IhsAdke.com

आपकी मासिक धर्म के दौरान सेक्स कैसे करें

मासिक धर्म के दौरान सेक्स अविश्वसनीय उत्तेजना पैदा कर सकता है (सामान्य रिश्तों में मौजूद उन लोगों की तुलना में और भी अधिक अविश्वसनीय, यह मानना ​​है या नहीं)। यदि आप सांस्कृतिक प्रतिबंधों के माध्यम से जा सकते हैं, तो रिश्ते एक सप्ताह में बदलते हैं जो एक बार आइसक्रीम के घावों और मासिक धर्म के ऐंठन तक सीमित था। यदि आप और आपके साथी "घृणित" कारक से भयभीत नहीं हैं जो बहुत से लोगों को दूर करता है, तो मिस्टीजेशन और आनंद के दौरान सेक्स करने के लिए इन युक्तियों का पालन करें जबकि गंदगी को कम करना।

चरणों

विधि 1
गंदगी के बिना रिश्ता माहिर

अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
कुछ तौलियां पाएं आप अपनी चादरें और गद्दा खाने के लिए अपने मासिक धर्म के तरल पदार्थ (कुछ और के साथ संयुक्त) नहीं चाहते हैं - इसलिए जब आप यौन संबंध रखते हैं, आपके शरीर के नीचे कुछ तौलिए डालते हैं और आपके पक्ष में कुछ ऊतक होते हैं। तौलिए लगातार गति में होंगे - रूमाल का उपयोग किया जाएगा ताकि आप बैठ कर अपने आप को पोंछ दें (जब यह खत्म हो)
  • यदि गंध एक समस्या है, तो इसे पलट न दें - अपने सिर पर कुछ कंबल फेंक दें वे अप्रिय गंध ब्लॉक अगर आप उन्हें अपने ट्रंक रखेंगे
  • अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    2
    "पिताजी और माँ" स्थिति के लिए छड़ी। संभोग के दौरान रक्त के प्रवाह को कम करने के लिए अपनी पीठ पर लेटें।
    • सब के बाद, गहरी पैठ के बारे में सावधान रहें, क्योंकि आपके गर्दन को मासिक धर्म के दौरान कम और अधिक संवेदनशील हो सकता है। यदि कुछ चोट लगी है, तो अपने साथी से बात करें और सावधानी के साथ आगे बढ़ें।
  • अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र शीर्षक 3
    3
    शॉवर में सेक्स करें शुरुआत से कम गंदे होने के अलावा, यह दृश्यों का एक बदलाव भी है। जब पानी के प्रवाह के नीचे, अन्य प्रवाह कम ध्यान देने योग्य हो जाता है। अपने भाग्य की कोशिश करें अगर आप दोनों शॉवर में आ सकते हैं (यदि आपने पहले से कोशिश नहीं की है!)।
  • अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    अपने हाथों का बहुत ज्यादा उपयोग न करें जब तक आपका साथी गर्भाशय के ऊतकों को पसंद नहीं करता, तब तक उसे अपने आंतरिक भागों को बहुत ज्यादा नहीं छूना चाहिए। हालांकि, यदि आप एक ऐसी महिला हैं जिसे कई प्रारंभिक आवश्यकताएं हैं, तो अपने आप को भाग्यशाली मानें! आपके पास पहले से ही प्राकृतिक स्नेहक है - इसलिए आपके साथी की उंगलियां (और कुछ और) आराम कर सकती हैं
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको पूरी तरह से एक दूसरे को संभोग छोड़ देना चाहिए। इसमें से कोई भी नहीं-यह पागल होगा! बस नए माहौल और चाल की कोशिश करने के लिए एक बहाना के रूप में मासिक धर्म का उपयोग करें
  • अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    अपने हल्के दिन को प्राथमिकता दें यदि आप जानते हैं कि दिन 3-5 दिन 1 और 2 की तुलना में हल्का होते हैं, तो 48 घंटे के लिए जाँघिया रखें। प्रत्याशा को ढेर करने और कपड़े धोने के लिए किसी भी असुविधाजनक यात्रा से बचने की अनुमति दें
    • यदि यह आपके साथी को परेशान नहीं करता है और वह मासिक धर्म के पहले दिन पूरी तरह से सेक्स स्वीकार करता है, तो अपनी चिंताओं का पुनर्मूल्यांकन करें हो सकता है कि ऐसा कुछ है जो आप कर सकते हैं - आखिरकार, प्रक्रिया को और अधिक स्वच्छ नहीं मिलता है, बस रेडर!
  • अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध शीर्षक वाले चित्र चरण 6
    6
    संभोग के बाद एक शॉवर ले लो संभवतः आपकी त्वचा पर कुछ भी होगा जो कि धोया जाना चाहिए। यदि आप शॉवर में बकवास नहीं किया था, तो इसे जल्दी से धोने के लिए जाओ आप बेहतर महसूस करेंगे, भी
    • अपने शुरुआती दिनों में उपयोग किए गए किसी भी खिलौने को धो लें धोने के बिना खिलौनों को न रखते हुए इसका नतीजा होगा, जैसा कि हम कहेंगे, ग्लैमरस अनुभव से कम। अंत में, जितनी तेज़ी से आप कर सकते हैं उतनी ही आप सब कुछ सुरक्षित कर सकते हैं।
  • विधि 2
    स्वच्छ और स्वस्थ रहना

    अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र शीर्षक 7
    1
    गर्भ निरोधकों का उपयोग करें मासिक धर्म के दौरान, आप एसटीडी और पैल्विक संक्रमणों के अनुबंध का अधिक जोखिम उठाते हैं। क्या अधिक है, संभव गर्भवती निश्चित रूप से कम संभावना है - लेकिन यह अभी भी संभव है। अगर आपको लगता है कि यह आपके लिए कुछ भी करने का मौका है, तो हम क्षमा चाहते हैं - आपको अभी भी सुरक्षित रहना होगा। आपके कुछ विकल्प यहां दिए गए हैं:
    • डायफ्राम गर्भनिरोधक उपकरणों के रूप में दोगुना हो और मासिक धर्म में बाधा डालने के लिए मासिक धर्म के कप के रूप में कार्य करें। कभी-कभी सेक्स के दौरान डायाफ्राम को महसूस किया जा सकता है, और हटाने से बहुत गंदगी हो सकती है हालांकि, वे अक्सर लागू करने में आसान होते हैं क्योंकि स्त्री रोग विशेषज्ञ एक ऐसा उत्पाद प्रदान करेगा जो आपकी गर्दन को पूरी तरह फिट बैठता है।
    • गर्भनिरोधक स्पंज सेक्स के दौरान योनि में डालने वाले शुक्राणु-सिंथेटिक फोम उपकरण हैं। वे गर्भावस्था को रोकने और मासिक धर्म के द्रव को अवशोषित कर सकते हैं, लेकिन एसटीडी को रोक नहीं सकते हैं।
    • पुरुषों के कंडोम गर्भावस्था को रोकने में मदद करें, एसटीडी ब्लॉक करें और अपने रक्त को अपने साथी के लिंग को धक्का से रोक दें।
    • महिलाओं के कंडोम, जो आपके साथी को अधिक गर्मी और अधिक उत्तेजना देने के लिए रक्त के साथ संपर्क में आने से भी रोका जा सकता है, यह गर्भनिरोधक का एक अच्छा रूप है, भले ही वे पुरुष कंडोम की तुलना में कम सुरक्षा प्रदान करते हैं। योनि में डालने से पहले आप इसके अंत में एक छोटे शुक्राणुनाशक डालकर महिला कंडोम की दक्षता में सुधार कर सकते हैं।



  • अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र शीर्षक 8
    2
    एक कप का प्रयोग करें जो आपकी योनि से मासिक धर्म के तरल पदार्थ के निर्वहन को रोकता है। सेक्स प्ले के लिए मासिक धर्म कप का प्रयोग करें जिसमें पैठ शामिल नहीं है। संभोग के दौरान उपयोग करने के लिए विशिष्ट मासिक धर्म कप की किस्में हैं।
    • प्रवेश के दौरान सामान्य मासिक धर्म कप पहनने से बचें। वे इस प्रकार के उपयोग के लिए डिज़ाइन नहीं किए गए हैं और संभवतः लीक होंगे। हालांकि, यदि आप खेलना चाहते हैं, तो मासिक धर्म के कप खरीद लें जो रिसाव को रोकने और चंचलता की अनुमति देते हैं - मौखिक सेक्स सहित रबड़ से बने कप से बचें, क्योंकि उन्हें रबड़ का गंध और स्वाद होता है, और आपकी योनि द्रव साथी के लिए अप्रिय हो सकता है। एक सिलिकॉन कप का उपयोग करें
    • रिश्तों में उपयोग के लिए कुछ खास डिज़ाइन कप होते हैं उनका आकार डायाफ्राम के समान है और वे बहुत लचीले हैं और अधिकांश फार्मेसियों में पाए जा सकते हैं। ध्यान रखें कि यद्यपि आप इनमें से एक ग्लास के साथ संबंध बना सकते हैं, यह गर्भनिरोधक के रूप में काम नहीं करेगा।
  • अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र शीर्षक 9
    3
    पता है कि शुक्राणु 72 घंटे तक जीवित रहता हैछोटे लड़के तीन दिन तक तैर सकते हैं, जो वे अपने शरीर में चाहे जो भी करते हैं तो अगर आप असुरक्षित यौन संबंध रखने के जोखिम को स्वीकार करते हैं और आपका साथी आपके शरीर में बोल पड़ता है, तो शुक्राणु आपके अंदर यात्रा करेंगे। यदि मासिक धर्म अगले कुछ दिनों में समाप्त होता है, तो गर्भावस्था का खतरा भी कम होता है।
  • विधि 3
    अपने साथी को समझना

    अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र शीर्षक 10
    1
    अपने साथी से पहले से बात करें हर किसी को मासिक धर्म के दौरान सेक्स करना पसंद नहीं है - इसलिए इस अवधि के दौरान रिश्तों को शुरू करने के लिए सर्वश्रेष्ठ नहीं है, जिससे मनुष्य को अप्रिय आश्चर्य हो सकता है और उसे संभावित रूप से हताश हो सकता है इसके बजाय, अपने साथी से बात करें और पता करें कि इससे पहले कि वे दोनों शुरू हो जाएं, उसके बारे में वह क्या सोचता है। वह शायद एक राय है!
    • कुछ धर्मों और संस्कृतियों ने इसे माहवारी के दौरान संबंधित गलत माना। यद्यपि कोई वैज्ञानिक सिद्धांत इस प्रतिबंध का समर्थन नहीं करता है, तो आपको पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करना होगा।
  • अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र शीर्षक 11
    2
    लाभों को जानें यदि आप इसे सही परिप्रेक्ष्य से देखते हैं तो मासिक धर्म के दौरान सेक्स बहुत अधिक समझ में आता है इस समय के दौरान कई महिलाएं अधिक उत्साहित होती हैं - इसलिए सेक्स भी बेहतर हो सकती हैं लेकिन अधिक है: आपके मासिक धर्म के लिए सेक्स अच्छा है।
    • माहवारी के दौरान सेक्स करने से उसे छोटा करना होगा। संभोग की मांसपेशी संकुचन मासिक धर्म की अवधि को बढ़ाती है (हर जगह जादुई रूप से गायब होने के बजाय)। माहवारी अधिक भारी चल सकती है, लेकिन इसकी अवधि कम हो जाएगी।
    • ऐंठन कम हो जाएगा। एक संभोग एक प्राकृतिक दर्द निवारक है यह एक लहर है जो सभी दर्द दूर करता है और हमारे संवेदनशील रिसेप्टर्स को बाढ़ करता है। यदि आप एट्रोवेरन को याद करते हैं, तो शीट्स के नीचे जाओ!
  • अपने पीरियड चरण 12 के दौरान सेक्स करें
    3
    आश्वस्त रहें आपकी अवधि और आपकी योनि गंदा नहीं है। माहवारी के दौरान सेक्स करना अजीब, असामान्य, अस्वस्थ या असुरक्षित नहीं है। यह सब आपके सिर में है - इसलिए इसके बारे में सोचना बंद करो!
    • यदि वे दोनों (और अंततः) पसंद करेंगे, तो शिकायत क्यों करें? शुरुआत के दौरान आप असहज महसूस कर सकते हैं, लेकिन आपका मन कुछ मिनटों में समस्या को भूल जाएगा। शायद सेकंड में!
  • अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र शीर्षक 13
    4
    आविष्कारशील रहें सेक्स को आम तौर पर प्रवेश के रूप में माना जाता है, लेकिन सेक्स प्ले के कई रूप हैं जो दोनों के लिए खुशी उत्पन्न कर सकते हैं, भले ही आप मासिक धर्म के दौरान प्रवेश नहीं करना चाहते हैं। अपने साथी के साथ नए विचारों पर चर्चा करने के लिए इस मौके को लें।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी पर विश्वास करते हैं यह उन चीजों में से एक हो सकता है जो आप केवल आपके प्यार के साथ करेंगे।
    • सुरक्षित रहो! चूंकि गर्भाशय ग्रीवा के दौरान खुलता है, आपके शरीर एसटीडी, बैक्टीरिया और गर्भधारण के लिए अधिक संवेदनशील हो जाता है। मासिक धर्म के द्रव में रोगाणु होते हैं, और साथी के लिए हानिकारक भी हो सकते हैं।
    • आपके डॉक्टर के साथ गर्भनिरोधक के बारे में बात करें कुछ ब्रांडों के गर्भनिरोधक महिलाओं को मासिक धर्म की अवधि के बीच का विस्तार करने की अनुमति देते हैं। बस गोली लेने के लिए सुनिश्चित हो, या आप खून बह रहा हो सकता है (समर्थन के लिए आपको कंडोम जैसे किसी वैकल्पिक का उपयोग करने की भी आवश्यकता होगी) हालांकि, ये गोलियां गर्भावस्था के कुछ संभावित लक्षणों को भी मिटा देती हैं।

    चेतावनी

    • यदि आपको अपने निचले पेट में तीव्र दर्द महसूस हो रहा है, तो यह संकेत दे सकता है कि आपके साथी ने बहुत गहरा प्रवेश किया है और आपके गर्भाशय ग्रीवा को दबा दिया है, जो मासिक धर्म के दौरान उतरता है। यदि आपको अच्छा लगता है, आगे बढ़ो, एक अलग स्थिति का प्रयास करें और साझेदार को सावधान रहें।

    आवश्यक सामग्री

    • तौलिए, ऊतक, आदि
    • गर्भ निरोधकों
    • मासिक धर्म (वैकल्पिक)

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com