन्य कारण से परिपक्व होने का इंतजार करना सबसे अच्छा है। ऐसा हो सकता है कि सहभागिता भावनाओं से प्राप्त होती है, और उस तर्क के बाद, अपने साथी के साथ भावनात्मक संबंधों को तेज करने से इसे विकसित करने का एक वैध तरीका है। एक-दूसरे को बताना, ध्यान से सुनो, और बदले में उसी की अपेक्षा करें। जल्द ही आपको महसूस होगा जैसे आप दशकों से एक साथ रहते हैं!

चरणों

भाग 1
भावनात्मक अंतरंगता का विकास करना

चित्र शीर्षक से यौन संबंध रखने के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त चरण 1.jpg
1
कमजोर रहें और आप क्या महसूस करते हैं। अंतरंगता का एक पहलू विचारों और भावनाओं की ईमानदारी है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितने असुविधाजनक हैं। अपनी ज़रूरतों, उम्मीदों और अपने साथी के साथ डर को साझा करें-यह आपको समझने में मदद करेगा कि क्या आपको इसकी समझ है।
  • अपने दिल को खोलने से आपको पहले अज्ञात पहलुओं में एक-दूसरे के बारे में अधिक जानने में मदद मिलेगी और इसलिए गहराई से
  • उदाहरण के लिए, उनके साथ कन्फेक्शनरी के साथ काम करने का एक सपना है, या किसी विशेष कॉलेज से स्नातक होने के लिए।
  • पिक्चर शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 2.jpg
    2
    आपसी विश्वास का विकास. एक रिश्ते में सबसे बड़ी समस्याओं में से एक असुरक्षा है, आमतौर पर अविश्वास की वजह से - खासकर अगर आपको लगता है कि आप अपने साथी के साथ नहीं खुल सकते हैं ईमानदारी एक प्राथमिकता होना चाहिए - स्पष्ट रूप से और सच्चाई से बोलें बताएं कि आप किस बात के लिए उपस्थित हैं और जाती हैं और देखें कि यह पारस्परिक है या नहीं। यह आवश्यक है कि आप भावनात्मक, शारीरिक और सामाजिक रूप से एक-दूसरे की सीमाओं का सम्मान करें।
    • मान लीजिए कि आपका पार्टनर आरक्षित प्रकार का अंतरंगता है - यह जानकर कि दूसरों को अपने निजी जीवन का ब्योरा न बताएं इस बात से सहमत न हो कि आप किसी के साथ एक साथ रहते हैं या नहीं।
  • चित्र शीर्षक के बिना अधिक अंतरंग हो जाओ सेक्स चरण 3. पीएनजी
    3
    ध्यान से सुनो जब वह बोलता है। सुनो अपने साथी को क्या कहना है क्योंकि यह किसी ठोस संबंध में महत्वपूर्ण है संगीत, टीवी बंद करें, निर्णय लेने के बिना वह क्या कहता है, और जो कहा गया है उसे वापस लौटाएं। बेशक वह जब हमें लगता है कि हम आलोचना या पर नीचे देखा जा रहा है के डर के बिना जो भी मन में आता है के बारे में बात कर सकते हैं करना चाहिए हैं- अंतरंगता के लिए एक ही विकसित की है।
    • एक रहो सक्रिय श्रोता और अपने साथी के साथ सहभागिता को तेज करें जिससे कि आप ध्यान और समझने के लिए एक दूसरे पर भरोसा कर सकें।
  • चित्र शीर्षक के बिना अधिक अंतरंग हो जाओ सेक्स 4.jpg कदम
    4
    व्यक्तिगत प्रश्न पूछें अपने साथी को अच्छी तरह से जानना महत्वपूर्ण है और ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका व्यक्तिगत प्रश्नों के माध्यम से है यह आपको खोलने में और एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने में मदद करेगा - आप चीजों की खोज करेंगे जैसे कि आप चालें, आप पर प्रभाव डालते हैं, और आप दुनिया से कैसे संबंधित हैं। इसे हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि ओपन एंडेड सवाल पूछ रहे हैं, कि विस्तृत प्रतिक्रियाओं की आवश्यकता होती है और चर्चा को व्यापक करती है।
    • कुछ पूछें "यदि आप किसी भी व्यक्ति या चरित्र का चयन कर सकते हैं, कौन होगा और क्यों?" या "क्या आप अपने आप को एक बच्चे के रूप में कह सकते हैं अगर आप कर सकते हैं? और आप अपने पुराने संस्करण को क्या कहते हैं? "
    • अपने संबंधों के बारे में भी बात करना सुनिश्चित करें! जैसे कुछ पूछो "क्या आपको लगता है कि हमारे बारे में एक जोड़े के रूप में अविश्वसनीय है?" या "आप हमारे डेटिंग में क्या कर रहे हैं सबसे मजा?"
  • चित्र शीर्षक के बिना अधिक अंतरंग हो जाओ चरण 5.jpg
    5
    अपने साथी से मदद के लिए पूछें किसी मुश्किल दिन के अंत में किसी पर हमारी तरफ किसी पर भरोसा करने में सक्षम होने के अलावा कुछ भी अधिक पुरस्कृत नहीं है। मदद के लिए पूछ चुनौतीपूर्ण हो सकता है, अकेले साथी के सामने रो रही है, और है कि जहां कि entra- समर्थन क्या यह सब सार्थक बनाता है। इस प्रक्रिया में, आप एक साथी और साथी कौन है, जब जरूरत भी सबसे कठिन समय में मदद करने के लिए तैयार हो सकता है और आप का समर्थन करेंगे मिल सकता है।
    • कहते हैं, उदाहरण के लिए, "मेरे पास इतनी मुश्किल दिन थी क्या मैं इस बारे में आपसे बात कर सकता हूं? "
  • भाग 2
    सेक्स के बिना शारीरिक संपर्क बनाना

    चित्र शीर्षक के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 6.jpg
    1
    हर मौके को लेकर अपने साथी को गले लगाओ. आयोजित किया जा रहा है बुनियादी और महत्वपूर्ण संपर्क का एक रूप है, और सबसे अच्छी बात यह है कि कपड़े के साथ बनाया जा सकता है फिल्में देखने के लिए बहुत सारे समय, एक साथ बिस्तर पर पड़े हुए भी - अपने साथी को अपनी बाहों में लपेटें और अपने शरीर को उसके पास ले आओ।
    • अपने साथी के हाथ ले लो, अपनी कमर या कंधों के आसपास लपेटो, हमेशा अधिक शारीरिक संपर्क को शामिल करने का प्रयास करें
    • किसी को संपर्क शुरू कर देना चाहिए और आपको पहल करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से सेक्स के बिना और अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 7.jpg
    2
    एक लंबे समय के लिए पकड़ो यह एक महान तनाव से मुक्त अभ्यास है और अंतरंगता को तेज करने की शक्ति है, इसलिए गहराई से जाओ और इसे गले लगाने की आदत करें, जब आप पहुंचें और जब आप छोड़ दें कक्षा या काम के लिए जाने से पहले और जब आप पहुंचें तो अच्छे उदाहरण हैं।
    • कसकर पकड़ो, इसे पकड़ो, और अपने शरीर के साथ एक लंबे समय तक रहने के लिए।
    • आपके साथी को यह आदत नहीं हो सकती है या इसके बारे में और अधिक निकाला जा सकता है। उस स्थिति में, आप बस गले लगाने के लिए पूछ सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 8.jpg
    3
    साँस एक साथ। अजीब तरह से, एक ही गति से साँस लेने से जरूरी स्पर्श को शामिल किए बिना शारीरिक और भावनात्मक अंतरंगता पैदा हो सकती है। एक-दूसरे का सामना करना और अपनी आँखों के साथ एक-दूसरे की श्वास पर ध्यान केंद्रित करना बंद करना। जब आप तैयार हो जाते हैं, तो अपनी आँखें खोलें और अपने पेट और सीने की आवाज़ को देखिए, क्योंकि वह इनहेल्स और साँस छोड़ देता है।
    • तो आप सचमुच एक ही हवा में श्वास लेंगे, और भले ही श्वास सिंक्रनाइज़ नहीं हो, आप दो कनेक्ट हो जाएंगे।
    • आपके द्वारा किए जाने के बाद, एक गहरी बातचीत करने के लिए समय ले लो, जो कि अन्य स्थितियों में अधिक मुश्किल होगा



  • चित्र शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 9.jpg
    4
    एक दूसरे की आँखों में देखो आँख से संपर्क बनाए रखना प्यार और भावनात्मक संबंध को बढ़ाने के लिए एक उपकरण है। यह थोड़ा अजीब हो सकता है, कुछ लोगों को कमजोर या नज़र आती है जब आँखें मिलती हैं। नज़र से संपर्क रखें और महसूस करें कि आप सुरक्षित और आसानी से महसूस कर सकते हैं, भले ही वह देख सके कि आप वास्तव में कौन हैं।
    • इस तरह कुछ समय व्यतीत करें 30 सेकंड से शुरू होकर एक दूसरे के सामने बैठो और एक-दूसरे का सामना करें, उस समय को बढ़ाना जिससे आप आसानी से सहज हो सकें।
  • पिक्चर शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग हो जाओ 10. पायंगा
    5
    जुनून के साथ चुंबन. यदि आपके पास केवल कुछ काटने वाला होता है, तो अच्छा जुनने के साथ जुनून को तेज करें। जलन चुंबन, अंतरंगता को बढ़ाते हैं, खासकर लंबे समय तक चलने वाले संबंधों में। जो लोग चुंबन की आदत में हैं अक्सर उनके रिश्तों में सबसे अधिक संतुष्ट हैं
    • कई अलग अलग तरीकों से चुंबन! होंठ पर, गाल पर, हाथों पर और शरीर के किसी भी अन्य भाग पर (जब तक कि यह यौन संबंध नहीं लेता है, जो इस लेख का उद्देश्य है)।
  • चित्र शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 11.jpg
    6
    प्रत्येक दूसरे को बारीकी से स्पर्श करें यहां तक ​​कि अगर आप सेक्स नहीं करना चाहते हैं, तो कई अंतरंग "गेम्स" हैं जो सेक्स की भावना पैदा कर सकते हैं, लेकिन बिना यह कर सकते हैं। एक दूसरे के शरीर को छूना, चुंबन करना और हल्के ढंग से चाट करना रोमांचक हो सकता है और सेक्स नहीं माना जाता है। ये सभी बहुत अंतरंग प्रथाएं हैं, लेकिन चिंता के बिना कि विश्वासघात लाएगा।
    • अपने साथी से बात करें कि आपको क्या सहज बनाता है यदि आप किसी उद्देश्य से सेक्स से बचना चाहते हैं, तो अपनी सीमाओं के बारे में स्पष्ट रहें। उदाहरण के लिए, आप सानना और पथपाकर करने के लिए सहमत हो सकते हैं, लेकिन अपने कपड़े नहीं ले जा सकते हैं
  • भाग 3
    निर्माण अंतरंगता में मज़े करना

    चित्र शीर्षक से बिना सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 12.jpg
    1
    एक साथ कुछ अलग करो कुछ नया करना, साहस और व्यक्तित्व का अप्रत्याशित हिस्सा, दोनों और तुम्हारा साथी दोनों की आवश्यकता है। आप यह पता लगा सकते हैं कि आपसे कुछ ऐसे चीजें हैं जो आपको संदेह नहीं हुई थीं, और आप अपने हस्तियों के बारे में सुखद विशेषताएं भी देख पाए हैं जिन्हें आपने कभी नहीं देखा है। इसके अलावा, यह एक जोड़े के रूप में सहभागिता की ओर एक महत्वपूर्ण कदम है।
    • मार्शल आर्ट वर्ग की तरह कुछ नया प्रयास करें, नृत्य करें और यहां तक ​​कि एक कार्ट उड़ने के लिए बाहर जा रहा है।
    • आपकी निजी बातचीत में प्राप्त ज्ञान के साथ, उन दोनों गतिविधियों का सुझाव दें जो आप दोनों का आनंद लेंगे - जो आपके लिए विशेष है वह भी एक अच्छा कॉल है
  • चित्र शीर्षक के बिना अधिक अंतरंग हो जाओ चरण 13.jpg
    2
    एड्रेनालाईन के एक संकेत के साथ एक तिथि पर जाएं यह भावना आपको अपने साथी के लिए और अधिक आकर्षण महसूस कर सकती है, अंतरंगता की भावना बढ़ रही है। कुछ मज़े करो और एक साथ कुछ जोखिम भी शामिल करें, जैसे पैराशूटिंग, क्लाइम्बिंग या ज़िलीलिंग
    • आप ये महसूस कर सकते हैं कि ये गतिविधियां प्रदान की जा सकती हैं, इससे भी अधिक जुड़ाव होगा।
  • चित्र शीर्षक के बिना अधिक अंतरंग हो जाओ चरण 14.jpg
    3
    डरावनी कुछ करो बेशक विचार अनिश्चित काल के डर से मर जाते हैं, लेकिन कुछ है कि कुछ डर उन्हें एक नए स्तर पर कनेक्ट करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं शामिल करने के लिए नहीं है। पता लगाना कि आप अपने साथी पर भरोसा कर सकते हैं भावनात्मक सहायता के लिए उन्हें करीब महसूस कर सकते हैं
    • उदाहरण के लिए, प्रेतवाधित घर जाना या अंधेरे में चलना
  • पिक्चर शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग हो जाओ चरण 15.jpg
    4
    पुरानी तस्वीरों को एक साथ देखें। अतीत में कूदो और देखें कि आपका प्रेमी एक बार, बचपन और किशोरावस्था के दौरान, ज्ञान और व्यक्तित्व की भावना के लिए बहुत योगदान दे सकता है। यह आपके इतिहास और सामान के बारे में बात करने का लाभ उठाएगा, जिससे उन्हें एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझने और समझें कि वे कौन हैं, वे कौन हैं।
    • अपने साथी को शहर के माध्यम से एक सवारी के लिए ले लो जहां वह बड़ा हुआ और रास्ते पर अपनी यादों के बारे में बात करते हैं। अपने अतीत के माध्यम से टहलने के लिए भी पूछें
    • पारिवारिक समस्याएं समस्याग्रस्त हो सकती हैं, लेकिन उन सवालों के जवाब देने में कड़ी मेहनत कर सकती हैं जो वह पूछते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक दूसरे की सीमाओं का सम्मान करें
    • हमेशा प्रशंसा करें
    • यदि वे एक-दूसरे में घनिष्ठ प्रेयसी बनाने का फैसला करते हैं, तो यह पूरी तरह से सहमति और स्पष्ट तरीके से है। दूसरे की अनुमति के बिना खेलने के लिए सीमाओं का उल्लंघन है और यह बिल्कुल नहीं होना चाहिए।

    चेतावनी

    • यह संभव है कि आप इस लेख में कुछ सुझावों के साथ यौन संबंध समाप्त करें। हालांकि, यदि आप रखे नहीं जाना चाहते हैं, तो "नहीं" कहने में डरो मत।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com