IhsAdke.com

डायपर प्रेमी को कैसे समझें

डायपर प्रेमियों वयस्क हैं जो गैर-चिकित्सा कारणों के लिए डायपर का उपयोग करते हैं, जैसे सुविधा, यौन सुख, या नियमित अंडरवियर के बजाय डायपर की भावना की तरह। यह पृष्ठ डायपर प्रेमी की मूल बातें बताता है, और यह कैसे समझ सकता है कि यह कस्टम कहां से आता है।

चरणों

पिक्चर शीर्षक समझे डायपर प्रेमी चरण 1
1
खुले दिमाग के साथ इस विषय के साथ डील करें
  • चित्र शीर्षक डायपर प्रेमी चरण 2 समझें
    2
    समझें कि इनमें से कई लोगों को असंयम (अनियंत्रित दुर्घटनाओं) के साथ समस्याएं हैं, और नतीजतन, उन्हें डायपर पहनना पड़ता है, समय के साथ उन्हें पसंद करना शुरू होता है।
  • चित्र डायपर प्रेमियों के चरण 3 को समझें
    3
    समझें कि कुछ लोग यौन कारणों के लिए डायपर पसंद करते हैं, जो उम्मीद की जानी चाहिए। कई तरह के ऑब्जेक्ट्स जैसे यौन संबंध, चमड़े और रबड़ से विपरीत लिंग के कपड़े पहने जैसे जटिल चीजों से लेकर। चूंकि डायपर नरम होते हैं, कभी-कभी गर्म होते हैं, और यौन अंगों में सही स्थान पर बैठते हैं, यह आश्चर्यजनक होगा कि क्या कम से कम कुछ लोगों में यौन भावनाओं को ट्रिगर नहीं किया गया है।



  • चित्र शीर्षक डायपर प्रेमी चरण 4 समझें
    4
    पता है कि डायपर प्रेमी पीडोफाइल नहीं हैं सम्मानित मनोवैज्ञानिक पहले से ही इसका विश्लेषण कर चुके हैं और पुष्टि करते हैं कि कोई संबंध नहीं है। यह समुदाय में आम ज्ञान है, यहां तक ​​कि विकिपीडिया में प्रमुख रूप से चित्रित होने के बिंदु तक, लेकिन जो लोग बेजोड़ होते हैं, वे अभी भी ऐसे कनेक्शन को ग्रहण करते हैं जहां यह कई बार मौजूद नहीं है।
  • चित्र डायपर प्रेमी के चरण 5 को समझें
    5
    अधिक जानकारी के लिए इस विषय पर कुछ शैक्षिक वेबसाइटों और फ़ोरम देखें।
  • चित्र डायपर प्रेमी के चरण 6 को समझें
    6
    आप को स्थिति की व्याख्या करने के लिए एक डायपर प्रेमी से पूछें। हालांकि, ध्यान रखें कि वे ऐसा करने के लिए अनिच्छुक हो सकते हैं जब तक कि वे आपको बहुत ज्यादा विश्वास न करें।
  • चेतावनी

    • ध्यान रखें कि, जीवन के किसी अन्य पहलू की तरह, डायपर प्रेमी सभी प्रकार, रंग, आकार और उम्र में आते हैं। उनमें से कोई भी समूह स्वयं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com