IhsAdke.com

यदि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं तो पता कैसे करें

जब तक आप अनुभव के लिए तैयार रहें, तब तक सेक्स करना एक अद्भुत चीज हो सकती है यदि आप नहीं हैं, तो आपको गंभीर परिणाम भुगतना पड़ सकता है: भावनात्मक समस्याएं, यौन संचारित रोगों और यहां तक ​​कि आकस्मिक गर्भावस्था भी। निर्धारित करने के कई तरीके हैं कि समय सही है या नहीं। यदि आप तय करते हैं कि आप तैयार हैं, तो अपने पार्टनर (या आपके पार्टनर) के साथ विवरण और उम्मीदों पर चर्चा करें और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले सुरक्षा के रूप का चयन करें। तो, आपकी पहली बार सुरक्षित और मज़ेदार होगा

चरणों

भाग 1
स्थिति के बारे में सोच

चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं चरण 1
1
समझें कि प्रत्येक व्यक्ति अलग है आपका सेक्स जीवन शुरू करने का निर्णय नाजुक है, और आपको उस स्थिति पर विचार करना चाहिए जो आप में हैं शुरू करने के लिए कोई "सही समय" नहीं है - आपको इसके बारे में मुश्किल लगता है और सही विकल्प बनाने का प्रयास करें
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं चरण 2
    2
    अपने विश्वासों पर प्रतिबिंबित करें यह तय करने से पहले कि आप रिश्तों के लिए तैयार हैं या नहीं, आपके व्यक्तिगत मूल्यों और विश्वासों के बारे में सोचना महत्वपूर्ण है। यह वह है जो आप को परिभाषित करता है - ऐसा सोचें कि यह फैसला आपके जीवन को कैसे प्रभावित करेगा और आपके पहले रिश्ते के बाद चीजें कैसे बदलेगी।
    • उदाहरण के लिए: यदि आपका धर्म यह निर्धारित करता है कि सेक्स केवल शादी के बाद सही है, तो अभी भी एक रिश्ते पर आपके जीवन पर कैसे प्रभाव पड़ेगा? या, यदि आपको हमेशा से सोचा कि आपका पहला व्यक्ति आपकी प्रेम के साथ होगा, तो कैजुअल सेक्स आपको कैसे प्रभावित करेगा?
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 3
    3
    सेक्स, एसटीआई और गर्भावस्था के बारे में अपने प्रश्नों को स्पष्ट करें। अनुबंध बीमारी की संभावना कम करने या गर्भवती (या महिलाओं के मामले में गर्भवती होने) को कम करने के लिए, आपको उन सभी संदेहों को पूरा करना होगा जिन्हें आपको पता होना चाहिए कि आपका पहला रिश्ता होने से पहले और क्या पता है।
    • अपने संदेह को कुछ पुराने दोस्त या अनुभवी वयस्कों के साथ साफ़ करने का प्रयास करें। अगर आप इसके बारे में बात करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो इंटरनेट पर खोज करें।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 4
    4
    विचार करें कि क्या आप अपने साथी (या साथी) को जानते हैं और विश्वास करते हैं। सेक्स एक बहुत अंतरंग अनुभव है, इसलिए केवल विश्वसनीय लोगों के साथ इसमें शामिल होना महत्वपूर्ण है यदि नहीं, तो इंतजार करना सबसे अच्छा हो सकता है। निम्नलिखित बिंदुओं के बारे में सोचें:
    • क्या आप अपने साथी पर भरोसा करते हैं? आदर्श यह जानना है कि वह एक अच्छा व्यक्ति है, उसे चोट या अपमानित करने के लिए कुछ भी करने में असमर्थ है। इसके बारे में सोचें: अगर आपको लगता है कि आप उसके रहस्यों को नहीं बता सकते हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आप शायद एक दूसरे के लिए सही नहीं हैं।
    • क्या आपके संबंध में सेक्स को शामिल करने के लिए पर्याप्त रूप से विकसित किया गया है? यदि आपकी बैठकों सतही हैं, तो शायद सेक्स के लिए अच्छा विचार न हो। दूसरी ओर, यदि आप और आपके साथी को एक-दूसरे के बारे में अच्छा लगता है और केवल जीतना है, तो शायद समय सही है
    • क्या आप और आपका साथी सेक्स के बारे में बात करेंगे? यदि आप ऐसे मामलों के बारे में स्पष्ट रूप से बात कर सकते हैं जैसे गर्भनिरोधक तरीके, एसटीडी, शरीर रचना, और जैसे, यह एक अच्छा संकेत है यदि आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं, तो आप बेहतर अपना मन बदल सकते हैं
    • अगर वे यौन संबंध रखते हैं, तो क्या आप अपने साथी के विश्वासों का अपमान करेंगे? अपने मूल्यों पर विचार करने के अलावा, अन्य व्यक्ति के बारे में सोचें यदि उसे किसी भी तरह से यौन संबंध में नुकसान पहुंचा है, तो कुछ भी नहीं करें
    • क्या मौसम अजीब होगा यदि वे सेक्स करते? यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन अपने आप को कुछ साल आगे की कल्पना करने का प्रयास करें। यदि वे पहले से एक साथ नहीं हैं, तो क्या उस साथी को उस व्यक्ति के बारे में बताने के लिए आप शर्मिंदगी होगी जो आप वर्तमान में हैं? यदि "हां" या "शायद", तो यह इंतजार करना बेहतर होगा।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं चरण 5
    5
    निर्धारित करें कि क्या आप सहमति के साथ यौन संबंध रखने के लिए कानूनी उम्र भी हैं ब्राज़ील में, केवल 18 साल या उससे अधिक उम्र के लोगों में सेक्स हो सकता है। जो कोई भी इस से छोटा है वह सहमति भी दे सकता है, लेकिन फिर भी कानून तोड़ देगा। यदि आपका साथी उम्र से कम है, तो आपको समस्याएं भी हो सकती हैं
    • ब्राजील के किसी भी क्षेत्र में यौन संबंध रखने के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष है, भले ही व्यक्ति के परिवार ने सहमति प्रदान की हो।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं चरण 6
    6
    संभावित साझेदारों पर विचार करें कि आपके साथी ने आपको भेजा है अपने कौमार्य को खोने के बारे में मत सोचो, क्योंकि आपने कुछ चीजें सुन ली हैं। प्रश्न में व्यक्ति आपको वाक्यांशों को कह कर अनुकूल निर्णय लेने के लिए राजी करने का प्रयास कर सकता है:
    • "यदि आप वास्तव में मुझसे प्यार करते हैं, तो आप मेरे साथ यौन संबंध रखते होंगे।"
    • "हर कोई हमें छोड़कर, fucks।"
    • "मैं बहुत सावधान रहूंगा, आप इसे पसंद करेंगे।"
    • "आप में दे रहे हैं, जल्दी या बाद में, क्यों नहीं अब?"
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं चरण 7
    7
    मित्रों से मिलकर बात करें अपने फैसले में मित्र और परिचितों का प्रभाव बहुत प्रभावशाली हो सकता है फिर भी, उन्हें यह बता देना अच्छा नहीं है कि आप इसके बारे में क्या करें। यदि आपने नीचे दिए गए उदाहरणों की तरह कुछ सुना है, तो सावधान रहें:
    • "क्या आप कुंवारी हैं?"
    • "मेरी पहली बार 12 साल की उम्र में थी"
    • "आप समझ नहीं आते, क्योंकि आपने कभी नहीं किया।"
    • "सेक्स महान है, आप नहीं जानते कि आप क्या याद कर रहे हैं।"
  • भाग 2
    सेक्स के बारे में बात कर रहे

    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं चरण 8
    1
    अपने साथी (या साथी) से बात करें आप को अभी भी संदेह के साथ छोड़ दिया जा सकता है, भले ही आप क्या महसूस कर रहे हैं और अपने जीवन में होने वाले प्रभावों के बारे में सोचने के बाद भी। अगर आपको लगता है कि आप तैयार हैं और दबाव महसूस नहीं करते, तो अपने साथी से बात करें
    • कुछ कहो "मुझे लगता है कि मैं अपनी पहली बार तैयार हूँ। आपको क्या लगता है?"
    • याद रखें कि भले ही आपको लगता है कि आप तैयार हैं, तो वह व्यक्ति नहीं हो सकता है यदि वह कहती है कि वह इंतजार करना पसंद करती है, निर्णय का सम्मान करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 9
    2
    अपने यौन इतिहास के बारे में अपने साथी से बात करें। यदि अन्य व्यक्ति भी तैयार है, तो उसके अतीत के बारे में अधिक जानें अपने आप को बचाने के लिए, यह जानना महत्वपूर्ण है कि वह कितने साझेदारों के साथ पहले ही शामिल हो चुके हैं, अगर उसे कभी भी यौन संचरित बीमारियां आती हैं, तो
    • जैसे कुछ कहो "मुझे पता है कि आप मेरे साथ इस पर चर्चा करने में बहुत सहज नहीं हैं, लेकिन आप अपने यौन इतिहास के बारे में अधिक जानना चाहते थे।" "क्या आपने कभी सेक्स किया है?
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 10
    3
    चर्चा करें कि आप सेक्स के संभावित गंभीर परिणामों को कैसे संबोधित कर सकते हैं। किसी भी संबंध होने से पहले, यह सोचना महत्वपूर्ण है कि आप एक दुर्घटना की स्थिति में कैसे कार्य करेंगे, जैसे एसटीडी या अप्रत्याशित गर्भावस्था क्या आप उपचार की तलाश कर सकते हैं? क्या आप किसी भी यौन रिश्ते से संबंधित जोखिमों का सामना करने के लिए तैयार हैं? संभावित परिणामों और उनकी प्रतिक्रियाओं पर शांति से चिंतन करें
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं चरण 11
    4
    आपसे क्या उम्मीद है और अपने साथी से क्या चाहते हैं, इसके बारे में बात करें। सेक्स के संभावित नकारात्मक परिणामों पर विचार करने के बाद, अच्छी बातें - शुभकामनाएं, उम्मीदें, आदि पर चर्चा करें। - भी। बोलो कि आप क्या अनुभव चाहते हैं, न केवल पहली बार, बल्कि सभी। दूसरे व्यक्ति से बयान करने के लिए कहें
    • उदाहरण के लिए: क्या आप सेक्स के दौरान कुछ पदों और तकनीक का अनुभव करना चाहते हैं? क्या आप बाद में बिस्तर में झूठ करना चाहते हैं? अपने साथी के साथ एक मोनोग्रामस रिश्ते चाहते हैं?



  • चित्र शीर्षक से पता है कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 12
    5
    अपने आप को हर संभव तरीके से सुरक्षित रखें अपने पहले रिश्ते से पहले, सोचें कि आप बीमारी या गर्भावस्था जैसी समस्याओं से कैसे बचेंगे डॉक्टर पर जाएं और पता लगाएं कि आपके और आपके साथी के पास क्या विकल्प हैं I कई क्लीनिक सुरक्षित प्रथाओं को प्रोत्साहित करने के लिए नि: शुल्क कंडोम प्रदान करते हैं।
    • आपको तय करना होगा, उदाहरण के लिए, यदि आप केवल कंडोम का उपयोग करेंगे या यदि आपका साथी कुछ गर्भनिरोधक ले सकता है
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 13
    6
    आपके पास किसी के पास बात करने पर विचार करें अपने साथी के साथ इस बारे में बात करने के बाद भी, आपको उस व्यक्ति के साथ उतारने की आवश्यकता हो सकती है जो भरोसेमंद है और जो आपको बताता है कि क्या आप सही फैसला कर रहे हैं यदि आप अपने माता-पिता के साथ सहज महसूस करते हैं, तो उनसे बात करें यदि नहीं, तो अपने चिकित्सक, चिकित्सक, पादरी, भाई या पुराने मित्र से बात करें।
    • सीधे बिंदु पर जाएं और कुछ कहें, "मैं तुम्हारी कौमार्यता खोने की सोच रहा हूं। क्या आपको मुझे देने की कोई सलाह है?"
    • अनुसंधान बताता है कि जो लोग सेक्स के बारे में मित्रों से बात करने में सहज महसूस करते हैं, वे अपने साथी से बात करने में अधिक सहज हो सकते हैं।
  • भाग 3
    पहली बार मज़ेदार बनाना

    छवि का शीर्षक है यदि आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 14
    1
    अपने आप को यौन संचारित रोगों से बचाने के लिए कंडोम का प्रयोग करें. एसटीडी से बचने का सबसे अच्छा तरीका स्थगित करना है या नहीं है संभोग हालांकि, अगर आप प्रतीक्षा नहीं करना चाहते हैं, अपनी खुद की सुरक्षा को प्राथमिकता दें और हर बार जब आप सेक्स करते हैं तो कंडोम का उपयोग करें। बहुत से लोगों का गलत धारणा है कि पहली बार गर्भ धारण या संविदा के संक्रमण के लिए असंभव है, लेकिन यह किसी भी समय होता है - तो इसके बारे में मजाक मत करो। यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो कंडोम का उपयोग करें ताकि आपको बड़ी समस्याएं न हो।
    • एक कंडोम का उपयोग सुनिश्चित करें, भले ही आपका पार्टनर शिकायत करे। इसे स्पष्ट करें कि बिना सुरक्षा के, कुछ भी नहीं होगा।
    • आप एचपीवी, एक वायरस से बचने के लिए टीकाकरण भी प्राप्त कर सकते हैं जो महिलाओं और जननांग मौसा में ग्रीवा के कैंसर का कारण बनता है। वैक्सीन के बारे में अपने डॉक्टर से बात करें
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 15
    2
    कंडोम का उपयोग करने पर विचार करें और कुछ गर्भनिरोधक गर्भनिरोधक गोलियां यौन संचारित बीमारियों को नहीं रोकती हैं, लेकिन यदि कंडोम के साथ मिलकर, वे एक अवांछित गर्भावस्था के जोखिम को और कम कर सकते हैं।
    • कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियां क्रमशः गर्भावस्था की रोकथाम में 82% और 91% की प्रभावकारी हैं। इसलिए, एसटीआई से जुड़े लोगों की रक्षा के अलावा, दोनों तरीकों के संयोजन की संभावना कम हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं चरण 16
    3
    रिलैक्स। अपने कौमार्य को खोना तनावपूर्ण हो सकता है - इसलिए आप शुरू होने से पहले कुछ तनाव-लड़ने के अभ्यास का अभ्यास कर सकते हैं। अपने आप को शांत करने के लिए एक गहरी साँस लें और याद रखें कि पहली बार थोड़ी परेशान करने के लिए यह सामान्य है। यह सभी के लिए होता है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 17
    4
    इसे आसान ले लो यौन संबंध रखने के लिए विवरणों की वजह से बहुत मज़ेदार है और प्रेयसी और दुल्हन के आदान-प्रदान के रूप में क्षण और अनुभव का आनंद लें और समाप्त करने के लिए जल्दी मत करो खेलने के लिए शांत गीतों पर रखिए, रोशनी बंद करें और अपने साथी से थोड़ी देर पहले बात करें।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 18
    5
    अगर आप असुविधाजनक हो जाते हैं तो अपने साथी से बात करें यदि आप रिश्ते के किसी भी भाग को पसंद नहीं करते हैं, तो व्यक्ति से बात करें अगर वह पूछती है, बंद करो कभी-कभी पहली बार दर्दनाक होता है- यह सामान्य है हालांकि, अगर आपको खुशी नहीं होती है, तो आपको बोलना चाहिए ताकि आप स्थिति को समायोजित कर सकें या किसी अन्य समय में सब कुछ स्थगित कर सकें।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं चरण 1 9
    6
    समझें कि आपका पहला समय अजीब हो सकता है जितनी फिल्मों में सेक्स की तरह लग रहा है, यह एक सुरुचिपूर्ण और रोमांटिक अनुभव है, यह बहुत अजीब हो सकता है - विशेष रूप से पहली बार, क्योंकि लोग नई चीज़ों के साथ प्रयोग कर रहे हैं याद रखें कि ऐसा लगता है कि यह सामान्य है, और आपको उसके द्वारा शर्मिंदा होने की ज़रूरत नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 20
    7
    याद रखें कि आप पहली बार कई भावनाओं के माध्यम से जा सकते हैं। जब आप समाप्त हो जाते हैं और अनुभव की प्रक्रिया के लिए समय है, तो आप नई और अजीब बातें महसूस करना शुरू कर सकते हैं। यह सामान्य है यदि आप उनके साथ सौदा नहीं कर सकते, तो किसी ऐसे व्यक्ति से बात करें, जिस पर आप भरोसा करते हैं, जैसे कि आपके माता-पिता, चिकित्सक या करीबी दोस्त।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं चरण 21
    8
    अपने साथी से संबंधित अन्य तरीकों के बारे में सोचें दंपति हाथ में जाने और यौन संबंध रखने के बीच कई कदम उठा सकते हैं। यदि आपको लगता है कि आप बहुत तेज़ जा रहे हैं, तो अन्य अंतरंग कृत्यों के साथ चीजों को धीमा करने की कोशिश करें, जो सेक्स को शामिल न करें: चुंबन, लाड़, गले लगाने आदि। आप सेक्स, विवाह, बच्चों आदि के बारे में भी बात कर सकते हैं। - जो उत्तेजक हो सकता है सावधानी बरतें और पूरी स्थिति को आप दोनों के लिए आराम से छोड़ दें।
  • युक्तियाँ

    • अपने कौमार्य को खोना सकारात्मक और संतुष्ट संबंधों का एक स्वाभाविक हिस्सा है। केवल अगर आप सही उम्र और सही व्यक्ति हैं
    • कभी भी अपने साथी को इसे सूखने के लिए नहीं दबाएं अपने जूते में खुद को रखो और कल्पना करें कि आपको क्या लगेगा।
    • यदि आप इसके बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो बात न करें। इसे आसान ले लो

    चेतावनी

    • किसी को भी सेक्स करने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है यदि आपके साथ कुछ होता है, तो उचित अधिकारियों को इसकी रिपोर्ट करें और तुरंत ईआर पर जाएं!
    • न्यूनतम उम्र के कानून का सम्मान (ब्राजील में, 18 साल) यदि आप या आपके साथी की उम्र कमजोर है, तो कोई परेशानी में पड़ सकता है।
    • यहां तक ​​कि नहीं सोच यदि आप अपमानजनक संबंध में हैं तो सेक्स करने में

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (21)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com